Kapil Dev Heart Attack  

(Search results - 3)
  • undefined

    CricketJan 6, 2021, 9:30 AM IST

    भारत के इन दो कप्तानों को पड़ा था दिल का दौरा, इस क्रिकेटर की मौत की झूठी अफवाह से भावुक हो गए थे लोग

    स्पोर्ट्स डेस्क : 1983 में भारत को पहला वर्ल्ड कप दिलवाने वाले कप्तान कपिल देव 6 जनवरी (Kapil Dev Birthday) को 62 साल के हो गए हैं। विश्व क्रिकेट के सबसे महान ऑलराउंडर्स में से एक कपिल देव (Kapil Dev) का जन्म 1959 में पंजाब के चंडीगढ़ में हुआ था। भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होकर उन्होंने ऐसा मुकाम हासिल किया, जिसे अब भी पूरी दुनिया याद करती है। लेकिन साल 2020 कपिल देव और उनके फैंस के लिए बहुत शॉकिंग था। पिछले साल अक्टूबर में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी भी करवाई गई। इतना ही नहीं इस दौरान उनकी मौत की झूठी अफवाह भी उठाई गई थी। हाल ही में 2 जनवरी को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (saurav ganguli) को भी हार्ट अटैक आया। पिछले कुछ समय में कई खिलाड़ियों को दिल का दौरा पड़ चुका है।

  • undefined

    CricketOct 24, 2020, 7:46 AM IST

    एंजियोप्लास्टी के बाद पूर्व कप्तान कपिल देव ने किया लोगों का धन्यवाद, कहा- मैं ठीक होने की राह पर

    हार्ट अटैक और एंजियोप्लास्टी होने के बाद कपिल देव नें खुद ट्वीट कर अपनी सेहत की जानकारी फैंस को दी और तहे दिल से सभी का शुक्रिया किया। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। अब उनकी हालत स्थिर।

  • undefined

    CricketOct 23, 2020, 2:56 PM IST

    1983 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, एंजियोप्लास्टी के बाद अब हालत स्थिर

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को दिल का दौरा पड़ा। आनन-फानन में उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां उनकी एंजियोप्लास्टी (angioplasty surgery) हुई है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और वह खतरे से बाहर हैं।