Land  

(Search results - 455)
  • undefined

    Madhya PradeshAug 1, 2021, 8:05 PM IST

    MP के इस शहर में टूटा बारिश का रिकॉर्ड, 4 लोगों की मौत..देश में दूसरे नंबर पर पहुंचा जहां गिरा इतना पानी

    श्योपुर. मध्य प्रदेश के आधे से ज्यादा जिलों में पिछले एक सप्ताह से बारिश का कहर जारी है। खासकर श्योपुर जिले में इस तरह बारिश हुई कि पांच साल का रिकॉर्ड टूट गया। यहां की दर्जनों नदियां उफान पर हैं। वहीं रीवा जिले के बारिश की वजह से घुचियारी बहेरा गांव में कच्चा मकान भरभराकर गिर गया। जिसमें एक परिवार के चार लोगों की दबने से मौत हो गई। मौसम विभाग ने जाहिर की ऐसी खतरनाक भविष्यवाणी...

  • Malaika arora
    Video Icon

    BollywoodJul 30, 2021, 5:59 PM IST

    मुंबई एयरपोर्ट पर मलाइका का दिखा स्वैग, हसीना से कैमरा नहीं हटा पाए फोटोग्राफर

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जितना उनके लुक ने लोगों को अट्रैक्ट किया वहीं चमचमाती गाड़ी से उतरते हुए उनका स्वैग भी देखने लायक था। रिप्ड जींस में मलाइका वाइट ब्रालेट और ऑरेंज ब्लेजर के साथ स्पॉट हुईं। मलाइका का ये लुक देखने लायक था। 

  • undefined
    Video Icon

    Other StatesJul 30, 2021, 3:40 PM IST

    पहाड़ दरका तो अपने साथ नेशनल हाइवे को भी ले डूबा, देखें भूस्खलन का खौफनाक मंजर

    वीडियो डेस्क। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में भूस्खलन का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। भारी बारिश के चलते पहाड़ ऐसा दरका कि अपने साथ नैशनल हाइवे को भी ले डूबा। सैकड़ों लोग रास्ते में फंस गए हैं। ये चंडीगढ़ से देहरादून को जोड़ने वाला मुख्य रास्ता है। 

  • undefined

    BollywoodJul 29, 2021, 2:39 PM IST

    पति जेल में, इधर शिल्पा की मां के साथ हुई धोखाधड़ी, एक शख्स ने फर्जी दस्तावेज बना बेच दी करोड़ों की जमीन

    शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न कंटेंट मामले में गिरफ्तार हैं, तो दूसरी ओर उनकी मां सुनंदा शेट्टी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस केस में सुनंदा शेट्टी ने सुधाकर घारे नाम के एक शख्स के ऊपर 1.6 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है।

  • undefined

    Other StatesJul 28, 2021, 6:05 PM IST

    हिमाचल में बारिश का तांडव: मकान डूबे-गाड़ियां बहीं, एक मां बच्चे समेत बह गई..सामने आईं विकराल तस्वीरें

    शिमला. हिमाचल प्रदेश में बारिश के चलते हालात खतरनाक बने हुए हैं। पिछले 24 घंटे से राज्य के अधिकतर जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है। लेकिन सबसे बुरी हालत लाहौल स्पीति जिले की है, जहां तोजिंग नाले में बाढ़ की चपेट में आने से सात लोगों की मौत हो गई। रेस्कूय टीम ने 6 शव मलबे से निकाल लिए हैं। वहीं तीन अन्य की तलाश जारी है। हालांकि एजेंसी एएनआई के मुताबिक मृतकों की संख्या 9 हो चुकी है। देखिए विकराल तस्वीरें..एक मां बच्चे समेत बह गई

  • Kinnaur Landslide
    Video Icon

    TrendingJul 28, 2021, 4:10 PM IST

    किन्नौर भूस्खलन: कैसे हुई 9 लोगों की मौत, हादसे में जिंदा बचे शख्स ने बताई पूरी कहानी, देखें Video

    वीडियो डेस्क। हिमाचल के किन्नौर में बीते रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ था जहां 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा रविवार दोपहर 1.30 बजे हुआ था। दरअसल सांगला छितकुल रोड पर बटसेरी के पास अचानक एक चट्टान गिरी जिसकी चपेट में टेंपो ट्रैवलर आ गया। 

  • undefined

    MaharashtraJul 27, 2021, 2:56 PM IST

    भारी बारिश ने पूरे देश मे मचाई तबाही, गुजरात के भरूच से आई दिल दहला देने वाली तस्वीर..दिखा नर्मदा का क्रोध

    भोपाल/दिल्ली. देशभर में बारिश के चलते हालात खतरनाक बने हुए हैं। पिछले एक सप्ताह से महाराष्ट्र से लेकर एमपी, राजस्थान, बिहार और गुजरात में जारी भारी मूसलाधार बारिश से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। बिहार-महाराष्ट्र में पहले से ही कई जिले पानी में डूबे हुए हैं। वहीं मौसम विभाग ने अगले तीन से चार दिन देश के अधिकतर राज्यों में  भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। साथ ही इससे भारी नुकसान होने का अंदेशा भी जताया है। वहीं मंगलवार को गुजरात के भरूच में बाढ़ की दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई है। किस तरह वहां नर्मदा ने अपना रौद रूप धारण किए हुआ है।

  • undefined

    MaharashtraJul 26, 2021, 8:19 PM IST

    महाराष्ट्र में कुदरत के कहर: मलबे में ही 32 शवों का होगा अंतिम संस्कार..ग्रामीण नहीं चाहते सर्च ऑपरेशन

    तालिये गांव के सरपंच संपत चाडेकर का कहना है कि हमने इस मामले में जिला कलेक्टर को आवेदन कर उनको अवगत कर दिया है। हम नहीं चाहते कि गांव मरने वाले 32 शवों को अब मलबे से निकला जाए। इसलिए अब कोई सर्च ऑपरेशन नहीं किया जाए।

  • undefined

    MaharashtraJul 26, 2021, 7:40 PM IST

    बारिश की तबाही की मार्मिक तस्वीर, जवानों ने मलबे से निकला 7 माह के मासूम का शव तो आ गए आंसू

    रायगढ़. महाराष्ट्र में पिछले एक सप्ताह से भारी बारिश का कहर जारी है। प्रदश के करीब 21 जिलों में हाहाकार मचा हुआ है। लेकिन सबसे बुरी हालत रायगढ़ जिले के तलीये गांव की है। जहां लैंडस्लाइड में दर्जनों घर जमींदोज हो गए, चार दिन से यहां मलबे के नीचे लाशों के निकालने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। अब तक रेस्क्यू टीम इस गांव के 53 लोगों के शव निकाल चुकी है। लेकिन शनिवार को जैसे ही एनडीआरएफ टीम के जवानों ने एक सात माह के बच्चे का शव एक चट्टान के नीचे से निकाला तो उनकी आंखों में भी आंसू आ गए। जिसने अभी ठीक से दुनिया देखी भी नहीं थी कि वह कुदरत के कहर का शिकार हो गया। शायद इसिलए लोग कहते हैं कि छोटे शव सबसे ज्यादा भारी होते हैं, क्योंकि उनको उठाते वक्त आंखों से आंसू छलक जाते हैं। पढ़िए कैसे-अपनों को खोने के बाद पांच दिन से बिलख रहे हैं परिजन...

  • undefined

    BollywoodJul 26, 2021, 3:10 PM IST

    Kinnaur Landslide: हादसे में मरने वाली दीपा थीं कंगना की फैन, एक्ट्रेस ने पहाड़ों पर जाने वालों को दी चेतावनी

    मुंबई। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर (Kinnaur) में सांगला-चितकुल मार्ग पर रविवार को हुए भूस्खलन में 9 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा सांगला-चितकुल मार्ग पर बटसेरी के पास हुआ। मृतकों में जयपुर की रहने वाली आयुर्वेद की डॉक्टर दीपा शर्मा (34) भी शामिल हैं। दीपा, कंगना रनोट की बड़ी फैन थीं। दरसअल, दीपा हिमाचल प्रदेश घूमने गई थीं, जहां वो इस हादसे का शिकार हो गईं। दीपा के निधन पर खुद कंगना ने उन्हें श्रद्धाजंलि देते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। इसके साथ ही कंगना ने लोगों को इस तरह के मौसम में पहाड़ों पर न जाने की सलाह भी दी है।

