Kunal Khemu  

(Search results - 38)
  • undefined

    BollywoodJan 1, 2021, 8:05 PM IST

    देर रात करीना के घर पहुंचीं ननद सोहा अली खान, तैमूर ने भी बहन इनाया के साथ यूं एन्जॉय किया न्यू ईयर

    मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी बीती रात नए साल का जश्न शानदार तरीके से मनाया। इस खास मौके पर सैफ अली खान ने अपनी बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और उनके पति कुणाल खेमू को भी घर पर ही इनवाइट किया। इस दौरान पूरे परिवार ने एक साथ मिलकर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। सैफीना ने इस दौरान एक शानदार डिनर का भी अरेंजमेंट किया, जिसकी फोटो सोहा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। वहीं न्यू ईयर पर तैमूर ने भी बहन इनाया नाओमी के साथ जमकर मस्ती की। दोनों की एक फोटो सामने आई है, जिसमें तैमूर और इनाया हाथ ऊपर कर पोज देते दिख रहे हैं। 

     

  • undefined

    CelebsNov 14, 2020, 3:01 PM IST

    तीन साल की सैफ अली खान की भांजी ने घर में बनाई रंगोली, मां सोहा ने शेयर की फोटो

    मुंबई. कोरोना महामारी के चलते इस बार दिवाली का रंग फीका पड़ता दिखाई दे रहा है। सेलेब्स ने इस बार घरों में दिवाली पार्टी का आयोजन नहीं किया है। लेकिन, अपने घरों में परिवार के साथ इस त्योहार को मनाने में स्टार्स और लोग कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने बेटी की रंगोली बनाते हुए कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इसमें वो तीन साल की सैफ की भांजी बेहद क्यूट लग रही है। सोहा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की इनाया की फोटोज...

  • <p>फनी मीम्स</p>
    Video Icon

    HatkeOct 12, 2020, 4:49 PM IST

    बत्ती गुल पर बने फनी मीम्स, बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी नहीं रहे पीछे... कंगना से कुनाल तक जाने किसने क्या कहा?

    वीडियो डेस्क। माया नगरी यानी देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की बिजली गुला है। शायद किसी ने नहीं सोचा होगा की रविवार के बाद सोमवार की ऐसी शुरुआत होगी। पावर ग्रिड फेल होने के कारण ये परेशानी हुई है। जिससे लोकल ट्रेन के साथ साथ सारे काम काज ठप्प हो गए हैं। 

  • undefined

    CelebsOct 4, 2020, 3:47 PM IST

    भाभी करीना ने इस अंदाज में किया छोटी ननद को बर्थडे विश, पति सैफ की बहन के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) की छोटी ननद और सैफ अली खान (saif ali khan) की बहन सोहा अली खान (soha ali khan) 42 साल की हो गई हैं। उनका जन्म गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के घर 4 अक्टूबर, 1978 को दिल्ली में हुआ था। सोहा नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखती है। हालांकि, उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। ननद के जन्मदिन पर भाभी करीना ने दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में करीना के साथ तैमूर, सोहा और इनाया भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि करीना इन दिनों प्रेग्नेंट है और अपने पटौदी पैलेस (pataudi palace) में आराम कर रही है।

  • undefined

    CelebsOct 4, 2020, 12:54 PM IST

    कम नहीं है करीना की ननद के ठाठ, रहती है इतने आलीशान अपार्टमेंट में, रखती है नवाबों के खानदान से ताल्लुक

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor)  की ननद और सैफ अली खान (saif ali khan) की छोटी बहन सोहा अली खान (soha ali khan) का आज बर्थडे है। सोहा 42 साल की हो गई हैं। उनका जन्म गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के घर 4 अक्टूबर, 1978 को दिल्ली में हुआ था। सोहा का वैसे तो फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाली सोहा के ठाठ कम नहीं है। वे मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट में पति कुणाल खेमू (kunal khemu) और बेटी इनाया खेमू (inaaya khemu) के साथ रहती है। आइए, आपको दिखाते है सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा के घर की शानदार फोटोज...

