Kgf 2  

(Search results - 16)
  • south superstar yash kgf 2 confirm release date out film will hit theaters on this day

    South CinemaSep 27, 2021, 8:22 AM IST

    KGF Chapter 2: इंतजार खत्म, कन्फर्म हुई साउथ सुपरस्टार की फिल्म की रिलीज डेट लेकिन इसमें भी है एक पेंच

    कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं। कई बार इस फिल्म की रिलीज घोषित की गई और फिर टाल दी गई। लेकिन अब फैन्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

  • south superstar yash film kgf chapter 2 will release on april 2022 here is the detail

    South CinemaAug 23, 2021, 7:38 AM IST

    KGF 2: आखिरकार इंतजार पर लगा ब्रेक, साउथ सुपरस्टार की फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में मचाएंगी तहलका

    लंबे समय से साउथ फिल्मों के सुपरस्टर यश का फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए खुशखबरी है। यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया है कि फिल्म अगले साल अप्रैल में ही सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचेगी। 

  • KGF 2 release to clash with Aamir Khan Laal Singh Chaddha and Allu Arjun Pushpa

    BollywoodAug 5, 2021, 2:31 PM IST

    Box Office Clash: अब KGF स्टार भिड़ना चाहता है आमिर खान और अल्लू अर्जुन से, कर डाली है जबरदस्त प्लानिंग

    रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 को भी क्रिसमस पर रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है। अगर ऐसा होता है तो यह फिल्म अल्लू अर्जुन और आमिर खान की फिल्म के साथ क्लैश होगी।

  • Sanjay Dutt Birthday KGF 2 makers released actor new look from film fans go crazy on social media KPJ

    BollywoodJul 29, 2021, 3:58 PM IST

    KGF 2 से सामने आया संजय दत्त का खतरनाक लुक, हिल गया सोशल मीडिया, फैन्स बोले- यही है सबसे बड़ा खलनायक

    बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले संजय दत्त 62 साल के हो गए है। उनके जन्मदिन के मौके पर मोस्ट अवेडेट अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) के मेकर्स ने फिल्म से उनका नया लुक शेयर किया है। सामने आए पोस्टर में संजय दत्त बेहद खूंखार नजर आ रहे हैं।

  • south superstar yash film kgf 2 release is delayed because of sanjay dutt KPJ

    South CinemaJul 27, 2021, 10:43 AM IST

    तो क्या संजय दत्त की वजह से अटक गई इस सुपरस्टार की फिल्म KGF 2, मेकर्स के सामने खड़ी हुई परेशानियां

    साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते थे, लेकिन संजय दत्त की वजह से मामला अटक पड़ा है। 

  • KGF 2 distributor Ritesh Sidhwani on the release of Yash and Sanjay Dutt film KPJ

    South CinemaJul 19, 2021, 11:35 AM IST

    KGF 2 मेकर्स ने किया रिलीज को लेकर बड़ा खुलासा, बताया कब देखने मिलेगी यश-संजय दत्त की फिल्म

    साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज को लेकर आए दिन नया अपडेट सुनने को मिलता है। फिल्म को देखने के लिए फैन्स बेकरार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी।

  • south superstar yash upcoming film kgf 2 new poster leaked online

    South CinemaJul 8, 2021, 5:39 PM IST

    KGF 2 के नए पोस्टर में दिखा यश का धांसू लुक, बड़ी सी कुर्सी पर बैठ गुस्से में नजर आया सुपरस्टार

    साउथ के सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्ट लीक हो गया है, जिसकी वजह से ट्विटर पर हंगामा मच है। सामने आए पोस्टर में यश का धांसू लुक देखने को मिल रहा है। इसमें वे एक बड़ी सी कुर्सी पर गुस्से में बैठे नजर आ रहे हैं। 

  • kgf chapter 2 yash sanjay dutt film audio rights sold at huge price have a look KPJ

    South CinemaJul 2, 2021, 10:57 AM IST

    KGF 2: इतने करोड़ में बिके यश-संजय दत्त की फिल्म के ऑडियो राइट्स, इस दिन थिएटर में धमाका करेगी मूवी

    साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म के ऑडियो राइट्स प्रोड्यूसर्स ने 72 करोड़ रुपए में बेच दिए हैं। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को उम्मीद है कि तब तक कोरोना के मामलों में भी कमी आएगी और सिनेमाघर भी खुल पाएंगे।

  • south superstar yash and sanjay dutt film kgf 2 will release on 9 september here is detail KPJ

    South CinemaJun 23, 2021, 5:54 PM IST

    KGF 2 Release Date: इस दिन सिनेमाघरों एंट्री मारेगी साउथ सुपरस्टार की फिल्म, कर ली है पूरी तैयारी

    साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 का फैन्स लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को उम्मीद है कि तब तक कोरोना के मामलों में भी कमी आएगी और सिनेमाघर भी खुल पाएंगे। 

  • bollywood tollywood and tv celebrities  entertainment news daily gossip KPJ

    BollywoodJun 3, 2021, 9:28 AM IST

    Bollywood Update: OTT पर डेब्यू के लिए तैयार रितेश देशमुख, खुद बताया कैसा होगा फिल्म में किरदार

