Lionel Messi  

(Search results - 20)
  • Virat Kohli becomes first in Asia to reach 150 million followers on Instagram, see list

    CricketSep 4, 2021, 8:13 AM IST

    Instagram पर हुए 'विराट' के धुआंधार फैन्स; 150 मिलियन के साथ बने पहले एशियाई

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (virat kohli) के करोड़ों चाहने वाले हैं। उनके खेल से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ में फैंस को काफी इंटरेस्ट है। इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली। कोहली शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर 150 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय और साथ ही पहले एशियाई बन गए। खेल जगत में कोहली इंस्टाग्राम पर 150 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाले चौथे खिलाड़ी हैं। आइए आपको बताते हैं, इस लिस्ट में पहले नंबर पर कौन है....

  • lionel messi to sunil chhetri, these are hot partners of 7 footballer

    Other SportAug 11, 2021, 9:01 AM IST

    शकीरा से लेकर सुपर मॉडल तक ये है 7 खिलाड़ियों की हॉट पार्टनर, बिना शादी के 4 बच्चों के पिता है ये 'भाई साहब'

    स्पोर्ट्स डेस्क : पूरी दुनिया में फुटबॉल (football) की दीवानगी लोगों के दिल और दिमाग पर इस कदर छाई हुई है, कि लियोनल मेसी (lionel messi) के बार्सिलोना (Barcelona) छोड़ने के बाद पूरे इंटरनेट पर वही ट्रेंड कर रहे हैं। मेसी को लेकर उनकी पर्सनल लाइफ, पैसे और उनकी अगली टीम को लेकर चर्चाएं की जा रही है। इस बीच आज हम आपको बताते हैं मेसी के अलावा 6 अन्य फुटबॉलरों (footballer's wives) की पर्सनल लाइफ और वाइफ के बारे में, कि इनकी लाइफ पार्टनर कौन है और कैसी हैं... 

  • After Leaving Barcelona Lionel Messi Signs 2 Year bond With French Club PSG

    Other SportAug 11, 2021, 7:52 AM IST

    बार्सिलोना छोड़ अब इस टीम में खेलते नजर आएंगे लियोनल मेसी, साइन किया 2 साल का बॉन्ड

    फ्रेंच क्लब (French Club PSG) ने घोषणा की है कि बार्सिलोना (Barcelona) छोड़ने के बाद लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने 2 साल के लिए उनके साथ करार किया है। मेसी ने पिछले हफ्ते ही 21 साल बाद अपनी पहली टीम बार्सिलोना को छोड़ा था।
     

  • Lionel Messi had the biggest deal with Barcelona club, know how his journey was

    Other SportAug 9, 2021, 11:32 AM IST

    मेसी ने की थी 4910 करोड़ रुपए की सबसे बड़ी डील, 672 गोल कर बनाया रिकॉर्ड, जानें कैसा था बार्सिलोना के साथ सफर

    स्पोर्ट्स डेस्क. अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर लियोनल मेसी ने रविवार को स्पैनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ दिया। मेसी, बार्सिलोना क्लब के साथ 21 वर्षों तक जुड़े रहे। क्लब को छोड़ते हुए मेसी भावुक हो गए और उनके आंसू निकल आए। मेसी ने कहा- मैंने इस क्लब के लिए पहले दिन से आखिरी तक सब कुछ दिया। मैंने कभी अलविदा कहने की कल्पना नहीं की थी। आइए जानते हैं कैसा रहा मेसी का बार्सिलोना क्लब के साथ सफर। 

  • Lionel Messi To Leave Barcelona, Says Club

    Other SportAug 6, 2021, 6:23 AM IST

    21 साल बाद बार्सिलोना की टीम का साथ छोड़ेंगे लियोनेल मेसी, क्लब ने की पुष्टि

    लियोनेल मेसी (Lionel Messi) और बार्सिलोना (Barcelona) का करीब 21 सालों का सफर खत्म हो गया है। वह 13 वर्ष की उम्र से टीम के साथ जुड़े थे। लेकिन वित्तीय और संरचनात्मक कमियों के कारण उन्होंने क्लब छोड़ दिया।
     

  • copa america final lionel messi made a video call to his wife from the ground itself

    Other SportJul 11, 2021, 5:42 PM IST

    कोपा अमेरिका टूर्नामेंट जीतने के बाद रो पड़े लियोनल मेसी, मैदान से ही किया इस महिला को वीडियो कॉल

    स्पोर्ट्स डेस्क. अर्जेंटीना ने 28 साल बाद कोपा अमेरिका टूर्नामेंट का खिताब जीता है। लियोनल मेसी की कप्तानी में  अर्जेंटीना ने फाइनल मुकाबले में ब्राजील (Brazil) को 1-0 से हराकर कोपा अमेरिका-2021 (Copa America 2021 ) की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। लियोनल मेसी ने पहली बार सीनियर इंटरनेशनल ट्रॉफी में जीत हासिल की है। इस जीत के बाद टीम  लियोनल मेसी इमोशनल भी हो गए। मेसी मैच के बाद परिवार के साथ विनिंग मोमेंट्स शेयर किए हैं। आइए जानते हैं जीत के बाद मेसी ने सबसे पहले किसे कॉल लगाया। 

