Kota  

(Search results - 129)
  • undefined

    RajasthanJul 8, 2021, 11:07 AM IST

    राजस्थान में दर्दनाक हादसा: पति-पत्नी और 3 बच्चों की मौत, चीखते रहे मासूमों को कोई नहीं था बचाने वाला

    झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ जिले में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी और तीन छोटे-छोटे बच्चे शामिल हैं। परिवार सड़क किनारे झोंपड़ी बनाकर रह रहा था, लेकिन डंपर ने पलभर में सबकुछ रौंद दिया। गनीमत रही कि दूसरी जगह सो रहे दो बच्चे बाल-बाल बच गए।

  • undefined

    RajasthanJul 4, 2021, 2:19 PM IST

    जवान बेटा बना जल्लाद: 70 साल की मां पर ट्रैक्टर चढ़ाकर दी मौत, वो उठ भी नहीं पाई और निकल गए प्राण

    दर्दनाक वारदात बारां जिले के भटवाड़ा गांव से सामने आई है, जहां शराब के नशे में बृजमोहन नाम के बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां भूली बाई की आपसी विवाद के चलते हत्या कर दी। आरोपी गुस्से में आया और ट्रैक्टर स्टार्ट करके लाया और मां के ऊपर चढ़ा दिया।

  • <p>rajasthan</p>
    Video Icon

    RajasthanJun 15, 2021, 2:52 PM IST

    बदमाशों की तोबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो, CCTV में कैद हुआ खौफनाक मंजर

    वीडियो डेस्क। राजस्थान के कोटा शहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां सोमवार को थोक सब्जीमण्डी के व्यापारी पर बदमाशों अंधाधुंध फायरिंग की। बदमाशों ने इतनी गोलियां चलाईं कि पिस्तौल की पूरी मैग्जीन खाली कर दी। बाइक पर सवार होकर 6 बदमाश आए जिसनें से एक युवक ने व्यापारी पर तोबड़तोड़ फायरिंग की। अच्छी बात ये रही कि हमले में व्यापारी बच गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 
     

  • <p>kota</p>
    Video Icon

    RajasthanJun 2, 2021, 8:02 PM IST

    पति ने पहले काटी पत्नी की गर्दन, फिर 100 मीटर तक शव को घसीटता रहा, रौंगटे खड़े कर देगा ये मंजर

    वीडियो डेस्क। राजस्थान के कोटा की ये खबर आपके रौंगटे खड़े कर देगी। जहां एक दरिंदे पति ने अपनी पत्नी की ही कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। 100 मीटर तक शव को घसीटता रहा। घटना कोटा के रामपुरा थाना इलाके की है। इतना ही नहीं आरोपी पिंटू उर्फ सुनील ने अपने 6 महीने के बच्चे को भी नहीं छोड़ा। 

  • undefined

    RajasthanJun 2, 2021, 2:21 PM IST

    सनकी पति ने काटी पत्नी की गर्दन, लाश को घसीटते तिराहे पर लाया, फिर 6 माह के बच्चे को भी नहीं छोड़

    कोटा, राजस्थान के कोटा से एक हैवानीयत की हदें पार करने वाली घटना सामने आई है, जिसे देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। यहां एक सनकी पति ने निर्दयतापूर्वक अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी मार मौत के घाट उतार दिया। राक्षस का इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने अपने  6 माह के मासूम बेटे को भी नहीं छोड़ा। फिर वह पत्नी के शव को घसीटता हुआ बीच सड़क पर लेकर आया। इस भयावह सीन को देख लोगों ने अपनी आंखें बंद कर ली। लेकिन आरोपी कोई पछतावा नहीं हआ। इतना ही नहीं खुद थाने पहुंचकर बोला-मैंने अपनी बीवी को मार मार डाला। पढ़िए कैसे गुस्से में दानव बन गया पति...

  • <p>rajasthan</p>
    Video Icon

    RajasthanMay 25, 2021, 8:25 AM IST

    महामारी में लूट, वॉर्ड बॉय ने 1 और एंबुलेंस ने मांगे 35 हजार, रुला देगी मजबूर पिता की मजबूरी

    वीडियो डेस्क। कोरोना काल का में राजस्थान के कोटा से एक झकझोर देना वीडियो सामने आया है। जहां बेटी की मौत के बाद पिता कार की सीट बेल्ट से बेटी को बांधकर कोटा से झालावाड़ ले गया। हैरानी की बात ये है कि अस्पताल से शव को बाहर लाने के लिए वॉर्ड बॉय ने 1 हजार और कोटा से झालावाड़ ले जाने के शव ने 35 हजार रुपये मांगे थे। मजबूरी में पिता ने बेटी के शव को कंधे पर उठाया और बाहर लाया फिर कार से सीट बेल्ट से बांधकर बेटी को घर ले गया। रविवार को 34 साल की सीमा की मौत हो गई थी। 

