Kerala Rahul Gandhi  

(Search results - 3)
  • undefined

    Kerala Elections 2021Mar 26, 2021, 1:01 PM IST

    Kerala Election: रोड शो के दौरान राहुल गांधी से बातचीत करते हुए इतना खुश हुआ बच्चा कि चूम लिया

    पांच राज्यों तमिलनाडु, असम, पुडुचेरी, पश्चिम बंगाल और केरल में चुनावी सरगर्मियां चरम पर हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को केरल में तीन चुनावी रैलियां करने पहुंचे। बाकी राज्यों से हटकर राहुल गांधी का पूरा फोकस केरल पर बना हुआ है। इस बीच उन्होंने रास्ते में रुककर कई लोगों से मुलाकात की। सेल्फी खिंचवाई।

  • undefined

    NationalFeb 22, 2021, 4:08 PM IST

    क्या कोई बता सकता है कि राहुल गांधी ने केरल में रैली के लिए 'जॉन डियर' ट्रैक्टर को ही क्यों चुना

    कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में उतरे राहुल गांधी ने 22 फरवरी को केरल के वायनाड ट्रैक्टर रैली निकाली। ट्रैक्टर खुद राहुल गांधी ने चलाया। ड्राइविंग करते समय राहुल गांधी बिंदास दिखे। एक हाथ से स्टीयरिंग संभाली और दूसरा लोगों को देखकर हिलाते रहे। राहुल गांधी ने अपनी रैली के लिए जिस ट्रैक्टर को चुना वो जॉन डियर(डियरे) कंपनी का मॉडल-5045D है। अमेरिकी बेस्ड यह कंपनी भारत के किसानों के बीच काफी लोकप्रिय होती जा रही है। इसे भारत की 5वीं बड़ी ट्रैक्टर कंपनी माना जााता है। राहुल गांधी के इस ट्रैक्टर को चुनने के पीछे सबसे बड़ी वजह इसकी ऑटो ट्रैक तकनीक है। यानी यह ट्रैक्टर बिलकुल सीधी रेखा में चलता है। यानी डगमगाता नहीं है। आप गौर कीजिए..सड़क पर एक लाइन खिंची हुई थी, ट्रैक्टर उसी के बीचों-बीच चलता रहा। पावर स्टीयरिंग होने से राहुल गांधी को उसे ड्राइव करते समय कोई दिक्कत नहीं हुई। आइए जानते हैं इस कंपनी और मॉडल के बारे में...

  • undefined

    NationalFeb 22, 2021, 9:23 AM IST

    केरल पहुंचे राहुल गांधी, चुनावी राज्य में आज पदयात्रा में होंगे शामिल

     केरल में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस चुनावी राज्य में अपनी जमीन तलाशने में जुटी है। इसी बीच शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल पहुंचे। यहां वे पदयात्रा में शामिल होंगे।