Khagadia  

(Search results - 4)
  • undefined

    BiharMar 8, 2021, 5:59 PM IST

    सरकारी स्कूल की दीवार गिरी, 12 लोग दबे, 6 शव निकाले गए अभी तक बाहर

    बताया जा रहा है दीवार जिस वक्त गिरी तब कुछ लोग उसके बगल में बैठे थे, वे इसकी चपेट में आ गए हैं। घटनास्थल [पर अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है।

  • <p><strong>खगड़िया (Bihar) । </strong>छेड़छाड़ के आरोप में लड़के को पंचायत ने तालिबानी सजा दी।&nbsp;पहले उसे एक पेड़ से बांधकर पीटा गया। इसके बाद हफा, बाल मुंडवा कर कालिख-चूना पोता गया, फिर पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया गया। वहीं, लड़का खुद को बेकसूर बताता रहा। वहीं ,पुलिस जांच में जुट गई है। खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के महिनाथ नगर गांव का है।</p>

    BiharAug 16, 2020, 1:16 PM IST

    खुद को बेकसूर बताता रहा लड़का, पंचायत ने दी ऐसी सजा, देखने वालों के कांप गए रूह

    खगड़िया (Bihar) । छेड़छाड़ के आरोप में लड़के को पंचायत ने तालिबानी सजा दी। पहले उसे एक पेड़ से बांधकर पीटा गया। इसके बाद हफा, बाल मुंडवा कर कालिख-चूना पोता गया, फिर पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया गया। वहीं, लड़का खुद को बेकसूर बताता रहा। वहीं ,पुलिस जांच में जुट गई है। खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के महिनाथ नगर गांव का है।

  • undefined

    BiharAug 5, 2020, 1:05 PM IST

    तेज आंधी के कारण गंडक नदी में डूब गई नाव, 26 लोग लापता, अब तक सात लोगों के मिले शव


    बताते हैं नाव पर ज्यादातर महिलाएं और बच्चे सवार थे। इसी दौरान आंधी आ गई और नाव पलट गई। एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट से नदी में लापता लोगों की तलाश कर रही है। लापता लोगों की तलाश में स्थानीय नाविकों की भी मदद ली जा रही है। हादसे में मारे गए लोगों के परिजन को चार-चार लाख रुपए का मुआवजा सरकार देगी।
     

  • undefined

    BiharJul 28, 2020, 9:36 AM IST

    दोस्त की बहन से हुआ एकतरफा प्यार, घरवालों ने करा दी लड़की की दूसरे से शादी, 2 साल बाद ऐसे लिया बदला

    खगड़िया (Bihar) । ननिहाल आए शख्स ने अपने दोस्त के मां की हत्या कर दी। ये हत्या मृतका के अपनी छोटी बेटी के शादी करने के कारण आरोपी ने की। गांव के लोगों के मुताबिक वह मृतका के बेटी से एकतरफा प्यार करता था, जिसकी भनक लगने पर आरोपी का घर पर आना बंद करा दिया और अपनी बेटी की शादी दूसरे से करा दी, जिससे वह बदला लेने का फैसला लिया था। वहीं, दो साल बाद उसने मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया। दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी को जब पकड़ा तो गांव के लोगों ने हत्यारोपी की पिटाई कर अधमरा कर दिया। इस दौरान पुलिस कर्मी भी जख्मी हो गए और उनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। यह घटना खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव की है।