  • undefined

    RajasthanMay 22, 2021, 2:57 PM IST

    बेटे ने 70 साल की मां को मरने के लिए जंगल में छोड़ा, 2 दिन भूख-प्यास से तड़पती रही..फिर भी बोली-बेटा आएगा


    कोटा (राजस्थान). माता-पिता अपने बच्चों की खुशी की खातिर अपनी खुशियों को त्याग देते हैं। बस उनका एक ही सपना होता है कि उनकी औलाद उनका  बुढापे में सहारा बनें। लेकिन एक दिन यही बच्चे उनको बेसहारा छोड़ देते हैं। राजस्थान के कोटा से एक दिल को  झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जिसे जानकर करेंगे ऐसी औलाद होने से अच्छा है की इंसान बेऔलाद रहे। यहां एक एक कलयुगी बेटा अपनी 70 साल की बूढ़ी मां को घने जंगलों के बीच छोड़कर आ गया। बुजुर्ग महिला दो दिन तक भूखी प्यासी हालत में तड़पती रही, लेकिन उसके बेटे को तरस तक नहीं आया।

  • undefined

    NationalMay 20, 2021, 12:36 PM IST

    ओम बिरला की बड़ी पहल: कोरोना में माता-पिता को गंवाने वाले छात्रों को कोटा में मिलेगी फ्री कोचिंग

    ओम बिरला राजस्थान के कोटा से सांसद हैं। कोटा कंपटीशन परीक्षाओं की तैयारियों के लिए देश में बड़ा हब है। ऐसे में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कोटा के कोचिंग संचालकों और स्कूलों के मालिकों से बात की। उन्होंने सभी से अपील की कि संकट के इस समय में हमें मदद के लिए आगे आना चाहिए। 

  • undefined

    RajasthanMay 13, 2021, 6:24 PM IST

    एक ही दिन मां-बेटी की कोरोना से मौत, दुल्हन बनने वाली थी बिटिया, लेकिन परिवार को उठानी पड़ी 2 अर्थी

    कोटा. राजस्थान में कोरोना वायरस का प्रकोप चरम पर पहुच चुका है। अब यहां महामारी शहरों से ज्यादा गांवों में कहर बरपा रही है। कई परिवार के परिवार इसकी चपेट में आकर तबाह हो रहे हैं। ऐसी ही एक मार्मिक खबर कोटा जिले से सामने आई है। जहां संक्रमण मां और बेटी की एक ही दिन में मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि परिवार जिस बेटी की शादी की तैयारी कर रहा था, वह इस दुनिया को ही छोड़कर चली गई।

  • <p>corona</p>
    Video Icon

    RajasthanMay 8, 2021, 1:44 PM IST

    कोविड मरीजों के लिए भक्ति की बयार, शाम होते ही बदल जाता है इस कोविड सेंटर का माहौल

    वीडियो डेस्क। कोविड सेंटर में कोरोना के तनाव को खत्म करने के लिए गूंज रहा ओम जय जगदीश हरे। राजस्थान के कोटा विश्वविद्यालय में बने कोविड सेंटर में शाम होते ही भक्ति की बयार बहती है। यहां मरीज और डॉक्टर मिलकर प्रभु का गुणगान किया और महामारी से मुक्ति के लिए प्रभु से प्रार्थना की। इस सेंटर में दवाओं के साथ साथ ध्यान योग गीत संगीत के माध्यम से भी महौल को सामान्य बनाने का प्रयास किया जा रहा है। 

  • undefined

    TrendingApr 17, 2021, 7:01 PM IST

    बेहद खतरनाक है कोरोना का दूसरा रूप, 24 घंटे में खराब हुए महिला के दोनों फेफड़े, डॉक्टर्स भी शॉक्ड

    नई दिल्ली. देश में कोरोना की दूसरी लहर कितनी खतरनाक है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोटा में एक महिला के दोनों फेफड़े 24 घंटे के अंदर खराब हो गए। महिला की रिपोर्ट देख डॉक्टर्स भी हैरान रह गए।

  • बिजनेस डेस्क। हर किसी का सपना होता है कि उसका अपना एक घर हो। आज महंगाई इतनी बढ़ती जा रही है कि हर किसी के लिए इस सपने को पूरा कर पाना आसान नहीं है। प्रॉपर्टी के साथ ही बिल्डिंग मटेरियल्स के रेट भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यही वजह है कि ज्यादातर लोग किराए के घरों में रहने को मजबूर हैं, जबकि वे कुछ साल में जितना किराया भर देते हैं, उतने में आसानी से घर खरीदा जा सकता है। बहरहाल, बैंकों की होम लोन (Home Loan) की सुविधा का लाभ उठाकर घर खरीदा जा सकता है। करीब-करीब सभी सरकारी और प्राइवेट बैंक होम लोन की सुविधा मुहैया करा रहे हैं। ऐसे में, यह जानना जरूरी है कि किस बैंक का होम लोन सबसे सस्ता है। होम लोन लेने के पहले इसे चेक करना सबसे जरूरी होता है। जानते हैं इसके बारे में। (फाइल फोटो)