  • Copa America 2021 Final: Argentina beat Brazil 1-0, Messi wins first senior International trophy dva

    Other SportJul 11, 2021, 8:33 AM IST

    Copa America 2021 Final: 28 साल बाद अर्जेंटीना बना चैंपियन, मेसी ने जीती पहली सीनियर इंटरनेशनल ट्रॉफी

    कोपा अमेरिका :  28 साल के इंतजार के बाद रियो डि जेनेरियो के माराकाना स्टेडियम में अर्जेंटीना को एतिहासिक मिली जीत मिली। अर्जेंटीना ने ब्राजील को 1-0 से हराया।
     

  • Roger Federer is highest paid player, know about his income and lifestyle dva

    Other SportJul 9, 2021, 8:37 AM IST

    विराट कोहली से 584 करोड़ ज्यादा है इस खिलाड़ी की इनकम, मेसी-रोनाल्डो भी है कमाई के मामले में पीछे

    स्पोर्ट्स डेस्क : Wimbledon 2021 में बुधवार को क्वार्टर फाइनल में 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन रोजर फेडरर (Roger Federer) को पोलैंड के ह्यूबर्ट हरकच (Hubert Hurkacz) से सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा। यह उनके लिए किसी बुरे सपने जैसा था। विंबलडन के 19 साल में पहली बार उन्हें सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा। उनकी इस हार के बाद उनके रिटारयमेंट की खबरें चर्चा में है। हालांकि स्विस स्टार रोजर फेडरर जैसा महान खिलाड़ी सिर्फ सदियों में एक बार मिलता है और इसकी झलक उनके खेल के साथ उनकी पर्सनल लाइफ में झलकती है। वह दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीट हैं। आज हम आपको बताते हैं, इस खिलाड़ी की सालाना कमाई और ये भारतीय कप्तान से कितनी ज्यादा है...
     

  • Lionel Messi Birthday: 5 Most Expensive Things argentine footballer Has Bought dva

    Other SportJun 24, 2021, 9:57 AM IST

    Lionel Messi Birthday: सोने के iPhone से लेकर प्राइवेट जेट तक, ये है मेसी के 5 सबसे मंहगे शौक

    स्पोर्ट्स डेस्क : बार्सिलोना के शानदार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) 24 जून को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह सिर्फ एक फुटबॉलर नहीं, बल्कि सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक है। जब कभी भी फुटबॉल का नाम आता है, तो सबसे पहले जहन में मेसी का नाम ही आता है। पूरी दुनिया में बच्चा-बच्चा इन्हें जानता हैं। मेसी जिस शान से मैदान में उतरते हैं उसी शान से अपना जीवन भी जीते हैं। उनके पास सोने का फोन से लेकर वह प्राइवेट जेट तक हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं, कि दुनिया के सबसे अमीर फुटबॉलर मेसी कैसे रहते हैं और उनके 5 सबसे महंगे शौक..

  • India Football captain Sunil Chhetri breaks Lionel Messi's international goals record dva

    Other SportJun 9, 2021, 9:38 AM IST

    कभी लियोनेल मेसी की तरह बनना चाहता था ये भारतीय फुटबॉलर, आज इस मामले में उनसे निकला आगे

    स्पोर्ट्स डेस्क : दुनिया में जब भी कभी फुटबॉल का नाम लिया जाता है तो जहन में अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) का नाम जरूर आता है। लेकिन अब भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) मेसी को पछाड़ कर उनसे आगे निकल गए हैं। जी हां, फीफा वर्ल्ड कप 2022 (2022 FIFA World Cup) और एशिया कप 2023 (2023 AFC Asian Cup) क्वालीफायर में सोमवार को सुनील छेत्री ने 2 शानदार गोल कर मेसी को इंटरनेशनल गोल के मामले में पीछे छोड़ दिया है। दरअसल, छेत्री के इंटरनेशनल गोल की संख्या 74 हो गई है जबकि मेसी के नाम अभी तक 73 गोल दर्ज है। छेत्री अब महान फुटबॉलर पेले से सिर्फ 3 गोल पीछे हैं। तो चलिए आइए आपको बताते हैं कि इस लिस्ट में पहले नंबर पर कौन है और अपनी जीत के बाद सुनील छेत्री का क्या कहना है...

