Kokilaben  

(Search results - 25)
  • undefined

    TV31, Oct 2020, 11:51 AM

    रसोड़े में कौन था.. पूछने वाली कोकिलाबेन का खत्म हो गया है 'साथ निभाना साथिया' से सफर, जानें वजह

    मुंबई. टीवी पर साथ निभाना साथिया (saath nibhana saathiya) का सीजन 2 हाल ही में शुरू हुआ। शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इसी बीच फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कोकिलाबेन (kokilaben) का किरदार निभा रहीं रुपल पटेल (rupal patel) जल्द ही शो से बाहर होने वाली हैं। उनका ट्रैक नवंबर के बीच में ही खत्म हो जाएगा। खबरें हैं कि रुपल को शो में सिर्फ 20 एपिसोड के लिए ही साइन किया गया था। शो की जो आगे की कहानी है उसमें उनका रोल नहीं है। ये भी कहा जा रहा है कि उनके किरदार को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स रुपल का ट्रैक बढ़ाने की सोच रहे हैं। फिलहाल अभी इस बारे में शो के मेकर्स और रुपल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

  • undefined

    TV25, Oct 2020, 5:44 PM

    फिर रीक्रिएट किया गया 'रसोड़े में कौन था' डायलॉग, इस बार गोपी बहू नहीं इससे सवाल करेंगी कोकिलाबेन

    रैप सॉन्ग रसोड़े में कौन था के बाद ये डायलॉग हर तरफ फेमस हो गया है। इस पर कई सारे मीम्म तक बन चुके हैं। डायलॉग के वायरल होते ही शो की मेकर रश्मि सिंह ने साथ निभाना साथियां सीजन 2 की भी घोषणा कर दी थी। अब जब ये शो दोबारा शुरू हो चुका है तो फिर एक बार दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए शो में रसोड़े में कौन था डायलॉग रीक्रिएट किया गया है। हाल ही में स्टार प्लस चैनल द्वारा शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें एक बार फिर कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल का दमदार डायलॉग सुनने और देखने मिल रहा है। 

  • undefined

    TV13, Oct 2020, 5:05 PM

    गोपी बहू के साथ दिखी 'रसोड़े में कौन था' पूछने वाली कोकिलाबेन, सेट से सामने आईं सास-बहू की फोटो

    मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Saathiya) का एक सीन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। एक्ट्रेस रूपल पटेल (Rupal Patel), रुचा हसबनीस और जिया मानेक के बीच हुई चर्चा 'रसोड़े में कौन था' (Rasode mein kaun tha) पर म्यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाते ने ऐसा रैप सॉन्ग बनाया कि फिर हर किसी की जुबान पर बस यही था। 

  • undefined

    TV25, Sep 2020, 9:04 PM

    'रसोड़े में कौन था' की कोकिलाबेन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द शुरू होगा 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन

    टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' का एक सीन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। एक्ट्रेस रूपल पटेल, रुचा हसबनीस और जिया मानेक के बीच हुई चर्चा 'रसोड़े में कौन था' पर म्यूजिक क्रिएटर यशराज मुखाते ने ऐसा रैप सॉन्ग बनाया कि फिर हर किसी की जुबान पर बस यही था। इस वीडियो के पॉपुलर होने के बाद अब शो की मेकर रश्मि शर्मा ने इसका दूसरा सीजन बनाने का फैसला किया है। 

  • undefined

    Business18, Sep 2020, 11:26 AM

    टीना मुनीम को बहू नहीं बनाना चाहते थे धीरूभाई अंबानी, अपने ससुर के हाथों रिजेक्ट हो गई थी एक्ट्रेस

    बिजनेस डेस्क : बिजनेस टाइकून अनिल अंबानी (Anil Ambani) जितना फेमस अपने बिजनेस को लेकर हैं उससे कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे है। बॉलीवुड अभिनेत्री टीना मुनीम (Tina Munim)  से शादी करने के बाद उनके बेटे जय अनमोल और अंशुल हुए। लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों की शादी होने से पहले कई उतार-चढ़ाव आए थे। अनिल अंबानी के माता-पिता कोकिलाबेन और धीरूभाई (Kokilaben - Dhirubhai Ambani) को ये शादी मंजूर नहीं थी। फिर ऐसा क्या हुआ की टीम मुनीम अंबानी खानदान की बहू बन गई, आइए आपको बताते हैं।

