Kbc 2020  

(Search results - 10)
  • undefined

    TVDec 9, 2020, 9:06 AM IST

    KBC का सलाम: हादसे में खोए पैर फिर भी फतेह किया माउंट एवरेस्ट, बनी पहली दिव्यांग महिला पर्वतारोही

    मुंबई. कहते हैं ना कि हौसला रखने वालों की कभी हार नहीं होती है। ऐसे में इस बात का उदाहरण देने वाली दुनिया की पहली महिला दिव्यांग पर्वतारोही डॉ. अरुणिमा सिन्हा हैं। दिव्यांग होने के बाद भी वो कभी कमजोर और लाचार नहीं रहीं। उन्होंने कुछ कर गुजरने की ठानी और आज वो पहली महिला दिव्यांग पर्वतारोही हैं। दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 के करमवीर स्पेशल एपिसोड में अब तक एक से बढ़कर एक शख्स शामिल हुए। शो में उनका आना दर्शकों संग अपनी जिंदगी के पहलुओं को शेयर करना कई लोगों के लिए प्रेरणादायक रहा है। ऐसे में इस शुक्रवार प्रसारित होने वाले स्पेशल एपिसोड में डॉ. अरुणिमा सिन्हा शिरकत करने वाली हैं। सोनी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है प्रोमो वीडियो...

  • undefined

    TVDec 3, 2020, 9:49 AM IST

    जिस मां ने बेटे की फीस भरने के लिए बेचे सोने के कुंडल, क्या वो किसान बनेगा करोड़पति?

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 12 अब नया ही रिकॉर्ड बनाने जा रहा है। अब तक तीन करोड़पति दे चुका ये सीजन चौथे की तरफ भी तेज स्पीड से आगे बढ़ता दिख रहा है। अब इस देश का किसान केबीसी की हॉट सीट पर बैठने जा रहा है। तेज बहादुर सिंह नाम के कंटेस्टेंट ने बेहतरीन गेम दिखाते हुए 50 लाख रुपए अपने नाम कर लिए हैं। अब शो के होस्ट अमिताभ उनसे एक करोड़ का सवाल पूछने वाले हैं। प्रोमो किया गया है रिलीज...

  • undefined

    TVNov 20, 2020, 4:17 PM IST

    केबीसी कंटेस्टेंट ने बालश्रम के चंगुल से 70 हजार बच्चों को छुड़ाया, अमिताभ ने किया सलाम

    कौन बनेगा करोड़पति (KBC 12) के सीजन 12 के शुक्रवार के एपिसोड में हर बार की तरह एक कर्मवीर हॉटसीट पर विराजमान होंगी। इस बार केबीसी में अमिताभ जिस कर्मवीर से दर्शकों को रूबरू कराएंगे उनका नाम है अनुराधा भोसले।

  • undefined

    TVNov 12, 2020, 10:27 AM IST

    KBC 12: नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ा था 7 करोड़ का सवाल, लेकिन कंटेस्टेंट नहीं दे सकी जवाब

    मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 के बुधवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट नाजिया ने इतिहास रच दिया। वो इस सीजन की पहली ऐसी कंटेस्टेंट बनीं जिन्होंने 7 करोड़ के सवाल का सामना किया। हालांकि, इस सवाल तक पहुंचने से पहले उनकी सभी लाइफलाइन खत्म हो चुकी थी और उन्हें इसका सही जवाब नहीं पता था और अंत में उन्होंने यहां पर आकर खेल को क्विट कर दिया। ऐसे में आपको उस सवाल से रूबरू करा रहे हैं। क्या आप जानते हैं 7 करोड़ के सवाल का जवाब...

  • undefined

    TVNov 7, 2020, 8:51 AM IST

    KBC: क्या आप जानते हैं 50 लाख के इस सवाल के जवाब, कंटेस्टेंट ने कर लिया था क्विट

    कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 का हालिया एपिसोड शुक्रवार को टेलीकास्ट किया जाएगा। इस एपिसोड में बिहार की रूबी सिंह हॉटसीट पर बैठीं। उन्होंने पूरा गेम बहुत समझदारी से खेला। अमिताभ बच्चन ने उनकी बहुत तारीफ की और उनके ज्ञान को सराहा। 

  • undefined

    TVOct 30, 2020, 8:06 AM IST

    KBC 12: 1 करोड़ के सवाल पर अटकी कंटेस्टेंट, क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब?

