Kumar Sanu  

(Search results - 18)
  • undefined

    CelebsJul 16, 2021, 7:39 AM IST

    PHOTOS: कभी कुमार सानू के गाने में नजर आई थी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, 2 अफेयर के बाद इस बिजनेसमैन से की शादी

    मुंबई। कुमार सानू (Kumar Sanu) के फेमस गाने 'दिल का आलम' (Dil Ka Aalam) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) 39 साल की हो गई हैं। 16 जुलाई, 1982 को मुंबई में जन्मी आमना शरीफ ने करियर की शुरुआत फिल्म 'आशिकी' के मशहूर गाने से की थी। इस म्यूजिक एलबम में वो बेहद खूबसूरत लगी थीं। इस म्यूजिक वीडियो के बाद ही आमना को 2003 में 'कहीं तो होगा' सीरियल मिला था, जिसमें कशिश का रोल निभाकर वो घर-घर पॉपुलर हो गईं। इस सीरियल में आमना ने राजीव खंडेलवाल के साथ स्क्रीन शेयर किया था। शो शुरु होने के बाद ही आमना और राजीव के अफेयर की खबरें चर्चा में आ गई थीं।

  • undefined

    BollywoodNov 24, 2020, 9:28 PM IST

    बेटे ने परवरिश पर उठाए सवाल तो छलक पड़ा कुमार सानू का दर्द, दुखी मन से सिंगर ने कही ये बात

    मुंबई। बिग बॉस सीजन 14 में पहुंचे कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे शो से एलिमिनेट हो चुके हैं। घर से बाहर आते ही जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने अपने पिता कुमार सानू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जान ने यहां तक कह दिया कि पापा ने उनकी मां रीता और उनके लिए कुछ नहीं किया। ऐसे में उन्हें मेरी परवरिश को लेकर कमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है। बेटे के आरोपों से दुखी कुमार सानू ने अब खुद पर लगे आरोपों का जवाब दिया है। 

  • undefined

    CelebsNov 16, 2020, 2:23 PM IST

    मीनाक्षी शेषाद्रि से एकतरफा मोहब्बत करता था ये सिंगर, एक्ट्रेस की खातिर पत्नी को दे दिया था तलाक

    मुंबई। 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Sheshadri) 57 साल की हो गई हैं। 16 नवंबर, 1963 को झारखंड के सिंदरी में जन्मीं मीनाक्षी का असली नाम शशिकला है। मीनाक्षी उनका स्क्रीन नेम है। मीनाक्षी आखिर बार 24 साल पहले आई फिल्म 'घातक' (Ghatak) में नजर आई थीं। मीनाक्षी उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्हें सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) एकतरफा प्यार करते थे। शादीशुदा होने के बावजूद कुमार सानू का अट्रेक्शन मीनाक्षी की तरफ रहा। 

  • undefined

    TVNov 7, 2020, 9:02 PM IST

    बिग बॉस: टास्क में एजाज खान ने पार की सारी हदें, कुमार सानू के बेटे को दिया इस तरह का घिनौना काम

    मुंबई। बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 14 अपने टॉस्क के चलते धीरे-धीरे चर्चा में आ रहा है। दरअसल, शो में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट कई बार सारी हदें पार कर जाते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ है इस बार। दरअसल, एक टास्क के दौरान एजाज खान (Eijaz Khan) ने कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को कुछ ऐसा करने के लिए कह दिया कि ये देख घर में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में एंजेल (फरिश्ते) और डेविल (शैतान) की दो अलग- टीम बनाई गई थीं, जिसमें डेविल बने मेंबर्स ऐजाज खान, निक्की तंबोली और एली गोनी को एंजेल टीम के सदस्यों रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और जान सानू को परेशान करना और अपने इशारों पर नचवाकर घर के रूल्स तुड़वाने थे। एजाज ने पार की सारी हदें...
     

