Lockdown To Be Extended Till May 31  

(Search results - 5)
  • Lockdown 4 government guidelines e commerce bus service Shopes reopen kps

    NationalMay 18, 2020, 10:13 AM IST

    खुलेंगी दुकानें, सामानों की होगी होम डिलीवरी, चलेंगी बसें... जानिए लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइंस

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन को दो हफ्तों यानी 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही आज से लॉकडाउन 4.0 की शुरूआत हो गई है। इस लॉकडाउन में कई तरह की छूट भी दी गई है। इन रियायतों में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, सैलून की दुकानों के साथ ही बसों को चलाने की भी बात कही गई है। कोरोना वायरस के कहर को कम करने के लिए देश में लॉकडाउन को काफी अहम माना जा रहा है। इस बार के लॉकडाउन में राज्यों को ज्यादा अधिकार दिए गए हैं। वहीं दो नए जोन भी जोड़े गए हैंय़ इसके अलावा आज से कुछ नई रियायतें भी दी जा रही हैं। 

  • Coronavirus lockdown extended till May 31 MHA issues Directives for COVID19 kps

    NationalMay 18, 2020, 7:38 AM IST

    स्कूल-कॉलेज से लेकर मॉल तक... जानिए लॉकडाउन 4.0 में आज से क्या रहेगा बंद, किसे मिली छूट

    17 मई को लॉककडाउन का तीसरा चरण खत्म हो गया। जिसके बाद आज से लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो रहा है। सरकार ने लॉकडाउन 4.0 को लेकर गाइडलाइन जारी की है। इसमें सरकार ने पहली की तरह ही रेल और उड़ान सेवाओं को बंद रखा है। इसके साथ ही भीड़ वाली जगहों पर भी पाबंदी जारी रखा है।

  • The delineation of red green orange containment and buffer zone will be decided by State governments KPS

    NationalMay 17, 2020, 8:45 PM IST

    लॉकडाउन 4.0: पांच जोन में बंटा देश, राज्य सरकारें खुद करेंगी तय, जानिए क्या है बफर और कंटेनमेंट जोन

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन के 31 मई तक बढ़ा दिया है। कल सोमवार यानी 18 मई से लॉकडाउन का चौथा चरण लागू होगा। इसको लेकर गृहमंत्रालय ने गाइडलाइन भी जारी कर दिया है। गृहमंत्रालय ने इस बार जोनों के निर्धारण का निर्णय राज्य सरकारों के ऊपर सौंप दिया है। इसके साथ ही अब जोनों की संख्या बढ़ाकर 5 कर दी गई है। 
     

  • Coronavirus lockdown extended till May 31 MHA issues National Directives for COVID19 kps

    NationalMay 17, 2020, 7:54 PM IST

    स्कूल-कॉलेज, रेस्त्रां, सिनेमा हॉल से लेकर बार तक, जानिए लॉकडाउन 4.0 में क्या रहेगा बंद

    नई दिल्ली. देश में जारी कोरोना संकट से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया है। 18 मई से लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू होगा। इसके लिए गृहमंत्रालय ने गाइडलाइन जारी कर दी है। 17 मई को लॉकडाउन का तीसरा चरण खत्म हो रहा था। हालांकि, इससे पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन 4 का संकेत दे दिया था। हालांकि, उन्होंने कहा था कि यह नए रंग रूप में होगा। गृहमंत्रालय द्वारा जारी गाइडलाइन के मुताबिक आइए जानते हैं देश में क्या बंद रहेगा... 

  • Coronavirus Lockdown to be extended till May 31 in india news and update KPP

    NationalMay 17, 2020, 5:07 PM IST

    31 मई तक लॉकडाउन, ट्रेन-उड़ान सेवाएं रहेंगी बंद; राज्यों की आपसी अनुमति पर चल सकेंगे यात्री वाहन-बसें

    कोरोना के संक्रमण को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। यह लॉकडाउन का चौथा चरण होगा। 17 मई को लॉकडाउन का तीसरा चरण खत्म हो रहा था। हालांकि, इससे पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन 4 का संकेत दे दिया था। हालांकि, उन्होंने कहा था कि यह नए रंग रूप में होगा।