Kings Xi Punjab Player Chris Gayle  

(Search results - 3)
  • undefined

    IPLOct 27, 2020, 11:03 AM IST

    गेल के टीम में आते ही बदली किंग्स इलेवन पंजाब की किस्मत, मैच के बाद दुबई में करते दिखते हैं ये काम

    आईपीएल के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के मैदान पर आते ही पंजाब की किस्मत बदल गई। लगातार मैच हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचले स्थान पर पहुंच गई थी। लेकिन 'यूनिवर्सल बॉस' (universal boss) के मैदान पर आते ही पंजाब ने लगातार 5 मैचों में जीत दर्ज की है। इन जीतों का श्रेय क्रिस गेल को भी जाता है। उन्होंने 5 मैचों में ही 177 रन बना लिए है। सोमवार को केकेआर के खिलाफ हुए मैच में गेल ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की तूफानी पारी खेल कर पंजाब को टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत दिलाई। 

  • undefined

    IPLOct 23, 2020, 11:56 AM IST

    इतनी गंदगी के बीच रहता हैं आईपीएल का ये खिलाड़ी, खुद फोटो शेयर करके किया खुलासा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) आखिरकार मैदान पर आ गए है। 3 मैचों में उन्होंने 106 रन बनाए हैं। गेल आईपीएल के उन खिलाड़ियों में से एक जिन्हें विदेशी ही नहीं बल्कि भारतीय लोग भी देखना बेहद पसंद करते हैं। इतना ही नहीं मैदान पर उनकी धांसू बैटिंग के साथ ही फैंस उनकी पर्सनल लाइफ में काफी इंटरेस्ट लेते हैं। लेकिन क्या आप जानते है वर्ल्ड का टॉप क्रिकेटर अपने कमरे में गंदगी के बीच रहता हैं। ये हम नहीं बल्कि खुद गेल ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए लोगों को बताया है। उनके कमरे में सामान इस कदर बिखरा पड़ा है कि उन्हें पुशअप्स करने के लिए भी जगह नहीं मिल रही। 
    (फोटो सोर्स - इंस्टाग्राम)

  • undefined

    IPLOct 12, 2020, 7:53 AM IST

    आंखों में खीरा और हाथ में वाइन ग्लास लिए हॉस्पिटल में मस्ती करते दिखें क्रिस गेल, कहा - मैं कभी नहीं बदलूंगा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) को अबतक खेलने का मौका नहीं मिला है। उनके फैंस उन्हें 13वें सीजन में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। लेकिन लगता है गेल के लंबे-लंबे चौके छक्के देखने के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है। जी हां किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के धाकड़ बल्लेबाज पेट की समस्या से परेशान चल रहे हैं। इसी के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भी भर्ती होना पड़ा, पर ये क्या यहां भी गेल की मस्ती कम नहीं हुई और वो अस्पताल में मौज मस्ती करते नजर आए। क्रिस गेल की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक तरफ जहां फैंस उनके कमबैक के लिए दुआ कर रहे हैं,तो वहीं युवराज सिंह ने भी कमेंट किया कि 'गेट वेल सून काका'।

    (फोटो सोर्स - इंस्टाग्राम)