Kareena Kapoor Baby Bump  

(Search results - 16)
  • undefined

    BollywoodJan 25, 2021, 2:03 PM IST

    8 महीने की प्रेग्नेंट करीना ने बेबी बंप दिखाते हुए शेयर की फोटो, एक बोला- कलियुग में यही देखना बचा था

    मुंबई। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। अपने दूसरे बच्चे को लेकर करीना जितनी एक्साइटेड हैं, उतनी ही वो अपने काम को लेकर भी कमिटेड हैं। प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में भी करीना काम कर रही हैं और वो अक्सर यहां-वहां स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही में करीना ने पूमा कंपनी के लिए एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वो प्रेग्नेंसी के दौरान योगा करते हुए अपना बेबी बंप दिखा रही हैं। फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा- थोड़ा सा योग...थोड़ी सी शांति। करीना की इस फोटो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsJan 16, 2021, 1:43 PM IST

    ये किसे गुस्से में देख रहा करीना का बेटा, अब प्रेग्नेंट मम्मी को तैमूर की शैतानियां कर रही परेशान

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। प्रेग्नेंसी के 8वें महीने में करीना को बढ़े पेट के साथ चलना मुश्किल हो रहा है फिर भी वे बेटे तैमूर अली खान (taimur ali khan) की खुशी की खातिर उन्हें दोस्त निखिल द्विवेदी के बेटे की बर्थडे पार्टी में लेकर गई। मम्मी के साथ कार में बैठे तैमूर की जैसे ही मीडिया फोटोग्राफर्स ने फोटोज क्लिक की वे उन्हें गुस्से में आंखे निकालकर देखने लगे। बता दें कि 4 साल के तैमूर अब समझदार हो गए हैं और चीजों को समझने लगे है। और अब उन्हें अपनी फोटोज भी क्लिक करवाना पसंद नहीं है। जब भी कैमरामैन उनकी फोटोज क्लिक करते है वे गुस्सा हो जाते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं।

  • undefined

    BollywoodJan 14, 2021, 9:23 PM IST

    प्रेग्नेंसी के 8वें महीने में अपनी पतली कमर को मिस कर रहीं करीना, सैफ के साथ फोटो शेयर कर लिखी ये बात

    मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिलहाल प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। करीना का अभी 8वां महीना चल रहा है और वो इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना ने सोशल मीडिया का साथ नहीं छोड़ा है और वो आए दिन नई-नई पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में करीना ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ करीना ने जो कैप्शन लिखा है, वो बेहद मजेदार है। 

  • undefined

    CelebsDec 8, 2020, 4:52 PM IST

    मुंबई आते ही सैर-सपाटे पर निकली करीना, प्रेग्नेंसी में पहनी इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस तो भड़के लोग, बोले ये

    मुंबई. करीब महीनेभर हिमाचल प्रदेश (himachal pradesh) में छुट्टियां मनाने के बाद 7 महीने की प्रेग्नेंट करीना कपूर (kareena kapoor) बीती रात वापस मुंबई अपने घर लौट आई हैं। दरअसल, करीना दीवाली से पहले ही हिमाचल पति सैफ अली खान (saif ali khan) के पास पहुंच गई थी। सैफ यहां अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे हैं। मुंबई लौटते ही करीना पति के साथ सैर-सपाटे पर निकली। करीना की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में करीना अपने बढ़े हुए पेट को पकड़कर पति के पीछे-पीछे चलती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने हल्की बैगनी रंग की ट्रांसपेरेंट फ्रॉक पहन रखी थी। उन्होंने अपने बालों को टाइट बांध रखा था और मास्क के साथ ही गॉगल भी लगा रखा था। करीना को प्रेग्नेंसी में भी ट्रासपेरेंट ड्रेस में देख सोशल मीडिया पर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

  • undefined

    CelebsDec 8, 2020, 11:08 AM IST

    आंखों के नीचे काला धब्बा और बिना मेकअप हैरान-परेशान नजर आई करीना, पति-बेटे के साथ लौटी अपने घर

    मुंबई. करीब महीने भर बाद प्रेग्नेंट करीना कपूर (kareena kapoor) पति सैफ अली खान (saif ali khan) और बेटा तैमूर अली खान (taimur ali khan) के साथ मुंबई वापस अपने घर लौट आई है। वे सोमवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। बता दें कि सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग हिमाचल प्रदेश (himachal pradesh) में कर रहे थे तो करीना और तैमूर भी उनके पास वक्त बिताने पहुंच गए थे। करीब 24 दिन हिमाचल में रहने के बाद पूरी फैमिली घर लौट आई है। एयरपोर्ट पर करीना नाइट सूट में नजर आई। उनकी आंखों में नीचे काले धब्बे और वे बिना मेकअप दिखी। करीना चेहरे से थोड़ी हैरान-परेशान भी नजर आ रही थी। एयरपोर्ट पर पूरे समय करीना अपने बेटे को संभालती नजर आई। आपको बता दें कि करीना नए साल में फरवरी-मार्च में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देगी।