    टीवी रियलिटी शो केबीसी के सीजन 12 (कौन बनेगा करोड़पति) के गुरुवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट से 1 करोड़ रुपए का सवाल पूछा गया था। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आईं इंग्लिश टीचर छवि कुमार ने ये सवाल फेस किया। 

  • undefined

    TVOct 8, 2020, 8:13 AM IST

    KBC 12 : बचपन से अपने अंधे मां-बाप की देखभाल कर रही ये लड़की नहीं दे पाई 25 लाख के इस सवाल का जवाब

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 12 टेलीकास्ट किया जा रहा है। बुधवार को प्रसारित किए गए इस एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट अस्मिता माधव गोरे से हुई थी। मंगलवार के एपिसोड में अस्मिता ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल का सही जवाब देकर हॉट सीट पर अपनी जगह बनाई थी। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान उनसे 25 लाख की रकम का सवाल पूछा, जिसका जवाब वो नहीं दे पाईं और खेल को क्विट करने का फैसला लिया।  

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 7, 2020, 11:27 AM IST

    KBC 12: एपिसोड के इस तीसरे सवाल पर महिला ने क्विट कर दिया गेम, क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब

      क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति  सीजन 12' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरूआत हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट सबिता रेड्डी के साथ हुई। इससे पहले सबिता ने 40 हजार रूपए तक का गेम खेल लिया था। जिसके बाद इस एपिसोड में उन्होंने 80 हजार के सवाल से गेम शुरू किया। 80 हजार के लिए सबिता का सवाल था- इस पर्वतारोही को पहचानिए?... इस सवाल में एक वीडियो क्लिप दिखाई गई। सबिता ने वीडियो कॉल ए फ्रेंड लाइफ लाइन इस्तेमाल की और यहां से उन्हें सही जवाब मिला ।इसका सही जवाब है- अरुणिमा सिन्हाभारत के मालाबार तट के एक शहर के नाम पर किस प्रकार के एक कपड़े का नाम रखा गया है। इस सवाल पर सबिता ने अपनी आखिरी लाइफ लाइन इस्तेमाल की और एक्सपर्ट से उन्हें सही जवाब मिला, जो है- कैलिको
    इसके बाद सबिता के लिए सवाल आया- किस नोबेल पुरस्कार विजेता संगठन की स्थापना 1971 में तेहर चिकित्सकों और पत्रकारों द्वारा संकटग्रस्त लोगों की सहायता और चिकित्सीय सेवा प्रदान करने के लिए की गई थी? इस सवाल पर सबिता रेड्डी ने शो क्विट कर दिया।  इस सवाल का जवाब दिया- डॉक्टर्स विदआउट बॉर्डर। बता दें कि रीयल लाइफ में सबिता ने काफी संघर्ष किए हैं. शो में बताया गया कि सबिता ने अपने पति को खो दिया था, जिसके बाद वो अपने दो बच्चों की परवरिश कर रही हैं।
     

  • undefined

    BollywoodSep 18, 2020, 5:50 PM IST

    इस तारीख से शुरू होगा 'कौन बनेगा करोड़पति 12', अमिताभ बच्चन जल्द सोशल मीडिया पर करेंगे ऐलान

    'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepate) का सीजन 12 जल्द शुरू होने वाला है। एक बार फिर इस शो को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट करते दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन का पहला एपिसोड 28 सितंबर, 2020 को सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। 

  • undefined

    TVSep 18, 2020, 2:17 PM IST

    KBC में बिजी अमिताभ बच्चन ने इसलिए ढकी अपनी आंखें तो लोगों ने लिए मजे, एक बोला- पहले अपनी पत्नी का मुंह..

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 (kaun banega crorepati 12) के सेट पर शूटिंग करने में बिजी हैं। कोरोना (corona) के कहर के बीच भी वे अपने काम को फुर्ती के साथ निपटा रहे हैं। कोरोना से जंग जीतने और खुद का बचाव करने के लिए उन्होंने फेस शील्ड पहनना शुरू कर दिया है। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने ही किया है। सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो फेस शील्ड लगाए दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- सब लोगों को इस समय सुरक्षित रहने की जरूरत है। हालांकि, इस फोटो की वजह से वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।