Kbc 12  

(Search results - 53)
  • undefined

    BollywoodJan 20, 2021, 9:17 AM IST

    कॉन्सटेबल पत्नी रह रही थी पति से दूर तो अमिताभ बच्चन ने की शिवराज सरकार से रिक्वेस्ट, मिला फायदा

    सदी के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन केबीसी के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। वो हमेशा की तरह ही बड़ी गर्मजोशी से कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते हैं। उनसे हंसी-मजाक करते हैं और उनकी, अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातें करते हैं।

  • undefined

    Madhya PradeshJan 19, 2021, 2:55 PM IST

    गजब है पुलिसवाले पति-पत्नी की कहानी: अमिताभ के कहने पर हुआ इनका तबादला, साथ रहने लगे फिर भी खुश नहीं


    मंदसौर (मध्य प्रदेश). कुछ दिन पहले कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में पदस्थ कॉन्स्टेबल विवेक परमार केबीसी की हॉट सीट पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन के 9 सवालों के सही जवाब देकर 25 लाख रुपए की राशि जीती थी। इसी दौरान विवेक ने अपनी दर्दभरी कहानी बिगबी के सामने शेयर की थी। जहां उन्होंने बताया था कि हम पति-पत्नी दोनों पुलिस में नौकरी करते हैं, लेकिन शादी के बाद से ही अलग-अलग जिलों में तैनात हैं। एक साथ कभी वक्त बिताने का मौक ही नहीं मिलता है। कांस्टेबल की बात सुनकर अमिताभ ने एमपी के पुलिस विभाग से आग्रह किया था कि दोनों का एक ही शहर में तबादला किया जाए। अब 5 जनवरी को पत्नी प्रीती का ट्रांसफर ग्वालियर से मंदसौर कर दिया है, लेकिन पति इस तबादले से मायूस हैं, वह साथ रहने से खुश तो हैं, पर दुखी भी हैं। पढ़िए सिपाही की आखिर क्या है मायूसी की वजह...
     

  • undefined

    TVJan 14, 2021, 7:52 AM IST

    अमिताभ बच्चन ने शूट किया केबीसी 12 का आखिरी दिन, खुद की उम्र को लेकर कही ये बात

    बॉलीवुड में सदी के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 12 को शूट करने में बिजी हैं और हाल ही में उन्होंने अपने शो का आखिरी एपिसोड शूट किया। बिग बी ने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग में लिखकर दी।

  • undefined

    TVJan 4, 2021, 9:42 PM IST

    KBC: नेहा शाह बनीं इस सीजन की चौथी करोड़पति, अमिताभ से बोलीं-शादी के लिए थोड़ा तो रुक जाते

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) सीजन 12 को डॉ. नेहा शाह (Neha Shah) के रूप में चौथा करोड़पति मिल गया है। दरअसल, सोनी चैनल द्वारा एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें डॉ. नेहा शाह की इंटेलीजेंस और अमिताभ बच्चन के साथ उनका फ्लर्ट दिखाई दे रहा है। 

  • undefined

    TVDec 9, 2020, 9:06 AM IST

    KBC का सलाम: हादसे में खोए पैर फिर भी फतेह किया माउंट एवरेस्ट, बनी पहली दिव्यांग महिला पर्वतारोही

    मुंबई. कहते हैं ना कि हौसला रखने वालों की कभी हार नहीं होती है। ऐसे में इस बात का उदाहरण देने वाली दुनिया की पहली महिला दिव्यांग पर्वतारोही डॉ. अरुणिमा सिन्हा हैं। दिव्यांग होने के बाद भी वो कभी कमजोर और लाचार नहीं रहीं। उन्होंने कुछ कर गुजरने की ठानी और आज वो पहली महिला दिव्यांग पर्वतारोही हैं। दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 के करमवीर स्पेशल एपिसोड में अब तक एक से बढ़कर एक शख्स शामिल हुए। शो में उनका आना दर्शकों संग अपनी जिंदगी के पहलुओं को शेयर करना कई लोगों के लिए प्रेरणादायक रहा है। ऐसे में इस शुक्रवार प्रसारित होने वाले स्पेशल एपिसोड में डॉ. अरुणिमा सिन्हा शिरकत करने वाली हैं। सोनी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है प्रोमो वीडियो...