  • undefined

    CelebsNov 8, 2020, 4:27 PM IST

    अब तो चलना फिरना भी हो रहा करीना के लिए मुश्किल, बार-बार अपने बढ़े पेट को हाथ से सहलाती दिखी बेबो

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। करीना का प्रेग्नेंसी का छठा महीना चल रहा है और अब उनका बेबी बंप भी साफ दिखने लगा है। ऐसी हालत में करीना घर में आराम करने के बजाए अपने काम निपटा रही है। इतना ही नहीं वे नियमित रूप से शाम को टहलने भी जरूर निकलती है। हालांकि, अब करीना को चलने-फिरने में थोड़ी परेशानी होने लगी है। वे चलते-चलते बार-बार अपने निकले पेट को संभालती भी नजर आती है। रविवार को करीना मेहबूब स्टूडियो एक शूट के लिए पहुंची। स्टूडियो से करीना की कुछ फोटोज सामने आई है। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्हें वैनिटी वेन से उतरते समय काफी परेशानी हो रही थी। उन्हें सीढ़ियों से उतरते समय अपने साथी का सहारा लेना पड़ा।

  • undefined

    CelebsNov 5, 2020, 6:53 PM IST

    अपने बढ़े पेट को हाथ से यूं संभालती नजर आई करीना, चेक की पिंक फ्रॉक और गोल्डन चप्पल में यहां दिखी

    करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। करीना का प्रेग्नेंसी का छठा महीना चल रहा है और अब उनका बेबी बंप भी साफ दिखने लगा है। ऐसी हालत में करीना घर में आराम करने के बजाए अपने काम निपटा रही है। इतना ही नहीं वे नियमित रूप से शाम को टहलने जरूर निकलती है। गुरुवार शाम करीना को अपनी बिल्डिंग के नीचे घूमते देखा गया। इस दौरान करीना चलते-चलते अपने बढ़े हुए पेट को हाथ से संभालती नजर आई। उन्होंने चेक की पिंक कलर की फ्रॉक और गोल्डन चप्पल पहन रखी थी। 

  • undefined

    CelebsNov 5, 2020, 1:43 PM IST

    फैमिली डिनर एन्जॉय करती दिखीं प्रेग्नेंट करीना, करवा चौथ पर एक ही फ्रेम में नजर आया कपूर खानदान

    करीना कपूर (kareena kapoor) दूसरी बार मां बनने वाली हैं। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में करवा चौथ के मौके पर पूरा कपूर खानदान साथ नजर आया। दरअसल, रिद्धिमा कपूर साहनी (riddhima kapoor sahni ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इसमें करीना कपूर लाल और सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही अदर जैन, तारा सुतारिया, रणधीर कपूर और नीतू कपूर सहित कपूर परिवार के कई लोग एक साथ नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodNov 3, 2020, 4:15 PM IST

    बेहद टाइट ड्रेस में अपने निकले पेट के साथ नजर आई करीना, प्रेग्नेंसी में खुद को इस तरह रख रही बिजी

    करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। करीना का प्रेग्नेंसी का छठा महीना चल रहा है और अब तो उनका बेबी बंप भी दिखाई देने लगा है। इस दौरान भी वे घर पर आराम करने के बजाए काम कर रही है। कुछ दिन पहले ही वे दिल्ली से अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी करके लौटी है। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में वे बेहद टाइट शिमरी ड्रेस पहने दिख रही है, जिसमें उनका बढ़ा हुआ पेट साफ नजर आ रहा है। 

  • undefined

    CelebsOct 28, 2020, 6:21 PM IST

    बेबी बंप छुपाने करीना कपूर ने पहना इतना ढीला और लंबा कुर्ता, चल तक नहीं पा रही थी सैफ की पत्नी

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। प्रेग्नेंसी के छठे महीने में भी वे घर पर आराम करन के बजाए अपने असाइन्मेंट्स पूरे कर रही है। हाल ही में उन्होंने बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ अपने घर की बालकली में एक शूट किया। वहीं, बुधवार को वे पिंक कलर का लॉन्ग अनारकली कुर्ता पहने नजर आई। ये कुर्ता काफी ढीला और बड़ा था। सोशल मीडिया पर उनके लुक को देखकर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि शायद बेबो ने अपना बेबी बंप छुपाने के लिए इतना ढीला कुर्ता पहना है। वायरल हो रही फोटोज में देखा जा सकता है कि जरूरत से ज्यादा लंबा कुर्ता पहनने के कारण बेबो को चलने में भी दिक्कत हो रही थी। 

