Kxip Vs Rcb  

(Search results - 15)
  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 16, 2020, 10:52 AM IST

    7 से 14 ओवर में बाउंड्री नहीं आना, एबी और कोहली के एक ही ओवर में आउट होना, ये बने बेंगलुरु के हार के कारण

    वीडियो डेस्क। आईपीएल के 13वें सीजन के 31वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab  ) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) को 8 विकेट से हरा दिया। पंजाब लगातार 5 हार के बाद मैच जीती है। टीम 8 में से 2 मैच जीतकर अब भी पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। पंजाब ने दोनों मैच आरसीबी के खिलाफ ही जीते हैं। पिछले मुकाबले में पंजाब ने बेंगलुरु को 97 रन से हराया था। यह इस सीजन में अब तक की सबसे बड़ी जीत है। पंजाब ने बेंगलुरु के 172 रनों के लक्ष्य को 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया ।आरसीबी ने शारजाह में सीजन का सबसे छोटा टारगेट दियाआरसीबी ने 6 विकेट गंवाकर 171 रन बनाए थे। ओपनर देवदत्त पडिक्कल (18) और एरॉन फिंच (20) ने टीम को तेज शुरुआत दी थी, लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाज इसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके। आरसीबी ने इस सीजन में 172 रन का शारजाह में सबसे छोटा टारगेट दिया। इससे पहले 23वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 185 रन का टारगेट दिया था। बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने 39 बॉल पर सबसे ज्यादा 48 रन की पारी खेली। उनके अलावा क्रिस मॉरिस ने 25 और शिवम दुबे ने 23 रन बनाए। पंजाब के लिए मोहम्मद शमी और मुरुगन अश्विन ने 2-2 विकेट लिए।


     

  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 15, 2020, 3:22 PM IST

    कौन है असली बादशाह किंग कोहली या किंग्स इलेवन पंजाब ? एक्सपर्ट ने बताया ये टीम पड़ेगी भारी

    आईपीएल के 13वें सीजन का 31वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab ) के बीच शारजाह में साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा। लगातार 5 मैच हारने के बाद पंजाब इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगा। सीजन में पिछली बार जब इन दोनों टीमों में भिड़ंत हुई थी, तब पंजाब ने बेंगलुरु को 97 रन से हराया था। यह इस सीजन में अब तक की सबसे बड़ी जीत है। पिछले 5 मुकाबलों की बात करें, तो 3 बार बेंगलुरु और 2 बार पंजाब ने जीत दर्ज की है।

  • undefined
    Video Icon

    IPLSep 26, 2020, 11:06 AM IST

    पृथ्वी शॉ के आंखों में चला गया कचरा, मदद करने तुरंत आए धोनी ने जीत लिया दिल

    आईपीएल के 13वें सीजन के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 44 रन से हरा दिया। चेन्नई के खिलाफ 22 मैचों में दिल्ली की यह 7वीं जीत है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने चेन्नई को 176 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 7 विकेट पर 131 रन ही बना सकी। सीजन में चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है। दिल्ली की जीत के हीरो पृथ्वी शॉ ने अपनी 5वीं फिफ्टी लगाई। उन्होंने शानदार 64 रन की पारी खेली। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दिल्ली की पारी के 9वें ओवर में पृथ्वी शॉ के आंखों में कुछ चला गया। इसके बाद एमएस धोनी ने उनकी मदद करने के लिए आए। देखें वीडियो 

  • undefined
    Video Icon

    IPLSep 26, 2020, 9:33 AM IST

    चैन्नई की हार में ये बनी बड़ी कमजोरी, पृथ्वी शॉ और रबाडा रहे दिल्ली की जीत के हीरो