  • undefined

    TVNov 5, 2020, 1:36 PM IST

    बिग बॉस: निक्की तंबोली पर फिदा हुआ कुमार सानू का बेटा, मां बोली- 'मेरा बेटा जवान है, मुग्ध हो गया है'

    टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में कुमार सानू का बेटा जान ने भी हिस्सा लिया है। जान ने शो के शुरुआत में ही टास्क के चलते बाल ट्रिम करवा लिए थे, जिसके बाद उन्हें खूब सराहना मिली थी। इसके बाद से ही जान निक्की तंबोली से बढ़ती नजदीकियों के चलते चर्चा में रहते हैं। 

  • undefined

    TVOct 31, 2020, 1:53 PM IST

    बेटे को किसी कीमत पर बिग बॉस में नहीं भेजना चाहते थे कुमार सानू, अब जताया अफसोस

    टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में इस बार सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी पहुंचे हैं। जान कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वो बिग बॉस में जाएं। हालांकि बाद में उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था। 

  • undefined

    TVOct 29, 2020, 12:54 PM IST

    बिग बॉस 14 पर बवाल, शो में मराठी भाषा के अपमान पर चैनल के बाद कुमार सानू के बेटे जान ने मांगी माफी

    सलमान खान का टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट और प्लेबैक सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू की मराठी भाषा पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मामला गरमा गया था। विवाद बढ़ता देख जान कुमार सानू ने बिग बॉस के घर में अपनी बातों के लिए माफी मांग ली है। 

  • undefined

    TVOct 28, 2020, 5:41 PM IST

    बिग बॉस में जान कुमार सानू ने किया मराठी का अपमान, भड़की मनसे-शिवसेना, चैनल को मांगनी पड़ी माफी

    बता दें कि जान कुमार सानू ने दूसरे कंटेस्टेंट के शो में मराठी बोलने पर आपत्ति जताई और कहा कि अगर वह उनसे बात करना चाहते है तो मराठी ना बोले। इस बात के सामने आते ही शो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के निशाने पर आ गया है। अमेय खोपकर ने जान कुमार सानू के खिलाफ एक चेतावनी जारी की है। उन्होंने आरोप लगाए हैं कि जान ने शो में मराठी भाषा का अपमान किया है।

  • undefined

    BollywoodOct 16, 2020, 8:38 AM IST

    कोरोना की चपेट में आया ये सिंगर, 9 महीनों से है परिवार से दूर, जाना था मिलने

    कोरोना महामारी से जहां पूरी दुनिया जूझ रही है वहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है। कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ गए हैं। कई इसकी वजह से अपनी जान गवां चुके हैं तो कई इससे जंग जीतकर अपने परिवार में वापस लौट चुके हैं।

  • undefined

    CelebsOct 9, 2020, 11:48 AM IST

    जब 6 महीने की प्रेग्नेंट थी इस सिंगर की पत्नी तो छोड़ दिया था पति का घर, अब बेटे ने किया खुलासा

    मुंबई. लेजेंडरी सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार इन दिनों बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आ रहे हैं। वो घर में हो रहे सभी टास्क में भाग ले रहे हैं और सीनियर्स द्वारा दी जा रही जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभा रहे हैं। 

  • undefined

    TVOct 5, 2020, 10:39 AM IST

    बिग बॉस के हॉउस में राधे मां ने लगाया नच का तड़का, इस बात पर पड़ी कुमार सानू के बेटे को डांट

    टेलीविजन डेस्क : बिग बॉस सीजन 14 (Big Boss 14) शुरू हो चुका है। शो के पहले एपिसोड में ही जबरदस्त एंटरटेंमेंट देखने को मिला। एक तरफ जहां सीनियर्स ने कंटेस्टेंट्स की खिंचाई की, तो वहीं दूसरी तरफ 'राधे मां' (Radhe Maa) की घर में एंट्री हुई। लेकिन राधे मां कंटेस्टेंट नहीं बल्कि गेस्ट बनकर शो में नजर आई। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट्स पर अपना प्यार बरसाया पर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू के उन्होंने मजाकियां अंदाज में डांट भी लगाई। आइए आपको बताते हैं सुखविंद कौर उर्फ राधे मां की एंट्री से बिग बॉस के घर में क्या धमाल हुआ।

