Latest Sports News  

(Search results - 198)
  • undefined

    CricketMay 7, 2021, 9:16 AM IST

    क्या है पॉर्न स्टार मिया खलीफा और पंजाब किंग्स के खिलाड़ी के बीच कनेक्शन ? सोशल मीडिया वायरल हुआ पुराना ट्वीट

    स्पोर्ट्स डेस्क : IPL के 14वें सीजन में पंजाब किंग्स के 1 खिलाड़ी ने वर्ल्ड के टॉप 3 बल्लेबाजों का विकेट लेकर खूब वाहवाही लूटी। जी हां, हम बात कर रहे हैं, पंजाब के गबरू जवान हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) की। जिन्होंने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के रूप में अपना पहला विकेट लिया। इसके बाद एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को भी चलता किया। उनकी शानदार परफॉर्मेंस के बाद वह आईपीएल के इस सीजन के सबसे बड़े स्टार के रूप में सामने आए हैं। लेकिन अब ये स्टार अपने एक ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, उन्होंने पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) के लिए एक ट्वीट किया था, अब उनका ये पुराना ट्वीट काफी चर्चा में है।

  • undefined

    CricketMay 6, 2021, 11:31 AM IST

    कोरोना को सुपरमैन की तरह हराकार लौटेगा ये खिलाड़ी, बेटी ने ड्राइंग के जरिए पापा को दिया खास मैसेज

    स्पोर्ट्स डेस्क: पूरी दुनिया इस समय कोरोना महामारी से जंग लड़ रही है। अब इसकी चपेट में भारतीय खिलाड़ी भी आते जा रहे हैं। आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) समेत कई खिलाड़ियों को कोरोना हो गया, जिसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (2021) को भी स्थगित कर दिया गया। साहा इस समय अपने घर से दूर क्वारंटीन है। ऐसे में उनकी 6 साल की बेटी ने उनके लिए खास ड्राइंग बनाई, जिसे देखकर वो भी इमोशनल हो गए।

  • undefined

    CricketMay 6, 2021, 8:17 AM IST

    शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मना रहीं मिसेज बुमराह, पति संग फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

    स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूलीवेड्स जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) 6 मई को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। ये बर्थडे उनके लिए बहुत खास है, क्योंकि शादी के बाद पहली बार वह अपने पति के साथ अपने स्पेशल डे को सेलीब्रेट कर रही हैं। आईपीएल के कारण पिछले कुछ समय से दोनों अलग-अलग में शहरों में थे, लेकिन पत्नी के जन्मदिन पर बुमराह उनके पास पहुंच गए हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं, मिस्टर एंड मिसेज बुमराह की ये फोटो और संजना के जन्मदिन पर उनकी कुछ खास तस्वीरें....

  • undefined

    CricketMay 5, 2021, 2:02 PM IST

    पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल किडनैप्ड, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल का पिछले महीने 14 अप्रैल को सिडनी से अपहरण किया गया था। जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

  • undefined

    CricketMay 5, 2021, 12:53 PM IST

    दिल्ली HC में दायर याचिका पर BCCI ने दिया जवाब, आईपीएल मैच अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दिल्ली HC को सूचित किया कि आईपीएल के शेष मैचों को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

  • undefined

    CricketMay 5, 2021, 10:20 AM IST

    क्या होता है बायो बबल? जिसमें खिलाड़ी रहते है सुरक्षित, जानें सुरक्षा के बाद भी कैसे संक्रमित हुए प्लेयर्स

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2021 (IPL2021) के दौरान कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। बायो बबल (bio-bubble) में रहने के बाद भी खिलाड़ियों का संक्रमित होना कई तरह के सवाल उठा रहा है, क्योंकि इसी तरह के बबल में पिछले साल यूएई में आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन सफल हुआ था। लेकिन इस बार ऐसा क्या हुआ कि हाई सिक्योरिटी होने के बाद भी बबल टूट गया और कोरोना का हमला आईपीएल पर हो गया ? ऐसे ही कई सवाल जहन में इस वक्त आ रहे होंगे, कि बायो बबल होता क्या है ? कैसे इसमें खिलाड़ी सुरक्षित होते हैं और इस बार कहां चूक हुई ? तो चलिए आपको बताते हैं..