    आईपीएल के 13वें सीजन के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 44 रन से हरा दिया। चेन्नई के खिलाफ 22 मैचों में दिल्ली की यह 7वीं जीत है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने चेन्नई को 176 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 7 विकेट पर 131 रन ही बना सकी। सीजन में चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट केजी शर्मा ने बताया कि इस मैच में दिल्ली की जीत के हीरो पृथ्वी शॉ और कगिसो रबाडा रहे। शॉ ने आईपीएल में अपनी 5वीं फिफ्टी लगाई। उन्होंने शानदार 64 रन की पारी खेली। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। वहीं रबाडा ने 26 रन देकर 3 विकेट लिए। चेन्नई के ओपनर एक बार फिर अपनी टीम को कुछ खास शुरुआत नहीं दिला सके। शेन वॉटसन 14 रन बनाकर अक्षर पटेल की बॉल पर शिमरॉन हेटमायर को कैच दे बैठे। इसके बाद मुरली विजय भी एनरिच नोर्त्जे की बॉल पर आउट हुए। विजय ने 10 रन बनाए।

  • undefined

    IPLSep 25, 2020, 5:17 PM IST

    केएल राहुल की पारी देख धोनी की पत्नी साक्षी हैरान, फोटो शेयर करके दिया धांसू कैप्शन

    आईपीएल के 6वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। इस जीत में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने अहम भूमिका निभाई। मैच में राहुल ने 69 गेंद पर 132 रन की पारी खेली। राहुल के इस प्रदर्शन की काफी तारीफ हो रही है।

  • undefined
    Video Icon

    IPLSep 25, 2020, 4:24 PM IST

    IPL2020: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला, एक्सपर्ट ने बताया कौन पड़ सकता है भारी

      आईपीएल 2020 (IPL2020) में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। मैच में जहां दिल्ली अपनी जीत की लय को बरकरार रखने उतरेगी। वहीं, चेन्नई अपने हार का क्रम तोड़ने के लिए उतरेगी। वहीं, चेन्नई मुकाबले से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर विचार करना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद धोनी के क्रम को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।आंकड़ों की बात करें तो सीएसके की टीम दिल्ली से ज्यादा मजबूत है। अभी तक दोनों टीमों ने 21 मैच खेले हैं। सीएसके ने इनमें से 15 मैच जीते। वहीं, दिल्ली ने सिर्फ 6 मैच जीते। आखिरी 5 मैच की बात करें तो चेन्नई ने चार में जीत हासिल की। जबकि दिल्ली सिर्फ 1 मैच जीती।
    किसकी क्या कमजोरी, कौन सी टीम है मजबूत इन्हीं सवालों के जवाब हमने जाना मध्यप्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान के जी शर्मा से। देखें वीडियो

  • undefined
    Video Icon

    IPLSep 25, 2020, 10:24 AM IST

    सबसे महंगे खिलाड़ी कोहली ने 2 कैच छोड़े और बनाया 1 रन, RCB की हार का बना ये टर्निंग पॉइंट


    आईपीएल 13( IPL 2020) में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने (Kings XI Punjab)  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 97 रन से हरा दिया। पंजाब ने पहले खेलते हुए 206 रन बनाए। जवाब में विराट की टीम 17 ओवर में 109 रन पर सिमट गई। पंजाब की ओर से कप्तान केएल राहुल ने 69 गेंद पर 132 रन बनाए। राहुल ने इस आईपीएल का पहला और अपने करियर का दूसरा शतक लगाया। उन्होंने इस पारी में 14 चौके 7 छक्के लगाए। मयंक अग्रवाल ने 26 और करुण नायर ने 15 रन की पारी खेली। पंजाब ने आखिरी के चार ओवर में आरसीबी के गेंदबाजों की अच्छी खबर ली। टीम ने चार ओवर में 74 रन बनाए। आरसीबी की ओर से शिवम दुबे सबसे सफल रहे। उन्होंने 3 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं, चहल ने  4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट लिया। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान और आईपीएल के सबसे महंगे (17 करोड़ रुपए) खिलाड़ी विराट कोहली ने दो बार उन्हें आउट करने का मौका गंवा दिया। कोहली ने राहुल के दो कैच छोड़े और यही मैच का टर्निंग पाइंट रहा। वीडियो में एक्सपर्ट से समझे। 

