Kem Chho Trump  

(Search results - 3)
  • Trump visits India 24 Feburary, preparations are being made for Kem Chho Trump kps

    NationalFeb 16, 2020, 5:18 PM IST

    केम छो ट्रंपः बापू से आशीर्वाद, फिर लोगों से संवाद...पत्नी मिलेनिया संग रोड शो, कुछ इस तरह सज रहा गुजरात

    अहमदाबाद. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आगामी 24 फरवरी को दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं। जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। इन सब के बीच खबर सामने आ रही है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सबसे पहले गुजरात जाएंगे। जिसमें वह 'केम छो ट्रंप' कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वहीं, ट्रंप राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम का भी दर्शन करेंगे। डोनाल्ड ट्रंप साबरमती आश्रम के दर्शन करने वाले अमेरिका के पहले राष्ट्रपति बन जाएंगे। दर्शन के लिए गांधी आश्रम-साबरमती के तीन पावन स्थलों की जानकारी भेजी गई है- हृदय कुंज, मीना कुटीर और मगन निवास। ट्रम्प साल 2014 के बाद अहमदाबाद का दौरा करने वाले 5 वें राष्ट्राध्यक्ष बन जाएंगे। उनसे पहले चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग, जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे, इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो यहां आ चुके हैं। 

  • undefined

    NationalFeb 14, 2020, 11:19 PM IST

    केम छो ट्रंप: 18 IAS और 3 IPS अधिकारियों पर ट्रंप की सुरक्षा की जिम्मेदारी, ACS पंकज कुमार को करेंगे रिपोर्ट

    24 फरवरी को होने वाली अमेरिकी राष्ट्रपति की अहमदाबाद यात्रा को लेकर राज्य सरकार की ओर से तैयारियां शुरू हो गई हैं। राज्य सरकार ने 18 IAS और तीन IPS अधिकारियों को राष्ट्रपति ट्रंप को एयरपोर्ट से पिक करने से लेकर स्टेडियम में पार्किंग कराने कर की जिम्मेदारी सौंपी है। 

  • undefined

    Other StatesFeb 13, 2020, 8:32 PM IST

    केम छो ट्रंप: 500 से अधिक कैमरे करेंगे पूरे रास्ते की निगरानी, हर जगह तैनात रहेंगे पुलिसकर्मी

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अहमदाबाद यात्रा को लेकर पुलिस ने तैयरियां शुरू कर दी हैं। 24 फरवरी को होने वाले इस कार्यक्रम के लिए मोटर्रा क्रिकेट स्टेडियम में अलग से एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया जाएगा।