Karan Patel Tv Actor  

(Search results - 3)
  • undefined

    TVJun 25, 2020, 4:32 PM IST

    टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया अपने पहले बच्चे को खोने का दर्द, बोली- रात-रातभर रोती थी पति के साथ

    टीवी एक्ट्रेस और सीरियल ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला की रियल वाइफ अंकिता भार्गव का इंटरव्यू सामने आया है। इसमें उन्होंने अपनी दर्दभरा कहानी को बयां किया है। करन पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव पिछले साल एक बच्ची के पेरेंट्स बने हैं। इस समय दोनों अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं लेकिन एक समय कपल ने बुरे दौर का सामना किया था। अंकिता जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी तो कुछ महीनों बाद उनका मिसकैरेज हो गया था। अपने बच्चे को खोने का गम कपल बर्दाश्त नहीं कर पाया था। अब इस घटना के दो साल बाद अंकिता ने पहले बच्चे को खोने का दर्द बयां किया है। 

  • undefined

    TVJun 20, 2020, 2:30 PM IST

    TV के रमन भल्ला से कपिल शर्मा तक, ये स्टार्स मनाएंगे पहला फादर्स डे, सभी को है बेसर्बी से इंतजार

    मुंबई. हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 21 जून को है। इसे आधिकारिक रूप से पहली बार 19 जून, 1910 को मनाया गया था। हालांकि, फादर्स डे को मनाए जाने को लेकर जानकारों में मतभेद है। इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को निःस्वार्थ सेवा और प्यार के बदले उन्हें सम्मान देने के लिए जागरूक करना है। वैसे, 2020 को कई मायनों में अच्छा नहीं कहा जा सकता है। एक तरफ कोरोना वयारस से जंग जारी है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के बहुत से दिग्गज स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन इस बीच कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जिनकी जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है। 

  • undefined

    TVFeb 21, 2020, 4:23 PM IST

    स्टारडम ने खराब कर दिया था दिमाग, शराब पीकर जाने लगा था सेट पर, TV के रमन भल्ला ने किया खुलासा

    मुंबई.  टीवी के पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला का किरदार निभाकर फेमस हुए करन पटेल जल्दी ही रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आएंगे। इसी बीच उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में खुद की जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले राज खोले हैं। बता दें कि करन का शो ये है मोहब्बतें बंद हो चुका है और उसकी जगह ये है चाहतें शो शुरू हुआ है। इसमें भी करन का कौमियो देखने को मिला।