Love Story  

(Search results - 984)
  • undefined

    ChhattisgarhMay 14, 2021, 6:53 PM IST

    सुहागरात की रात प्रेमी संग भाग गई दुल्हन, 10 दिन बाद सामने आई भागने की असली वजह

    पुलिस ने दोनों को SDM कोर्ट में पेश किया। जहां भी दीपिका नेताम ने कोर्ट से कहा कि वो अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। फिर कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया।
     

  • undefined

    CricketMay 14, 2021, 9:12 AM IST

    बेहद ही खूबसूरत हैं CSK के इस प्लेयर की गर्लफ्रेंड , जन्मदिन पर शेयर की अपने दिल की बात

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने देश के लिए रवाना हो गए है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कुरेन (Sam Curran), जो फिलहाल इंग्लैंड के एक होटल में क्वारंटीन हैं, उन्होंने अपनी प्रेमिका इसाबेला साइमंड्स (isabella symonds) के जन्मदिन पर एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें युवा खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहा हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, सैम और इसाबेला की कुछ रोमांटिक फोटोज...

  • undefined

    Uttar PradeshMay 13, 2021, 9:15 PM IST

    कुल्हाड़ी के दम पर सिरफिरे ने दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर, देखता रह गया दूल्हा, जानें-फिर क्‍या हुआ

    बताते हैं कि घटना के बाद से दूल्हा पक्ष के लोगों ने लड़की को ले जाने से मना कर दिया। बाराती भी लौट गए। उसके बाद इसमें रिश्‍तेदारों की मदद ली गई। दोनों तरफ के लोगों की आपस में पंचायत हुई। रिश्तेदारों के समझाने पर लड़का पक्ष मान गया। 

  • undefined

    BusinessMay 13, 2021, 3:11 PM IST

    बेहद ही खूबसूरत हैं Google के CEO की वाइफ, इस तरह शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

    बिजनेस डेस्क : भारत के रहने वाले सुंदर पिचाई (Sundar Pichai)दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी अल्फाबेट और उसकी सहायक कंपनी गूगल एलएलसी के सीईओ हैं। सामान्य से दिखने वाले सुंदर गूगल के लिए वो बेशकीमती हीरा है, जिसके लिए कंपनी हर महीने करोड़ों रुपए देने को भी तैयार है। पिचाई दुनिया में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले सीईओ हैं। लेकिन वह एक आम आदमी की तरह ही अपनी जिंदगी जीते हैं। उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोस्ती से शुरू हुई सुंदर और अंजलि (Anjali Pichai) की मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और उन्होंने हर एक कदम पर एक-दूसरे का साथ निभाया। आज हम आपको बताते हैं, IIT खड़गपुर से अमेरिका तक का दोनों का सफर...

  • <p><strong>जैसलमेर ( Rajasthan) । </strong>&nbsp;बहू ने ससुर के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। पुलिस ने कब्र से 10 दिन बाद शव को बाहर निकलवाकर जांच पड़ताल में जुट गई। इस दौरान हैरान करने वाला सच सामने आया। जिसका बुधवार को खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार ससुर-बहू में अवैध संबंध था, जो प्यार में पागल होकर वारदात को अंजाम दिए। यह घटना नाचना क्षेत्र की है।</p>

    RajasthanMay 12, 2021, 6:01 PM IST

    बीबी ने शिकंजी में मिलाकर दी नींद की गोलियां, सो जाने पर ससुर के साथ मिलकर पति को करंट देकर मार डाला

    जैसलमेर ( Rajasthan) ।  बहू ने ससुर के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। पुलिस ने कब्र से 10 दिन बाद शव को बाहर निकलवाकर जांच पड़ताल में जुट गई। इस दौरान हैरान करने वाला सच सामने आया। जिसका बुधवार को खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार ससुर-बहू में अवैध संबंध था, जो प्यार में पागल होकर वारदात को अंजाम दिए। यह घटना नाचना क्षेत्र की है।

  • undefined

    TVMay 10, 2021, 12:06 PM IST

    एक शख्स ने कहा- दीपिका के पैसों पर मौज उड़ा रहा है शोएब, पति पर आई आंच तो सिमर ने ऐसे की बोलती बंद