  • undefined

    TVDec 3, 2020, 9:49 AM IST

    जिस मां ने बेटे की फीस भरने के लिए बेचे सोने के कुंडल, क्या वो किसान बनेगा करोड़पति?

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 12 अब नया ही रिकॉर्ड बनाने जा रहा है। अब तक तीन करोड़पति दे चुका ये सीजन चौथे की तरफ भी तेज स्पीड से आगे बढ़ता दिख रहा है। अब इस देश का किसान केबीसी की हॉट सीट पर बैठने जा रहा है। तेज बहादुर सिंह नाम के कंटेस्टेंट ने बेहतरीन गेम दिखाते हुए 50 लाख रुपए अपने नाम कर लिए हैं। अब शो के होस्ट अमिताभ उनसे एक करोड़ का सवाल पूछने वाले हैं। प्रोमो किया गया है रिलीज...

  • undefined

    TVNov 26, 2020, 3:43 PM IST

    जैकपॉट सवाल का सही जवाब जानते हुए भी 7 करोड़ नहीं जीत पाई ये कंटेस्टेंट, आखिर क्या था वो प्रश्न?

    मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन को तीसरा करोड़पति मिल चुका है। खास बात ये है कि इस बार करोड़पति बनने वाली तीनों ही कंटेस्टेंट महिलाए हैं। इस सीजन की तीसरी करोड़पति बनी हैं छत्तीसगढ़ की अनूपा दास। बीती रात छत्तीसगढ़ की अनूपा दास ने एक करोड़ रुपए जीतने के बाद 7 करोड़ रुपए का जैकपॉट प्रश्न भी खेला।  हालांकि 7 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब जानते हुए भी अनूपा ने रिस्क नहीं लिया। आखिर क्या था वो सवाल...

  • <p>kbc 12</p>
    Video Icon

    BollywoodNov 24, 2020, 5:03 PM IST

    KBC 12: महेंद्र सिंह धोनी के इस सवाल पर अटक गया कंटेस्टेंट, ली 2 लाइफलाइन, फिर भी नहीं आया जवाब

    वीडियो डेस्क। कौन बनेगा करोड़पति के सोमवार के एपिसोड में दिल्ली के सौरभ कुमार हॉटसीट पर बैठे थे। आपको बता दें कि सौरभ एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया में कार्यरत हैं। हॉट सीट पर बैठे सौरभ से शो में महेंद्र सिंह धोनी को लेकर सवाल पूछा गया जिसका जवाब उन्हें नहीं पता था। इस सवाल के जवाब के लिए सौरभ ने 2 लाइफ लाइन तक लीं लेकिन जवाब नहीं दे पाए।

  • undefined

    TVNov 22, 2020, 8:37 PM IST

    KBC को मिला इस सीजन का तीसरा करोड़पति, बस्तर की अनूपा दास जीते पैसों से कराएंगी मां के कैंसर का इलाज

    'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के सीजन 12 को उसका तीसरा करोड़पति मिल चुका है। बस्तर की रहने वालीं अनूपा दास (Anupa Das) ने केबीसी में एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं और वो इस सीजन की तीसरी करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं। 

  • undefined

    TVNov 20, 2020, 4:17 PM IST

    केबीसी कंटेस्टेंट ने बालश्रम के चंगुल से 70 हजार बच्चों को छुड़ाया, अमिताभ ने किया सलाम

    कौन बनेगा करोड़पति (KBC 12) के सीजन 12 के शुक्रवार के एपिसोड में हर बार की तरह एक कर्मवीर हॉटसीट पर विराजमान होंगी। इस बार केबीसी में अमिताभ जिस कर्मवीर से दर्शकों को रूबरू कराएंगे उनका नाम है अनुराधा भोसले।

  • undefined

    TVNov 18, 2020, 7:54 AM IST

    KBC 12: 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाई ये आईपीएस महिला, युद्धपोत से जुड़ा था प्रश्न

    मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 को उसका एक और करोड़पति कंटेस्टेंट मिल गया है। वैसे हर कंटेस्टेंट उम्मीद के साथ आता है कि वो गेम के अंत तक जाए और करोड़पति बने। मगर ऐसा हर एक शख्स नहीं कर पाता है। कुछ ही कंटेस्टेंट ऐसे होते हैं, जो सप्त कोटी द्वार तक पहुंचते हैं यानी 7 करोड़ रुपए के लिए खेलते हैं। ऐसे में इस सीजन की दूसरी कंटेस्टेंट IPS अफसर मोहिता शर्मा रहीं, जो 7 करोड़ के सवाल तक पहुंची, अफसोस कि वो जवाब नहीं दे पाईं और उन्हें एक करोड़ जीतकर ही खेल को क्वीट करना पड़ा। ऐसे में आपको 7 करोड़ का सवाल बता रहे हैं...

  • <p>kbc 12</p>
    Video Icon

    BollywoodNov 12, 2020, 2:00 PM IST

    KBC 12: 1 करोड़ रुपये जीतने के बाद 7 करोड़े के इस सवाल पर अटकीं नाजिया, क्या आपको पता है इसका जवाब?

    वीडियो डेस्क। कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन की पहली करोड़पति बनी हैं झारखंड की नाजिया नसीम। नाजिया ने सूझ-बूझ के साथ अपना खेले खेला और 1 करोड़ रुपय जीते हैं। खेल का 15 वां सवाल 1 करोड़ का था जिसके लिए नाजिया ने लाइफ लाइन ली। 

  • undefined

    TVNov 12, 2020, 10:27 AM IST

    KBC 12: नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ा था 7 करोड़ का सवाल, लेकिन कंटेस्टेंट नहीं दे सकी जवाब

    मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 के बुधवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट नाजिया ने इतिहास रच दिया। वो इस सीजन की पहली ऐसी कंटेस्टेंट बनीं जिन्होंने 7 करोड़ के सवाल का सामना किया। हालांकि, इस सवाल तक पहुंचने से पहले उनकी सभी लाइफलाइन खत्म हो चुकी थी और उन्हें इसका सही जवाब नहीं पता था और अंत में उन्होंने यहां पर आकर खेल को क्विट कर दिया। ऐसे में आपको उस सवाल से रूबरू करा रहे हैं। क्या आप जानते हैं 7 करोड़ के सवाल का जवाब...

  • undefined

    CelebsNov 10, 2020, 1:54 PM IST

    क्या आप जानते हैं मेगास्टार बनने से पहले ये काम किया करते थे ऐश्वर्या राय के ससुर, खुद बताई वजह

    मुंबई. 78 साल के अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan ) इस उम्र में भी बेहद एक्टिव है। इन दिनों टीवी रियलिटी शो केबीसी 12 (kbc 12) को होस्ट कर रहे बिग बी की आने वाले समय में कुछ फिल्में भी रिलीज होने वाली है। केबीसी इन दिनों लोगों को काफी इम्प्रेस कर रहा है। इस शो में जहां अमिताभ हर सवाल के साथ धनराशि देते तो वहीं वे खुद के जुड़े कुछ अनसुने किस्से भी दर्शकों के साथ शेयर करते हैं। बीते एपिसोड में भी उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी एक संघर्ष की कहानी सुनाई। बिग बी ने बताया कि मेगास्टार बनने से पहले उन्होंने कोयला खदान में भी काम किया। इंडस्ट्री में अमिताभ की फैमिली उनमें गिनी जाती है, जहां सभी मेंबर फिल्मों में एक्टिव है। बिग बी की पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, सभी फिल्म स्टार है।

  • undefined

    TVNov 7, 2020, 8:51 AM IST

    KBC: क्या आप जानते हैं 50 लाख के इस सवाल के जवाब, कंटेस्टेंट ने कर लिया था क्विट

    कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 का हालिया एपिसोड शुक्रवार को टेलीकास्ट किया जाएगा। इस एपिसोड में बिहार की रूबी सिंह हॉटसीट पर बैठीं। उन्होंने पूरा गेम बहुत समझदारी से खेला। अमिताभ बच्चन ने उनकी बहुत तारीफ की और उनके ज्ञान को सराहा।