Kerala Elections  

(Search results - 9)
  • undefined

    Kerala Elections 2021Apr 4, 2021, 9:28 AM IST

    केरल में राहुल गांधी: वायनाड में भगवान विष्णु आगे मत्था टेकने के बाद किया रोड शो, बच्चों से खूब बातचीत की

    पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के तहत केरल में एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। यहां चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी यहां आज दो रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान उनका वही पुराना अंदाज देखने को मिला। वे लोगों से खूब बतियाते। बच्चों से भी मिले। बता दें कि पांचों राज्यों के चुनाव प्रचार में राहुल गांधी केरल पर ही फोकस देखे गए।
     

  • undefined

    Kerala Elections 2021Apr 1, 2021, 10:26 AM IST

    Kerala Election: मोदी के भाषण में बाइबिल का जिक्र आने पर प्रियंका ने दिया यह जवाब

    पांच राज्यों पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, पुडुचेरी और केरल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और राहुल गांधी सबसे अधिक केरल में सक्रिय देखे जा रहे हैं। 

  • undefined

    Kerala Elections 2021Apr 1, 2021, 10:00 AM IST

    केरल में फिर अपने अंदाज में दिखे राहुल गांधी, रोड शो के दौरान कार पर बच्चे को बैठाया

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को केरल में सुबह से शाम तक रैलियां कर रहे हैं। उनकी यहां 6 कार्यक्रम हैं। बता दें कि केरल की 140 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। वोटों की गिनती बाकी राज्यों पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु,असम और पुडुचेरी के चुनाव के बाद एक साथ 2 मई को होगी।

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 30, 2021, 12:26 PM IST

    Kerala के Palakkad में PM Modi को देखने उमड़ा जनसैलाब, एक झलक पाने को बेताब दिखे लोग

    वीडियो डेस्क। पांच राज्यों में चुनाव के लिए प्रचार हो रहा है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केरल के पलक्कड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया। पलक्कड़ में पीएम मोदी को देखने जनसैलाब उमड़ा। सभी लोग प्रधानमंत्री की एक झलक पाने को बेताब नजर आए। पीएम ने गाड़ी से लोगों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया। यहां रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस और लेफ्ट में मैच फिक्सिंग हो गई है, चुनाव में दिखाने के लिए एक दूसरे पर हमले करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पलक्कड़ का बीजेपी के साथ पुराना रिश्ता है, मैं आज बीजेपी के विजन को आपके सामने पेश करने के लिए आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि केरल में राजनीति अब बदलाव ले रही है, क्योंकि पहली बार वोट करने वाले युवा LDF-UDF की राजनीति से पक चुके हैं।
     

  • undefined

    Kerala Elections 2021Mar 30, 2021, 11:31 AM IST

    प्रियंका गांधी ने कहा-झूठे वादे करने वाले भ्रष्ट लोग आपको नहीं बना पाएंगे बेवकूफ

    प्रियंका गांधी 30 मार्च को त्रिवेंद्रम और कोल्लम और 31 मार्च को त्रिशूर में चुनाव प्रचार करेंगीं। इस दौरान वो रोड शो और पब्लिक मीटिंग करेंगीं। त्रिशूर में प्रियंका गांधी रोड शो करेंगी।

  • undefined

    NationalFeb 27, 2021, 6:08 PM IST

    पश्चिम बंगाल समेत इन पांच राज्यों में किसकी बनेगी सरकार, ओपिनियन पोल में जानें

    चुनाव आयोग ने देश के चार राज्य और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव की तरीखों का ऐलान कर दिया है। अब से ठीक एक महीने बाद 27 मार्च को पहले चरण का मतदान होगा। ऐसे में पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल और पुद्दुचेरी में चुनाव से पहले ही सी-वोटर्स का ओपिनियन पोल जारी किया गया है।

  • undefined

    NationalFeb 25, 2021, 5:32 PM IST

    Kerala Elections 2021: इलेक्शन से पहले खूनी संघर्ष, RSS कार्यकर्ता के मर्डर से गमाई सियासत

    केरल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति का पारा चढ़ने लगा है। आरोप-प्रत्यारोप के बीच अलझुप्पा में आपसी विवाद के बाद राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक कार्यकर्ता की हत्या ने तूल पकड़ लिया है। बुधवार रात को यह घटना हुई। इस मामले में एसडीपीआई के 8 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। गुरुवार को यहां एक दिन के बंद का आह्वान किया गया था।
     

  • <p>Metro Man e Sreedharan, Metro Man, e Sreedharan, Assembly Elections in Kerala, Elections in Kerala, Kerala</p>

    NationalFeb 19, 2021, 4:00 PM IST

    भाजपा में शामिल होने से पहले मेट्रो मैन का बड़ा बयान, कहा- केरल में सरकार बनी तो सीएम पद के लिए तैयार

    मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने भाजपा में शामिल होने से पहले एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अगर केरल में भाजपा सत्ता में आती है तो वह मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार हैं।  मेट्रो मैन ई श्रीधरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते रहे हैं। वह जल्द ही पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

  • undefined

    ChhattisgarhDec 7, 2020, 9:56 AM IST

    पुलिसवाले की जान बचाने एक्सीडेंट में कटवा बैठी अपना हाथ, फिर शुरू हुई लव स्टोरी और अब कहानी में पॉलिटिक्स

    दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़. CISF के जवान विकास और ज्योति की प्रेम कहानी बिलकुल फिल्मी लगती है। विकास केरल से हैं, जबकि 30 वर्षीय ज्योति छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से। ज्योति केरल में हो रहे निकाय चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी हैं। कहानी यह नहीं कि ज्योति चुनाव लड़ रहीं, चर्चा इस बात की है कि ज्योति की प्रेम कहानी बड़ी शॉकिंग है। इसलिए वे मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। विकास और ज्योति की मुलाकात 10 साल पहले एक हादसे के दौरान हुई थी। तब विकास की पोस्टिंग छत्तीसगढ़ में थी। हुआ यूं कि विकास 3 जनवरी, 2010 को दंतेवाड़ा में रहने वाले अपने भाई से मिलकर लौट रहे थे। विकास और ज्योति दोनों एक ही बस में सवार थे। विकास और ज्योति पास की सीट पर बैठे थे। विकास खिड़की में सर रखकर सो रहे थे। तभी ज्योति की नजर एक अनियंत्रित ट्रक पर पड़ी। ज्योति ने विकास का सर बचाने उसे अंदर की तरफ धकेल दिया। लेकिन ऐसा करने पर उनका दायां हाथ ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया। उनका हाथ काटना पड़ा। यही से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। पढ़िए आगे...