Karachi  

(Search results - 84)
  • undefined

    WorldJul 13, 2021, 8:25 AM IST

    अजब-गजबः वकील साहब को काटने पर कुत्तों को सजा-ए-मौत

    वकील और कुत्तों के मालिक हुमायूं खान के बीच एक आउट ऑफ कोर्ट समझौता हुआ है। समझौता में शर्त कि घर में पालतू जानवर के रूप में किसी भी खतरनाक या क्रूर कुत्ते को नहीं रखेंगे।

  • undefined
    Video Icon

    TrendingJun 26, 2021, 1:44 PM IST

    दुनिया के सबसे भारी विमान ने जब भरी उड़ान, दहशत में आ गए पाकिस्‍तानी

    वीडियो डेस्क।  10 महीने तक जमीन पर रहने के बाद दुनिया के सबसे लंबे और सबसे भारी विमान एएन-225 ने अफगानिस्‍तान से पाकिस्‍तान के कराची हवाई अड्डे तक उड़ान भरी। यह विमान अमेरिकी सेना की वापसी को देखते हुए सैन्‍य साजो सामान लेकर अफगानिस्‍तान से वापस आया था। इस पाकिस्‍तानी विमान के कराची में उतरने का खौफनाक वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है। कोरोना वायरस महामारी की वजह से अगस्‍त 2020 में इस दैत्‍याकार विमान की उड़ान को रोक दिया गया था। रूस में निर्मित अंतोनोव एन-225 विमान ने यूक्रेन की राजधानी कीव के गोस्‍तोमेल अंतोनोव एयरपोर्ट से उड़ान भरी। यह विमान अफगानिस्‍तान आया और वहां से सैन्‍य सामान लेकर कराची पहुंचा। इस वि वायरल वीडियो में यह कराची में घरों के ठीक ऊपर से जा रहा है। 
     

  • undefined

    WorldJun 17, 2021, 4:06 PM IST

    पाकिस्तान का क्रूर चेहराः MQM नेता शाहिद को जेल में टार्चर कर मार डाला, चार साल तक बिना सबूत रखा जेल में

    MQM के संस्थापक अल्ताफ हुसैन ने शाहिद अजीज की जेल में हुई हत्या की निंदा की है। उन्होंने यूएन, एमनेस्टी इंटरनेशनल, ह्यूमन राइट्स सहित अन्य अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं को इसका संज्ञान लेने की अपील की है। 

  • undefined

    WorldMar 2, 2021, 11:18 AM IST

    शारजाह से लखनऊ निकले इंडिगो विमान में यात्री को आया हार्ट अटैक, कराची में इमरजैंसी लैडिंग

    शारजाह से लखनऊ के लिए निकले इंडिगो एयरलाइंस की पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग कराने का मामला सामने आया है। इस विमान में सफर कर रहे एक यात्री को हार्ट अटैक आने पर उसे परमिशन के बाद कराची में उतारा गया था।
     

  • undefined
    Video Icon

    WorldFeb 23, 2021, 12:51 PM IST

    पाक में बिलावल भुट्टो ने की शिव मंदिर में पूजा, यूजर्स बोले भारत में तो कुछ लोग वन्देमातरम तक नहीं कहते

    वीडियो डेस्क।   पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार की खबरों लगातार आती रहती है। इस  बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के भुतपुर्व प्रधानमंत्री बेनज़ीर का बेटा शिव मंदिर में पूजा कर रहा है। 
    वीडियो साल 2016 का है जब  सिंध में दिवाली बनाने बिलावल भुट्टो पहुंचे थे। यहां  पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने एक शिव मंदिर में जाकर पूजा की थी।मंदिर में उपस्थित हिन्दू लोगों ने जल पूजा करते हुए उनकी फोटोज भी खींची। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कई कमेंट किया। एक यूजर्स ने लिखा भारत में तो लोगों को भारत माता की जय और वंदेमातरम तक नहीं कहते हैं। 
     

  • undefined

    HatkeJan 29, 2021, 7:41 AM IST

    पूरी दुनिया छोड़ पाकिस्तान में उतरे एलियन, पाकिस्तानी पायलट ने प्लेन उड़ाते हुए मोबाइल से बनाया वीडियो