  • undefined

    TV7, Sep 2020, 1:53 PM

    रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली राशी अब दिखती है ऐसी, 5 साल पहले इनसे की शादी; अब है एक बेटी की मां

    मुंबई। सोशल मीडिया पर इन दिनों 'रसोड़े में कौन था' वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन को लेकर बनाए गए इस वीडियो की चर्चा हर तरफ है। वीडियो में कोकिलाबेन यानी रुपल पटेल रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली को ढूंढ रही है। वैसे, बता दें कि रसोड़े में कुकर चढ़ाने वाली वो महिला राशी यानी रुचा हसबनीस हैं। रुचा पिछले 9 साल से टीवी स्क्रीन से गायब हैं। रुचा ने 2009 में मराठी सीरिज 'चार चौघी' से करियर की शुरुआत की थी। 

  • undefined

    Celebs18, Aug 2020, 9:09 PM

    अस्पताल के बाहर पत्नी का हाथ थामे दिखे संजय दत्त, पति की चिंता में परेशान नजर आईं मान्यता

    मुंबई। संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर डायग्नोस हुआ है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें चौथी स्टेज का लंग कैंसर बताया गया है। संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले हैं, जहां वो करीब तीन महीने तक अपना इलाज करवाएंगे। मंगलवार शाम को संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर नजर आए। इस दौरान उनकी पत्नी मान्यता और बहन प्रिया दत्त भी साथ थीं। 

  • undefined

    Celebs16, Aug 2020, 12:40 PM

    छोटी बहन के साथ अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, कैंसर का इलाज कराने अमेरिका जाने से पहले किया ये काम

    मुंबई. संजय दत्त को जब से पता चला है कि उन्हें लंग कैंसर है उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया है। बीती रात वे छोटी बहन प्रिया दत्त के साथ कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान संजय ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। उन्होंने लाइट ब्लू कलर का लॉन्ग कुर्ता और व्हाइट पजामा पहन रखा था। बता दें कि 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद एक्टर को लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, एक्टर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था और उन्हें केवल दो दिनों में ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। 

  • undefined

    Celebs12, Jul 2020, 11:41 AM

    बच्चन फैमिली के बाद अनुपम खेर के घर पहुंचा कोरोना, मां सहित परिवार के इतने लोग आए वायरस की चपेट

    मुंबई. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में हैं। उनका इलाज नानावती अस्पताल में चल रहा है। दोनों को आइसोलेशन में रखा गया है। इसी बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि अब अनुपम खेर के घर भी कोरोना वायरस ने हमला कर दिया है। अनुपम की मां सहित घर के चार लोग कोरोना संक्रामित हो गए हैं। उनकी मां दुलारी को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनके घरवालों को कोरोना होने की जानकारी खुद अनुपम ने ट्विट के जरिए फैन्स को दी। परिवारवालों का इलाज अस्पताल में चल रहा है और उनके घर को सैनिटाइज किया गया है।

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क। </strong>आज देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज की नींव रखने वाले और उसे सफलता की उंचाइयों तक पहुंचाने वाले धीरूभाई अंबानी की डेथ एनिवर्सरी है। धीरूभाई अंबानी का जन्म गुजरात के जूनागढ़ जिले के एक छोटे से गांव चोरवाड़ में 28 दिसंबर, 1932 को हुआ था। गरीबी की वजह से उन्हें बचपन से ही तरह-तरह के काम करने पड़े। उन्होंने पकौड़े भी बेचे और यमन में पेट्रोल पंप पर भी काम किया, लेकिन अपनी बुद्धि और मेहनत की बदौलत कुछ ही समय में उन्होंने एक बड़ा व्यापारिक साम्राज्य कायम कर लिया। धीरूभाई अंबानी की मृत्यु 6 जुलाई, 2002 को दिल का दौरा पड़ने से हुई। लेकिन तब तक उन्होंने रिलायंस को देश की सबसे बड़ी कंपनी बना दिया था और उनकी संपत्ति 62 हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा थी। धीरूभाई के बारे में कहा जाता है कि जिस चीज को भी वे हाथ लगा देते थे, वह सोना बन जाती थी। जानते हैं धीरूभाई की सक्सेस स्टोरी।</p>

