Live Score  

(Search results - 139)
  • undefined

    CricketApr 8, 2021, 8:07 AM IST

    IPL2021: इस सीजन कोहली नाम दर्ज हो सकते हैं ये 6 'विराट' रिकॉर्ड्स, पहले मैच में ही हो सकता है कमाल

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट में किसी को रिकॉर्ड्स किंग्स कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। जिन्होंने कम समय में वो मुकाम हासिल किया, जो बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी नहीं कर पाता है। इंटरनेशनल क्रिकेट से लेकर आईपीएल तक में उनके नाम कई ऐसे बेहतरीन रिकॉर्ड्स दर्ज है। इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन से अभी तक कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज तो है ही, लेकिन 14वें सीजन (IPL2021) में वो कौन से रिकॉर्ड्स होंगे जो विराट कोहली तोड़ सकते हैं, आइए आपको बताते हैं...

  • undefined

    CricketApr 3, 2021, 4:38 PM IST

    IPL Flashback: इन खिलाड़ियों ने 1 मैच में आधी टीम को भेजा पवेलियन, ये हैं IPL के बेस्ट विकेट टेकर बॉलर

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL2021) का आगाज अब बस कुछ ही दिन में होने वाला है। इस बार ये पूरी सीरीज 9 अप्रैल से 30 मई तक भारत में होगी। हर बार की तरह इस बार भी पर्पल कैप और सबसे आगे बने रहने की रेस सभी बॉलर्स में होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आईपीएल में किस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाएं थे, तो चलिए जानते हैं, आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप गेंदबाजों के बारे में.....

  • undefined

    CricketApr 2, 2021, 8:44 AM IST

    IPL से पहले फिर इस बात से परेशान हुए कप्तान कोहली, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL2021) के 14वें सीजन का आगाज बस कुछ ही दिनों में होने वाला है। 9 अप्रैल को पहला मैच पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच खेला जाएगा। इसके लिए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli ) भी गुरुवार को चैन्नई पहुंच गए हैं। हालांकि आईपीएल शुरू होने से पहले एक बार फिर उन्हें ट्रॉफी गवांने का खतरा हैं। बता दें कि 14 साल से विराट की सेना आईपीएल के खिताब जीतने का सपना देख रही है, लेकिन हर बार उनका ये सपना टूट जाता है। ऐसे में विराट सीरीज शुरू होने से पहले थोड़ा मायूस दिखें। आइए आपको भी दिखाते हैं, कप्तान कोहली ने ये फोटो शेयर कर क्या लिखा, जिसपर फैंस ने भी कहां हमें ट्रॉफी नहीं आपकी हंसी चाहिए।

  • undefined

    CricketApr 2, 2021, 8:06 AM IST

    पिता को गले लगाकर रोती नजर आईं इस खिलाड़ी की बेटी, टीम बोली हम रखेंगे आपके पापा का ख्याल

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL2021) के लिए सभी क्रिकेटर्स अपनी-अपनी टीम के पास पहुंचने लगे है। विदेशों से भी खिलाड़ी भारत आ गए हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर और आईपीएल स्टार डेविड वॉर्नर (David Warner) भी सनराइजर्स हैदराबाद के स्कॉड को ज्वाइन करने रवाना हुए। कोरोना के चलते इस बार वह अपने परिवार के साथ इंडिया नहीं आए, ऐसे में पिता के जाते समय उनकी बेटी गले लगकर रोती नजर आईं। जिसपर एसआरएच ने ट्वीट कर लिखा कि हम आपके पापा का ख्याल रखेंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं पापा और बेटियों की ये प्यारी सी फोटो....

  • undefined

    CricketApr 1, 2021, 2:50 PM IST

    मिस्टर 360 डिग्री ने ज्वाइन किया RCB कैंप, चैन्नई पहुंचते ही दिखाया पूरा जोश

    स्पोर्ट्स डेस्क : साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और आईपीएल के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) आईपीएल के 14वें सीजन के लिए पूरे जोश में नजर आए। हाल ही में उन्होंने चैन्नई में आरसीबी को कैंप को ज्वाइन किया, जिसकी तस्वीरें टीम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की है। बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी का सामना इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL2021) के पहले मैच में पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस से 9 अप्रैल को होगा। इस मैच में मिस्टर 360 एबीडी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।

  • undefined

    CricketApr 1, 2021, 10:20 AM IST

    शादी के बाद बिना बीवी के IPL में पहुंचे बुमराह, उधर कप्तान ने हीरो की तरह मारी एंट्री-देखें PHOTOS

    स्पोर्ट्स डेस्क : IPL 2021 बस कुछ ही दिन में शुरू होने वाला है। सभी टीमों ने टूर्नामेंट के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं। 9 अप्रैल को पहला मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के बीच चैन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टीम चेन्नई पहुंच भी गई है। टीम ने खिलाड़ियों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें हार्दिक और बुमराह अपनी पत्नियों के बिना चैन्नई पहुंचे, वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने अलग अंदाज में एंट्री मारी।

  • undefined

    CricketMar 31, 2021, 10:54 AM IST

    सोशल मीडिया पर उठी RCB के खिलाफ Arjun Tendulkar को खिलाने की मांग, फैंस बोले- इस वजह से कोहली कर सकते हैं आउट

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL2021) बस कुछ ही दिन में शुरू होने वाला है और सभी टीमों ने टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। 9 अप्रैल को पहला मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमों ने जीत तोड़ मेहनत शुरू कर दी है। इसे लेकर मुंबई इंडियंस (एमआई) ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि किस तरह उनकी जीत की तैयारी चल रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं, मुंबई के प्रैक्टिस सेशन की ये तस्वीर और फैंस का इस पर रिएक्शन...