    मुंबई। TV सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika kakkar)और शोएब इब्राह‍िम (Shoaib Ibrahim) की जोड़ी न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी काफी पॉपुलर है। कपल इन दिनों यूट्यूब पर अपने मजेदार ब्लॉग्स से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इसी बीच हाल ही में 'ससुराल सिमर का' सीर‍ियल की वापसी हुई, जिसकी शूट‍िंग के लिए दीप‍िका को घर से बाहर जाना पड़ा। ये बात लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने ब्लॉग के कमेंट सेक्शन में शोएब इब्राह‍िम को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अपने पति पर आंच आते देख दीपिका ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी। 

  • undefined

    South CinemaMay 10, 2021, 9:20 AM IST

    पिता की उम्र के हीरो संग रोमांस कर चुकी 40 की ये एक्ट्रेस, सरेआम डायरेक्टर से मांग लिया था Kiss

    मुंबई/चेन्नई। साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नमिता वांकावाला (Namitha) 40 साल की हो गई हैं। 10 मई, 1981 को सूरत में जन्मीं नमिता ने 1998 में मिस सूरत का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा वो 2001 में  मिस इंडिया की रनरअप भी रही थीं। नमिता की साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। नमिता मूल रूप से गुजरात की रहने वाली हैं लेकिन बाद में तमिलनाडु में जाकर बस गईं। नमिता ने साल 2002 में तेलुगू फिल्म 'सोन्थम' से डेब्यू किया था। नमिता को उनके बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता की उम्र के हीरो के साथ भी बेहद बोल्ड सीन किए हैं। 

  • <p><strong>मऊ (Uttar Pradesh) ।</strong> सौ फुट पानी की टंकी पर चढ़े प्रेमी ने रविवार को प्रेमिका के सामने छलांग लगा दी, जिससे उसकी नीचे गिरने से मौत हो गई। मृतक एक प्राइवेट अस्पताल में लैब टेक्नीशियन था। बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। यह पूरा मामला सरायलखनसी थाना क्षेत्र का है।</p>

    Uttar PradeshMay 9, 2021, 6:47 PM IST

    100 फुट ऊंचे पानी टंकी पर चढ़ा लैब टेक्निशियन, प्रेमिका के आने पर छलांग लगाकर किया लव स्टोरी का दर्दनाक अंत

    मऊ (Uttar Pradesh) । सौ फुट पानी की टंकी पर चढ़े प्रेमी ने रविवार को प्रेमिका के सामने छलांग लगा दी, जिससे उसकी नीचे गिरने से मौत हो गई। मृतक एक प्राइवेट अस्पताल में लैब टेक्नीशियन था। बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। यह पूरा मामला सरायलखनसी थाना क्षेत्र का है।

  • undefined

    BollywoodMay 9, 2021, 6:39 PM IST

    अंबानी खानदान की छोटी बहू टीना ने मदर्स डे पर सास और मां के साथ शेयर की फोटो, लिखी ये बात

    मुंबई। धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) और कोकिला अंबानी (Kokilaben Ambani) की छोटी बहू, टीना अंबानी (Tina Ambani) ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां और सासू मां को याद किया है। इस दौरान टीना अंबानी ने अपनी दोनों मांओं के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। टीना ने अपनी पोस्ट के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें टीना अंबानी अपने दोनों बेटों जय अनमोल और जय अंशुल के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं, एक अन्य फोटो में उनकी मां और सासू मां नजर आ रही हैं। 

  • undefined

    TVMay 7, 2021, 1:46 PM IST

    TV की शगुन ने बताए बच्चे को ब्रेस्टफीड कराने के फायदे, 4 महीने के बेटे संग एक्ट्रेस ने शेयर की PHOTO

    मुंबई। टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein) की शगुन यानी अनीता हसनंदानी (Anita hassanandani) अक्सर फैन्स के साथ अपने बेटे आरव की फोटो और वीडियोज शेयर करती हैं। अनीता बताती हैं कि बेटे आरव में किस तरह और क्या-क्या बदलाव आ रहे हैं। अनीता कभी आरव के सोते हुए का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी डायपर चेंज करते वक्त। हाल ही में उन्होंने बेटे आरव को ब्रेस्टफीड कराने को लेकर एक वीडियो शेयर किया। इसमें अनीता ने बताया कि बेबी को ब्रेस्टफीड कराना कितना जरूरी होता है। 

  • undefined

    CricketMay 6, 2021, 8:17 AM IST

    शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मना रहीं मिसेज बुमराह, पति संग फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

    स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूलीवेड्स जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) 6 मई को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। ये बर्थडे उनके लिए बहुत खास है, क्योंकि शादी के बाद पहली बार वह अपने पति के साथ अपने स्पेशल डे को सेलीब्रेट कर रही हैं। आईपीएल के कारण पिछले कुछ समय से दोनों अलग-अलग में शहरों में थे, लेकिन पत्नी के जन्मदिन पर बुमराह उनके पास पहुंच गए हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं, मिस्टर एंड मिसेज बुमराह की ये फोटो और संजना के जन्मदिन पर उनकी कुछ खास तस्वीरें....

