Karan Patel  

(Search results - 27)
  • undefined

    TVApr 17, 2021, 1:32 PM IST

    कपिल शर्मा-हिना खान से लेकर TV की पार्वती तक, जानें एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते ये 10 CELEBS

    मुंबई. कोरोना की वजह से हर कोई दहशत में है। कोरोना की दूसरी लहर और भयावह रूप लेती जा रही है। रोज इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं। कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, सरकार इस वायरस के बचाव के सारे उपाय कर रही है। इसी बीच एहतियात के दौर महाराष्ट्र सरकार ने 30 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। इस वजह से मुंबई में फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग कैंसिल कर दी गई। हालांकि, टीवी शोज के मेकर्स गोवा या फिर हैदराबाद जाकर शोज की शूटिंग करने लगे हैं। आपको बता दें कि टीवी पर एक से बढ़कर एक आने वाले शोज को तो हर कोई पसंद रहा है लेकिन शायद कम ही जानते हैं कि इस शोज में काम करने वाले स्टार्स इन शोज में काम करने के लिए एक एपिसोड की कितनी फीस लेते है। आज आपको टीवी के हाईएस्ट पेड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

  • undefined

    TVJan 15, 2021, 11:44 AM IST

    मम्मी की गोद में क्यूट स्माइल देती दिखी रमन भल्ला की बेटी, फैमिली के साथ इस जगह एन्जॉय कर रहा कपल

    मुंबई। 'ये है मोहब्बतें' (Ye hai mohabbatein) में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल (Karan Patel) इन दिनों पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) और एक साल की बेटी मेहर के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। इस दौरान कपल ने बेटी के साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक फोटो में करन जहां बेटी मेहर को गोद में लिए पोज देते दिख रहे हैं वहीं, एक अन्य फोटो में कपल अपनी बेटी के साथ समंदर किनारे खड़े होकर पोज दे रहा है। 

  • undefined

    TVDec 27, 2020, 7:54 PM IST

    रमन भल्ला ने पहली बार दिखाया 1 साल की बेटी का चेहरा, बाप-बेटी की क्यूटनेस देख लोग बोले- रब दी मेहर

    मुंबई। 'ये है मोहब्बतें' (Ye hai mohabbatein) में रमन भल्ला के किरदार से पॉपुलर हुए एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) ने पहली बार अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है। कुछ दिनों पहले कपल ने अपनी बेटी मेहर का फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट किया था, लेकिन उसमें भी उन्होंने मेहर का चेहरा छुपा लिया था। अब करण पटेल ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेटी मेहर के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में करण पटेल ने ब्लैक हुडी से अपना चेहरा ढंक रखा है, वहीं उनकी बेटी मेहर उन्हें देखकर मुस्कुरा रही है। 

  • undefined

    TVDec 16, 2020, 3:05 PM IST

    चेहरा दिखाए बिना ही मनाया TV कपल ने बेटी का पहला बर्थडे, हैरान रह गए लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

    मुंबई. पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' (yeh hai mohabbatein) में रमन भल्ला के किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल (karan patel) और अंकिता भार्गव (ankita bhargava) की बेटी 1 साल की हो गई है। करण और अंकिता ने बेटी मेहर (mehr) के पहले जन्मदिन को घर पर ही सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इनमें मेहर सफेद फ्रॉक में बिल्कुल गुड़िया की तरह लग रही हैं। वहीं एक और फोटो में मेहर मां अंकिता की गोद में नजर आ रही हैं और उनके पापा हाथ की उंगली से 1 साल होने का इशारा कर रहे हैं। बता दें कि अंकिता और करण ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा फैन्स के साथ शेयर नहीं है। सालभर की होने के बाद और पहला बर्थडे मनाने पर उन्होंने मेहर का चेहरा नहीं दिखाया। अब लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

  • undefined

    TVDec 15, 2020, 5:47 PM IST

    ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला ने मनाया बेटी का फर्स्ट बर्थडे, शादी के 4 साल बाद मां बनी थीं पत्नी अंकिता

    मुंबई। टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' (Ye hai mohabbatein) में रमन भल्ला के किरदार से पॉपुलर हुए एक्टर करण पटेल और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव की बेटी 1 साल की हो गई है। करण और अंकिता ने बेटी मेहर के पहले जन्मदिन को घर पर ही सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें मेहर सफेद फ्रॉक में बिल्कुल किसी गुड़िया की तरह लग रही हैं। वहीं एक और फोटो में मेहर मां अंकिता की गोद में नजर आ रही हैं और उनके पापा हाथ की उंगली से 1 साल होने का इशारा कर रहे हैं। 