  • undefined
    Video Icon

    IPLSep 25, 2020, 9:56 AM IST

    पंजाब के कोच अनिल कुंबले की इस रणनीति से ढेर हो गई कोहली की टोली

    आईपीएल 13( IPL 2020) में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने (Kings XI Punjab)  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 97 रन से हरा दिया। पंजाब ने पहले खेलते हुए 206 रन बनाए। जवाब में विराट की टीम 17 ओवर में 109 रन पर सिमट गई। पंजाब की ओर से कप्तान केएल राहुल ने 69 गेंद पर 132 रन बनाए। राहुल ने इस आईपीएल का पहला और अपने करियर का दूसरा शतक लगाया। उन्होंने इस पारी में 14 चौके 7 छक्के लगाए। मयंक अग्रवाल ने 26 और करुण नायर ने 15 रन की पारी खेली। पंजाब ने आखिरी के चार ओवर में आरसीबी के गेंदबाजों की अच्छी खबर ली। टीम ने चार ओवर में 74 रन बनाए। आरसीबी की ओर से शिवम दुबे सबसे सफल रहे। उन्होंने 3 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं, चहल ने  4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट लिया। इस मैच में मैदान के बाहर भी मैच चल रहा है था जो दिमाग से खेला जा रहा था। इस बार पंजाब की टीम ने अपना मुख्य कोच भारत के पूर्व कोच रह चुके अनिल कुंबले (  Anil Kumble )  है। उनकी शानदार रणनीति देखने को मिली जिसका मैदान पर कप्तान राहुल ने शानदार इंप्लिमेंट किया। हमारे  क्रिकेट एक्सपर्ट अमिताभ वर्मा ने बताया कैसे कोहली की टोली ढेर हो गई।

     

  • undefined

    IPLSep 25, 2020, 7:33 AM IST

    आईपीएल 2020 में पर्पल कैप का हकदार बना ये खिलाड़ी, निजी जिंदगी में पत्नी ने लगा चुकी है हिंसा का आरोप

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 6वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंसर्ज बैंगलोर को 97 रन से हराया। इसी के साथ पंजाब की टीम पॉइंट टेबल में नंबर वन पर पहुंच गई। मैच के बाद पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पर्पल कैप मिल गई है। शमी ने दो मैचों में 4 विकेट लिए हैं। आईपीएल में कमाल कर रहें ये बॉलर अपनी निजी जिंदगी में बहुत परेशान हैं। बता दें कि साल 2018 में ही शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने उनपर कई तरह के आरोप लगाकर उनसे दूरी बना ली। हालांकि अपनी पत्नी से अलग होने के बाद शमी के करियर का ग्राफ और ऊपर चढ़ा। वे वर्ल्ड कप (World Cup) में हैट्रिक लेने में कामयाब हुए। इसके अलावा वनडे और टेस्ट में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की है। हाल ही में शमी ने आईपीएल 2020 (IPL2020) के पहले मैच में ही ये रिकार्ड अपने नाम कर लिया।

  • undefined

    IPLSep 25, 2020, 1:01 AM IST

    आरसीबी को हरा पॉइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंची पंजाब; जानिए किनके पास पहुंची पर्पल और ऑरेंज कैप

    आईपीएल के 6वें मुकाबले में पंजाब सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंसर्ज बैंगलोर को 97 रन से हराया। इसी के साथ पंजाब की टीम पॉइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंच गई। वहीं, मुंबई की टीम अब नंबर 2 पर पहुंच गई है। दोनों टीमों ने अब तक 2 मैचों में से एक-एक जीते हैं। हालांकि, रेटिंग के आधार पर पंजाब की टीम नंबर एक पर है। 

