Love  

(Search results - 2382)
  • undefined

    Uttar PradeshJul 24, 2021, 3:20 PM IST

    प्यार फिर लव मैरिज और बन गए पति-पत्नी, लेकिन शादी के बाद बीवी का वीडियो देख उड़े होश..टूट गया रिश्ता

    कानपुर (उत्तर प्रदेश). सोशल मीडिया के युग में साथ जीने मरने की खसमें खाकर शादी करने वाले कपल सात जन्मों के पति-पत्नी के रिश्ते को कुछ ही दिनों में तोड़ देते हैं। यूपी के कानपुर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक लड़की ने शादी के महज 10 महीने बाद ही पति के साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए और उसने बिना बताए चुपचाप दूसरी शादी कर ली। जबकि उसने अपनी पसंद के लड़के से लव मैरिज की हुई थी, इसके बाद भी यह रिश्ता तोड़ दिया। जब पति ने बीवी की शादी वाला यह वीडियो देखा तो उसके होश उड़ गए।
     

  • undefined

    TVJul 23, 2021, 12:59 PM IST

    बेटे को जन्म देने के बाद TV एक्ट्रेस ने दिखाई गोद भराई की झलक, गुलाबी चमकदार साड़ी में दिखी खूबसूरत

    मुंबई. टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Saathiya) की एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन (Loveleen Kaur Sasan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है और इसके पीछे की वजह से उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी। आपको बता दें कि वे दूसरी बार मां बन गई है। उन्होंने 16 जुलाई को बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के सात दिन बाद उन्होंने अपनी गोद भराई की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सभी फोटोज में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। सामने आई फोटो में वे गुलाबी-पीली चमकदार साड़ी पहने नजर आ रही है। साड़ी के साथ ही उन्होंने मैचिंग करती झेर सारी ज्वैलरी भी पहन रखी है। एक फोटो में वे अपने पति कौशिक के साथ दिखाई दे रही हैं। इसमें लवलीन के पति उनके माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। नीचे देखे लवलीन सासन की गोद भराई की फोटोज...
     

  • undefined

    NationalJul 21, 2021, 9:21 PM IST

    महज 24 घंटे का था पति का जीवन, महिला ने कहा मां बनना चाहती हूं...कोर्ट ने 15 मिनट में दे दिया फैसला

    करीब चार साल पहले कनाडा में शुरू हुई एक प्रेम कहानी तो शादी के अटूट बंधन में बंध गयी। लेकिन दोनों प्रेमियों को यहा पता नहीं था कि कोरोना काल में उसका इतना दुःखद अंत होगा। हालांकि, प्रेमिका ने मौत के आगोश में जा रहे पति को बचाने के लिए जी जान लगा दी लेकिन जब निराशा हाथ लगी तो एक ऐसा फैसला लिया जिसे दुनिया याद रखेगी। जानिए इस अनोखी प्रेम कहानी की पूरी दास्तां...
     

  • undefined

    TVJul 21, 2021, 12:35 PM IST

    सालभर भी नहीं चल पाए ये 9 TV शोज, एक को तो सिर्फ 3 हफ्तों में ही करना पड़ा बंद

    मुंबई। कोरोना (Corona) लॉकडाउन के दौरान भले ही फिल्मों की शूटिंग पर बैन था, लेकिन बावजूद इसके कई टीवी शो लॉन्च हुए। इनमें अनुपमा और इमली जैसे शोज तो अब भी TRP लिस्ट में टॉप-5 पर बने हुए हैं। हालांकि, इसी दौरान कुछ शोज ऐसे भी रहे, जो दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहे और शुरू होने के कुछ महीनों बाद ही बंद हो गए। यहां तक कि एक शो तो ऐसा भी है, जो शुरू होने के महज 3 हफ्तों में ही बंद हो गया। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही TV शोज के बारे में। 