    BusinessApr 13, 2021, 10:20 AM IST

    क्या लेना चाह रहे हैं होम लोन? जानें कौनसा बैंक दे रहा है सबसे सस्ता ऑफर, चेक करें डिटेल

    बिजनेस डेस्क। हर किसी का सपना होता है कि उसका अपना एक घर हो। आज महंगाई इतनी बढ़ती जा रही है कि हर किसी के लिए इस सपने को पूरा कर पाना आसान नहीं है। प्रॉपर्टी के साथ ही बिल्डिंग मटेरियल्स के रेट भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यही वजह है कि ज्यादातर लोग किराए के घरों में रहने को मजबूर हैं, जबकि वे कुछ साल में जितना किराया भर देते हैं, उतने में आसानी से घर खरीदा जा सकता है। बहरहाल, बैंकों की होम लोन (Home Loan) की सुविधा का लाभ उठाकर घर खरीदा जा सकता है। करीब-करीब सभी सरकारी और प्राइवेट बैंक होम लोन की सुविधा मुहैया करा रहे हैं। ऐसे में, यह जानना जरूरी है कि किस बैंक का होम लोन सबसे सस्ता है। होम लोन लेने के पहले इसे चेक करना सबसे जरूरी होता है। जानते हैं इसके बारे में।
    (फाइल फोटो)
     

  • undefined

    RajasthanMar 28, 2021, 4:36 PM IST

    होली का दिन 3 दोस्तों का बना जिंदगी का आखिरी पल, मिली इतनी भयानक मौत कि दुश्मनों की भी कांप जाए रूह

    यह दर्दनाक हादसा रविवार दोपहर कोटा-झालावाड़ हाईवे पर कल्याखेड़ी गांव के पास हुआ। जहां बाइक सवार युवक कोटा से झालावाड़ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उनको कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। 

  • undefined

    RajasthanMar 16, 2021, 2:05 PM IST

    राजस्थान में हैवानियत की इंतहा:15 साल की लड़की से 18 लोगों ने 9 दिन किया गैंगरेप, हैवान रोज बदलते जगह


    कोटा (राजस्थान). देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजस्थान के कोटा जिले में हैवानों ने एक 15 साल की बच्ची के साथ ऐसी हैवानियत की है कि जिसे जान हर किसी का दिल दहल जाए। यहां एक नहीं 18 से ज्यादा दरिंदों ने नाबालिग का 9 दिन तक लगातार अलग-अलग जगह ले जाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया। हैरान करने वाली बात ये है कि गैंगरेप के आरोपियों में 4 नाबालिग लड़के भी शामिल है। पढ़िए पीड़िता की जुबानी पूरी कहानी...
     

  • बिजनेस डेस्क। देश के प्राइवेट सेक्टर के कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) ने होम लोन (Home Loan) पर ब्याज दरें घटा दी हैं। अब यह बैंक बेहद सस्ते दर पर होम लोन दे रहा है। बता दें कि इसके पहले देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने होम लोन पर ब्याज दरों में कटौती की थी। कोटक महिंद्रा बैंक ने सोमवार शाम को होम लोन दरों में 0.10 फीसदी कटौती करने का ऐलान किया। बैंक ने बताया कि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है। कोटक महिंद्रा बैंक ने यह दावा किया कि उसका होम लोन सबसे सस्ता है। (फाइल फोटो)

    BusinessMar 2, 2021, 6:39 PM IST

    कोटक महिंद्रा बैंक का होम लोन SBI से भी हुआ सस्ता, लिमिटेड पीरियड के लिए है यह ऑफर

    बिजनेस डेस्क। देश के प्राइवेट सेक्टर के कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) ने होम लोन (Home Loan) पर ब्याज दरें घटा दी हैं। अब यह बैंक बेहद सस्ते दर पर होम लोन दे रहा है। बता दें कि इसके पहले देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने होम लोन पर ब्याज दरों में कटौती की थी। कोटक महिंद्रा बैंक ने सोमवार शाम को होम लोन दरों में 0.10 फीसदी कटौती करने का ऐलान किया। बैंक ने बताया कि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है। कोटक महिंद्रा बैंक ने यह दावा किया कि उसका होम लोन सबसे सस्ता है।
    (फाइल फोटो)