Laxmmi Bomb  

(Search results - 24)
  • undefined
    Video Icon

    BollywoodNov 12, 2020, 9:45 AM IST

    International Khabri: Laxmii Film Review, दिल से

    नमस्कार हमारा नाम है इंटरनेशनल खबरी। आज हम बात करेंगे फिल्म लक्ष्मी के बारे में। इसमें मुख्य भूमिका में हैं अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और शरद केलकर। फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा धीरे है और सभी कलाकारों ने काफी ओवर ऐक्टिंग भी की है जो कि स्क्रीन पर साफ झलकती है। कहीं से भी ऐसा नहीं लगा कि किन्हीं भी दो कैरेक्टर में कोई केमिस्ट्री है। चाहे वो फिल्म के जोक्स, गाने या फिर कुछ और, सभी बहुत ही निचले स्तर के हैं। हालांकि अक्षय कुमार की ​इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह फिल्म डिलेवर करने में असफल रही।

  • undefined

    BollywoodOct 31, 2020, 3:35 PM IST

    लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदलते ही अक्षय कुमार ने शेयर किया नया पोस्टर, 'बॉम्ब' शब्द को हटाया

    अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर काफी विवाद हुआ, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का टाइटल बदलते हुए सिर्फ लक्ष्मी कर दिया है। फिल्म का नाम बदलने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का एक नया पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर में फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का बदला हुआ नाम साफतौर पर देखा जा सकता है। 

  • undefined

    BollywoodOct 30, 2020, 1:03 PM IST

    अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब ही नहीं, चौतरफा विरोध के चलते बदलने पड़े इन 8 फिल्मों के नाम भी

    बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग मूवी 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi bomb) को लेकर लोगों में जबर्दस्त गुस्सा देखा गया। यहां तक कि सोशल मीडिया से लेकर कई हिंदू संगठनों ने फिल्म के टाइटल पर कड़ी आपत्ति जताई। इतना ही नहीं, फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का भी आरोप लगाते हुए इसे बैन करने की भी मांग उठी। चौतरफा दबाव के चलते आखिरकार मेकर्स को फिल्म के टाइटल से 'बॉम्ब' शब्द हटाना पड़ा। 

  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 5:10 PM IST

    अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब का आखिरकार बदलना पड़ा टाइटल, इस नाम से 9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

    अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब कई दिनों से विवादों में चल रही है। हिंदू संगठनों ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब नहीं बल्कि लक्ष्मी के नाम से रिलीज होगी। गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस सर्टिफिकेट लेने सेंसर बोर्ड गए थे। स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स का सीबीएफसी के साथ डिस्कशन हुआ। ऑडियंस की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने इसके टाइटल को बदलने का फैसला लिया। 

  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 1:23 PM IST

    लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर भड़के भीष्म पितामह, बोले- फिल्म का नाम अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस रख के दिखाओ

    महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इन दिनों बॉलीवुड और उसके काम करने के तरीके से खासे नाराज हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो को फूहड़ बता चुके मुकेश खन्ना ने अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi bomb) के टाइटल को लेकर भी गहरी नाराजगी जाहिर की है।

  • undefined

    CelebsOct 21, 2020, 4:21 PM IST

    जब अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के सामने रखी ऐसी शर्त, सुनकर चौंक गई थी एक्ट्रेस, फिर उठाया ये कदम

    मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (laxmmi bomb) को लेकर विवादों में घिरे नजर आ रहे हैं। हिंदू संगठन ने फिल्म को लेकर लव जेहाद का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है। हिंदू सेना ने मांग की है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो फिल्म का बायकॉट किया जाए। इसमें माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है। इसी बीच अक्षय का एक पुराना किस्सा भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये किस्सा अक्षय और शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) की शादी को लेकर है। हालांकि, दोनों का अफेयर ज्यादा वक्त नहीं चला और दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए। 

  • undefined

    BollywoodOct 21, 2020, 11:48 AM IST

    अक्षय की 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर इसलिए मच रहा बवाल, रिलीज से पहले ये फिल्में भी फंस चुकी हैं पचड़े में

    मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (laxmmi bomb) 9 नबंर को रिलीज हो रही है। हालांकि, रिलीज से पहले ही इस फिल्म से काफी सारे विवाद जुड़ गए है। हिंदू संगठन ने फिल्म को लेकर लव जेहाद का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है। हिंदू सेना ने मांग की है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो इसका बायकॉट किया जाएगा। इसमें मां लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया है। हिंदू सेना का कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती हैं वे हर सिनेमाघर के बाहर खड़े होकर सुरक्षा देंगे ताकि कहीं भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग न हो सके। इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। बता दें कि यह पहली फिल्म नहीं इसका विरोध रिलीज से पहले किया जा रहा है।