  • undefined

    Uttar PradeshJul 20, 2021, 8:04 PM IST

    ये है सच्ची मोहब्बत: नेत्रहीन लड़की से हुआ प्यार, घरवालों के खिलाफ जाकर अकेला ही बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

    सच्ची मोहब्बत की यह कहानी मध्यप्रदेश के सागर जिले के मड़ावन गांव के रहने वाले मोहन रायकवार नाम के युवक की है। जिसने जब ललितपुर जिले के मदनपुर कस्बे की निवासी नेत्रहीन वंदना नाम की लड़की को देखा तो उसे वह पहली ही बार में दिल दे बैठा।

  • undefined

    Uttar PradeshJul 20, 2021, 12:51 PM IST

    बर्थडे विश करने पहुंचा था शख्स..लेकिन हो गई शादी, रिर्टन गिफ्ट में मिली दुल्हन..दिलचस्प ही पूरी कहानी

    सहारनरपुर जिले के गोपालपुरा गांव में रहने वाला एक युवक का ख्वाजा गांव में रहने वाली गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर उससे चोरी-छिपे मिलने के लिए पहुंचा हुआ था। लेकिन ग्रामीणों ने उसकी उसी समय प्रेमिका से शादी करवा दी।

  • undefined

    BollywoodJul 19, 2021, 1:06 PM IST

    जब अक्षय कुमार से मिले धोखे पर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, बोलीं- उसने मेरा इस्तेमाल किया

    मुंबई। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पॉपुलर गाने 'चुरा के दिल मेरा' को रीक्रिएट किया गया है। बता दें कि इस गाने का ऑरिजिनल वर्जन फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में था, जो कि 1994 में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार को दिल दे बैठी थीं। कुछ साल तक तो दोनों का अफेयर रहा, लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। 21 साल पहले एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय से मिले धोखे को लेकर अपना दर्द बयां किया था। मेरे साथ एक और लड़की के साथ रिलेशन में थे अक्षय..

  • undefined

    CelebsJul 18, 2021, 7:45 AM IST

    पत्नी के होते हुए प्रियंका चोपड़ा को दिल दे बैठे थे शाहरुख, 21 साल पहले किया था प्रपोज पर नहीं बनी बात

    मुंबई। बॉलीवुड में 'देसी गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 39 साल की हो गई हैं। 18 जुलाई, 1982 को जमेशदपुर में जन्मी प्रियंका ने 2002 में तमिल फिल्म 'थमिझन' से करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, बॉलीवुड में उन्होंने 2003 में आई फिल्म 'अंदाज' से एंट्री ली। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया है और इन्हीं में से एक नाम है शाहरुख खान। शाहरुख (Shahrukh Khan) और प्रियंका ने फिल्म डॉन में काम किया है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान प्रियंका को दिल दे बैठे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं। यहां तक कि ये खबर जब शाहरुख की पत्नी के कानों तक पहुंची तो नौबत तलाक तक आ गई थी। 

  • <p>प्रतिकात्मक फोटो&nbsp;</p>

    Uttar PradeshJul 16, 2021, 5:43 PM IST

    पिता के 17 साल पहले की हरकत को बेटे ने किया रिपीटः हिन्दू लड़की से अफेयर, पैसे लेकर दोनों घर से फरार

    मामला संभल के हल्लू सराय मोहल्ला का है। लड़के के पिता का नाम अरविंद कुमार था वो सिपाही थे और करीब 17 साल पहले उन्होंने अपना धर्म बदलकर एक मुस्लिम महिला से निकाह कर लिया था। 

  • undefined

    BollywoodJul 15, 2021, 6:37 PM IST

    'बचना ऐ हसीनों' की एक्ट्रेस को मिल गया नया प्यार, पति को तलाक देकर अब इस बिजनेसमैन को कर रही डेट

