Lakhimpur Kheri Police  

(Search results - 4)
  • undefined

    Uttar PradeshMay 26, 2021, 2:19 PM IST

    ससुराल आया पति, पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर मार डाला, फिर खुद खा लिया जहर

    बुधई भी अपनी ससुराल लखीमपुर खीरी के बिरसिंगपुर गांव चला आया। ससुराल में कोई नहीं था। सास-ससुर रिश्तेदारी में गए थे। इसी बीच पत्नी और दो बच्चों को उसने जहर दे दिया और खुद भी खा लिया। इससे सभी की हालत खराब हो गई। आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला और उसके दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि बुधई की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 8, 2021, 11:28 AM IST

    उत्तराखंड तबाही में बह गए UP के 15 मजदूर, एक कॉल से मचा कई गांवों में कोहराम..पढ़िए परिवार की आपबीती

    लखीमपुर खीरी (Uttar Pradesh) । उत्तराखंड के जोशीमठ में ग्लेशियर फटने से आई भीषण तबाही में सैकड़ों लोगों के लापता होने की खबर है। इनमें लखीमपुर खीरी जिले के 15 मजदूर भी शामिल हैं। वहीं, त्रासदी की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस समय तबाही आई उस वक्त तपोवन के पॉवर प्रोजेक्ट में काम कर रहे कई मजदूर टनल में फंस गए। इनमें निघासन तहसील क्षेत्र के गांव बाबू पुरवा, भेरमपुर, मांझा व कड़िया के 15 युवक भी शामिल हैं, जो पावर प्रोजेक्ट में काम करने के लिए गए थे। हादसे के बाद से परिजनों का उनसे कोई भी संपर्क नहीं हो पा रहा है।

  • undefined

    Uttar PradeshOct 18, 2020, 11:41 AM IST

    खतरे में UP पुलिस: महिला सिपाहियों के साथ हुई अभद्रता, BJP विधायक आरोपी को थाने से जबरन छुड़ा ले गए

    लखीमपुर जिले के बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को लेकर लाठी-डंडों के साथ रात को थाने पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर बवाल काटा और बाद में वह पकड़े गए आरोपी को जबरदस्ती छुड़ाकर ले गए। विधायक की गुंडागर्दी की यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। 

  • <p>लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाना क्षेत्र के एक गांव से बुधवार को लापता हुई तीन वर्षीय बच्ची का शव गुरुवार सुबह गन्ने के खेत में मिला था। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गई</p>

    Uttar PradeshSep 4, 2020, 5:58 PM IST

    3 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में पैर में लगी गोली

    लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाना क्षेत्र के एक गांव से बुधवार को लापता हुई तीन वर्षीय बच्ची का शव गुरुवार सुबह गन्ने के खेत में मिला था। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गई थी.