Kgf  

(Search results - 26)
  • undefined

    South CinemaJul 27, 2021, 10:43 AM IST

    तो क्या संजय दत्त की वजह से अटक गई इस सुपरस्टार की फिल्म KGF 2, मेकर्स के सामने खड़ी हुई परेशानियां

    साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते थे, लेकिन संजय दत्त की वजह से मामला अटक पड़ा है। 

  • undefined

    South CinemaJul 19, 2021, 11:35 AM IST

    KGF 2 मेकर्स ने किया रिलीज को लेकर बड़ा खुलासा, बताया कब देखने मिलेगी यश-संजय दत्त की फिल्म

    साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज को लेकर आए दिन नया अपडेट सुनने को मिलता है। फिल्म को देखने के लिए फैन्स बेकरार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी।

  • undefined

    South CinemaJul 8, 2021, 5:39 PM IST

    KGF 2 के नए पोस्टर में दिखा यश का धांसू लुक, बड़ी सी कुर्सी पर बैठ गुस्से में नजर आया सुपरस्टार

    साउथ के सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्ट लीक हो गया है, जिसकी वजह से ट्विटर पर हंगामा मच है। सामने आए पोस्टर में यश का धांसू लुक देखने को मिल रहा है। इसमें वे एक बड़ी सी कुर्सी पर गुस्से में बैठे नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    South CinemaJul 2, 2021, 10:57 AM IST

    KGF 2: इतने करोड़ में बिके यश-संजय दत्त की फिल्म के ऑडियो राइट्स, इस दिन थिएटर में धमाका करेगी मूवी

    साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म के ऑडियो राइट्स प्रोड्यूसर्स ने 72 करोड़ रुपए में बेच दिए हैं। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को उम्मीद है कि तब तक कोरोना के मामलों में भी कमी आएगी और सिनेमाघर भी खुल पाएंगे।

  • undefined

    South CinemaJun 23, 2021, 5:54 PM IST

    KGF 2 Release Date: इस दिन सिनेमाघरों एंट्री मारेगी साउथ सुपरस्टार की फिल्म, कर ली है पूरी तैयारी

    साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 का फैन्स लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को उम्मीद है कि तब तक कोरोना के मामलों में भी कमी आएगी और सिनेमाघर भी खुल पाएंगे। 

  • undefined

    BollywoodJun 3, 2021, 9:28 AM IST

    Bollywood Update: OTT पर डेब्यू के लिए तैयार रितेश देशमुख, खुद बताया कैसा होगा फिल्म में किरदार

    कोरोना की वजह से एक तरफ जहां सिनेमाघरों बंद पड़े तो वहीं दूसरी तरफ ओटीटी पर फिल्मों की बहार आई हुई। इस महीने यानी जून में भी कई सारी फिल्में और वेब सीरिज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अब रितेश देशमुख भी ओटीटी का रूख कर रहे हैं। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी जिसे 2022 में रिलीज किया जाएगा।

  • undefined

    CelebsMay 28, 2021, 4:56 PM IST

    11 PHOTOS: अंदर से दिखने में किसी महल से कम नहीं है संजय दत्त का बंगला, इसमें है 1 चीज खास

    मुंबई. कोरोना महामारी की वजह से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट टाली जा रही है। कोरोना की वजह से सिनेमाघर बंद हैं, लेकिन निर्माताओं को उम्मीद है कि जल्द ही देश के हालात सामान्य होंगे, जिसके बाद वो अपनी फिल्में रिलीज कर पाएंगे। संजय दत्त (Sanjay Dutt) और साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) का दर्शक बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं। बीते दिनों सुनने में आया था कि केजीएफ 2 के मेकर्स अपनी फिल्म को अगले साल ला सकते हैं। लेकिन मेकर्स ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए बताया है कि फिल्म को इसी साल रिलीज करेंगे। फिल्म 16 जुलाई के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज करेंगे। फिल्म में जहां यश लीड रोल में है वहीं, संजय दत्त विलेन अधीरा का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा संजय दत्त यशराज बैनर की दो फिल्में पृथ्वीराज और शमशेरा में नजर आएंगे। ये तो हुई संजय की प्रोफेशनल लाइफ की बात, यदि पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल वे फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। बता दें कि मुंबई में उनका आलीशान बंगला है, जो अंदर से दिखने में किसी महल से कम नहीं है। 

  • undefined

    South CinemaFeb 19, 2021, 11:53 AM IST

    KGF स्टार यश के फैन ने किया सुसाइड, अंतिम संस्कार में शामिल हों एक्टर, ऐसी थी आखिरी इच्छा

    आत्महत्या के मामले कोरोना काल से बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई कालाकारों ने सुसाइड कर लिया था। इसके अलावा कई फैंस ने भी आत्महत्या की। ऐसे में अब एक बार और खबर आई है कि केजीएफ स्टार यश के एक फैन ने आत्महत्या कर ली है।

  • undefined

    CricketFeb 8, 2021, 9:50 AM IST

    पत्नि संग साउथ के सुपरस्टार से मिले युजवेंद्र चहल, फैंस बोले- KGF से मिला RCB

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ भारतीय टीम चैन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है, तो वहीं, भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी पत्नी के साथ बेंगलुरु में घूम रहे हैं। इस दौरान युजी और उनकी कोरियोग्राफर-यूट्यूबर पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने केजीएफ स्टार यश से बेंगलुरु में मुलाकात की। यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित को एक रेस्तरां में देख चारों ने एक साथ फोटो क्लिक करवाई। चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो, धनाश्री वर्मा, यश और उनकी पत्नी एक साथ मौजूद हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं KGF और RCB की मुलाकात...

