Kills Son  

(Search results - 3)
  • undefined

    Uttar PradeshNov 29, 2020, 11:08 AM IST

    ससुर ने बहू से किया रेप, विरोध करने पर बेटे की हत्या,पुलिस आने पर बोला भाई-ये लो पिस्टल, मैंने मारी थी गोली

    मुरादाबाद (Uttar Pradesh) । एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी बहू से दुष्कर्म किया। दो दिन बाद घर लौटे वार्ड ब्वाय बेटे ने इसका विरोध किया तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बहू का कहना है कि आरोपी ने हत्या की इस वारदात को अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर अंजाम दिया। दूसरी ओर जांच करने पहुंची पुलिस के सामने पिता की करतूत पर छोटे बेटे ने पर्दा डालने की कोशिश की है। वह वारदात के बाद अपने पिता के साथ घर से भाग गया था। लेकिन, जब पुलिस घर पहुंची तो लगभग दो घंटे बाद वह वापस लौट आया। इतना ही नहीं, उसने अपनी अंटी से पिस्टल निकाली और पुलिस को सौंपते हुए मुस्कुराकर बोला कि भाई को गोली पिता ने नहीं, मैने मारी है। पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर पिस्टल कब्जे में ले ली। यह घटना मझोला थाना क्षेत्र की है। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshMay 8, 2020, 6:37 PM IST

    पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, गुस्से में पति ने बेटी को जमीन पर पटकर मार डाला

    पत्नी के ससुराल न जाने को लेकर दोनों में बहस होने लगी। इस दौरान बेटी मुन्नी उसकी गोद में थी। आरोप है कि विवाद के दौरान मुन्नालाल ने बेटी को छीन कर जमीन पर पटक दिया। इससे मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। वहां से उसे मंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मुन्नी के पिता उमाशंकर बिंद ने थाने में तहरीर देकर मुन्नालाल पर मासूम को पटकने का आरोप लगाया। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 7, 2020, 3:26 PM IST

    हिस्से का दूध पीने पर पिता ने बेटे को मारी गोली, फिर खुद का सिर भी उड़ा दिया

    गोली की आवाज सुनकर जसरण का चाचा व गुरमुख का भाई अवतार सिंह दौड़ते हुए छत पर पहुंचे। सामने भतीजे की लाश देखकर वह भाई के हाथ से रायफल छीनने लगा। लेकिन, गुरमुख ने उस पर भी फायर झोंक दिया। गोली पैर में लगने से वह घायल हो गया। इतने में परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। यह देख गुरमुख ने अपने सीने में गोली मार ली। जिससे उसकी भी मौत हो गई।