    कोरोना की वजह से एक तरफ जहां सिनेमाघरों बंद पड़े तो वहीं दूसरी तरफ ओटीटी पर फिल्मों की बहार आई हुई। इस महीने यानी जून में भी कई सारी फिल्में और वेब सीरिज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अब रितेश देशमुख भी ओटीटी का रूख कर रहे हैं। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी जिसे 2022 में रिलीज किया जाएगा।

  • sanjay dutt luxurious bungalow all necessary comfort present inside look celebrities home inside photos KPJ

    CelebsMay 28, 2021, 4:56 PM IST

    11 PHOTOS: अंदर से दिखने में किसी महल से कम नहीं है संजय दत्त का बंगला, इसमें है 1 चीज खास

    मुंबई. कोरोना महामारी की वजह से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट टाली जा रही है। कोरोना की वजह से सिनेमाघर बंद हैं, लेकिन निर्माताओं को उम्मीद है कि जल्द ही देश के हालात सामान्य होंगे, जिसके बाद वो अपनी फिल्में रिलीज कर पाएंगे। संजय दत्त (Sanjay Dutt) और साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) का दर्शक बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं। बीते दिनों सुनने में आया था कि केजीएफ 2 के मेकर्स अपनी फिल्म को अगले साल ला सकते हैं। लेकिन मेकर्स ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए बताया है कि फिल्म को इसी साल रिलीज करेंगे। फिल्म 16 जुलाई के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज करेंगे। फिल्म में जहां यश लीड रोल में है वहीं, संजय दत्त विलेन अधीरा का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा संजय दत्त यशराज बैनर की दो फिल्में पृथ्वीराज और शमशेरा में नजर आएंगे। ये तो हुई संजय की प्रोफेशनल लाइफ की बात, यदि पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल वे फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। बता दें कि मुंबई में उनका आलीशान बंगला है, जो अंदर से दिखने में किसी महल से कम नहीं है। 

  • raveena tandon reveals biggest mistake in her career bollywood actress says i took my career lightly here is detail KPJ

    BollywoodJan 11, 2021, 6:06 PM IST

    46 साल की रवीना टंडन ने ऐसे बर्बाद कर दिया था अपना बना बनाया करियर, इतने साल बाद हुआ अपनी गलती पर पछतावा

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अभी भी कई लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा के लिए अहम कदम उठा रही है। महामारी के बीच जहां कई लोग घरों में कैद है वहीं कई लोगों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सेलेब्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग और इंटरव्यूज देने में भी बिजी है। अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (kgf 2) के टीजर रिलीज हुआ। इस फिल्म में साउथ स्टार यश (yash) के साथ संजय दत्त (sanjay dutt) भी लीड रोल में हैं। वहीं, फिल्म में रवीना टंडन (raveena tondon) भी नजर आएंगी। हाल में रवीना ने अपने करियर और खुद के द्वारा की गी गलतियों पर बात की। उन्होंने इंटरव्यू में कई सारी बातों को खुलासा किया। 

  • bollywood actor sanjay dutt used to take so many hours to become adheera for film kgf chapter 2 here is detail KPJ

    CelebsJan 6, 2021, 7:12 PM IST

    कैंसर से ठीक होने के बाद Sanjay Dutt ने सबसे पहले किया था ये काम, बताया खुद को तैयार करने कितनी मेहनत की

    मुंबई. कोरोना के बीच ही जहां बॉलीवुड सेलेब्स फिल्मों की शूटिंग में बिजी है वहीं, कई फिल्मों भी डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। वहीं, कुछ फिल्मों ऐसी भी है जो सिनेमाघरों में रिलीज का इंतजार कर रही है। आपको बता दें कि कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात देने के बाद संजय दत्त (sanjay dutt) ने अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) की शूटिंग पूरी की। इस फिल्म में संजय अधीरा नाम के विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। हाल ही में संजय ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे वे इस रोल के तैयार होते थे और उन्हें किरदार में ढलने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी थी। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश (yash) लीड रोल में हैं। इस फिल्म का टीजर यश के जन्मदिन पर यानी 8 जनवरी को सुबह 10.18 बजे रिलीज किया जाएगा। 

  • Yash and Radhika Pandit Nanjundeshwara temple for daughter Ayra mundan ceremony KPJ

    South CinemaMar 11, 2020, 6:26 PM IST

    2 साल की बेटी का मुंडन कराने मंदिर पहुंचा एक्टर, भीड़ से परेशान हुई लाडली लगी रोने

    मुंबई. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश बुधवार को मैसूर के श्री नन्जुन्देश्वारा मंदिर पहुंचे। वे यहां अपनी आर्या का मुंडन करवाने आए थे। इस मौके पर यश के साथ उनकी पत्नी राधिका पंडित भी थी। यश ने जहां व्हाइट शर्ट और धोती पहन रखी थी वहीं, राधिका ने ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी कैरी की थी। यश फिलहाल केजीएफ 2 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त भी नजर आएंगी। फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जारी है।

  • Sanjay dutt Will play negetive role in Akshay kumar s prithviraj

    BollywoodSep 18, 2019, 3:30 PM IST

    संजय दत्त ने किया खुलासा, 25 साल बाद अक्षय के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

    संजय दत्त ने 'प्रस्थानम' के अलावा और भी कई फिल्में साइन की हैं और आने वाले साल में वो काफी व्यस्त रहने वाले हैं, उनकी आने फिल्मों में अजय देवगन के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'शमशेरा','पानीपत', 'केजीएफ 2' और 'सड़क 2' जैसी फिल्में शामिल हैं।