Lunch  

(Search results - 39)
  • undefined

    BollywoodJul 24, 2021, 5:53 PM IST

    डिनर के बाद अब करीना ने दिखाई तैमूर के ब्रेकफास्ट की झलक, बताया बेटे को नाश्ते में क्या-क्या है पसंद

    मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur) बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। करीना कपूर अक्सर अपने लाडले की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने बेटे तैमूर का ब्रेकफास्ट मैन्यू शेयर किया है। तैमूर के हेल्दी ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर करते हुए करीना ने बताया कि उनके बेटे की प्लेट सभी न्यूट्रिशंस से भरी होती है। बता दें कि करीना कपूर इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि तैमूर जो भी खाए वो हेल्दी रहे।  

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 9, 2021, 9:51 PM IST

    WB Election 2021: बुजुर्ग जनसंघी समरेंद्र बिश्वास के घर पहुंचे गृहमंत्री, परिवार संग किया लंच

    पश्चिम बंगाल में चैथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह पुराने जमाने के जनसंघ व भाजपा के नेताओं से भी मुलाकात कर रहे हैं। शुक्रवार को गृहमंत्री शाह ने जनसंघ के जमाने के नेता व बंगाल में भाजपा के संस्थापक सदस्य रहे समरेंद्र प्रसाद बिश्वास के घर पहुंचे। 

  • undefined

    BollywoodMar 21, 2021, 2:52 PM IST

    जब महाभारत के दुर्योधन की इस हरकत से भड़क गई थीं महिलाएं, 'द्रौपदी' ने भी नहीं दिया था साथ

    मुंबई. टीवी का पॉपुलर सीरियल 'महाभारत' में दुर्योधन का रोल प्ले करने वाले एक्टर पुनीत इस्सर ने अपने करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कुली' से की थी। हालांकि, पहली ही फिल्म में वो विवादों में आ गए थे। एक्टर ने बिग बी को घूंसा मार दिया था। इस वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद कई साल तक पुनीत इस्सर को काम नहीं मिला। इसके बाद 1987 में बी.आर. चोपड़ा की महाभारत उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट थी। इस सीरियल में वो अपने किरदार से फेमस तो हुए लेकिन दुष्ट के रूप में। ऐसे आइए एक किस्सा बता रहे हैं, जब एक्टर पर महिलाएं भड़क गई थीं।  

  • undefined

    BollywoodFeb 9, 2021, 7:57 AM IST

    क्या आप जानते हैं शिल्पा शेट्टी की इस नई मर्सिडीज बेंज की कीमत? इस वजह से और भी बढ़ गई घर की शोभा

    मुंबई. बॉलीवुड फिटनेस क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 45 की उम्र में अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऐसे में इन दिनों वो अपनी फिटनेस नहीं बल्कि नई कार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके पति राज कुंद्रा ने हाल ही में ब्रैंड न्यू मर्सिडीज बेंज वी क्लास कार खरीदी है। गाड़ी खरीदने के बाद शिल्पा और राज वर्ली फैमिली के साथ वर्ली में स्पॉट किए गए। यहां वो अपनी मां और बहन शमिता शेट्टी के साथ दिखीं। 

  • undefined

    Madhya PradeshJan 26, 2021, 7:38 PM IST

    तिरंगा फहराते ही सीएम शिवराज पहुंचे मजदूर के घर खाना खाने, साथ बैठकर खाई साग-पुड़ी..कहा आनंद आ गया


    भोपाल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले दो दिन से विध्ंय के दौरे पर हैं। जहां उन्होंने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। आज मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर सीएम ने रीवा में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। इसके बाद वह एक मजदूर के घर खाना खाने के लिए चले गए।
     

  • undefined

    CelebsJan 25, 2021, 2:18 PM IST

    नीले रंग की बिकिनी पहन पूल में लंच करती आई नजर सैफ की बेटी, बड़ी सी ट्रे में दिखे ढेरभर लजीज डिशेज

    मुंबई. कोरोना का खतरा अभी भी खत्म नहीं हुआ है फिर भी आमजनों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने काम लौट आए है। ऐसे में सेलेब्स जहां अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने में बिजी है वहीं कुछ सेलेब्स देश-विदेश में वेकेशन भी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी करने के बाद सैफ अली खान (saif ali khan) की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) वेकेशन मनाने मालदीव पहुंची है। उनके साथ मां अमृता सिंह (amrita singh) और छोटा भाई इब्राहिम अली खान (ibrahim ali khan) भी थे। हालांकि, रविवार शाम को वह वापस मुंबई लौट आई हैं। सारा ने इस वेकेशन की अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वे नीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनकी इन फोटोज को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