    हटके डेस्क: इस पूरे ब्रम्हांड में अभी तक सिर्फ पृथ्वी पर ही जीवन का आधार मिला है। कई सालों से वैज्ञानिक दूसरे ग्रहों पर जिंदगी की तलाश कर रहे हैं लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो पाया है। कई मौकों पर अलग-अलग देशों से एलियंस और यूएफओ देखे जाने की बात सामने आती है लेकिन इसे भ्रम बताकर दबा दिया जाता है। स्पष्ट रूप से कुछ भी पता नहीं चलता। हाल ही में अब ऐसा एक दावा पाकिस्तान के पायलट ने किया है। उसने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि उसने अपनी आंखों से यूएफओ को देखा और उसका वीडियो भी बना लिया है। अब ये वीडियो चर्चा में है। हालांकि, विमान उड़ाते हुए इस वीडियो को बनाने की वजह से पायलट पर कई लोगों ने लापरवाही का इल्जाम भी लगाया।  
     

  • undefined

    NationalJan 22, 2021, 8:22 PM IST

    Republic Day: गणतंत्र दिवस की झांकी में नेवी दिखाएगी 1971 युद्ध में जीत की झलक

    गणतंत्र दिवस के परेड की तैयारियां जोरों पर हैं। इस बार परेड में नेवी की झांकी में 1971 युद्ध में जीत की झलक देखने को मिलेगी। भारत इस साल को स्वर्णिम विजय वर्ष के रूप में मना रहा है। 1971 युद्ध में भारतीय नौसेना ने अपना शौर्य दिखाया था। 

  • undefined
    Video Icon

    HatkeJan 10, 2021, 4:27 PM IST

    पाकिस्तान के कराची में चीड़ियाघर से भागा शुतुरमुर्ग, डर के मारे लोगों ने किया कुछ

    वीडियो डेस्क। पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में शुतुरमुर्ग ने चीड़ियाघर से भागकर (Ostrich Ran From Zoo) सड़क पर दौड़ लगा दी।  सड़क पर जानवर को दौड़ता देख लोग घबरा गए। उस वक्त लोगों ने गाड़ियां धीमी कर लीं और उसको रास्ता दिया। कई चालक डरकर तेज गाड़ी भी भगाते नजर आए।  इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान (Parveen Kaswan) ने इस वीडियो को शेयर किया है। 

  • undefined

    CricketNov 17, 2020, 2:52 PM IST

    जब पाकिस्तान सुपर लीग में बैटिंग करने उतरा डॉगी, देखते ही भाग खड़ा हुआ बॉलर

    स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) का फाइनल मैच 17 नवंबर यानी आज लाहौर कलंदर्स (lahore qalandars) और कराची किंग्‍स (karachi kings) के बीच खेला जाएगा। इससे पहले कोरोना के चलते ये सीरीज स्थगित कर दी गई थी। इसके बाद क्वालीफायर मैच के साथ एक बार फिर मैच खेले गए। कोरोना के चलते दर्शक तो मैदान में नहीं आ सकें, लेकिन एक खास मेहमान जरूर मैदान में पहुंच गया और खेल को तक रुकवा दिया। जी हां, पीएसएल का क्वालीफायर (PSL 2020 Qualifier) मैच मुल्तान सुल्तांस और कराची किंग्स (Multan Sultans vs Karachi Kings) के बीच खेला गया था, उस दौरान मैदान पर एक कुत्ते के आ जाने से कारण कुछ देर के लिए मैच को रोकना पड़ा। आनन-फानन में कुत्ते को मैदान से बाहर किया गया और फिर मैच को फिर से शुरू किया गया।

  • undefined

    CricketNov 16, 2020, 9:43 AM IST

    सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ पाकिस्तान का ये खिलाड़ी, बीच मैच में ही ऐसा हुआ कि लगानी पड़ी बाथरूम दौड़

