Kapoor Khandaan  

(Search results - 5)
  • undefined

    BollywoodJun 2, 2021, 8:40 AM IST

    ये है बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैमिली, 5 पीढ़ियों से फिल्मों में एक्टिव हैं परिवार के लोग

    मुंबई। बॉलीवुड के पहले शो मैन कहे जाने वाले एक्टर-डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज कपूर (Raj Kapoor) की आज (2 जून) डेथ एनिवर्सरी है। दरअसल, एक सेरेमनी में उन्हें सिनेमा के सर्वोच्च पुरस्कार दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जा रहा था, इसी दौरान उन्हें दमे का दौरा पड़ा और वो गिर गए। करीब एक माह तक तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद 2 जून 1988 को 63 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। राज कपूर ने अपने करियर में ‘बरसात’, ‘आवारा’, ‘श्री 420’,’चोरी-चोरी’,’जिस देश में गंगा बहती है’, ‘जागते रहो’, ‘संगम’, ‘मेरा नाम जोकर’ जैसी कई यादगार फिल्में दीं। वैसे कपूर्स की बात करें तो यह फिल्म इंडस्ट्री का सबसे पुराना और बड़ा खानदान है। आइए जानते हैं कपूर खानदान के फैमिली ट्री के बारे में।

  • undefined

    CelebsNov 5, 2020, 1:43 PM IST

    फैमिली डिनर एन्जॉय करती दिखीं प्रेग्नेंट करीना, करवा चौथ पर एक ही फ्रेम में नजर आया कपूर खानदान

    करीना कपूर (kareena kapoor) दूसरी बार मां बनने वाली हैं। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में करवा चौथ के मौके पर पूरा कपूर खानदान साथ नजर आया। दरअसल, रिद्धिमा कपूर साहनी (riddhima kapoor sahni ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इसमें करीना कपूर लाल और सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही अदर जैन, तारा सुतारिया, रणधीर कपूर और नीतू कपूर सहित कपूर परिवार के कई लोग एक साथ नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 1, 2020, 7:01 PM IST

    ऋषि कपूर को याद कर भावुक हो गए संजय दत्त, बोले आपने मुझे मुश्किल हालात में जीना सिखाया

    मुंबई। ऋषि कपूर के असामयिक निधन के बाद संजय दत्त ने भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी। संजय दत्त ने अपनी पोस्ट में ऋषि कपूर को अपने परिवार का एक सदस्य, दोस्त और भाई बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऋषि कपूर वो शख्स थे, जिन्होंने उन्हें हर तरह के हालात में हमेशा हंसते रहना सिखाया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, 'मैं आपको हमेशा याद करूंगा चिंटू सर।'
     

  • undefined

    CelebsMay 1, 2020, 5:42 PM IST

    करीना कपूर ने ससुर के साथ शेयर की चाचा ऋषि कपूर की फोटो, कहा एक फ्रेम में दो शेर

    मुंबई। ऋषि कपूर का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया। 67 साल के ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार के कारण बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को ही 25 लोगों की मौजूदगी में ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया गया। करीना कपूर ने अपने चाचा को याद करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें ऋषि कपूर, करीना के ससुर मंसूर अली खान पटौदी के साथ नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 1, 2020, 3:03 PM IST

    फैमिली TREE : हिंदू, मुस्लिम, जैन, ईसाई कई धर्मों का मेल है कपूर खानदान, जानें 5 पीढ़ियां

    मुंबई। ऋषि कपूर का गुरुवार को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। 67 साल के ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार के कारण बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को ही 25 लोगों की मौजूदगी में ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान कपूर फैमिली के सदस्यों के अलावा अभिषेक बच्चन, अनिल अंबानी जैसे सेलेब्स मौजूद थे। वैसे कपूर्स की बात करें तो यह फिल्म इंडस्ट्री का सबसे पुराना और बड़ा खानदान है। हम बता रहे हैं कपूर खानदान के फैमिली ट्री के बारे में।