Karishma Kapoor Birthday  

(Search results - 6)
  • karishma kapoor 47th birtday kareena kapoor revealed about sisters struggle days she cry for nights with mummy babita KPJ

    CelebsJun 25, 2021, 4:44 PM IST

    जब रात-रातभर इस वजह से रोया करती थी करिश्मा कपूर और मां बबिता, करीना ने किए चौंकाने वाले खुलासे

    मुंबई. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 47 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड में लोलो के नाम से पॉपुलर हुईं करिश्मा कपूर का जन्म 25 जून, 1974 को मुंबई में हुआ था। करिश्मा कपूर ने गोविंदा के साथ एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में कीं। करिश्मा केवल 17 साल की थीं, जब उन्होंने डायरेक्टर के. मुरलीमोहन राव की फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी बीच करिश्मा की बहन करीना कपूर (Kareen Kapoor) का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में करिश्मा और मां बबिता रात-रातभर रोया करती थी। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इसके पीछे का कारण भी बताया था। नीचे पढ़े करीना द्वारा बहन करिश्मा के बारे में खोले गए चौंकाने वाले राज के बारे में...

  • karishma kapoor celebrate 47th birtday with friend amrita arora and sister kareena kapoor KPJ

    BollywoodJun 25, 2021, 1:32 PM IST

    आधी रात को गर्लगैंग के साथ करिश्मा कपूर ने मनाया बर्थडे, एक-दूसरे को कसकर गले लगाती दिखी सहेलियां

    करिश्मा कपूर 47 साल की हो गई हैं। उनके परिवारवाले और दोस्त प्यार से लोलो कहकर बुलाते हैं। करिश्मा ने अपने दोस्तों के साथ आधी रात को बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनकी खास दोस्त अमृता अरोड़ा सेलिब्रेशन से जुड़ी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अमृता ने फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे माई डार्लिंग करिश्मा कपूर। तुम हमेशा ऐसे ही चमकती रहो और खूबसूरत विंटेज वाइन की तरह प्यारी बनी रहो।

  • When Karisma Kapoor father Called his own son in law to be a third class man kpg

    CelebsJun 24, 2021, 8:11 PM IST

    जब करिश्मा कपूर के पापा ने अपने ही दामाद को बताया था थर्ड क्लास आदमी, इस वजह से सुनाई थी जमकर खरी-खोटी

    मुंबई। बॉलीवुड की लोलो यानि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 47 साल की हो गई हैं। 25 जून, 1974 को मुंबई में पैदा हुईं करिश्मा कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रहीं। खासकर, शादी के बाद पति की प्रताड़ना और तलाक की खबरें जैसे करिश्मा की जिंदगी का हिस्सा बन गई थीं। 2016 में पति संजय कपूर को तलाक देने के बाद अब करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहती हैं। बेटी के तलाक पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में करिश्मा के पापा ने संजय कपूर को थर्ड क्लास आदमी बताया था। 2003 में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से की थी शादी..

  • Reason Behind Karishma Kapoor mother did not marry her daughter in the Bachchan family kpg

    CelebsJun 24, 2021, 7:24 PM IST

    इस खौफ के चलते करिश्मा कपूर की मां ने बच्चन फैमिली में नहीं किया बेटी का रिश्ता, जया ने भी रखी थी 1 शर्त

    मुंबई। करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 47 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड में लोलो के नाम से पॉपुलर हुईं करिश्मा कपूर का जन्म 25 जून, 1974 को मुंबई में हुआ था। करिश्मा कपूर ने गोविंदा के साथ एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में कीं। इसी बीच बच्चन फैमिली में उनका रिश्ता तय हो गया था, लेकिन ऐन वक्त पर यह शादी टूट गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी टूटने की वजह काफी हद तक करिश्मा कपूर की मां बबिता और जया बच्चन थीं। अमिताभ की बेटी श्वेता की शादी में करीब आए थे करिश्मा-अभिषेक..

  • Karishma Kapoor Life interesting facts and beautiful pics KPG

    CelebsJun 25, 2020, 7:22 PM IST

    नीली आंखें, घुंघराले बाल और प्यारी-सी मुस्कान, कभी हूबहू परी की तरह दिखती थीं करिश्मा कपूर

    मुंबई। करिश्मा कपूर 46 साल की हो गई हैं। 25 जून, 1974 को उनका जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। उनके पिता रणधीर कपूर और मां बबिता कपूर भी एक्टिंग की दुनिया में नाम कमा चुके हैं। करिश्मा को उनके परिवारवाले और दोस्त प्यार से लोलो कहकर बुलाते हैं। लोलो बचपन से अपने माता-पिता की लाड़ली रही हैं। उनके दादा राजकपूर भी उन्हें बहुत प्यार करते थे। एक दौर था जब करिश्मा कपूर की नीली आंखे, घुंघराले बाल और प्यारी-सी मुस्कान को देख दर्शक फिदा हो जाते थे। हालांकि अब करिश्मा फिल्मों से करीब-करीब दूर ही हैं और अपने दोनों बच्चों की परवरिश में बिजी हैं। 

  • Karishma Kapoor Why did not Marry with Abhishek Bachchan KPG

    CelebsJun 25, 2020, 2:09 PM IST

    करिश्मा की मां ने इस डर के चलते बच्चन फैमिली में नहीं किया बेटी का रिश्ता, जया ने रखी थी ये शर्त

    मुंबई। करिश्मा कपूर 46 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड में लोलो के नाम से मशहूर रहीं करिश्मा का जन्म 25 जून, 1974 को मुंबई में हुआ था। करिश्मा कपूर ने गोविंदा के साथ एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में कीं। इसी बीच बच्चन फैमिली में उनका रिश्ता तय हो गया था, लेकिन ऐन वक्त पर यह शादी टूट गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी टूटने की वजह काफी हद तक जया बच्चन और करिश्मा कपूर की मां बबिता थीं।