  • undefined

    CelebsAug 26, 2020, 1:36 PM IST

    अक्षय से सैफ सहित इन स्टार का आया बड़े घरानों की लड़कियों पर दिल, किसी ने की शादी किसी का टूटा रिश्ता

    मुंबई. कोरोना की दशहत फिलहाल बनी हुई है। दुनियाभर में कई लोग इस वायरस की चपेट में है और कई तो मौत के मुंह में जा चुके हैं। भारत में हालात बहुत अच्छे नहीं है। हालांकि, लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से और थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन सहित कई सेलेब्स से जुड़ा एक किस्सा वायरल हो रहा है। ये वो सेलेब्स ने जिनका दिल बड़े फिल्मी घरानों की लड़कियों पर दिल आया। इनमें से कुछ तो शादी के बंधन में बंधे लेकिन कुछ का रिश्ता सगाई करने के बाद भी टूट गया।

  • undefined

    CelebsAug 3, 2020, 5:13 PM IST

    शिल्पा शेट्टी की बेटी ने भाई की कलाई पर बांधी राखी, सैफ के बेटे ने बहन सारा को दिया पूल में धक्का

    मुंबई. देशभर में रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। चाहे कोरोना की वजह से इस त्यौहार की रंगत फीकी पड़ गई हो लेकिन लोगों का जोश ठंडा नहीं पड़ा। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ये त्यौहार धूमधाम से मनाया। सेलेब्स ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हुए फोटोज शेयर की है। शिल्पा शेट्टी की 4 महीने के बेटी समीशा ने भाई विआन की कलाई पर राखी बांधी। शिल्पा ने बेटी की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन लिखा- आज और यह पल हम सभी के लिए विशेष है, क्योंकि विआन-राज और समीशा अपना पहला रक्षाबंधन मनाया हैं। 

  • undefined

    BollywoodJul 31, 2020, 4:04 PM IST

    OTT प्लेटफॉर्म पर विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' समेत रिलीज हुईं ये फिल्में, जानें कहां और किसे देख सकते हैं

    कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में सिनेमाघरों को बंद कर रखा है। वहीं, अब नई फिल्मों को डिजिटली रिलीज किया जा रहा है। हॉटस्टार, अमेजन, नेटफ्लिक्स समेत कई ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जिन पर बड़ी फिल्मों को भी रिलीज किया जा रहा है।

  • undefined

    BollywoodJul 14, 2020, 1:05 PM IST

    मजबूरी में इस वजह से घर से बाहर निकलना पड़ा मलाइका अरोड़ा को, बिना मेकअप इस हाल में आई नजर

    मुंबई. दुनियाभर में ऐसे कई लोग है जो कोरोना वायरस की चपेट में है। हर रोज कई इसी वायरस की वजह से मौत के मुंह में जा रहे है तो कुछ ठीक भी हो रहे हैं। भारत में कोरोना महामारी का असर कम नहीं हुआ है। यहां भी लोगों की हालत खराब है। सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन हटाकर अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर नजर आए। मलाइका अरोड़ा, अक्षय कुमार, राजकुमार राव से लेकर सारा अली खान और सोहा अली खान भी डिफरेंट प्लेसेस पर स्पॉट हुए। 

  • undefined

    CelebsJun 30, 2020, 2:18 PM IST

    तो क्या इस वजह से नाराज हो गए सैफ के बहनोई, अब एक्टर को मनाने में जुटे अभिषेक बच्चन ने कही ये बात

    मुंबई। कोरोना लॉकडाउन में सिनेमाघरों के बंद होने से अब फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं। इसी सिलसिले में सोमवार को डिज्नी हॉटस्टार पर 7 फिल्मों की अनाउंसमेंट की गई, जिनमें सैफ के बहनोई कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' भी शामिल है। हालांकि इस लाइव अनाउंसमेंट के प्रमोशन पोस्टर में न तो कुणाल को जगह मिली और नहीं उन्हें इनवाइट किया गया। इस पर कुणाल खेमू नाराज हो गए। कुणाल ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने काफी कुछ लिखा।