  • undefined

    CricketMar 31, 2021, 9:34 AM IST

    बिछ गई है IPL की बिसात, इन 6 शानदार स्टेडियम में खेले जाएंगे सभी मैच, जानें खासियत

    स्पोर्ट्स डेस्क : IPL2021 का इंताजर बस खत्म होने वाला है। 9 अप्रैल से भारत में आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन किया जाएगा। जिसके लिए खिलाड़ी जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं। 9 अप्रैल से 30 मई तक देश के 6 सबसे बड़े स्टेडियमों में कुल 50 मैच खेले जाएंगे। कोरोना के चलते फिलहाल दर्शकों की एंट्री बैन रहेगी। लेकिन अपनी फेवरेट टीम को खेलता देखने के लिए सभी फैंस काफी एक्साइटेड है। बता दें कि इस बार कोई भी टीम अपने होम ग्राउंड पर मैच नहीं खेलेगी। तो चलिए हम आपको बताते हैं, किन मैदानों पर कौन से मैच होंगे और इन 6 मैदानों की खासियत के बारे में...

  • undefined

    CricketMar 31, 2021, 8:07 AM IST

    Rishabh Pant को मिला धमाकेदार पारी का इनाम, इन खिलाड़ियों को पीछे छोड़ बने दिल्ली के कप्तान

    ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड सीरीज में अपनी पारी से सबका दिल जीतने वाले ऋषभ पंत को आईपीएल में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है।

  • undefined

    CricketMar 30, 2021, 12:42 PM IST

    धोनी-कोहली नहीं, ये हैं IPL में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले बल्लेबाज, इस खिलाड़ी ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL2021) का आगाज अब बस कुछ ही दिन में होने वाला है। इस बार ये पूरी सीरीज 9 अप्रैल से 30 मई तक भारत में होगी। हर बार की तरह इस बार भी ऑरेंज कैप और सबसे आगे बने रहने की रेस सभी क्रिकेटरों में होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आईपीएल में अब तक सबसे ज्यादा छक्के किस क्रिकेटर ने मारे हैं? आपको बता दें कि हमारे सबसे प्रिय क्रिकेटर विराट कोहली इस रेस में 5वें नंबर पर है, तो चलिए जानते हैं, आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले क्रिकेटरों के बारे में।

  • undefined

    CricketMar 14, 2021, 2:38 PM IST

    India Vs England दूसरा T-20 : ईशान की 'डेब्यू फिफ्टी' और विराट के 73 रनों की बदौलत इंग्लैंड को शिकस्त

    अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए टी-20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया। भारत ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। सूर्याकुमार यादव और ईशान किशन का यह इंटरनेशनल डेब्यू है। ईशान ने अपने पहले ही मैच में फिफ्टी मार दी। लेकिन सूर्याकुमार को बैटिंग का चांस नहीं मिल सका।

  • <p>delhi</p>

    CricketMar 12, 2021, 1:28 PM IST

    T20 : इंडिया ने 7 विकेट पर बनाए 124 रन, इंग्लैंड ने 27 गेंद पहले ही जीता मैच

    भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी 20 इंटरनेशनल सीरीज (Indis Vs England T20) का पहले मैच अहमदाबाद में हो रहा है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारत की तरफ से के एल राहुल और शिखर धवन ने ओपनिंग की। 50 रन के अंदर ही भारत ने अपने 4 विकेट गंवा दिए। 

  • undefined

    CricketMar 11, 2021, 7:57 AM IST

    IPL2021 के लिए तैयार है 'शेर', 1-2 नहीं बल्कि 3 बैट लेकर मैदान पर पहुंचे MS Dhoni

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के पिछले सीजन में अपनी हार के बाद धोनी की टीम चैन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस बार पूरी दमखम के साथ मैदान पर आने वाली है। इसके लिए सीएसके ने 1 महीने पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी है। बता दें कि इस बार आईपीएल (IPL2021) का आयोजन भारत में 9 अप्रैल से 30 मई तक किया जाएगा। ऐसे में धोनी (MS Dhoni) इस बार अपनी टीम को जीताने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, इसलिए वह एक-दो नहीं बल्कि 3-3 बल्ले लेकर मैदान पर आते नजर आए। बता दें कि धोनी अक्सर अपनी स्ट्रैंथ बढ़ाने के लिए 2 बल्लों से प्रैक्टिस करते थे। आइए आपको भी दिखाते हैं आईपीएल से पहले सीएसके की तैयारी जीत की।

  • undefined

    CricketMar 6, 2021, 4:06 PM IST

    चेपॉक से अहमदाबाद तक...ऐसा रहा 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का सफर, इस तरह हुई इंडिया की 3 'विराट' जीत

    भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG, 4th Test) के आखिरी मैच में भारत ने 25 रनों से जीत दर्ज की और सीरीज 3-1 से अपने नाम कर ली। भारत ने इसके साथ ही ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी जगह बना ली है। अब भारतीय टीम का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा।

  • undefined

    CricketMar 6, 2021, 3:55 PM IST

    पंत का शतक, रोहित-'सुंदर' की धांसू पारी, ये हैं भारत की जीत के 5 सॉलिड कारण

    भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG, 4th Test) के आखिरी मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। इसके साथ ही भारतीय टीम ने ये सीरीज 3-1 से अपने नाम कर ली।