    Business6, Jul 2020, 12:20 PM

    अरब के शेख को मिट्टी बेचकर कमा लिए पैसे, कुछ ऐसे बिजनेस करते थे धीरूभाई अंबानी

    बिजनेस डेस्क। आज देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज की नींव रखने वाले और उसे सफलता की उंचाइयों तक पहुंचाने वाले धीरूभाई अंबानी की डेथ एनिवर्सरी है। धीरूभाई अंबानी का जन्म गुजरात के जूनागढ़ जिले के एक छोटे से गांव चोरवाड़ में 28 दिसंबर, 1932 को हुआ था। गरीबी की वजह से उन्हें बचपन से ही तरह-तरह के काम करने पड़े। उन्होंने पकौड़े भी बेचे और यमन में पेट्रोल पंप पर भी काम किया, लेकिन अपनी बुद्धि और मेहनत की बदौलत कुछ ही समय में उन्होंने एक बड़ा व्यापारिक साम्राज्य कायम कर लिया। धीरूभाई अंबानी की मृत्यु 6 जुलाई, 2002 को दिल का दौरा पड़ने से हुई। लेकिन तब तक उन्होंने रिलायंस को देश की सबसे बड़ी कंपनी बना दिया था और उनकी संपत्ति 62 हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा थी। धीरूभाई के बारे में कहा जाता है कि जिस चीज को भी वे हाथ लगा देते थे, वह सोना बन जाती थी। जानते हैं धीरूभाई की सक्सेस स्टोरी।

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> रिलायंस इंडस्ट्रीज के रूप में &nbsp;देश का सबसे बड़ा बिजनेस एम्पायर खड़ा करने वाले धीरूभाई अंबानी की 6 जुलाई को डेथ एनिवर्सरी है। धीरूभाई अंबानी का जन्म 28 दिसंबर, 1932 को गुजरात के जूनागढ़ जिले के एक छोटे से गांव चोरवाड़ में हुआ था। धीरूभाई का जीवन संघर्षों से भरा रहा। बहुत ही कम उम्र से उन्होंने तरह-तरह के काम करने शुरू कर दिए। उन्होंने पकौड़े भी बेचे और यमन में पेट्रोल पंप पर नौकरी भी की। लेकिन अपनी मेहनत और बुद्धि की बदौलत वे एक बड़ा व्यापारिक साम्राज्य खड़ा कर पाने में सफल रहे। उन्होंने जिस रिलायंस इंडस्ट्रीज की स्थापना की, वह उनके बेटे मुकेश अंबानी के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रही है। धीरूभाई अंबानी की मृत्यु 6 जुलाई, 2002 को दिल का दौरा पड़ने से हो गई। उस समय उनकी संपत्ति 62 हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा थी। धीरूभाई &nbsp;अंबानी अपनी पत्नी कोकिलाबेन से बहुत ज्यादा प्यार करते थे। कोकिलाबेन का कहना है कि वह कोई भी महत्वपूर्ण फैसला उनसे पूछे बिना नहीं लेते थे। धीरूभाई के निधन के बाद कोकिलाबेन ने मुद्रा वेबसाइट को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने पति से जुड़ी यादों को साझा किया था। इससे पता चलता है कि धीरूभाई एक बड़े उद्योगपति होने के साथ ही अपनी पत्नी को बहुत प्यार करने वाले खुशदिल इंसान थे।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    Business5, Jul 2020, 6:26 PM

    पत्नी कोकिलबेन के हाथों शुरू कराते थे नया काम, ऐसी थी करोड़ों का साम्राज्य खड़ा करने वाले धीरूभाई की लव स्टोरी