  • undefined

    TVOct 12, 2020, 7:29 PM IST

    अब इतनी बड़ी हो गई दिव्यांका की ऑनस्क्रीन बेटी, रूही के साथ आज भी है रियल बेटी जैसी बॉन्डिंग

    मुंबई। पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’(Ye hai mohabbatein) की क्यूट एक्ट्रेस रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) अब 13 साल की हो चुकी हैं। सीरियल में इशिता और रमन भल्ला की बेटी का किरदार निभाने वाली रूहानिका को उनके फैमिली मेंबर्स ‘रू’ के नाम से पुकारते हैं। हालांकि उनकी मां डॉली धवन उन्हें ‘रूहान’ नाम से बुलाती हैं। रुहानिका की ऑनस्क्रीन मां दिव्यांका त्रिपाठी के साथ आज भी उनकी बॉन्डिंग बिल्कुल रियल मां की तरह है।  

  • undefined

    TVSep 16, 2020, 12:34 PM IST

    सलमान के शो में इनकी होगी धांसू एंट्री, भाईजान की ये हीरोइन भी बिग बॉस के घर में नखरे दिखाती आएगी नजर

    मुंबई.सलमान खान (salman khan) के विवादित शो बिग बॉस (bigg boss) का 3 अक्टूबर को रात 9 बजे  प्रीमियर होने जा रहा है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट को मुताबिक शो में शामिल होने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के फाइनल नाम सामने आ गए हैं। खबर है कि शो शुरू होने से पहले ही सभी कंटेस्टेंट्स को घर में लॉक कर दिया जाएगा। पूरे देश में कोरोना (corona) का कहर है तो ऐसे में इस बार टीवी शो का फॉरमेट भी काफी अलग होने वाला है। शो में कोरोना के संक्रमण का ध्यान रखते हुए निर्माताओं ने फाइनल किए गए सभी सदस्यों को होम क्वारंटीन में भेजने का फैसला किया है। ये होम क्वारंटीन पीरियड इन कंटेस्टेंट्स के लिए 19 सितंबर से 1 अक्टूबर तक का होने वाला है, जिसके बाद इन सदस्यों को सीधा घर में ही एंट्री मिलेगी।

  • undefined

    TVSep 15, 2020, 4:50 PM IST

    अपना एक बच्चा पहले ही खो चुकी इस टीवी एक्ट्रेस ने बताया आखिर क्यों छुपाकर रखा है 9 महीने की बेटी का चेहरा

    मुंबई. फेमस टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' (yeh hai mohabbatein) में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल (karan patel) की वाइफ और टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (ankita bhargava) इन दिनों अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं। वे अपनी 9 महीने की बेटी मेहर की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। इसी बीच उन्होंने मेहर की कुछ फोटोज शेयर करते हुए, अब तक बेटी का चेहरा ना दिखाने के पीछे की वजह का खुलासा किया है। दरअसल, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर बताया कि इसके पीछे आखिर कारण क्या है। वैसे आपको बता दें कि अंकिता अभी सिर्फ अपनी बेटी पर ध्यान दे रही है।

  • undefined

    TVSep 12, 2020, 4:56 PM IST

    जहां इसकी वजह से सलमान खान के विवादित शो को लगा था तगड़ा झटका वहीं अब आई एक खुश कर देने वाली खबर

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) का विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) अगले महीने ऑनएयर होगा। शो का प्रीमियर होने में अभी काफी कम समय बचा है। ऐसे में अब धीरे धीरे शो में नजर आने वाले सेलेब्स के नाम से पर्दा हटने लगा है। मेकर्स पिछले 5 महीनों में बहुत से टीवी और बॉलीवुड स्टार्स को अप्रोच कर चुके हैं। इसी बीच खबर आई थी कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (nia sharma) ने बिग बॉस के घर में जाने से मना कर दिया है, जिससे मेकर्स को झटका लगा था, लेकिन अब एक अच्छी खबर सामने आई है। खबर है कि शो में ऐली गोनी (aly goni) और करन पटेल (karan patel) नजर आ सकते हैं। दोनों ने इशारों-इशारों में इस राज से पर्दा हटा दिया है। 

  • undefined

    TVAug 2, 2020, 6:22 PM IST

    रोमांस करते-करते एक-दूजे के दोस्त बन बैठे ये 10 TV कपल, अब छिड़कते हैं एक-दूसरे पर जान