  • undefined

    Madhya PradeshJan 23, 2021, 9:16 PM IST

    ये हैं MP के मंत्री: सफाईकर्मी के दरवाजे पर बैठकर मांग के खाया खाना, पढ़िए यह दिलचस्प खबर

    मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने निवास ग्वालियर पहुंचे हुए थे। शनिवार सुबह वह अपनी विधानसभा के वार्ड 15 के श्री कृष्ण नगर पहुंचे जहां उन्होंने लोगों से हाल चाल जाना और जमीन पर बैठ गए। वहीं कुछ लोग तो यह भी नहीं समझ पाए कि यह मंत्री हैं या आम आदमी। 

  • undefined

    CricketJan 7, 2021, 3:24 PM IST

    प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने में ललचा Anushka Sharma का मन, फरमाइश होते ही रेस्त्रां पहुंचे Virat Kohli

    स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच सीरीज को बीच में ही छोड़कर भारत आ चुके हैं। पहले ही उन्होंने सीरीज को बीच में छोड़ने की घोषणा कर दी थी।  विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को उनके प्रेग्नेंसी के लास्ट मंथ में अकेले नहीं छोड़ना चाहते थे। इसलिए उनका ख्याल रखने के लिए वो भारत लौट आए। अब विराट अनुष्का का पूरा ध्यान रख रहे हैं। इस बीच प्रेग्नेंसी के लास्ट मंथ में अनुष्का को फ़ूड क्रेविंग्स हो रही हैं।  उन्हें आज अपने पति के साथ लंच के लिए पिज्जा आउटलेट में जाते हुए देखा गया। चेहरे पर मास्क लगा लंच पर निकले अनुष्का और विराट कोहली की फोटोज वायरल... 
     

  • undefined

    NationalDec 30, 2020, 6:44 PM IST

    किसानों ने फिर अपना खाना खाया, इस बार तोमर-गोयल ने भी लाइन में लगकर लंगर के लिए मजे; Photos

    कृषि कानूनों के विरोध के बीच किसान और सरकार के बीच बुधवार को 7वें दौर की बातचीत हुई। यह बैठक दिल्ली के विज्ञान भवन में हुई। इसमें 40 किसान संगठनों ने हिस्सा लिया। बैठक के बीच में किसानों ने अपना लाया खाना खाया। लेकिन इस बार खास बात ये हुई कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और नरेंद्र सिंह तोमर ने भी लाइन में लगकर लंगर का आनंद लिया। 

  • undefined

    BollywoodDec 25, 2020, 5:03 PM IST

    पोज के लिए सैफ ने जैसे ही उतारा मास्क तो नहीं रहा गया तैमूर से, फिर छोटे नवाब ने भी दिखाया जलवा

    मुंबई। क्रिसमस (Christmas) के मौके पर कपूर फैमिली (Kapoor Family) की तरफ से शुक्रवार को लंच पार्टी आयोजित की गई। इस मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ नजर आईं। पार्टी में जहां सैफ और तैमूर सफेद कुर्ते-पजामे में पहुंचे तो वहीं करीना कपूर ग्रीन कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान सैफ अली खान ने मीडिया को पोज देने के लिए जैसे ही अपने चेहरे से मास्क हटाया तो छोटे नवाब तैमूर भी कहां मानने वाले थे। तैमूर ने भी फौरन अपने चेहरे का मास्क हटाकर मीडिया को जमकर पोज दिए। 

    (सौजन्य : सभी फोटो इंस्टाग्राम)

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 20, 2020, 6:44 PM IST

    पश्चिम बंगाल में बदलाव के मिशन पर गृहमंत्री, आज अमित शाह ने बाउल गायक के घर खाया खाना


    वीडियो डेस्क। पश्चिम  बंगाल में कमल खिलाने के लिए बीजेपी पूरी तरह से मैदान में डटी हुई है। बंगाल के 2 दिन के दौरे पर गए अमित शाह ने पहले दिन यानी शनिवार को मिदनापुर में किसान सनातन सिंह के घर भोजन किया तो आज दूसरे दिन दोपहर में अमित शाह बीरभूम में बाउल गायक के घर खाना खाने पहुंचे। अमित शाह ने एक बाउल गायक के घर बिल्कुल साधारण खाना खाया।  यहां पहले बाउल गायकों ने पारंपरिक संगीत के साथ अमित शाह का स्वागत किया।  इसके बाद अमित शाह समेत बीजेपी के कई नेता भोजन पर बैठ। बता दें कि बाउल समुदाय की पश्चिम बंगाल में लगभग 5000 की आबादी है। इनका संगीत बंगाल में काफी लोकप्रिय है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 3, 2020, 6:11 PM IST