  • undefined

    South CinemaJan 21, 2021, 7:58 AM IST

    पत्नी-बच्चों संग यहां छुट्टियां इन्जॉय कर रहे KGF स्टार, नापसंद चीज को देख ऐसा था बेटी का रिएक्शन

    मुंबई. केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) इन दिनों अपनी पत्नी और बच्चों संग मालदीव में छुट्टियां इन्जॉय कर रहे हैं, जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीरों में वो पत्नी के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा एक्टर अपनी अकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) को लेकर भी चर्चा में हैं। फिल्म का टीजर हाल ही में उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था। मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते हैं यश...

  • undefined

    BollywoodJan 11, 2021, 6:06 PM IST

    46 साल की रवीना टंडन ने ऐसे बर्बाद कर दिया था अपना बना बनाया करियर, इतने साल बाद हुआ अपनी गलती पर पछतावा

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अभी भी कई लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा के लिए अहम कदम उठा रही है। महामारी के बीच जहां कई लोग घरों में कैद है वहीं कई लोगों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सेलेब्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग और इंटरव्यूज देने में भी बिजी है। अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (kgf 2) के टीजर रिलीज हुआ। इस फिल्म में साउथ स्टार यश (yash) के साथ संजय दत्त (sanjay dutt) भी लीड रोल में हैं। वहीं, फिल्म में रवीना टंडन (raveena tondon) भी नजर आएंगी। हाल में रवीना ने अपने करियर और खुद के द्वारा की गी गलतियों पर बात की। उन्होंने इंटरव्यू में कई सारी बातों को खुलासा किया। 

  • undefined

    South CinemaJan 8, 2021, 12:59 PM IST

    मां हाउस वाइफ और पिता बस ड्राइवर, ऐसे परिवार से ताल्लुक रखता है KGF Star, यूं बनाई अपनी पहचान

    मुंबई. फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' (KGF Chapter 1) ने देशभर में अपनी पहचान बनाई। साल 2018 में रिलीज हुई इस मूवी से उन्होंने दुनिया भर को एक ऐसा सुपरस्टार मिला, जो एकदम राउडी और सबसे अलग था। इस सुपरस्टार को रॉकिंग स्टार यश उर्फ यश (yash) के नाम से जाना जाता है। यश का आज 35वां जन्मदिन है। उनका जन्म 8 जनवरी, 1986 को हुआ था। एक्टर के बर्थडे के मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़ी बातें बता रहे हैं। बस ड्राइवर के बेटे हैं यश...
     

  • undefined

    CelebsJan 6, 2021, 7:12 PM IST

    कैंसर से ठीक होने के बाद Sanjay Dutt ने सबसे पहले किया था ये काम, बताया खुद को तैयार करने कितनी मेहनत की

    मुंबई. कोरोना के बीच ही जहां बॉलीवुड सेलेब्स फिल्मों की शूटिंग में बिजी है वहीं, कई फिल्मों भी डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। वहीं, कुछ फिल्मों ऐसी भी है जो सिनेमाघरों में रिलीज का इंतजार कर रही है। आपको बता दें कि कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात देने के बाद संजय दत्त (sanjay dutt) ने अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) की शूटिंग पूरी की। इस फिल्म में संजय अधीरा नाम के विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। हाल ही में संजय ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे वे इस रोल के तैयार होते थे और उन्हें किरदार में ढलने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी थी। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश (yash) लीड रोल में हैं। इस फिल्म का टीजर यश के जन्मदिन पर यानी 8 जनवरी को सुबह 10.18 बजे रिलीज किया जाएगा। 

  • undefined

    South CinemaSep 1, 2020, 5:53 PM IST

    तो क्या पैदा होने के 10 महीने बाद इस एक्टर ने की बेटे की नामकरण सेरेमनी, अब जाकर बताया लाडले का नाम

    मुंबई. ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ के एक्टर यश ने आखिरकार अपने बेटे के नाम का ऐलान कर ही दिया। उनके बेटे के नाम को लेकर काफी दिनों से अटकलें लगाई जा रही थी। कोई उसका नाम आयुष बता रहा था तो कई फैंस ने यश के बेटे को जूनियर यश कहकर बुलाना शुरू कर दिया था। हालांकि, यश ने इन नामों का खंडन किया था और बताया था कि वो जल्दी ही अपने बेटे के नाम रखेंगे। अब जब उनका बेटा 10 महीने का हो गया है तो उन्होंने अपने बेटे के नाम का ऐलान किया है।

  • undefined

    South CinemaJul 29, 2020, 1:32 PM IST

    सिर पर टैटू, कवच और सफेद दाढ़ी में खूंखार दिखे संजय दत्त, 'केजीएफ 2' से सामने आया अधीरा का लुक

    संजय दत्त के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ -2 के मेकर्स ने उन्हें खास गिफ्ट दिया है। मोस्ट अवटेडेड फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' से उनका खतरनाक विलेन 'अधीरा' का लुक रिलीज किया है। संजय ने फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। मुझे इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं मिल सकता था। धन्यवाद पूरी टीम का।