  • undefined

    CelebsOct 27, 2020, 3:56 PM IST

    प्रेग्नेंट करीना ऐसी हालत में भी कर रही खूब काम, घर की बालकनी में बड़ी बहन के साथ शूट करती आई नजर

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। वे प्रेग्नेंसी के छठे महीने में है और अब उनका बेबी बंप भी दिखने लगा है। इतना ही अब बेबो का वजन भी बढ़ने लगा है। वैसे, प्रेग्नेंसी में भी करीना अपने काम में बिजी है। हाल ही में उन्होंने अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर (karishma kapoor) के साथ अपने घर की छत पर एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आई फोटोज में जहां करीना बहन करिश्मा के गले में हाथ डाले खुश नजर आ रही है वहीं वे अपने बेबी बंप के साथ थोड़ी परेशान भी दिखी। करिश्मा ने इस शूट का एक बूमरैंग वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, इसमें करीना पाउट बनाती नजर आ रही है।

  • undefined

    CelebsOct 25, 2020, 6:21 PM IST

    हाथ से पेट पकड़कर पति सैफ के साथ घूमती नजर आई करीना कपूर, दिखने लगा बेबो का 5 महीने का बेबी बंप

    मुंबई. दिल्ली से अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म कर प्रेग्नेंट करीना कपूर (kareena kapoor) अपने घर मुंबई हाल ही में लौटी है। मुंबई लौटते ही उनका घूमना-फिरना शुरू हो गया है। वे करीब-करीब रोज पति सैफ अली खान (saif ali khan) और बेटे तैमूर अली खान (taimur ali khan) के साथ मुंबई की सड़कों की तहलती नजर आ ही जाती है। रविवार को करीना पति के साथ स्पॉट हुई। ये पहला मौका है जब करीना का बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई दिया। उनकी सैफ के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में करीना स्काई कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रही है। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था और अपने हाथ से बढ़े हुए पेट को पकड़कर टहलती नजर आई।

  • undefined

    CelebsOct 6, 2020, 11:41 AM IST

    5 महीने के बेबी बंप के साथ पटौदी पैलेस के गार्डन में ये किसके साथ खड़ी है करीना, तैमूर भी यहां आया नजर

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों मुंबई में नहीं बल्कि फैमिली के साथ अपने पटौदी पैलेस (pataudi palace) में वक्त गुजार रही है। करीना की प्रेग्नेंसी को पांचवां महीना चल रहा है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा था- 5 महीने, और ज्यादा मजबूत हो रही हूं। फोटो में करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आएगा। इस दौरान वे काले और सफेद रंग के चैक का कफ्तान पहने दिख रही है। हाल ही में करीना और उनके बेटे तैमूर अली खान (taimur ali khan) की कुछ और फोटोज सामने आई है। दोनों ही पटौदी पैलेस के गार्डन में नजर आ रहे हैं। इस दौरान करीना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी। 

  • undefined

    CelebsSep 11, 2020, 8:46 PM IST

    प्रेग्नेंसी में ये एक चीज जमकर खाती थीं करीना कपूर, बताया चेहरे पर चमक और खूबसूरती का सीक्रेट

    मुंबई। करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और वो अगले साल फरवरी या मार्च में बच्चे को जन्म देंगी। पहली प्रेग्नेंसी की तरह ही करीना दूसरी बार मां बनने को लेकर भी बेहद खुश हैं। फर्स्ट प्रेग्नेंसी के दौरान करीना के चेहरे पर काफी ग्लो था, जिसके चलते वो बेहद खूबसूरत लगती थीं। हालांकि उनके चेहरे पर इस चमक का एक राज था, जिसका खुलासा उनकी डायटीशियन रुजुता दिवेकर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।  

  • undefined

    CelebsSep 1, 2020, 6:15 PM IST

    बेबी बंप के साथ बेहद थकी नजर आईं करीना, प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रहीं हैं बेबो

    मुंबई। करीना कपूर इन दिनों दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। करीना को हाल ही में मुंबई में एक शूटिंग लोकेशन पर स्पॉट किया गया। इस दौरान करीना शूटिंग खत्म कर जब बाहर निकलीं तो बेहद थकी-थकी सी नजर आईं। प्रेग्नेंसी की हालत में कई घंटों तक शूटिंग करने के बाद जब करीना बाहर आईं तो उनके चेहरे पर थकान साफ नजर आ रही थी। हालांकि, करीना प्रेग्नेंसी का असर अपने वर्क कमिटमेंट पर जरा भी नहीं होने दे रही हैं।