    बिजनेस डेस्क। रिलायंस इंडस्ट्रीज के रूप में  देश का सबसे बड़ा बिजनेस एम्पायर खड़ा करने वाले धीरूभाई अंबानी की 6 जुलाई को डेथ एनिवर्सरी है। धीरूभाई अंबानी का जन्म 28 दिसंबर, 1932 को गुजरात के जूनागढ़ जिले के एक छोटे से गांव चोरवाड़ में हुआ था। धीरूभाई का जीवन संघर्षों से भरा रहा। बहुत ही कम उम्र से उन्होंने तरह-तरह के काम करने शुरू कर दिए। उन्होंने पकौड़े भी बेचे और यमन में पेट्रोल पंप पर नौकरी भी की। लेकिन अपनी मेहनत और बुद्धि की बदौलत वे एक बड़ा व्यापारिक साम्राज्य खड़ा कर पाने में सफल रहे। उन्होंने जिस रिलायंस इंडस्ट्रीज की स्थापना की, वह उनके बेटे मुकेश अंबानी के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रही है। धीरूभाई अंबानी की मृत्यु 6 जुलाई, 2002 को दिल का दौरा पड़ने से हो गई। उस समय उनकी संपत्ति 62 हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा थी। धीरूभाई  अंबानी अपनी पत्नी कोकिलाबेन से बहुत ज्यादा प्यार करते थे। कोकिलाबेन का कहना है कि वह कोई भी महत्वपूर्ण फैसला उनसे पूछे बिना नहीं लेते थे। धीरूभाई के निधन के बाद कोकिलाबेन ने मुद्रा वेबसाइट को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने पति से जुड़ी यादों को साझा किया था। इससे पता चलता है कि धीरूभाई एक बड़े उद्योगपति होने के साथ ही अपनी पत्नी को बहुत प्यार करने वाले खुशदिल इंसान थे। 
     

  • undefined

    Business15, May 2020, 6:07 PM

    अनिल अंबानी ने बेटों संग खुद बनाई दाढ़ी, वायरल फोटो का खस्ता माली हालत से नहीं है कोई नाता

    मुंबई। कभी बड़े भाई रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से भी अमीर और दुनिया की टॉप लिस्ट में शामिल रहे अनिल अंबानी के दिन फिलहाल ठीक नहीं हैं। उनके ऊपर भारी भरकम कर्ज है और इसे चुकाने का भी बड़ा दबाव है। कर्ज चुकाने के लिए पिछले दिनों दो कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने की खबरें आई थीं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल है। इसमें वो बेटों संग दाढ़ी बनवाते दिख रहे हैं। हालांकि बच्चों संग शेविंग की तसवीरों का उनकी खराब माली यानी वित्तीय हालत से कोई लेना देना नहीं है। 

  • undefined

    TV6, May 2020, 11:28 AM

    मेरी हालत बिगड़ रही थी और अस्पताल वाले गेट नहीं खोल रहे थे...एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

    मुंबई. कोरोना लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड में कई बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद कुछ और सेलेब्स को लेकर बुरी खबरें सामने आई। मंगलवार को बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस संभावना सेठ को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती किया गया है। खबरों की मानें तो कोरोना वायरस लॉकडाउन में उनकी तबीयत खराब हो गई। इस बात की जानकारी संभावना के पति अविनाश द्विवेदी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अब एक्ट्रेस ने खुद आप बीती सुनाई। फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है।

  • undefined

    Rajasthan29, Apr 2020, 6:33 PM

    अपने सपूत इरफन को कभी नहीं भूल पाएगा राजस्थान, तस्वीरों में देखिए राजस्थानी कनेक्शन..रो पड़ा ननिहाल


    जयपुर, राजस्थान के सपूत और जयपुर के रंगमंच से बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। राजस्थान ने अपना नायाब हीरा हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया। इरफान एक-दो साल में फिल्मों की शूटिंग से वक्त निकालकर अपनी जन्मभूमि आ जाया करते थे। लेकिन, यह सितारा अब कभी नहीं आ पाएगा। जैसे ही उनके मौत की खबर उनके चाहने वालों को लगी तो जयपुर से लेकर टोंक तक शोक की लगर दौड़ गई। उनके निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर तमाम नेताओं ने ट्वीट कर गहरा शोक जताया है।
     

  • undefined

    Rajasthan29, Apr 2020, 3:59 PM

    अपने मामा के सबसे करीब थे इरफान खान, उन्हीं की जुबानी जानिए..उनकी जिंदगी से जुड़े हर सवाल का जवाब

    जयपुर (राजस्थान) जयपुर के रंगमंच से बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। बुधवार सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। 53 साल के इरफान को मंगलवार को मुंबई के कोकिलोबन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था। वहन्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर यानी एक तरह का रेयर ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे। इसका उन्होंने पिछले साल लंदन में इलाज कराया था।