    नए कृषि कानून के खिलाफ सड़कों पर किसान, बैठक में किसानों ने सरकार का लंच ठुकराया

    वीडियो डेस्क। कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन का आज आठवां  दिन है। 40 किसान नेताओं की सरकार के साथ विज्ञान भवन में दोपहर 12.30 बजे से बातचीत चल रही है। सरकार की तरफ से कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अध्यक्षता कर रहे हैं। बीच में लंच ब्रेक हुआ था, लेकिन किसानों ने सरकारी दावत खाने से मना कर दिया। वे अपना खाना साथ लाए थे, वही खाया। उन्होंने कहा कि सरकार का खाना या चाय मंजूर नहीं है।  आपको बता दें केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए नए कृषि कानूनों (farm bills) के खिलाफ पिछले सात दिनों से सड़क पर उतरे किसानों के प्रतिनिधिमंडल को आज केंद्र सरकार ने बातचीत के लिए बुलाया है। 

  • undefined

    CelebsNov 28, 2020, 11:21 AM IST

    छोटी ड्रेस में परेशान हुई अक्षय की हीरोइन, संभालना पड़ा हाथों से तो उड़ा मजाक, लोगों ने मारे ताने

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत देश-दुनिया में बनी हुई है। इस खतरनाक वायरस की चपेट में रोज हजारों लोग आ रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कई कदम उठा रही है। वहीं, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने कामों को निपटाने घरों से निकलने लगे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स फ्रेंड्स के साथ लंच और डिनर भी एन्जॉय कर रहे हैं। अक्षय कुमार (akshay kumar) के साथ फिल्म एंटरनेटमेंट में नजर आने वाली एक्ट्रेस तमन्ना (tamannaah) फ्रेंड्स के साथ हाल ही में लंच डेट पर स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने पीले रंग की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें में काफी अनकम्फर्टेबल फील कर रही है। दरअसल, छोटी ड्रेस होने की वजह से उन्हें बार-बार हाथों से उसे संभालना पड़ रहा था। इतना ही तमन्ना की फोटोज सोशल मीडिया पर देख यूजर्स उन्हें जमकर लताड़ लगाते दिखे। एक ने तो यहां तक कह दिया कि मैडम शायद पैंट पहनना भूल गई। इसी तरह अन्य ने भी खूब ताने मारे। आपको बता दें कि तमन्ना लंबे समय से किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई है।

  • undefined

    HatkeNov 8, 2020, 8:12 AM IST

    जब मोदी ने बाइडेन से मांगा था 1 गिलास गर्म पानी, सालों पुरानी है नए राष्ट्रपति के साथ PM की दोस्ती

    हटके डेस्क: 3 नवंबर को अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनावों का नतीजा आखिरकार आ ही गया। डोनाल्ड ट्रंप को मात देते हुए डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडेन ने शानदार जीत दर्ज की। बाइडेन की जीत के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें शुभकामना भी दी। साथ ही लिखा कि अब वो उनके साथ आगे काम करने के लिए उत्साहित हैं। अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन और मोदी के बीच के रिश्ते भी काफी मधुर ही रहे हैं। 2014 में जब बाइडेन उपराष्ट्रपति थे, उस दौरान बाइडेन ने मोदीजी के लिए डिनर का आयोजन किया था। हालांकि उस दौरान मोदीजी नवरात्र के व्रत रख रहे थे। इस कारण उन्होंने सिर्फ मेजबान से एक गिलास गर्म पानी मांगा था। आइए आपको दिखाते हैं 6 साल पहले कितनी गर्मजोशी से बाइडेन से मिले थे नरेंद्र मोदी.... 
     

  • undefined
    Video Icon

    Health CapsuleNov 7, 2020, 2:49 PM IST

    दिवाली पर पटाखा जलाते समय अगर स्किन जल जाए तो वो घरेलू टिप्स, जिससे तत्काल राहत मिल जाएगी

    वीडियो डेस्क।  भारत के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है। करीब सप्ताह भर तक चलने वाला यह उत्सव रंग, रोशनी और मिठाइयों से भरा होता है।  हालांकि, इस दौरान देश में बर्न्स यानी जलने से जुड़े मामलों में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिलती है।
     पटाखों और दीयों का अगर लापरवाही से उपयोग किया जाए तो हल्के से लेकर गंभीर जलन तक की घटनाएं हो सकती हैं। दिवाली के मौके पर अक्सर दीयों या पटाखों की वजह से कई बार छोटी मोटी चोट लग सकती है या स्किन जल सकती है। ऐसे में स्किन पर छाले या फफोले होने से रोकने के लिए और स्किन को ठंडक पहुंचाने के लिए आप इन  नुस्खों को अपना सकते हैं जिनके कोई साइड इफेक्ट्स भी नहीं हैं। स्किन स्पेशलिस्ट डॉक्टर श्रीयांस तिवारी ने वीडियो में बताई आसान टिप्स।