  • Lionel Messi personal life: world's best footballer and his family, see photos dva

    Other SportMay 20, 2021, 1:48 PM IST

    अपने बेस्ट फ्रेंड की बहन पर आ गया था इस खिलाड़ी का दिल, शादी से पहले ही बन गए थे 2 बच्चों के पिता

    स्पोर्ट्स डेस्क : बार्सिलोना के शानदार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलरों में से एक है। उनके खेल के साथ-साथ फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से भी काफी प्रभावित हैं। वह क्या खाते हैं, कैसी लाइफ जीती हैं ? फैंस उनके हर मूव्स पर नजर रखते हैं। मेसी भी अपने चाहने वाले को निराश ना करते हुए हमेशा उनके साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। आइए आज हम आपको बताते हैं मेसी की पर्सनल लाइफ के बारे में और मिलवाते हैं, इस खिलाड़ी के बीवी और बच्चों से...

  • Lionel Messi salary leaked : barcelona gives him 49,11,22,92,035 rs. as highest paid money dva

    SportsFeb 1, 2021, 11:47 AM IST

    धोनी-विराट से ज्यादा है इस खिलाड़ी की सैलरी 49,11,22,92,035 ये आंकड़ा देखकर दंग रह जाएंगे आप

    स्पोर्ट्स डेस्क : बार्सिलोना के शानदार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलरों में से एक है। हाल ही में मेसी की सैलरी की जानकारी लीक हो गई। the El Mundo (द एल मुंडो) न्यूज पेपर में छपी रिपोर्ट में बताया गया कि लगभग दो दशक से स्पेनिश क्लब बार्सिलोना (barcelona) से जुड़े मेसी को चार सीजन के लिए 55 करोड़ 50 लाख यूरो यानी की 4911 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। एक आंकड़ा अब तक के इतिहास में किसी भी खिलाड़ी को मिलने वाली सैलेरी से कहीं ज्यादा है। यहां तक भी भारत के सबसे अमीर खिलाड़ी विराट कोहली से भी 5 गुना ज्यादा बार्सिलोना के प्लेयर लियोनेल मेसी की कमाई है।

  • forbes highest paid celeb in 2020, Roger Federer beats Cristiano Ronaldo and Lionel Messi dva

    SportsDec 18, 2020, 3:06 PM IST

    मेसी-रोनाल्डो नहीं, ये है दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाला खिलाड़ी

    स्पोर्ट्स डेस्क : हर साल फोर्ब्स की लिस्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। सभी लोग जानना चाहते हैं कि इस बार कौन सा व्यक्ति सबसे ज्यादा कमाई करने वाला बना है?  वैश्विक महामारी के बीच फोर्ब्स मैगजीन ने साल 2020 में सबसे अधिक कमाई करने वाले हॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर अमेरिकी रियलिटी स्टार कायली जेनर (Kylie Jenner) हैं। वहीं, इस साल मेसी और रोनाल्डो को पीछे छोड़ते हुए टेनिस स्टार रोजर फेडरर (Roger Federer) तीसरे नंबर पर आए है। वहीं उनके बाद पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं और पांचवे नंबर पर अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी हैं। आइए आपको बताते हैं कि इन सेलेब्स की सालाना कमाई कितनी हैं?

  • Lionel Messi is 5 time richer than virat kohli, he keeps gold iphone dva

    ISLDec 14, 2020, 8:31 AM IST

    विराट कोहली से भी ज्यादा है इस खिलाड़ी की कमाई, ऐसा-वैसा नहीं, रखता है सोने का iPhone

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर ​क्रिकेटर हैं। लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी कि बार्सिलोना के शानदार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की कमाई विराट कोहली से 5 गुना से भी ज्यादा है। दरअसल, फोर्ब्स हर साल अलग-अलग तरह की लिस्ट निकालता है। उसमें से एक होती है सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीट्स की लिस्ट। इस लिस्ट में लियोनेल मेस्सी नंबर वन पर है। मेसी जिस शान से मैदान में उतरते हैं उसी शान से अपना जीवन भी जीते हैं। यहां तक की वह सोने का फोन रखते हैं। आइए आज आपको बताते हैं दुनिया के सबसे अमीर एथलीट मेसी कैसे रहते हैं।

  • Champions League : Cristiano Ronaldo V/S Lionel Messi, Juventus won over Barcelona by 3-0 dva

    ISLDec 9, 2020, 8:03 AM IST

    कोरोना से जंग जीतकर मैदान पर पहुंचा ये खिलाड़ी, एक ही मैच में 2 गोल दागकर मेसी की टीम को दी करारी शिकस्त

    चेम्पियंस लीग में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मेसी की टीम को 3-0 से शिकस्त दी। युवेंटस की टीम ने रोनाल्डो के 2 गोल के दमपर बार्सिलोना से ये मैच जीत लिया। इसके साथ रोनाल्डो एक पैनल्टी में 2 गोल दागने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उनकी टीम भी यूरोपियन UEFA चैम्पियंस लीग में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, मेसी की टीम इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर आ गई है।