Latest Video  

(Search results - 220)
  • undefined

    CricketJul 15, 2021, 11:22 AM IST

    युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने 'आई पापी... आए पापी' पर किया जबर्दस्त डांस, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

    गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह शाहिद कूपर के फेमस गाने 'आई पापी... आए पापी' पर जोरदार डांस कर रही हैं।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 12, 2021, 7:30 AM IST

    Janhvi Kapoor का दिखा ग्लैमरस लुक, ब्राउन कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही एक्ट्रेस

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भले ही कुछ फिल्मों में नजर आई हों लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें (Janhvi Kapoor Photos) शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुई जाह्नवी कपूर का लुक देखने लायक है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर 'दोस्ताना 2', 'गुड लक जैरी', 'तख्त' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। जान्हवी कपूर आखिरी बार फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 9, 2021, 8:06 PM IST

    दिलबर गर्ल Nora Fatehi ने बॉडी फिट ड्रेस पहनकर दिखाया ग्लैमरस अवतार कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने शानदार डांस मूव्स और बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती है।अपने गजब के डांस और अपनी खूबसूरती से दर्शकों को रिझाने में अक्सर कामयाब हो जाती हैं। हाली में नोरा फतेही  टी सीरीज के ऑफिस पहुंची थीं जहां पैपराजी के कैमरे उनके पीछे पीछे उन्हें कैद कर लिया। व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस, मैचिंग व्हाइट हैंडबैग, खुले बाल और हाई हील्स नोरा का ये अंदाज कमाल का लग रहा था। इससे पहले भी नोरा फतेही कई बार ऑल इन व्हाइट लुक में नजर आ चुकी हैं और हर बार उनका ये लुक काफी पसंद किया गया है।  वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा जल्द ही अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आने वाली हैं।  
     

  • undefined

    CricketJul 7, 2021, 8:00 AM IST

    ब्रेक में भी इंग्लैंड दौरे की तैयारी कर रहे Virat Kohli, कई किलो के डंबल्स उठाकर की ऐसी कसरत, Video Viral

    मंगलवार को विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर वेट लिफ्टिंग बार का उपयोग करते हुए वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भारी-भरकम डंबल्स उठाकर हार्डकोर वर्कआउट कर रहे हैं।
     

  • undefined

    CricketJul 2, 2021, 10:15 AM IST

    सामने आया Yuzvendra Chahal की वाइफ का Hidden Talent, डांस ही नहीं सुरों की भी पक्की है Dhanashree Verma

    गुरुवार को धनाश्री ने अपना एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया जिसमें वह बॉलीवुड फिल्म जो जीता वही सिकंदर का गाना पहला नशा पहला खुमार गाती हुई नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है
     

  • undefined

    CricketJun 29, 2021, 2:23 PM IST

    अपने मैटरनिटी क्लॉथ को बेचकर अनुष्का शर्मा बचाएंगी 2.5 लाख लीटर पानी, आप खरीद सकते हैं उनके डिजाइनर कपड़े

    अनुष्का शर्मा अपने प्रेग्नेंसी के दौरान पहने हुए मैटरनिटी वियर्स का सेल लगाने जा रही है। इन कपड़ों को बेच के जो पैसे जमा किए जाएंगे, उससे प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को होने वाले परेशानियों में मदद की जाएगी।

  • undefined

    CricketJun 25, 2021, 8:34 AM IST

    5-5 किलो के डंबल्स उठाकर पसीना बहाते नजर आए युजी चहल, इंग्लैंड के बॉलर ने मारा ताना- सलमान खान बन जाओगे

    गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें चहल 5-5 किलो को डंबल्स उठाकर जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने उनके इस वीडियो पर फनी कमेंट किए।

  • undefined

    CricketJun 25, 2021, 7:54 AM IST

    हिमाचल की खूबसूरत झलक दिखाते हुए मिसेज धोनी ने शेयर किया वीडियो, अनुष्का से लेकर धनाश्री तक ने दिया रिएक्शन

    साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है और यह उनके ट्रिप के आखिरी दिन का है। साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें वह हिमाचल की लोकल लाइफ की झलक फैंस को दिखा रही हैं। उनके इस वीडियो पर अनुष्का शर्मा से लेकर धनाश्री वर्मा तक ने रिएक्शन दिया है।
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 17, 2021, 2:48 PM IST

    जिम के बाहर खास लुक में नजर आईं Jhanvi Kapoor , कैमरा देखकर यूं दिया रिएक्शन


    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड में स्टार किड्स छाए हुए हैं। फिल्मी सितारे अपने बच्चों को लगातार लॉन्च कर रहे हैं। ऐसे में इन किड्स के बीच कॉम्पिशन भी बढ़ता जा रहा है। अच्छी एक्टिंग के साथ-साथ इनको अपनी फिटनेस का भी ध्यान रखना पड़ता है। लेकिन इन सबके बीच जाह्नवी कपूर हमेशा बाजी मारती हुई नजर आती हैं।  जाह्नवी कपूर फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। वो जिम जाते या आते स्पॉट होती हैं। वहीं मीडिया को देखकर वो पोज देने से भी नहीं कतराती हैं। ऐसे में एक बार फिर  जाह्नवी जिम के बाहर स्पॉट हुईं।  अपने जिम लुक का खास ध्यान रखा है। इस दौरान  स्पोर्ट्स अपर और मिनी शॉर्ट्स पहन रखा है।
     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 15, 2021, 6:23 PM IST