  • undefined
    Video Icon

    CelebsJun 21, 2020, 4:54 PM IST

    बेटी को गोद में लेकर भाभी करीना कपूर से मिलने पहुंची ननद सोहा, मोबाइल पर बिजी दिखे सैफ के बहनोई

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना महामारी से लोग परेशान है। अभी भी इस महामारी का असर कम नहीं हुआ है। रोज इस वायरस की वजह से हजारों लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है। लंबे समय तक चले लॉकडाउन के बाद अब सरकार ने इसमें ढील दी है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। वैसे, कुछ सेलेब्स ने अब धीरे-धीरे बाहर निकलना शुरू कर दिया है। लॉकडाउन खुलते ही ननद सोहा अली खान भाभी करीना कपूर से मिलने उनके घर पहुंची। उन्होंने बेटी इनाया को गोद में ले रखा था। वहीं, सैफ के बहनोई कुणाल खेमू मोबाइल पर किसी से बात करने में बिजी दिखे। वहीं, लारा दत्ता पति महेश भूपति और बेटी समायरा के साथ सड़क पर वॉक करतीं नजर आईं। दूसरी और चेहरे पर मास्क और ब्लैक टी-शर्ट पहने सोहेल खान मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ते नजर आए। 

  • undefined

    BollywoodMay 14, 2020, 2:34 PM IST

    पापा को गुस्से में घूरती नजर आई 2 साल की सैफ की भांजी, एक्टर की इस हरकत से दिखी नाराज

    मुंबई. कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। फैंस इनकी एक झलक पाने का इंतजार करते है। सोशल मीडिया पर इनकी कोई भी फोटो या वीडियो आती हैं तो वो वायरल हो जाती है। ऐसे में कुणाल ने बेटी की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

  • undefined

    CelebsApr 17, 2020, 5:20 PM IST

    सफेद दाढ़ी, बिखरे बाल और चेहरे पर उदासी, ऐसी हो गई है अक्षय कुमार की हालत, करीना दिखने लगी यूं

    मुंबई. देशभर में कोरोना की वजह दहशत फैली हुई है। पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। इन दिनों सभी अपने-अपने फेवरेट काम करने में व्यस्त हैं। लंबे समय से घर में रहने से सेलेब्स के लुक में काफी चेंज देखने को मिल रहा है। ज्यादातर एक्ट्रेसेस की फोटोज सोशल मीडिया पर बिना मेकअप के वायरल हो रही है तो एक्टर की दाढ़ी-मूछें बढ़ गई है। 

  • undefined

    BollywoodApr 17, 2020, 11:09 AM IST

    मुंह में लॉलीपॉप दबाए 2 साल की बेटी के साथ मटर छीलते दिखा सैफ का बहनोई, PHOTOS

    मुंबई. कोरोना वायरस की महामारी के चलते देशभर में लोग घर पर ही परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कोई इन वक्त को परिवार के साथ बिता रहा है तो कोई ऑनलाइन शोज देखकर, कोई घर में खुद को फिट रखने के बहाने खोज रहा है, साथ ही कोई दोस्तों के साथ लाइव चैट कर रहा है। वहीं कुछ तो घर का काम भी कर रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsApr 4, 2020, 3:28 PM IST

    करीना कपूर 3 साल के बेटे तैमूर को देना चाहती है ये खास गिफ्ट, जिसे नहीं खरीदा जा सकता रुपयों से

    मुंबई. करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की गिनती सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में होती है। तैमूर की एक झलक पाने के लिए मीडिया फोटोग्राफर्स घंटों इंतजार तक करते हैं। वैसे करीना और तैमूर की इंडस्ट्री के सबसे चार्मिंग और क्यूट मां-बेटे की जोड़ी है। एक तरफ जहां तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं वहीं करीना भी अब इंस्टाग्राम पर आ गई हैं। फिलहाल, लॉकडाउन के कारण करीना फैमिली के साथ घर में है।