Latest News  

(Search results - 1882)
  • Bollywood12, Jul 2020, 1:50 AM

    कोरोना ने ऐसी कर दी महानायक अमिताभ बच्चन की हालत, लाल आंखों के साथ खुद शेयर की तस्वीर

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की शनिवार देर शाम तबियत खराब  होने के बाद उन्हें  मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कोरोना टेस्ट होने पर वो पॉजिटिव पाए गए। अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी लोगों को दी। लेकिन इसके बाद बच्चन परिवार के लिए एक और बुरी खबर सामने आई।  बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके साथ ही उनके पुरे परिवार और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया। इस टेस्ट में अभिषेक बच्चन भी पॉजिटिव निकले हैं। जबकि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

  • Video Icon

    Madhya Pradesh10, Jul 2020, 8:38 PM

    क्या राजधानी भोपाल में लगा रहा है 12 जुलाई से 7 दिन का लॉकडाउन, वीडियो में जानें इसकी सच्चाई

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही जिसमें दावा किया जा रहा है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कलेक्टर और जिला दंडाधिकारी  अविनाश लावनिया ने क्षेत्र की जनता की सुरक्षा  और कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए  क्षेत्र में रविवार 12 जुलाई से 19 जुलाई तक लॉक डाउन करने के आदेश जारी कर दिए है। 

  • Video Icon

    Coronavirus10, Jul 2020, 8:07 PM

    कोरोना से डरोना: बरसात के मौसम में फ्लू से कैसे बचें? जाने आयुष मंत्रालय के ये घरेलू उपाय

    कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देख आयुष मंत्रालय ने वायरल, फ्लू और वायरस से बचने के लिए कई घरेलु उपायों के बारे में जानकारी दी है। आयुष मंत्रालय ने मॉनसून की बीमारियों के शुरुआती लक्षणों के बारे में भी बताया है कि इसमें छींक-खांसी, जुकाम और गले में खराश रहती है। इन उपायों में हल्दी का दूध पीना, भांप लेना,लौंग का तेल लगाना जैसे कई आसान देसी उपाय बताए गए है, जिसका पालन कर आप बच सकते है सीजनल फ्लू से।

  • Video Icon

    National10, Jul 2020, 4:22 PM

    कभी कानपुर की छात्र राजनीति में विकास दुबे की बोलती थी तूती

    कानपुर में आठ पुलिस वालों का हत्यारा विकास दुबे का शुक्रवार सुबह एन्काउंटर हो गया. पुलिस के अनुसार उसे ले जा रहा वाहन पलट गया और वो उसमें से भागने की कोशिश कर रहा था जिसके बाद उसे मार गिराया गया. लेकिन क्या आपको पता है कि विकास ने किस तरह से छात्र राजनीति में अपनी जगह बनाई और किस तरह से इसे सीढ़ी बनाकर वो आगे बढ़ता गया. विकास दुबे ने कानपुर के पीपीएन कॉलेज से बीए की पढ़ाई करते हुए छात्र राजनीति से जुर्म की दुनिया की ओर कदम रखने शुरू कर दिए थे।

  • Hatke10, Jul 2020, 4:04 PM

    लॉकडाउन में शख्स ने कौड़ियों के दाम खरीदा एक मंजिला मकान, अंदर देखते ही लोगों ने कहा- ठगा गया बेचारा

    हटके डेस्क: प्रॉपर्टी खरीदना आज के समय में हर इंसान का सपना होता है। प्रॉपर्टी खरीद लेने के बाद लोग अपने फ्यूचर को थोड़ा सेफ मानने लगते हैं। हालांकि, लोग प्रॉपर्टी खरीदने से पहले काफी जांच-पड़ताल करते हैं लेकिन कई बार उनसे कई चीजें मिस हो जाती है। ऐसे में या तो उनके हाथ जैकपॉट लगता है या तो वो ठगे जाते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक शख्स ने हाल ही में ख़रीदे अपने मकान की तस्वीरें शेयर की है। शख्स ने लोगों को दिखाया कि कैसे उसने जो घर ख़रीदा उसके अंदर से एक और घर का दरवाजा निकला। यानी, एक घर एक अंदर ही छिपा दूसरा घर उसे तब मिला जब वो वहां शिफ्ट हो गया। घर की तस्वीरें शेयर करने के बाद लोगों ने इसपर कमेंट किया। कुछ ने शख्स को लकी बताया तो कुछ उसे तुरंत घर छोड़कर भाग जाने की सलाह देते नजर आए।

  • Video Icon

    Video10, Jul 2020, 2:14 PM

    विकास दुबे एनकाउंटर पर प्रियंका बोली- 'न रहेगा बांस, न बजेगी बांसुरी’; जानें अन्य नेताओं का रिएक्शन

    विकास दुबे शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कानपूर में एनकाउंटर में मारा गया। यूपी के मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर में मारे जाने पर तरह तरह की बातें हो रही हैं। आम आदमी से लेकर बड़े नेता सब इस एनकाउंटर की बात कर रहे है। इस एनकाउंटर पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सवाल उठाते हुए ट्विटर पर लिखा कि दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है। जानें अन्य नेताओं का भी रिएक्शन

  • Hatke10, Jul 2020, 1:55 PM

    ठेकेदार के प्राइवेट पार्ट से आरपार हो गई 3 फुट लोहे की रॉड, 3 घंटे खींचते रहे डॉक्टर्स, ऐसे अटक गया था अंदर

    हटके डेस्क: हादसे कभी भी किसी के साथ भी हो जाते हैं। कोई सोच भी नहीं सकता है कि शायद अगले ही पल उसके साथ कुछ ऐसा हादसा हो जाएगा जो उसे बेहद तकलीफ में पहुंचा देगा। इन हादसों से गुजरने वालों को जितनी तकलीफ होती है, हादसों को सुनने के बाद मन उतना ही खराब हो जाता है। सोशल  मीडिया पर इन दिनों चीन में हुए एक हादसे की खूब चर्चा हो रही है। दिल को दहला देने वाले इस हादसे में शामिल व्यक्ति के दर्द का हम और आप सिर्फ अंदाजा ही लगा सकते हैं। पेशे से ठेकेदार ये शख्स कहां जानता था कि जिस साइट का मुआयना करने वो जा रहा है, वहां ऐसा हादसा  होगा कि बेचारे से चला भी नहीं जा पाएगा। आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला... 

  • Video Icon

    Uttar Pradesh10, Jul 2020, 12:35 PM

    शहीद जवान के पिता बोले, पुलिस के गुनहगारों की चौराहे पर उतारो वर्दी, इनकी 7 पीढ़ियों को ना दी जाए नौकरी

    उज्जैन के महाकाल मंदिर में सरेंडर करने के बाद विकास खुद को सुरक्षित समझ रहा था लेकिन कानपुर में घुसते ही उसकी गाड़ी पलट गई और विकास से दरोगा की पिस्टल लेकर भागने का प्रयास किया। उसने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग भी की जिसमें 5 पुलिस जवान घायल हुए है। 

  • Video Icon

    Uttar Pradesh10, Jul 2020, 11:33 AM

    विकास दुबे ने दरोगा से छीनी पिस्टल और पुलिसकर्मियों पर कर दी फायरिंग

    उज्जैन के महाकाल मंदिर में सरेंडर करने के बाद विकास खुद को सुरक्षित समझ रहा था लेकिन कानपुर में घुसते ही उसकी गाड़ी पलट गई और विकास से दरोगा की पिस्टल लेकर भागने का प्रयास किया। उसने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग भी की जिसमें 5 पुलिस जवान घायल हुए है। 

  • Video Icon

    National10, Jul 2020, 11:17 AM

    विकास दुबे: गिरफ्तारी से एन्काउंटर तक की पूरी कहानी

    कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की मौत हो गई है. विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स की टीम कानपुर लेकर आ रही थी, लेकिन शुक्रवार सुबह रास्ते में ही पुलिस की गाड़ी पलटी और उसने भागने की कोशिश की, जिसके बाद एनकाउंटर में उसकी मौत हो गई. तो आईए डालते हैं विकास दुबे के सरेंडर से लेकर उसकी मौत तक, पिछले 24 घंटों के घटनाक्रम पर एक नजर

  • Hatke10, Jul 2020, 11:09 AM

    भारत से 32 सौ km दूर फैली जानलेवा बीमारी, चीन का दावा- कोरोना से भी लाख गुणा ज्यादा मचाएगा तबाही

    हटके डेस्क: 2020 अभी और क्या- क्या दिखाएगा, इसकी कोई गारंटी नहीं है। इस साल की शुरुआत ही हादसे के साथ हुई, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के जंगल तबाह हो गए। फिर सामने आया कोरोना। अब तो हालत ऐसे हैं कि साल के 6 महीने बीतने के बाद लोग इस साल के खत्म होने का इन्तजार कर रहे हैं। कोरोना की वजह से दुनिया के कई देश लाशों के ढेर में बदल गए हैं। अभी तक इस जानलेवा बीमारी का कोई वैक्सीन नहीं मिला है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ऐसा हो जाएगा। लेकिन इस  बीच चीन के मंगोलिया से एक और प्लेग की खबर सामने आई। अभी लोग इससे उबर ही रहे थे कि खबर है कि कज़ाकस्तान में न्यूमोनिया जैसी एक बीमारी फ़ैल गई है। चीन का कहना है कि ये बीमारी कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है। चीन के इस खुलासे के बाद दुनिया के लोगों में हड़कंप मच गया है।  
     

  • Video Icon

    Hatke10, Jul 2020, 10:55 AM

    अंदर से ऐसा दिखता है कुख्यात अपराधी विकास दूबे का घर, कई ट्रैक्टर्स और फॉर्च्यूनर के साथ झाड़ता था रुतबा

    हटके डेस्क: 10 जुलाई की सुबह की शुरुआत हुई कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर से। 5 लाख रूपये का ये इनामी अपराधी पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। इस बीच सोशल मीडिया पर इस अपराधी के घर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अंदर से कैसे घर में रहता था ये गैंगस्टर, आइये आपको भी दिखाते हैं...

  • Video Icon

    Health Capsule9, Jul 2020, 7:24 PM

    कोरोना का डर अब और ज्यादा, डॉक्टर की इन टिप्स छू भी नहीं पाएगा वायरस

    कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन अच्छी बात ये है कि मरीजों के स्वस्थ होने का आंकड़ा भी तेजी के साथ बढ़ रहा है। महामारी से उबरने की दर बढ़कर 61.53 फीसद हो गई है और अब तक 4.56 लाख से अधिक मरीज ठीक होकर अपने घर भी लौट चुके हैं।

  • Video Icon

    National9, Jul 2020, 5:33 PM

    विकास दुबे का सबसे शॉकिंग फैक्ट, हाथ के अंदर ऑपरेशन करके डलवा रखा था खास यंत्र

    कानपुर के चौबेपुर में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या करने वाला विकास दुबे आखिरकार आज उज्जैन में पकड़ा गया। विकास दुबे का ससुराल उज्जैन में है। वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर जाता था। गिरफ्तारी के बाद विकास की मां सरला देवी ने कहा कि बेटे को महाकाल ने बचाया है। बताया जा रहा है की विकास दुबे महाकालेश्वर का भक्त है और हर साल सावन के महीने में वो उज्जैन के महाकाल मंदिर जाता था। विकास दुबे के बारे में सबसे शॉकिंग बात ये पता चली है की वर्ष 2003 में महंत शोभन सरकार के कहने पर अपने हाथ के अंदर ऑपरेशन करवाकर जीवनरक्षक दुर्गा कवच को डलवा लिया था। 

  • Video Icon

    National9, Jul 2020, 5:17 PM

    सात दिनों में सात शहर और 1200 किलोमीटर, ये है गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी

    कानपुर के चौबेपुर में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या करने वाला विकास दुबे आखिरकार आज उज्जैन में पकड़ा गया। जहां देश के दर्जन भर राज्यों की पुलिस इस दुर्दान्त अपराधी को तलाश रही थीं, वहीं ये मोस्ट वॉन्टेड 1200 किमी. तक भागता फिरा। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पिछले 7 दिनों ने विकास दुबे यूपी, हरियाणा, राजस्थान और एमपी के 7 शहरों में पनाह मांगता रहा। बता दें कि आज उज्जैन के महाकाल मंदिर से विकास दुबे को पकड़ लिया गया है।