    मुंबई। अगस्त का पहला संडे दुनियाभर में 'फ्रेंडशिप डे' के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है। यह दिन आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड के पॉपुलर सेलेब्स के लिए भी उतना ही मायने रखता हैं। इस बार फ्रेंडशिप डे 2 अगस्त को सेलिब्रेट किया जा रहा है। वैसे, बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसे कई कलाकार हैं, जो अपने को-स्टार के साथ रोमांस करते-करते उनके बेहद करीबी दोस्त बन गए। इस पैकेज में हम बता रहे हैं टीवी की ऐसी ही 10 जोड़ियों के बारे में। 

  • undefined

    TVJul 12, 2020, 5:37 PM IST

    'कसौटी जिंदगी..' के अनुराग बसु निकले कोरोना पॉजिटिव, इतने दिनों के लिए रोकनी पड़ी शो की शूटिंग

    एकता कपूर के टीवी शो कसौटी जिंदगी के में अनुराग बसु का लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुछ ही दिनों पहले लॉकडाउन खत्म होने के बाद सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी गई थी। ऐसे में अब पार्थ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शो की शूटिंग को रोके जाने की भी खबर है। रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले तीन दिनों तक शो की शूटिंग नहीं होगी। शो की शूटिंग क्लिक निक्सन स्टूडियो में हो रही थी।

  • undefined

    BollywoodJun 29, 2020, 1:46 PM IST

    करण पटेल से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं काम्या पंजाबी, उस दर्द से उबरने में लग गए थे कई साल

    मुंबई। काम्या पंजाबी और शलभ डांग की शादी को 4 महीने से ज्यादा हो गए हैं। काम्या अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब वो बेहद तनाव से गुजर रही थीं। बता दें कि शादी से पहले काम्या पंजाबी 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर करण पटेल के साथ रिलेशन में थीं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था। 

  • undefined

    TVJun 25, 2020, 4:32 PM IST

    टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया अपने पहले बच्चे को खोने का दर्द, बोली- रात-रातभर रोती थी पति के साथ

    टीवी एक्ट्रेस और सीरियल ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला की रियल वाइफ अंकिता भार्गव का इंटरव्यू सामने आया है। इसमें उन्होंने अपनी दर्दभरा कहानी को बयां किया है। करन पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव पिछले साल एक बच्ची के पेरेंट्स बने हैं। इस समय दोनों अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं लेकिन एक समय कपल ने बुरे दौर का सामना किया था। अंकिता जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी तो कुछ महीनों बाद उनका मिसकैरेज हो गया था। अपने बच्चे को खोने का गम कपल बर्दाश्त नहीं कर पाया था। अब इस घटना के दो साल बाद अंकिता ने पहले बच्चे को खोने का दर्द बयां किया है। 

  • undefined

    TVJun 21, 2020, 12:03 PM IST

    बच्चों के डायपर बदलने से लेकर चोटी बनाने तक ये सारे काम करते है टीवी के ये मशहूर स्टार्स

    मुंबई. आज फादर्स डे। हर साल ये दिन जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। आमजनों की तरह ही टीवी सेलेब्स भी इस दिन को खासतौर पर सेलिब्रेट करते हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी है, जो इस बार अपने बच्चों के साथ पहला फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने क्यूट बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज भी शेयर की है। कई टीवी सेलेब्स के बच्चे अभी बहुत छोटे हैं। ऐसे में वे अपने बच्चों के लिए हर छोटे से छोटा काम भी करने में हिचकिचाते नहीं है। चाहे फिर बच्चों को डायपर बदलना हो या फिर बेटियों की चोटी करना। बच्चों के लिए कुछ भी करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं ये सेलेब्स।

  • undefined

    TVJun 20, 2020, 2:30 PM IST

    TV के रमन भल्ला से कपिल शर्मा तक, ये स्टार्स मनाएंगे पहला फादर्स डे, सभी को है बेसर्बी से इंतजार

    मुंबई. हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 21 जून को है। इसे आधिकारिक रूप से पहली बार 19 जून, 1910 को मनाया गया था। हालांकि, फादर्स डे को मनाए जाने को लेकर जानकारों में मतभेद है। इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को निःस्वार्थ सेवा और प्यार के बदले उन्हें सम्मान देने के लिए जागरूक करना है। वैसे, 2020 को कई मायनों में अच्छा नहीं कहा जा सकता है। एक तरफ कोरोना वयारस से जंग जारी है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के बहुत से दिग्गज स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन इस बीच कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जिनकी जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है।