Loan From Home  

(Search results - 2)
  • <p><strong>बिजनेस डेस्क। </strong>कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण बैंकों ने लोन लेने वालों को मोरेटोरियम (Moratorium) की सुविधा दी थी। इसके तहत कर्जदारों को ईएमआई (EMI) चुकाने से छूट मिली थी। लेकिन 31 अगस्त से रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने मोरेटोरियम की सुविधा खत्म कर दी। इससे अब कर्जदारों के लिए ईएमआई चुकाना जरूरी हो गया है। वहीं, कोरोना संकट के की वजह से लोगों के आर्थिक हालात ऐसे नहीं रह गए हैं कि वे समय से ईएमआई का भुगतान कर सकें। इस समस्या को देखते हुए रिजर्व बैंक ने बैंकों को लोन रिस्ट्रक्चरिंग की योजना बनाने की सलाह दी थी, ताकि कर्जदारों को सहूलियत मिल सके। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने लोन रिस्ट्रक्चरिंग की पॉलिसी बना दी है और इसके लिए एक ऑनलाइन पोर्टल लॉन्च किया है।<br />
(फाइल फोटो)</p>

    BusinessSep 22, 2020, 8:51 AM IST

    इस बैंक से लिया है लोन तो घर बैठे कम करा सकते हैं EMI, शुरू हुई नई स्कीम

    बिजनेस डेस्क। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण बैंकों ने लोन लेने वालों को मोरेटोरियम (Moratorium) की सुविधा दी थी। इसके तहत कर्जदारों को ईएमआई (EMI) चुकाने से छूट मिली थी। लेकिन 31 अगस्त से रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने मोरेटोरियम की सुविधा खत्म कर दी। इससे अब कर्जदारों के लिए ईएमआई चुकाना जरूरी हो गया है। वहीं, कोरोना संकट के की वजह से लोगों के आर्थिक हालात ऐसे नहीं रह गए हैं कि वे समय से ईएमआई का भुगतान कर सकें। इस समस्या को देखते हुए रिजर्व बैंक ने बैंकों को लोन रिस्ट्रक्चरिंग की योजना बनाने की सलाह दी थी, ताकि कर्जदारों को सहूलियत मिल सके। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने लोन रिस्ट्रक्चरिंग की पॉलिसी बना दी है और इसके लिए एक ऑनलाइन पोर्टल लॉन्च किया है।
    (फाइल फोटो)

  • undefined

    BusinessApr 23, 2020, 7:23 PM IST

    लॉकडाउन में पड़ गई है पैसों की जरूरत! घबराइए नहीं SBI घर बैठे देगा आपको पर्सनल लोन

    कोरोना महामारी के खिलाफ देश में 3 मई तक लॉकडाउन है ऐसे में अगर आपको पैसों की जरूरत पड़ जाए तो आप क्या करेंगे। ऐसे में अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहक हैं, तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। आप घर बैठे ऑनलाइन प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन ले सकते हैं। ये केवल 4 आसान स्टेप्स में हो जाएगा।