  • undefined

    Uttar PradeshMay 5, 2021, 1:09 PM IST

    फेसबुक पर पहले हुआ प्‍यार, दो बच्चे होने पर व्हाट्सएप पर दिया तीन तलाक

    पीड़िता जगह-जगह थाने, चौकी, कोर्ट, कचहरी सभी जगह चक्कर लगाते-लगाते थक गई है, लेकिन पीड़िता का कहना है कि मरते दम तक इंसाफ के लिए लड़ती रहूंगी। वहीं पीड़िता की आंखों में आंसू और हाथों में शिकायत पत्र लेकिन एसएसपी से लेकर और थाना पुलिस तक परदेसी महिला की मदद करने वाला कोई नहीं है।

  • undefined

    BollywoodMay 5, 2021, 12:48 PM IST

    10 साल के बेटे की मां है गुलशन कुमार की बहू, ऐसे हुई थी भूषण कुमार से दिव्या की पहली मुलाकात

    मुंबई। गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) की आज (बुधवार) 65वीं बर्थ एनिवर्सरी है। 5 मई, 1956 को नई दिल्ली में जन्मे गुलशन कुमार को फिल्म इंडस्ट्री में कैसेट किंग के नाम से भी जाना जाता है। गुलशन कुमार की अगस्त, 1997 में अंडरवर्ल्ड ने हत्या करवा दी थी। उनकी मौत के बाद बेटे भूषण कुमार और बहू दिव्या खोसला कुमार टी-सीरिज को संभाल रहे हैं। गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला बेहद खूबसूरत हैं। दिव्या 16 साल पहले 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' में काम कर चुकी हैं। इसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। 

  • undefined

    TVMay 4, 2021, 1:21 PM IST

    कोरोना का भयावह रूप देख मां बनने से डरीं भारती सिंह, दर्द बयां करते-करते रो पड़ी एक्ट्रेस

    मुंबई। कोरोना (Corona) की दूसरी लहर देशभर में कोहराम मचा रही है। आम लोगों से खास तक सभी इससे बेहद डरे हुए हैं। इसी बीच, रियलिटी शो डांस दीवाने में सभी को हंसाने वाली होस्ट भारती सिंह (Bharti Singh) भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं और इमोशनल हो गईं। दरअसल, शो में एक कंटेस्टेंट डांस एक्ट परफॉर्म करती है, जिसमें 14 दिन के बच्चे की कोरोना के चलते मौत हो जाती है। ये एक्ट एक सच्ची कहानी पर बेस्ड था। इसे देख भारती समेत वहां मौजूद सभी लोग इमोशलन हो जाते हैं। भारती रोते हुए कहती हैं- हम बेबी प्लान करने का सोच रहे हैं लेकिन बीमारी को सोच कर मन ही नहीं कर रहा कि हम आपस में बात करें क्योंकि मैं ऐसे रोना नहीं चाहती। 

  • undefined

    BollywoodMay 3, 2021, 11:36 AM IST

    पति की लाई साड़ियां इस वजह से नहीं पहनती थीं संजय दत्त की मां, कभी राजकपूर के लिए बेच दिए थे गहने

    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मां नरगिस दत्त (Nargis Dutt) को गुजरे हुए 40 साल हो चुके हैं। आज (3 मई) को उनकी डेथ एनिवर्सरी है। बता दें कि बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेस में शुमार रहीं नरगिस सुनील दत्त का पहली नजर का प्यार थीं। नरगिस को देखते ही सुनील दत्त अपना दिल दे बैठे थे, लेकिन उस वक्त जहां नरगिस एक कामयाब एक्ट्रेस थीं, वहीं सुनील दत्त का करियर शुरू ही हुआ था। दोनों को साल 1957 की फिल्म 'मदर इंडिया' में साथ काम करने का मौका मिला और इसके बाद ही दोनों में प्यार हुआ। 1958 में नरगिस और सुनील दत्त ने शादी कर ली। दोनों का एक किस्सा बेहद मशहूर है। कहा जाता है कि नरगिस कभी भी सुनील दत्त की लाई हुई साड़ियां नहीं पहनती थीं।