Karan Patel Instagram  

(Search results - 6)
  • undefined

    TVSep 15, 2020, 4:50 PM IST

    अपना एक बच्चा पहले ही खो चुकी इस टीवी एक्ट्रेस ने बताया आखिर क्यों छुपाकर रखा है 9 महीने की बेटी का चेहरा

    मुंबई. फेमस टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' (yeh hai mohabbatein) में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल (karan patel) की वाइफ और टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (ankita bhargava) इन दिनों अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं। वे अपनी 9 महीने की बेटी मेहर की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। इसी बीच उन्होंने मेहर की कुछ फोटोज शेयर करते हुए, अब तक बेटी का चेहरा ना दिखाने के पीछे की वजह का खुलासा किया है। दरअसल, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर बताया कि इसके पीछे आखिर कारण क्या है। वैसे आपको बता दें कि अंकिता अभी सिर्फ अपनी बेटी पर ध्यान दे रही है।

  • undefined

    TVJun 25, 2020, 4:32 PM IST

    टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया अपने पहले बच्चे को खोने का दर्द, बोली- रात-रातभर रोती थी पति के साथ

    टीवी एक्ट्रेस और सीरियल ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला की रियल वाइफ अंकिता भार्गव का इंटरव्यू सामने आया है। इसमें उन्होंने अपनी दर्दभरा कहानी को बयां किया है। करन पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव पिछले साल एक बच्ची के पेरेंट्स बने हैं। इस समय दोनों अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं लेकिन एक समय कपल ने बुरे दौर का सामना किया था। अंकिता जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी तो कुछ महीनों बाद उनका मिसकैरेज हो गया था। अपने बच्चे को खोने का गम कपल बर्दाश्त नहीं कर पाया था। अब इस घटना के दो साल बाद अंकिता ने पहले बच्चे को खोने का दर्द बयां किया है। 

  • undefined

    TVJun 20, 2020, 2:30 PM IST

    TV के रमन भल्ला से कपिल शर्मा तक, ये स्टार्स मनाएंगे पहला फादर्स डे, सभी को है बेसर्बी से इंतजार

    मुंबई. हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 21 जून को है। इसे आधिकारिक रूप से पहली बार 19 जून, 1910 को मनाया गया था। हालांकि, फादर्स डे को मनाए जाने को लेकर जानकारों में मतभेद है। इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को निःस्वार्थ सेवा और प्यार के बदले उन्हें सम्मान देने के लिए जागरूक करना है। वैसे, 2020 को कई मायनों में अच्छा नहीं कहा जा सकता है। एक तरफ कोरोना वयारस से जंग जारी है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के बहुत से दिग्गज स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन इस बीच कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जिनकी जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है। 

  • undefined

    TVFeb 21, 2020, 4:23 PM IST

    स्टारडम ने खराब कर दिया था दिमाग, शराब पीकर जाने लगा था सेट पर, TV के रमन भल्ला ने किया खुलासा

    मुंबई.  टीवी के पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला का किरदार निभाकर फेमस हुए करन पटेल जल्दी ही रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आएंगे। इसी बीच उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में खुद की जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले राज खोले हैं। बता दें कि करन का शो ये है मोहब्बतें बंद हो चुका है और उसकी जगह ये है चाहतें शो शुरू हुआ है। इसमें भी करन का कौमियो देखने को मिला।

  • undefined

    TVJan 28, 2020, 5:57 PM IST

    टीवी के रमन भल्ला ने जन्म के 44 दिन बाद दिखाया लाडली का चेहरा, बेहद क्यूट है एक्टर की बेटी

    मुंबई. टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल 14 दिसंबर को पिता बने हैं। उनके घर नन्ही परी आई है। बेटी के जन्म के कुछ दिन बाद करन और उनकी पत्नी अंकिता ने बेटी की फोटो शेयर की थी। हालांकि, उन्होंने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। लेकिन अब लाडली के जन्म के 44 दिन बाद कपल ने बेटी मेहर का चेहरा दिखाया है। करण-अंकिता ने 2015 में शादी की थी। बता दें कि करण का शो 'ये है मोहब्बतें' बंद हो चुका है। इस शो में करण की पत्नी का किरदार दिव्यांका त्रिपाठी ने निभाया था।

  • undefined

    TVDec 14, 2019, 4:58 PM IST

    शादी के चार साल बाद पिता बने टीवी के रमन भल्ला, पत्नी अंकिता ने दिया बेटी को जन्म

    मुंबई. पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल पिता बन गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने शनिवार को बेटी को जन्म दिया। करण शादी के 4 साल बाद पिता बने हैं। सालभर पहले भी करन की पत्नी प्रेग्नेंट हुईं थीं लेकिन 5 महीने में ही उनका मिसकैरेज हो गया था। करण-अंकिता ने 2015 में शादी की थी। बता दें कि करण का शो 'ये है मोहब्बतें' बंद होने वाला है और शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी लगभग पूरी हो गई हैं। इस शो में करण की पत्नी का किरदार दिव्यांका त्रिपाठी ने निभाया है।