    मुंबई। फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' की एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। मिनिषा ने 2015 में होटल व्यवसायी रयान थाम से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी 5 साल भी नहीं टिक पाई और अगस्त, 2020 में कपल का तलाक हो गया। दोनों की शादी टूटे अभी सालभर भी नहीं हुआ कि मिनिषा को उनका नया प्यार मिल गया है। मिनिषा ने खुद एक इंटरव्यू में अपने मिस्टर राइट को लेकर खुलासा किया है।

  • <p>Jobs Playing With Dogs, Jobs, Manchester Dogs Lovers</p>

    TrendingJul 14, 2021, 5:48 PM IST

    गजब की नौकरी: कुत्तों के साथ खेलने पर हर महीने मिलेंगे 2 लाख रुपए, जानें 9-5 की ये जॉब कहां निकली है

    नौकरी आम नौकरियों की तरह सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक की होगी। टीमडॉग्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी को ऐसा व्यक्ति चाहिए तो पूरे दिन पपी की देखभाल कर सके।

  • undefined

    CelebsJul 14, 2021, 3:20 PM IST

    न शाहिद कपूर, न ही सैफ अली खान थे करीना कपूर की पहली मोहब्बत, 13 की उम्र में इन्हें दे बैठी थी दिल

    मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी बुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि उन्होंने दोनों बेटों को जन्म देने के बाद प्रेग्नेंसी और इसके बाद होने वाली समस्याओं पर एक बुक लिखी है। इसी बीच करीना के एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पहले प्यार के बारे में बात की थी। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उनके पहला प्यार न तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) थे और न ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan)। उन्होंने बताया कि उन्हें महज 13 साल की उम्र में एक एक्टर से प्यार हो गया था और वो ही उनका पहला सच्चा प्यार है। नीचे पढ़े आखिर कौन है वो शख्स जिसे करीना कपूर इतनी कम उम्र में अपना दिल दे बैठी थी...

  • undefined

    BollywoodJul 11, 2021, 6:38 PM IST

    आलिया भट्ट की होनेवाली ननद बोली- अपनी बहू को लाड-प्यार में बिगाड़ देंगी नीतू कपूर

    मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया अक्सर रणबीर के साथ नजर आती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट अपनी होने वाली सास नीतू कपूर के जन्मदिन में शामिल हुई थीं। अब रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मम्मी अपनी बहू को लाड़-प्यार में बिगाड़ देंगी। इतना ही नहीं, रिद्धिमा ने ये भी कहा कि उनकी मां नीतू कपूर सबसे बेहतरीन सास साबित होंगी। 

  • <p>Crime in Delhi, Delhi Police, Delhi News, Murder in Delhi, Women Crime in Delhi, Murder in Delhi News</p>

    TrendingJul 11, 2021, 10:38 AM IST

    मेरी मां का प्रेमी रोज आता था, उसी ने मां का गला रेतकर हत्या कर दी, 17 साल की बेटी ने खोला सनकी अंकल का राज

    नई दिल्ली. दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका में एक शख्स ने 42 साल की महिला का चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपी को इस बात का बुरा लगा था कि महिला उसे नजरअंदाज करती है। आरोपी का नाम कृष्णा है। उसने 42 साल की मोनिका शर्मा की हत्या की। पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 17 साल की बेटी ने खोला खूनी अंकल का राज...
     

  • undefined

    Madhya PradeshJul 10, 2021, 9:39 PM IST

    5 बेटियों की मां को 15 साल छोटे युवक से हुआ प्यार, करने जा रही 5वीं शादी..3 पतियों की हो चुकी मौत

    भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड जिले से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। जिसे आपने बॉलीवुड की फिल्मों में देखा और सुना होगा। जहां एक महिला अपने से 15 साल छोटे प्रेमी से शादी करने जा रही है। हैरानी की बात यह है कि महिला इससे पहले चार लोगों से पहले शादी कर चुकी है। अब वह पांचवी शादी करने जा रही है। आइए जानते हैं इस महिला की पूरी कहानी...