    अनलॉक होते ही झपटमारों ने बुजुर्ग से छीन ली सोने की चेन, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अनलॉक होते ही लूट की वारदातें बढ़ गई हैं। शहर के कोहेफिजा इलाके में 2 चेन स्नैचिंग की वारदात हुईं। एक बुजुर्ग महिला और एक युवती के गले से 2 झपटमारों ने चेन झपट ली.DIG भोपाल ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित किया है। इस वारदात का CCTV सामने आया है। देखिए वीडियो  

  • undefined
    Video Icon

    TrendingJun 15, 2021, 11:10 AM IST

    हैंडपंप चलाकर बेबी एलिफेंट ने मस्त अंदाज में पीया पानी, सामने आया VIDEO

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर जानवरों के भी मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है।  बेबी एलिफेंट का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। छोटे ‘गजराज’खुद से हैंडपंप चलाकर पानी पी रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह मामला पश्चिम बंगाल के अलीपुर द्वार जिले स्थित जलदापारा नेशनल पार्क का है।  रिपोर्ट के अनुसार, हाथी का यह बच्चा महज नौ महीने का है. ये तो हम सब जानते हैं कि इन दिनों गर्मी चरम पर है। लिहाजा, जब यह नन्हा हाथी पार्क में घूम रहा था तो उसकी नजर हैंडपंप पर पड़ी। प्यास बुझाने के लिए इस हाथी ने खुद हैंडपंप चलाया और बड़े मजे से पानी पीया। 

  • undefined

    CricketMay 28, 2021, 8:05 AM IST

    क्रिकेट छोड़ घोड़े की सेवा करने में बिजी हुए MS Dhoni, पत्नि साक्षी ने शेयर किया ऐसा वीडियो

    महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त अपने फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं। जहां वह अपने घोड़े चेतक की सेवा करते नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो

  • undefined
    Video Icon

    NationalMay 23, 2021, 11:04 AM IST

    बाबा अमरनाथ के इस साल के पहले दर्शन का वीडियो वायरल, कोविड की वजह से यात्रा पर गहराया संकट

    वीडियो डेस्क। बाबा  अमरनाथ की पवित्र गुफा की वार्षिक तीर्थयात्रा-2021 पर एक बार फिर कोरोना का संकट गहरा गया है। संबधित प्रशासन इसे आम श्रद्धालुओं के लिए रद करने पर गंभीरता से विचार कर रहा है। ऐसी स्थिति में पवित्र छड़ी मुबारक के संरक्षक दशनामी अखाड़ा के महंत दीपेंद्र गिरि ही सनातन परंपराओं के मुताबिक पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी की वार्षिक पूजा के लिए छड़ी मुबारक संग जा सकेंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि 14 मई को बाबा के दर्शन हुए। एशियानेट न्यूज हिन्दी की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


     

  • undefined
    Video Icon

    CricketMay 14, 2021, 3:28 PM IST

    ऑपरेशन के बाद Shreyas Iyer ने स्टार्ट किया Workout , जल्द करेंगे मैदान पर वापसी

    वीडियो डेस्क।  टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपना फिटनेस अपडेट एक वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कंधे की सर्जरी के बाद श्रेयस अय्यर ने हल्का वर्कआउट शुरू कर दिया है और अपने फैन्स को संकेत दिया है कि वह जल्द मैदान पर वापसी करेंगे। इस साल ही इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे। अय्यर के कंधे में चोट आई थी, बाद में उन्हें इसका ऑपरेशन कराना पड़ा। इसके चलते ही अय्यर इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी हिस्सा नहीं ले सके और उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत ने संभाली।
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalApr 29, 2021, 2:22 PM IST

    शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन और बारातियों के साथ अभद्रता करने वाले डीएम को मिली सजा!

    वीडियो डेस्क।  पश्चिमी त्रिपुरा के अगरतला एक शादी समारोह में लोगों से बदसलूकी करने वाले जिलाधिकारी शैलेश यादव पर गाज गिरी है। डीएम द्वारा की गई बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। सीएम बिप्लब देब के हस्तक्षेप के बाद डीएम पर कार्रवाई की गई है। डीएम के खिलाफ भाजपा विधायकों ने प्रदर्शन किया ।  वीडियो में डीएम शैलेश यादव बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं और हॉल में मौजूद पुलिसकर्मियों को डांट लगा रहे हैं। इतना ही नहीं वे आयोजनकर्ताओं की तरफ इजाजत की एक कागज दिखाने पर वो उसे फाड़कर फेंकते हुए वीडियो में नजर आए। डीएम ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वो दुल्हा और दुल्हन के समेत पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकाले। इसके साथ ही सभी लोगों को गिरफ्तार करने की भी बात कही। डीएम शैलेश यादव ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ नाइट कर्फ्यू और महामारी आपदा कानून के तहत मामला दर्ज होना चाहिए। देखिए वीडियो में कैसे डीएम ने की लोगों से अभद्रता।