Krunal Pandya  

(Search results - 14)
  • undefined

    Cricket23, Aug 2020, 3:53 PM

    बड़े भाई हार्दिक से भी दिलचस्प है क्रुणाल पांड्या की लव स्टोरी, व्हाट्सएप फोटो देखकर ही हो गया था प्यार

    स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना संकट के बीच कई महीनों से पूरी दुनिया थमी हुई थी। अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई है। इस बीच कई महीनों से खेल की दुनिया में भी सन्नाटा पसरा था, जो अब खत्म होने वाला है। आखिरकार लंबे समय से आपीएल को लेकर लगा ग्रहण भी छटने पर है। यूएई में आईपीएल की शुरुआत होने वाली है। इस टूर्नामेंट में कई खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। भारत के स्टार खिलाड़ियों में शामिल हैं हार्दिक और क्रुणाल पांड्या। हार्दिक हाल ही में पिता बने हैं। वहीँ बात करें क्रुणाल पांड्या की, तो उनकी शादी भी 2017 में हुई थी। हालांकि, हार्दिक की तरह क्रुणाल की लव लाइफ की उतनी चर्चा नहीं हुई। क्रुणाल को अपनी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ प्यार सिर्फ उनके व्हाट्सएप डीपी को देखकर ही हो गया था। आइये आपको बताते हैं हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या की इंट्रेस्टिंग लव स्टोरी.... 

  • undefined

    Cricket12, Aug 2020, 4:13 PM

    ये हैं हार्दिक पंड्या की भाभी, डांसिंग का रखती हैं शौक-मॉडलिंग में भी जमा चुकी हैं हाथ

    स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिछले दिनों ही पापा बने हैं। उनकी मंगेतर नताशा स्‍टानकोविच सर्बियन मॉडल और डांसर है। वहीं, हर कोई इस समय पांड्या ब्रदर्स के बारे में जानना चाहता है। बता दें कि हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा काफी खूबसूरत हैं और वे मॉडलिंग, साइक्लिंग, जॉगिंग और डांसिंग का शौक रखती है। लेकिन, उन्हें क्रिकेट देखना तक पसंद नहीं है, जबकि उनके पति क्रुणाल पांड्या और देवर हार्दिक पांड्या दोनों ही टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के अहम खिलाड़ी हैं। 
     

  • undefined

    Cricket8, Jul 2020, 3:20 PM

    धोनी को मेंटॉर मानते हैं हार्दिक पंड्या, कोरोना की दहशत फिर भी चार्टर्ड प्लेन से बर्थडे मनाने पहुंचे रांची

    स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (माही) का 7 जुलाई को जन्मदिन था। इस मौके पर भारत समेत दुनियाभर की क्रिकेट हस्तियों ने माही को शुभकामनाएं दीन। लेकिन धोनी को अपना मेंटॉर और बड़ा भाई मानने वाले धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या बड़े भाई क्रुणाल पंड्या संग रांची पहुंच गए। 
     

  • <p>मगर टीम इंडिया के धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर के अंदर किचन में भी सीसीटीवी लगा हुआ है। इसका खुलासा तब हुआ जब क्रिकेटर ने किचन के अंदर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। अब किन सुरक्षा कारणों से क्रिकेटर के किचन में सीसीटीवी लगा है ये वही और उनका परिवार ही जानता होगा। बहरहाल, मैदान से अलग क्रिकेटर का यह अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।&nbsp;</p>

    Cricket23, Jun 2020, 12:30 PM

    घर के अंदर किससे खतरा? हार्दिक पंड्या ने किचन में भी लगवा रखा है CCTV, फोटो देख लीजिए

    स्पोर्ट्स डेस्क। CCTV सुरक्षा और निगरानी के लिए लगाया जाता है। कई बार घर के अंदर से ऐसे सीसीटीवी वीडियो देखने को मिले हैं जिसमें बहुओं का सास-ससुर पर अत्याचार, मेड का मासूम बच्चों की पिटाई और दुर्व्यवहार के मामले थे। आमतौर पर लोग घरों के बाहर सीसीटीवी लगवाते हैं। मगर निगरानी की वजह से वर्किंग कपल और पेरेंट्स बड़े बुजुर्गों-बच्चों की वजह से अंदर घर के अंदर लगवाते हैं। किचन में अमूमन सीसीटीवी नहीं दिखता। 
     

  • undefined

    Celebs19, May 2020, 12:25 PM

    अक्षय कुमार की फिल्म का गाना गाकर छा गए ये क्रिकेटर भाई तो एक्ट्रेस मंगेतर ने ऐसे किया रिएक्ट

    भारत में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक्टिव है। इसी बीच क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें में भाई कुणाल पंड्या के साथ अक्षय कुमार की फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो पर कैप्शन लिखा- #PandyaBrothers karaoke time 🎤 lockdown special 💫.

  • undefined

    Cricket21, Apr 2020, 11:33 AM

    हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के साथ शेयर की 9 साल पुरानी फोटो, फैंस बोले यह सब भाभी को मत दिखाना

    कोरोना वायरस के कारण खेल से जुड़े अधिकतर इवेंट कैंसिल हो चुके हैं और सभी खिलाड़ी लंबे समय से अपने घर के अंदर कैद हैं। इस दौरान अधिकतर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे हैं और फैंस को कई नई बातें जानने को मिल रही हैं। टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इस बीच सोशल मीडिया पर अपनी 2011 की एक फोटो शेयर की है।

  • undefined

    Cricket17, Apr 2020, 2:11 PM

    वडोदरा के इस शानदार घर में लॉकडाउन का समय बिता रहे हैं हार्दिक, कमरा देखते ही याद आती है टीम इंडिया

    कोरोना वायरस के चलते भारत सरकार ने लॉकडाउन का समय 3 मई तक बढ़ा दिया है। खेल से जुड़े इवेंट पहले ही रद्द हो चुके हैं और टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपने घर में कैद हैं। इसके बाद से ही हार्दिक अपने घर में कैद हैं। उनका यह घर वडोदरा में है। उनके साथ उनके माता पिता और बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी रहते हैं। उन्होंने घर का हर का हर एक कमरा उसमें रहने वाले इंसान की पर्सनालिटी के हिसाब से बनवाया है। 
     

  • Krunal Pandya

    Cricket12, Apr 2020, 3:21 PM

    क्रिकेट के लिए क्रुणाल पंड्या ने छोड़ी थी 15 से 20 लाख की सरकारी नौकरी, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने बदली किस्मत

    हार्दिक पंड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंडया भारतीय क्रिकेट में जाना माना नाम बन चुके हैं। हार्दिक भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं, जबकि क्रुणाल स्पिन ऑलराउंडर के रूप में जडेजा की जगह लेने के लिए तैयार हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने IPL के जरिए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई। दोनों भाई IPL की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। हार्दिक के लिए भारतीय टीम की राह थोड़ी आसान रही है। टीम इंडिया लंबे समय से अच्छे फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर की तलाश में थी और हार्दिक ठीक ऐसे ही समय पर भारतीय क्रिकेट में उभरे। जबकि क्रुणाल पांड्या स्पिन ऑलराउंडर हैं और टीम में पहले से ही जडेजा के रूप में बेहतरीन ऑलराउंडर खेल रहा है। इसी वजह से उन्हें भारतीय टीम में जगह पक्की करने में मुश्किल हो रही है। एक समय ऐसा भी था, जब क्रुणाल ने क्रिकेट खेलने के लिए स्पीड पोस्ट की सरकारी नौकरी ठुकरा दी थी। उनके पिता चाहते थे कि वो ये नौकरी कर लें। क्योंकि, इस नौकरी में वो हर महीने 15 से 20 लाख रुपए कमा सकते थे। क्रिकबज के साथ बातचीत में उन्होंने यह खुलासा किया है। 

  • undefined

    Cricket9, Apr 2020, 11:21 AM

    कभी वर्कआउट तो कभी इनडोर क्रिकेट, लॉकडाउन में कुछ इस तरह समय काट रहे हार्दिक पांड्या

    कोरोना वायरस के चलते सभी तरह के खेल से जुड़े इवेंट रद्द हो चुके हैं। भारत सरकार ने 14 अप्रैल तक के लिए देश को लॉकडाउन भी कर रखा है। इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी मजबूरन अपने घरों में कैद रहने के लिए मजबूर हैं। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी के लिए बेताब हैं, पर लॉकडाउन के चलते उन्हें भी क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। पीठ की सर्जरी के बाद हार्दिक ने भारत ने लिए कोई मैच नहीं खेला है। हालांकि घरेलू स्तर पर जरूर उन्होंने जबरदस्त फॉर्म दिखाई थी और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उन्हें टीम इंडिया में जगह भी मिली थी, पर इस सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते धुल गया था। इसके बाद कोरोना वायरस के चलते सीरीज के बाकी दोनों मैच रद्द् करने पड़े। इसके बाद से ही हार्दिक अपने घर के अंदर रहने पर मजबूर हैं। देखिए इस दौरान हार्दिक किस तरह अपना समय काट रहे हैं। 

  • undefined

    Cricket27, Mar 2020, 1:50 PM

    हार्दिक ने 1 करोड़ की घड़ी पहनकर भाई को दी जन्मदिन की बधाई, लोगों ने कहा थोड़ा गरीबों के लिए भी दान कर देते

    टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को महंगी घड़ी पहनकर अपने भाई को जन्मदिन की बधाई देना महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी अच्छे क्लास लगा दी और कोरोना वायरस से लड़ने में देशवासियों की कोई आर्थिक मदद ना करने पर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। 

  • undefined

    Cricket19, Nov 2019, 5:26 PM

    क्या करती हैं क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी, जिनके साथ फोटो शेयर कर लिखा- इनको कोई नहीं डरा सकता

    नई दिल्ली. भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या भी T-20 टीम के अहम सदस्य हैं। क्रुणाल ने स्पिन ऑलराउंडर के रूप में भारत के लिए अपनी उपयोगिता सबित की है। क्रुणाल ने दिसंबर 2017 में पंखुड़ी शर्मा से शादी की थी। पंखुड़ी मंबई के एक बिजनेसमैन की बेटी हैं और मार्केट एक्जीक्यूटिव का काम करती हैं। क्रुणाल ने साल 2017 में IPL फाइलन जीतने के बाद पंखुड़ी को प्रपोज किया था। इस मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला था। 

  • undefined

    Cricket10, Nov 2019, 7:21 PM

    INDvsBAN T-20: दीपक चहर की हैट्रिक से जीता भारत, 2-1 से अपने नाम की सीरीज

    भारत और बांग्लादेश की बीच T-20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में भारत ने बांग्लादेश को 30 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने  2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली।

  • undefined

    Cricket11, Oct 2019, 12:39 PM

    जन्मदिन पर खास: कभी मैगी खाकर भरते थे पेट, देखें हार्दिक पांड्या के बचपन की 5 तस्वीरें

    टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या शुक्रवार को अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। गुजरात के ऑलराउंडर को आईपीएल से पहचान मिली। हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के प्रमुख और विश्व के सक्रिय सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर्स की लिस्ट में शामिल हैं। हार्दिक पांड्या ने विपरीत परिस्थितियों का सामना करके सफलता का मुकाम हासिल किया है। पैसों की तंगी के चलते हार्दिक को काफी संघर्ष भी करना पड़ा। ऑलराउंडर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि आर्थिक स्थिति सही नहीं होने की वजह से उन्होंने ऐसे भी दिन देखे जब नाश्ता और डिनर में सिर्फ मैगी खाकर रहना पड़ा। साथ ही ट्रक में बैठकर क्रिकेट के मैदान तक जाना पड़ा था।

  • undefined
    Video Icon

    Cricket11, Sep 2019, 5:37 PM

    बड़े भाई की बॉल पर हार्दिक पाड्या ने लगाए छक्के-चौके लेकिन इस एक वजह से मांगनी पड़ी माफी

    भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पाड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे अपने बड़े भाई क्रुणाल की गेंदों पर छक्के-चौके लगाते नजर आ रहे हैं।