Kashish  

(Search results - 4)
  • undefined

    CelebsJul 16, 2021, 7:39 AM IST

    PHOTOS: कभी कुमार सानू के गाने में नजर आई थी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, 2 अफेयर के बाद इस बिजनेसमैन से की शादी

    मुंबई। कुमार सानू (Kumar Sanu) के फेमस गाने 'दिल का आलम' (Dil Ka Aalam) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) 39 साल की हो गई हैं। 16 जुलाई, 1982 को मुंबई में जन्मी आमना शरीफ ने करियर की शुरुआत फिल्म 'आशिकी' के मशहूर गाने से की थी। इस म्यूजिक एलबम में वो बेहद खूबसूरत लगी थीं। इस म्यूजिक वीडियो के बाद ही आमना को 2003 में 'कहीं तो होगा' सीरियल मिला था, जिसमें कशिश का रोल निभाकर वो घर-घर पॉपुलर हो गईं। इस सीरियल में आमना ने राजीव खंडेलवाल के साथ स्क्रीन शेयर किया था। शो शुरु होने के बाद ही आमना और राजीव के अफेयर की खबरें चर्चा में आ गई थीं।

  • undefined

    TVJul 1, 2021, 8:17 PM IST

    ग्रीन लहंगे और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लगी TV की कशिश, 8 साल पहले की शादी; अब है 1 बच्चे की मां

    मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' (Kahin To Hoga) में कशिश के किरदार से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में आमना लाइट ग्रीन कलर की लंहगा चोली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही आमना ने बड़े-बड़े ईयररिंग्स से अपने लुक को कम्पलीट किया। आमना की तस्वीरें देख फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने जहां आमना को गॉर्जियस बताया तो वहीं एक और यूजर ने कहा- स्टनिंग बेबी। बता दें कि 39 साल की आमना शरीफ 6 साल के एक बच्चे की मां हैं। 

  • undefined

    TVOct 10, 2019, 5:47 PM IST

    'कसौटी जिंदगी...' के सेट पर पहुंचीं 'कशिश', सामने आया नई कोमोलिका का First Look

    मुंबई। टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' में कशिश के नाम से फेमस हुई एक्ट्रेस आमना शरीफ जल्द ही एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल निभाती नजर आएंगी। हाल ही में आमना 'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर पहुंचीं, जहां से उनके कोमोलिका वाले लुक की कुछ फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में आमना ब्लू कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। चूंकि कोमोलिका को ज्वैलरी पहनने का बहुत शौक है, इसलिए आमना को कोमोलिका जैसा लुक देने के लिए काफी तैयारी की गई है। 

  • undefined

    TVSep 25, 2019, 9:02 PM IST

    कोमोलिका के रोल के लिए एकता ने चुनी नई एक्ट्रेस तो भड़क उठे हिना के फैन्स, कही ये बात

    साल 2003 में डेली सोप 'कहीं तो होगा' में कशिश गरेवाल का रोल निभाने वाली आमना शरीफ 6 साल पहले आए टीवी शो 'एक थी नायिका' में नजर आई थीं। आमना का अफेयर टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल और आफताब शिवदासानी से रहा।