Kiran Kumar  

(Search results - 7)
  • fathers day 2021 famous bollywood villains and their beautiful daughters and there work hrer is full detail KPJ

    CelebsJun 20, 2021, 10:08 AM IST

    PHOTOS: बॉलीवुड के 10 खूंखार विलेन्स की बेटियां, कोई एक्टिंग, कोई फैशन तो कोई कमा रही बिजनेस में नाम

    मुंबई. हर साल फादर्स डे (Father's Day 2021) जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 20 जून को है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन को खासतौर पर सेलिब्रेट करते हैं। बॉलीवुड में ऐसी कई बाप-बेटी की जोड़ियां हैं, जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं। वहीं, बॉलीवुड फिल्मों में खूंखार विलेन्स का किरदार निभाने वाले एक्टर्स के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन इनकी बेटियों के बारे में कम ही लोगों को पता है। इनमें से कईयों की बेटियों ने तो बॉलीवुड में खूब नाम कमाया लेकिन कुछ ऐसी भी जिन्होंने इंडस्ट्री से दूर अपनी पहचान बनाई। नीचे पढ़े आखिर क्या करती है बॉलीवुड के इन खूंखार विलेन्स की बेटियां...

  • bollywood villain jeevan death anniversary life interesting facts KPJ

    BollywoodJun 10, 2021, 4:52 PM IST

    24 भाई-बहनों में गुजरा बॉलीवुड के इस विलेन का बचपन, जेब में 26 रुपए लेकर इसलिए भागा था घर से

    मुंबई. गुजरे जमाने के एक्टर और बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का रोल प्ले करने वाले जीवन (Jeevan) की आज यानी गुरुवार को 34वीं डेथ एनिवर्सरी है। उनका निधन 10 जून, 1987 को मुंबई में हुआ था। जीवन का असली नाम ओंकार नाथ धर था। खबरों की मानें तो उनके 24 भाई-बहन थे। कश्मीर में पैदा हुए जीवन ने अपने फिल्मी करियर में करीब 60 फिल्मों में नारद मुनि का किरदार निभाया था। उनके बेटे एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनके पिता फिल्मों में नादर मुनि का रोल करते थे तो वे नॉनवेज खाना छोड़ देते था। कम ही लोग जानते हैं कि वे महज 18 साल की उम्र में अपनी जेब में 26 रुपए लेकर घर से भागकर मुंबई आ गए थे। नीचे पढ़े आखिर क्यों उन्होंने घर से भागने का फैसला किया था और कैसे वे फिल्मों में आए...

  • Famous Bollywood Villains and his beautiful Daughters KPG

    CelebsJun 19, 2020, 7:24 PM IST

    किसी हीरोइन से कम नहीं लगतीं इन विलेन्स की खूबसूरत बेटियां, जानें कौन करती है क्या

    मुंबई। मदर्स डे की तरह ही फादर्स डे भी बॉलीवुड में हर साल खूब सेलिब्रेट किया जाता है। हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 21 जून को है। बॉलीवुड में ऐसी कई बाप-बेटी की जोड़ियां हैं, जिनके बारे में लोग कम ही जानते हैं। मसलन बॉलीवुड में विलेन्स का किरदार निभा चुके एक्टर्स की बेटियां कौन हैं और वो किस फील्ड में एक्टिव हैं, इस बात की जानकारी लोगों को कम ही है। फादर्स डे के मौके पर हम बता रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर विलेन्स और उनकी खूबसूरत बेटियों के बारे में।

  • Actor Kiran Kumar third corona virus Report negative know how he Won the fight Against Covid 19 KPY

    BollywoodMay 27, 2020, 2:37 PM IST

    इस एक्टर बताया कैसे जीती कोरोना से जंग, तीसरी रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

    बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से फैंस की चिंता बढ़ गई थी। हालांकि, अब उस चिंता से मुक्त होने का समय आ गया है।

  • Kiran Kumar test positive for Coronavirus and actor quarantined himself KPG

    BollywoodMay 23, 2020, 9:00 PM IST

    किरण कुमार भी निकले कोरोना संक्रमित, 10 दिन से एक्टर ने खुद को घर में ही कर रखा है अलग-थलग

    कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इससे परेशान हैं। सिंगर कनिका कपूर के बाद अब एक्टर किरण कुमार भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारैंटाइन करके रखा हुआ है।

  • IAS Kiran Kumar Passi gave birth of a child in a government hospital in Jharkhand, became an example collector kpa

    JharkhandMar 2, 2020, 12:21 PM IST

    जब सरकारी हॉस्पिटल पहुंचीं ये गर्भवती IAS, महिलाएं ताकने लगीं मुंह, 'सिस्टम' सुधारने का तरीका बना मिसाल

    यह हैं झारखंड के आदिवासी जिले गोड्डा की डिप्टी कलेक्टर(IAS) किरण कुमारी पासी। इन्होंने यहां के सरकारी अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म देकर एक मिसाल पेश की है। लेडी अफसर ने ऑपरेशन के जरिये बच्चे को जन्म दिया।
     

  • Bollywood Celebs at Vidya Sinha Prayer meet

    BollywoodAug 19, 2019, 11:36 AM IST

    'पति पत्नी और वो' की एक्ट्रेस के चौथे में नहीं पहुंचा कोई बड़ा स्टार, 15 अगस्त को ली थी अंतिम सांस

    मुंबई। गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (72) का बीते गुरुवार 15 अगस्त को मुंबई में निधन हो गया था। उनका चौथा (प्रेयर मीट) रविवार को यारी रोड स्थित आकांक्षा टावर में रखा गया। इसमें एक्टर किरण कुमार, कुनिका सिंह और प्रतिमा काजमी के अलावा बॉलीवुड से कोई बड़ा स्टार नहीं पहुंचा। बता दें कि विद्या को सांस लेने में तकलीफ के चलते जुहू स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। विद्या आखिरी बार सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने दादी का किरदार निभाया था।