    स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के फाइनल में लाहौर कलंदर्स (lahore qalandars) और कराची किंग्‍स (karachi kings) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। रविवार रात को हुए दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में लाहौर कलंदर्स ने मुल्‍तान सुल्‍तांस को 25 रनों से हरा दिया। इससे पहले शनिवार को हुए लाहौर की टीम ने पेशावर जल्मी को हरा दिया। लेकिन बीच मैदान पर ही ऐसा कुछ हुआ, जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। दरअसल, दूसरी पारी के 12वें ओवर के दौरान मोहम्‍मद इमरान की पहली गेंद के बाद ही अचानक ही मैच को रोक दिया गया और मोहम्‍मद हफीज (mohammad hafeez) तेजी से ड्रेसिंग रूम की तरफ दौड़े। इस बॉल पर इमरान ने बेन डंक का विकेट हासिल किया था। डंक के आउट होने के साथ हफीज भी ड्रेसिंग की ओर दौड़ पड़े, जिसे देख सभी हैरान रह गए। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों खेल को बीच में छोड़कर पवेलियन की तरफ भागा ये खिलाड़ी।

  • undefined
    Video Icon

    WorldOct 21, 2020, 3:06 PM IST

    पाकिस्तान पुलिस ने आखिर क्यों की अपनी ही सेना के खिलाफ बगावत?

    पाकिस्‍तान में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद कैप्टन सफदर की गिरफ्तारी से देश की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस पूरे बवाल में पाकिस्‍तानी सेना केंद्र में है और इमरान खान सरकार का बचाव करना उसके लिए बड़ा भारी पड़ रहा है। हालात इतने खराब हो गए कि सिंध प्रांत की पुलिस ने एक तरह से पाकिस्‍तानी सेना के बढ़ते हस्‍तक्षेप के खिलाफ 'विद्रोह' कर दिया। विपक्ष और मीडिया के चौतरफा दबाव के बाद पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा को आनन-फानन में जांच के आदेश देने पड़े हैं।

  • undefined

    WorldOct 21, 2020, 11:17 AM IST

    पाकिस्तान : कराची यूनिवर्सिटी के सामने चार मंजिला इमारत में विस्फोट, 3 लोगों की मौत

    पाकिस्तान के गुलशन-ए-इकबाल में कराची यूनिवर्सिटी मस्कन गेट के सामने एक 4 मंजिला इमारत में विस्फोट हो गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

  • undefined

    WorldOct 19, 2020, 8:35 AM IST

    पाक में विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन देख बौखलाए इमरान, पुलिस ने नवाज शरीफ के दामाद को किया गिरफ्तार

    पाकिस्तान में इमरान सरकार के खिलाफ विपक्ष ने घेराबंदी शुरू कर दी है। इसी क्रम में विपक्ष ने रविवार को कराची में दूसरी रैली की। इस रैली में लाखों की संख्या में लोग पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस जनसैलाब ने इमरान खान और पाकिस्तानी सेना की नींद उड़ा दी है। 

  • undefined

    NationalSep 16, 2020, 4:28 PM IST

    पाकिस्तान में फ्रांसीसी महिला के गैंगरेप पर हो रहे प्रदर्शन, इमरान ने लगाया बॉलीवुड पर आरोप

    पाकिस्तान में फ्रांस की महिला से हुए गैंगरेप पर प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को कहा है कि बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई जा रही अश्लीलता की वजह से पाकिस्तान में रेप बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत की राजधानी दिल्ली अब दुनिया की रेप कैपिटल बन गई है। पाकिस्तान को बॉलीवुड के बुरे असर से बचाने के लिए अब इमरान अपने देश में इस्लामिक सीरीज दिखा रहे हैं।
     

  • undefined

    WorldSep 13, 2020, 2:33 PM IST

    कराची में पत्रकार पर पाकिस्तानी सेना को बदनाम करने का आरोप, किया गया अरेस्ट

    पाकिस्तानी जर्नलिस्ट को वहां की आर्मी के खिलाफ लिखना महंगा पड़ गया। उसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी पुलिस और जर्नलिस्ट के परिवार ने दी। बिलाल फारूकी, जो कि पाकिस्तान के डेली अंग्रेजी पेपर में काम किया करते थे।