  • undefined

    IPLSep 25, 2020, 12:30 AM IST

    आरसीबी पर पंजाब की जीत का प्रीति जिंटा ने यूं मनाया जश्न, 10 फोटो में देखिए मैच का पूरा रोमांच

    आईपीएल के 6वें मुकाबले में पंजाब सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंसर्ज बैंगलोर को 97 रन से हराया। मैच में पंजाब ने पहले खेलते हुए 206 रन बनाए। जवाब में विराट की टीम 17 ओवर में 109 रन पर सिमट गई। पंजाब की ओर से कप्तान केएल राहुल ने 69 गेंद पर 132 रन बनाए। उन्होंने इस आईपीएल का पहला और अपने करियर का दूसरा शतक भी जड़ा।

  • undefined

    IPLSep 25, 2020, 12:08 AM IST

    विराट कोहली की दो गलतियां आरसीबी पर पड़ीं भारी, लोगों ने अनुष्का को यूं किया ट्रोल

    आईपीएल के 6वें मुकाबले में रॉयल चैलेंसर्ज बैंगलोर को पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पंजाब ने आरसीबी को 97 रन से मात दी। मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने केएल राहुल के दो आसान कैच टपकाए। कोहली का कैच छोड़ना आरसीबी की हार की बड़ी वजह बना। सोशल मीडिया यूजर्स को ये पसंद नहीं आया।

  • undefined

    IPLSep 24, 2020, 11:02 PM IST

    पंजाब के इस खिलाड़ी ने जड़ दिया इस IPL का पहला शतक, सचिन का 8 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ा

    आईपीएल 2020 का 6वां मैच पंजाब किंग्स इलेवन और रॉयल चैलेंसर्ज बैंगलोर के बीच खेला गया। मैच पंजाब के कप्तान केएल राहुल के नाम रहा। उन्होंने इस आईपीएल का पहला और अपने करियर का दूसरा शतक जड़ा। राहुल ने अपनी पारी में 69 गेंदों में 14 चौके और 7 छक्कों की मदद से 132 रन की पारी खेली।

  • undefined
    Video Icon

    IPLSep 24, 2020, 5:04 PM IST

    IPL 2020: KXIP VS RCB के बीच कांटे का मुकाबला, एक्सपर्ट ने बताया किस टीम के पास रह सकता है Momentum


    आईपीएल (IPL2020) के 13वें सीजन का छठवां मैच किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab)और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ( Royal Challengers Bangalore)के बीच आज दुबई में खेला जाएगा। पिछले 4 मुकाबलों में बेंगलुरु ने पंजाब को शिकस्त दी है। वहीं, दुबई में दोनों टीमों के बीच एक मैच खेला गया, जिसमें पंजाब को जीत मिली थी। इस सीजन में पंजाब ने पहला मुकाबला दिल्ली के खिलाफ खेला, जिसे सुपर ओवर में दिल्ली ने जीता था। वहीं बेंगलुरु ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया।पंजाब और बेंगलुरु के बीच आईपीएल में बराबरी का मुकाबला रहा है। दोनों के बीच अब तक 24 मुकाबले खेले गए। दोनों ने 12-12 मैच जीते हैं। पिछले दो सीजन में बेंगलुरु के खिलाफ पंजाब जीत नहीं दर्ज कर पाई है।  ऐसे में हमारे क्रिकेट  एक्सपर्ट  अमिताभ वर्मा ने बताया आज किस टीम के पास मूमेंटम रहने वाला है। 

  • undefined

    IPLSep 24, 2020, 7:16 AM IST

    KXIP VS RCB : पंजाब ने आरसीबी को 97 रन से दी मात, सिर्फ 109 रन बना पाई विराट की टीम

    आईपीएल 13 में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से है। आरसीबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। पंजाब ने पहले खेलते हुए 206 रन बनाए। पंजाब की ओर से कप्तान केएल राहुल ने 69 गेंद पर 132 रन बनाए।