  • undefined

    Other StatesJul 26, 2021, 10:44 AM IST

    किन्नौर हादसा: दीपा ने मौत से पहले शेयर की देश के अंतिम छोर की फोटो, कुछ देर बाद प्रकृति गोद में समा गई

    किन्नौर. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में रविवार को हुए दिल दहला देने वाले हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक टूरिस्ट थे, वह अपनी जिंदगी के खुशनुमा पल बिताने के लिए पहुंचे हुए थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि जिस प्रकृति वादियों में वह जा रहे हैं उसकी ही गोद में उनको अंतिम सांस लेनी पड़ जाएगी। मरने वालों में जयपुर की एक आयुर्वेद की डॉक्टर दीपा शर्मा भी शामिल थी। जिसने प्रकृति को बताया था सबकुछ और कुछ ही देर बाद वह प्रकृति  गोद में हमेशा के लिए समा गईं। पढ़िए दीपा शर्मा ने मौत से पहले लिखी-इमोशनल लाइन... 

  • undefined
    Video Icon

    Other StatesJul 25, 2021, 6:48 PM IST

    देवभूमि में तोप के गोले की तरह गिरी चट्‌टानें, पलभर में बिछ गईं लाशे..ये खौफनाक वीडियो देख हर कोई डरा

    किन्नौर जिले के सांगला-चितकुल मार्ग पर रविवार को भूस्खलन की घटना में 9 लोगों की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल है। घटना सांगला-चितकुल मार्ग पर बटसेरी के पास की है। पीड़ित एक टेंपो से जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी पर पत्थर गिरे।

  • undefined

    MaharashtraJul 24, 2021, 6:39 PM IST

    महाराष्ट्र में जलप्रलय: सिर्फ एक ही गांव में 50 लोगों की मौत,10 तस्वीरों में देखिए बारिश की तबाही

    मुंबई. महाराष्ट्र में पिछल चार दिन से जारी भारी बारिश ने तबाही मचाकर रखी हुई है। शहर हो या फिर गांव हर तरफि जंहा भी नजर जा रही है, वहां पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। जगह-जगह नदी नाले उफान पर हैं। जिसके चलते भूस्खलन की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। जिस तरह से लोगों की मौत हो रहीं उसे देख ऐसा लग रहा है कि यह कोई बारिश नहीं, बल्कि जलप्रलय है। सबसे बुरी हालत चिपलून शहर और रायगढ़ जिले की है, जहां लैंडस्लाइड के कारण कई मकान गिर गए। एनडीआरएफ टीम इन मकानों के मलबे के नीचे से लाशों को निकाल रही है। जानिए कैसे बारिश के कहर में खत्म हो गए एक ही गांव के 50 लोग...सुनाई दे रही हर तरफ चीख-पुकार
     

  • undefined

    NationalJul 24, 2021, 7:49 AM IST

    महाराष्ट्र में भारी बारिश और भूस्खलन से 136 की मौत; रेस्क्यू के लिए सेना तैनात; CM ने किया गांवों का दौरा

    महाराष्ट्र में भारी बारिश के बाद भूस्लखलन ने तबाही मचा दी है। यहां अलग-अलग हादसों में 129 लोगों की मौत की खबर है। रेस्क्यू के लिए सेना को तैनात किया गया है। IMD ने यहां फिर से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

  • undefined

    NationalJul 19, 2021, 11:23 PM IST

    सेना की जमीन भी बेची जा सकेगीः मोदी सरकार 250 साल पुराने कानून को बदलेगी

    सन् 1765 में पहली बार बंगाल के बैरकपुर में ब्रिटिशर्स ने पहला कैंटोनमेंट बनाया था। इसके बाद एक कानून बनाया था कि सेना की जमीनों का मिलिट्री कामों के अतिरिक्त कोई इस्तेमाल नहीं होगा। इसको खरीदा बेचा नहीं जा सकेगा। यह सदैव डिफेंस की ही जमीन रहेगी।