  • undefined

    TVOct 4, 2020, 1:28 AM IST

    Bigg Boss 14 : जैस्मिन भसीन से पवित्रा पुनिया तक, घर में हुई 7 कंटेस्टेंट की एंट्री तो इन 4 को मिला रिजेक्शन

    मुंबई। रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के 14वें सीजन का आगाज 3 अक्टूबर से हो गया है। शनिवार को बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में सबसे पहले कंटेस्टेंट के तौर पर सलमान खान ने एजाज खान को एंट्रोड्यूस करवाया। सलमान ने उन्हें गब्बर कहकर बुलाया। बता दें कि एजाज के घर का नाम गब्बर है। एजाज खान ने 'तेरा बाप आया' सॉन्ग पर परफॉर्मेंस देते हुए बिग बॉस के घर में एंट्री ली। वहीं बिग बॉस के घर के तूफानी सीनियर्स (सिद्धार्थ, हिना और गौहर) ने रुबीना दिलैक के साथ ही निशांत मलकानी, सारा गुरपाल और जान कुमार सानू को रिजेक्शन जोन में भेज दिया। इसी बीच, बिग बॉस में राधे मां की एंट्री हुई। उन्होंने घर में शेरावाली के जयकारे लगाए। राधे मां ने घर का मुआयना किया और कहा कि उन्हें घर बहुत पसंद आया। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सीजन भी शानदार चलेगा और जब भी बिग बॉस उन्हें बुलाएंगे वो पूरे दिल से आएंगी। 

  • undefined

    TVSep 23, 2020, 10:34 AM IST

    बिग बॉस में चला सिंगर्स का सिक्का, सपना से लेकर शहनाज तक ने किया फैंस का मनोरंजन

    टेलीविजन डेस्क : टीवी के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस -14 (Big Boss-14) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। हर बार बिग बॉस में सेलेब्रिटीज लोगों का मनोरंजन करते नजर आते हैं। लेकिन इसके कई सीजन में ऐसे सिंगर भी आए है, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी टीवी या बॉलीवुड स्टार से कम नहीं थी। चाहे भजन सम्राट अनूप जलोटा हो या हिमांशी खुराना, इन सभी ने बिग बॉस पर खूब नाम कमाया हैं।  इस सीजन की बात करें तो इंडियन आइडल फेम गायक राहुल वैद्य और कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को भी शो में देखा जा सकता है। तो आज आपको बताते हैं कि बिग बॉस में अभी तक किन - किन सिंगर्स का सिक्का चला है।

  • undefined

    TVSep 17, 2020, 10:00 PM IST

    बिग बॉस 14 : कुमार सानू के लड़के से पॉलिटिशियन की बेटी तक, ये 11 लोग इस बार लेंगे बिग बॉस के घर में एंट्री

    मुंबई। टीवी के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020) का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने जा रहा है। इसमें सबसे पहले सलमान खान (Salman Khan) शो में आने वाले सभी कंटेंस्टेंट्स से लोगों को रूबरू करवाएंगे। शो शुरू होने से पहले इसमें पार्टिसिपेट करने वाले 11 कंटेस्टेंट्स का  नाम सामने आ चुका है। इन 11 कंटेस्टेंट के अलावा 3 कॉमनर्स भी शो का हिस्सा होंगे। हालांकि अभी मेकर्स की ओर से इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले लोगों में बॉलीवुड एक्टर, टीवी एक्टर्स, सिंगर्स और मॉडल हैं।

  • undefined

    BollywoodJun 25, 2020, 2:41 PM IST

    नेपोटिज्म पर बोले कुमार सानू, सुशांत तो चला गया लेकिन अब आने वाली पीढ़ी को भी बराबर काम मिलेगा

    कुमार सानू ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म दूसरी जगहों से कहीं ज्यादा है। इतना ही नहीं, सानू को लगता है कि सुशांत राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में जो क्रांति की आवाज उठी है, उससे आने वाली पीढ़ियों को भी बराबरी से काम मिल सकेगा।