  • undefined

    CelebsOct 21, 2020, 11:34 AM IST

    'लक्ष्मी बॉम्ब': फिल्म के नाम से लेकर लव जिहाद तक, ये हैं अक्षय कुमार की मूवी से जुड़े विवाद

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसमें लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं मूवी के नाम को लेकर भी विवाद कम नहीं है। इसे लेकर कहा जा रहा है कि हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया जा रहा है। दरअसल, हिंदू धर्म में देवी लक्ष्मी की पूजा की जाती है। ऐसे में नाम बदलने को कहा जा रहा है। हिंदू सेना ने इसके खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को भी सौंपा है। ये हैं लक्ष्मी बॉम्ब से जुड़े विवाद...

  • undefined

    BollywoodOct 20, 2020, 7:59 PM IST

    अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर बढ़ता जा रहा है विवाद, हिंदू सेना ने केंद्रीय मंत्री को दिया शिकायती पत्र

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसमें लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर अब हिंदू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है। 

  • undefined

    BollywoodOct 18, 2020, 8:40 PM IST

    लक्ष्मी बॉम्ब के गाने में छुपाया लाइक-डिसलाइक बटन तो भड़के लोग, अक्षय कुमार का जमकर उड़ रहा मजाक

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग मूवी 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) के ट्रेलर के बाद अब इसका एक गाना 'बुर्ज खलीफा' (Burj Khalifa) रिलीज किया गया है। इस गाने के वीडियो में लाइक और डिसलाइक बटन बंद करने से लोग भड़क उठे और अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsOct 17, 2020, 7:06 PM IST

    तो क्या इस वजह से अक्षय की फिल्म का नाम रखना पड़ा 'लक्ष्मी बॉम्ब', डायरेक्टर ने सुनाई दिलचस्प कहानी

    मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर लोग काफी भड़के हुए हैं। खासकर फिल्म के टाइटल और इसके बैकग्राउंड में हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। तमाम विवादों के बीच डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इसके नाम के पीछे की कहानी का खुलासा किया है। राघव के मुताबिक, पहले वो इस फिल्म का टाइटल तमिल वर्जन की तरह 'कांचना' ही रखना चाहते थे। लेकिन बाद में इसे 'लक्ष्मी बॉम्ब' कर दिया। आखिर क्यों फिल्म का नाम रखा 'लक्ष्मी बॉम्ब...'

  • undefined

    BollywoodOct 16, 2020, 3:33 PM IST

    तनिष्क के बाद अब अक्षय कुमार पर भड़के लोग, इस वजह से हो रही 'लक्ष्मी बॉम्ब' को बायकॉट करने की मांग

    तनिष्क के विज्ञापन के बाद अब अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर भी लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार के खिलाफ ट्विटर पर #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड कर रहा है। राघव लॉरेंस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार आसिफ का रोल प्ले कर रहे हैं, जो हिंदू लड़की प्रिया (कियारा आडवाणी) से प्यार करता है।

  • undefined

    BollywoodOct 10, 2020, 9:38 PM IST

    अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को 24 घंटे में मिले 7 करोड़ से ज्यादा व्यू, लेकिन एक वजह से हो रहे ट्रोल

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग मूवी 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में अक्षय पहली बार एक ट्रांसजेंडर अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय के काम की तारीफ हो रही है और ट्रेलर को यूट्यूब पर 24 घंटों में ही 70 मिलियन (7 करोड़) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

  • undefined

    CelebsOct 9, 2020, 1:49 PM IST

    'मां कसम जब भूत मेरे सामने आएगा तो चूड़ियां पहन लूंगा', ये हैं अक्षय की 'लक्ष्मी बम' के दमदार डायलॉग्स

    मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा रहा है, मगर सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार 9 अक्टूबर को रिलीज किया गया। इसमें अक्षय पहली बार एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देखकर साफतौर से एक बात जाहिर है कि अक्षय ने इस रोल को करने के लिए बहुत मेहनत की है। इसमें डर और कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिला। फिल्म में अक्षय का साथ कियारा आडवाणी दे रही हैं।  

  • undefined

    BollywoodOct 9, 2020, 12:46 PM IST

    Laxmmi Bomb Trailer: पहली बार ट्रांसजेंडर के रोल में दिखे अक्षय, कॉमेडी और डर का है जबरदस्त डोज

    अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा रहा है, मगर सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार 9 अक्टूबर को रिलीज किया जा चुका है।इसमें डर और कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है।