  • undefined

    CricketMay 5, 2021, 9:18 AM IST

    IPL 2021 postponed होने के कारण BCCI को हो सकता है 2000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान

    स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2021 (IPL2021) को स्थगित कर दिया गया है। हालांकि सीरीज के सितंबर में होने के कयास लगाए जा रहे है। लेकिन सीरीज को बीच में ही इसे रोकने से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को करोड़ों का नुकसान हुआ है। बता दें कि इस साल 8 टीमों के बीच कुल 60 मैच होने थे। लेकिन 60 में से केवल 29 मैच ही हो सकें। जिसकी वजह से BCCI को 2000 करोड़ से ज्यादा नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है।

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 8:27 AM IST

    7 एकड़ में फैला है MS Dhoni का आशियाना, 6 डॉग से लेकर घोड़े तक को घर में रखते हैं माही

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी टीम के साथ इस समय दिल्ली में आईपीएल में बिजी हैं, तो दूसरी ओर उनकी वाइफ और बेटी अपने रांची स्थिति फार्म हाउस में समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने यहां से कई सारे वीडियोज और फोटोज शेयर की है। जिसमें उनके घोड़े चेतक से लेकर कई सारे डॉगी और हरियाली नजर आ रही है। बता दें कि रांची के रिंग रोड पर धोनी का आशियाना है, जिसका नाम 'कैलाशपति फार्म हाउस' हैं। आइए आज आपको दिखाते हैं, धोनी के फॉर्म हाउस की Inside Photos..

  • undefined

    CricketMay 2, 2021, 12:22 PM IST

    कोरोना Warriors को इस तरह से सलाम करेगी विराट की सेना, ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने मदद का किया ऐलान

    आरसीबी ने सभी फ्रंट-लाइन वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए ब्लू जर्सी पहनने की पहल की है। फ्रेंजाइजी ने भारत में आक्सीजन से संबंधित परेशानी के लिए फाइनेशियल सपोर्ट का भी वादा किया है।
     

  • undefined

    CricketMay 1, 2021, 11:52 AM IST

    गर्लफ्रेंड से लेकर मां बनने तक कोहली को हर मैच में चीयर करने जाती हैं अनुष्का, इस 1 चीज को मानती है लकी चार्म

    स्पोर्ट्स डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) 1 मई को अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस समय वह आईपीएल 2021 के लिए अपने पति के साथ ही हैं। पहली बार वह अपनी बेटी को लेकर आईपीएल में आई हैं। बता दें कि अनुष्का शादी से पहले से हर मैच में विराट कोहली और उनकी टीम को सपोर्ट करने जरूर जाती है। उनके जन्मदिन पर हम आपको दिखाते हैं अनुष्का की वो तस्वीरें जब वह स्टैंड्स में बैठी विराट को चीयर करती नजर आई थीं। लेकिन इस दौरान क्या आपने एक चीज नोटिस की है कि वो एक ही घड़ी और ब्रेसलेट पहनकर नजर आती है, क्योंकि वह इसे लकी चार्म मानती हैं। 

  • undefined

    FoodApr 30, 2021, 1:52 PM IST

    वड़ा-पाव, बिरयानी छोड़ ये एक चीज खाते है रोहित शर्मा, एक्सरसाइज से ज्यादा डाइट पर देते हैं ध्यान

    लाइफस्टाइल डेस्क : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा 30 अप्रैल को अपना 34वां जन्मदिन (Rohit Sharma Birthday) मना रहे हैं। मैदान पर लंबे- लंबे छक्के लगाने वाले रोहित जितना अपने खेल को लेकर मशहूर है, उतना ही अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। फैंस उनके बारे में सब जानना चाहते हैं, कि वह कहां रहते हैं, क्या खाते है, कैसी लाइफस्टाइल जीते हैं ? ऐसे में आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं, कि अपने आपको फिट रखने के लिए वह क्या करते है और कौन सी चीजें अपनी डाइट में शामिल करते हैं।

  • undefined

    CricketApr 30, 2021, 8:59 AM IST

    30 करोड़ के इस आलीशान घर में रहते है हिटमैन शर्मा, यहां देखें उनके फ्लैट की Inside Photos

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा 30 अप्रैल को अपना 34वां जन्मदिन (Rohit Sharma Birthday) मना रहे हैं। क्रिकेट की दुनिया में 'हिटमैन' के नाम से जाने जाने वाले रोहित जितना अपने खेल को लेकर मशहूर है, उतना ही अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। फैंस उनके बारे में सब जानना चाहते हैं, कि वह कहां रहते हैं, क्या खाते है, कैसी लाइफस्टाइल जीते हैं ? ऐसे में आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको दिखाते हैं, रोहित के मुंबई वाले आलीशान घर की कुछ तस्वीरें...

  • undefined

    CricketApr 30, 2021, 8:14 AM IST

    कभी विराट कोहली की वजह से हुआ था इस खिलाड़ी का ब्रेकअप, फिर युवराज की बहन से हुआ प्यार

    स्पोर्ट्स डेस्क: मुंबई इंडियंस को 5 बार ट्रॉफी दिलवाने वाले कप्तान रोहित शर्मा 30 अप्रैल को अपना 34वां जन्मदिन (Rohit Sharma Birthday) मना रहे हैं। रोहित को क्रिकेट की दुनिया में 'हिटमैन' के नाम से जाना जाता है और हो भी क्यों नहीं इस खिलाड़ी ने ऐसे-ऐसे कारनामें जो किए हैं। क्रिकेट से लेकर रोहित की पर्सनल लाइफ का काफी दिलचस्प रही है। जब इस खिलाड़ी को बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार हुआ था, तब उनके साथी खिलाड़ी विराट कोहली की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद हिटमैन शर्मा को युवराज सिंह की बहन से प्यार हो गया। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं, शर्मा जी के लेडी लव के बारे में....

  • undefined

    CricketApr 29, 2021, 10:35 AM IST

    कभी बीच मैदान पर इस खिलाड़ी ने एमएस धोनी की दी थी गाली, फिर भी कप्तान ने करवाई क्रिकेट में वापसी

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट में नेहरा जी के नाम से मशहूर आशीष नेहरा 29 अप्रैल को अपना 42वां जन्मदिन (Ashish Nehra Birthday) मना रहे हैं। आशीष नेहरा भारत के दिग्गज तेज गेंदबाजों में शुमार रहे हैं। हालांकि, उनका करियर हमेशा उतार-चढ़ाव से भरा रहा। कभी इंजरी के चलते, तो कभी अपने एग्रेसिव नेचर के चलते वह टीम से बाहर रहे। साल 1999 से लेकर 2017 तक नेहरा के करियर के कई किस्से मशहूर हैं। लेकिन 2005 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को गाली देना वाला किस्सा सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। हालांकि, वह अपनी इस गलती को लेकर बहुत पछताते हैं। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उनका सबसे मशहूर किस्सा और कैसे गाली देने के बाद भी धोनी ने कोई गिला नहीं रखा और उनके लिए ये खास काम किया।

  • undefined

    CricketApr 29, 2021, 9:04 AM IST

    IPL में हार भूलाने शराब का सहारा ले रहा है ये खिलाड़ी, डोपिंग के लिए लगा चुका है 1 साल का बैन

    स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार प्लेयर आंद्रे रसेल 29 अप्रैल को अपना 33वां जन्मदिन (Andre Russell Birthday) मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के दिन ही केकेआर गुरुवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच खेलेगी। रसेल आईपीएल में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। लेकिन इस सीजन अब तक उनका बल्ला शांत ही रहा है। उनकी टीम भी इस सीजन 6 में से केवल 2 मैच जीती है। हाल ही में उनकी टीम पंजाब किंग्स से मैच हार गई थी। इस हार को भुलाने के लिए आंद्रे रसेल शराब का सहारा लेते नजर आएं। दरअसल, उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह शराब की बोतल हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं।