Madhya Pradesh Crime  

(Search results - 24)
  • <p>Crime in MP, Madhya Pradesh, Madhya Pradesh Crime</p>

    NationalMar 6, 2021, 3:49 PM IST

    मध्य प्रदेश: केक काटने के बाद जैसे ही गए विधायक, फंक्शन वाली जगह पर चली गोली, दो की मौत

    मध्य प्रदेश के दमोह जिले में भाजपा विधायक के जन्मदिन पर हुए झगड़े को लेकर दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी के जन्मदिन के दौरान नोहटा थाना क्षेत्र के बनवार गांव में शुक्रवार रात करीब 10 बजे यह घटना घटी। पार्टी के मौजूद लोगों के बीच विवाद हो गया जिसमें दो लोग मारे गए।

  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 18, 2021, 5:59 PM IST

    आखिर एक मां ने कुल्हाड़ी से 8 महीने के बच्चे को क्यों उतारा मौत के घाट

    मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, यहां अशोक नगर इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने आठ महीने के बेटे को कुल्हाड़ी से काट दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, भोपाल के अशोक नगर इलाके में रहने वाली रश्मि लोधी ने अपने आठ महीने के बच्चे को जान से मार डाला। उसने कुल्हाड़ी से बच्चे पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रश्मि को गिरफ्तार कर लिया है।

  • undefined

    Madhya PradeshJan 11, 2021, 9:48 AM IST

    MP में हैवानियत: दरिंदों ने गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया, 2 दिन से कांप रही महिला..

    मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह मामला सीधी जिले के अमिलिया थाना क्षेत्र का है। जहां तीन युवकों ने एक महिला के साथ इस हैवानियत को अंजाम दिया। पीड़िता की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। 

  • undefined

    Madhya PradeshDec 31, 2020, 2:47 PM IST

    एक प्यार भरी दास्तान का दर्दनाक अंत, शादी के बाद पत्नी को फिर बनाया दुल्हन..चेहरा देखते ही मार डाला

    आरोपी ने अपने दो साल के बेटे को पत्नी के शव के पास छोड़ा और रात को ही पुलिस के पास पहुंचा। वहां जाकर बोला सर गलती हो गई मैंने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है। मुझे गिरफ्तार कर लीजिए।

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 22, 2020, 10:06 AM IST

    पांच दिन में दिया दो लड़कियों को धोखा

    नमस्कार मेरा नाम है इंटरनेशनल खबरी और आज हम बात करेंगे मध्य प्रदेश के खंडवा में हुए एक फ्रॉड के बारे में। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पांच दिनों के भीतर दो लड़कियों से शादी की। मध्यप्रदेश में 26 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पांच दिनों में दो लड़कियों से कथित तौर पर ब्याह रचाया और उसके बाद से वह गायब है। खंडवा पुलिस ने बताया कि एक लड़की के परिजन द्वारा शनिवार को की गई शिकायत पर पुलिस इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है।

  • undefined

    Madhya PradeshDec 5, 2020, 6:07 PM IST

    मुंह पर पैर रख उल्टा लटकाकर मजदूरों पर बरपाया मौत का कहर, देखने वालों के खड़े हो गए रोंगटे..

    इंदौर (मध्य प्रदेश). देश आजाद हुए 70 साल हो गए हैं, लेकिन दबंग लोग आज भी मजदूरों को गुलाम समझते हैं। इंदौर जिले से एक ऐसा इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएं। जहां एक गरीब को अमीरों ने इस कदर उल्टा लटकाकर बेल्ट से पीटा कि वह चीखता रहा, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा।
     

  • undefined

    Madhya PradeshNov 6, 2020, 2:28 PM IST

    पत्नी ने करवा चौथ की रात पति को जिंदा जलाकर मार डाला, खुद बताया उसने क्यों उठाया ये खौफनाक कदम

    धार (मध्य प्रदेश). करवा चौथ पर पूरे दिन महिलाएं अपने सुहाग की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और शाम को चांद का दीदार करने के बाद पति के हाथ से पीनी पीकर उपवास खोलती हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के धार जिले से एक महिला का ऐसा खतरनाक क्रूर चेहरा सामने आया है। जिसको  जानकर हर किसी के होश उड़ गए। जहां पत्नी ने पति पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

  • undefined

    Madhya PradeshOct 17, 2020, 1:20 PM IST

    ना FIR ना कानूनी कार्रवाई: रेप पीड़िता ने स्पॉट पर रेपिस्ट को मार डाला, फिर पुलिस को फोन कर बुलाया

    युवक महिला से तब से रेप कर रहा था जब वो नाबालिग थी। करीब 15 साल तक पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। यहां तक कि महिला ने एक शिक्षक से शादी तक कर ली, लेकिन युवक ने हैवानियत करना नहीं छोड़ा।

  • undefined

    Madhya PradeshOct 15, 2020, 5:22 PM IST

    जिंदगी की जंग हारा पिता: सुसाइड से पहले लिखा-मेरी 5 बेटियां हैं, थक गया..इसलिए आराम करने जा रहा हूं

    यह दर्दनाक घटना गुरुवार सुबह भोपाल के मैदा मिल के पास घटी, जहां 52 वर्षीय गया प्रसाद ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। मृतक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा-जिसमें उसने लिखा कि मेरी पांच बेटियां हैं, मैं थक चुका हूं।

  • undefined

    NationalOct 1, 2020, 9:54 AM IST

    बेटियों पर नहीं थम रही हैवानियतः हाथरस-बलरामपुर-बुलंदशहर के बाद MP-राजस्थान में भी गैंगरेप

    नई दिल्ली. देश में अभी हाथरस गैंगरेप मामले में लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ कि बीते 24 घंटे में देश के अलग-अलग हिस्सों से कई मामले सामने आ गए हैं। यूपी से लेकर राजस्थान और मध्यप्रदेश से सामने आई गैंगरेप की घटनाओं ने सभी की रूह को भी कंपा दिया है। यूपी के हाथरस के बाद एक के बाद एक के साथ दरिंदगी की खबरें आ रही हैं और इसके बाद लोगों में गुस्सा और भी बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर और सड़कों पर उतरकर लोग आरोपियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में आइए बताते हैं कि 24 घंटे में कहां-कहां से आए दुष्कर्म के मामले... 

  • <p>Madhya Pradesh News, Top News, DG Purushottam Sharma Video, Madhya Pradesh Crime, Crime News, National News<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 28, 2020, 2:23 PM IST

    सीने पर चढ़कर गला दबाया, मारा..पत्नी को पीटने वाले डीजी की पूरी कहानी, जब महिला के साथ पकड़ा गया था

    नई दिल्ली/भोपाल. मध्य प्रदेश में स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का अपनी पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद शिवराज सरकार ने कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से हटा दिया है और गृह विभाग में अटैच कर दिया है। डीजी ने कहा, 2008 में भी मेरी पत्नी ने मेरे खिलाफ शिकायत की थी लेकिन प्रश्न ये उठता है कि 2008 से आज 12 साल हो गए वो मेरे घर में ही रह रही, मेरे ही पैसे से विदेश जा रही, यदि मेरा स्वभाव मार-पीट का होता तो बहुत पहले ही शिकायत आ जाती। ऐसे में समझना जरूरी हो जाता है कि आखिर पूरा विवाद क्या है?

  • undefined

    Madhya PradeshSep 21, 2020, 10:24 AM IST

    मां ही निकली बेटी की हत्यारिन:9 माह पेट में रखा और 9 महीने बाद कर दिया कत्ल, प्यार के लिए किया जुर्म

    भोपाल. कभी कोई सोच सकता है कि जो मां अपने बच्चे को 9 माह पेट में रखे और वही 9 महीने बाद उसका कत्ल कर दे। लेकिन ऐसी हैरान कर देने वाली घटना राजधानी भोपाल में सामने आई है, जहां चार दिन पहले बच्ची का शव बड़े तालाब के पास पानी में मिला था। जब उसकी जांच की गई तो पता चला कि बेटी की हत्यारिन मां ही निकली। बताया जा रहा कि इस वारदात को अंजाम उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया है। दोनों अभी पुलिस गिरफ्तर से बाहर हैं, पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए उनकी तलाश कर रही है।

  • undefined

    Madhya PradeshSep 21, 2020, 8:18 AM IST

    2 साल की बच्ची से हैवानियत: मासूम चीखती हुई लहूलुहान मिली..मां बोली-अब तो अपने ही ऐसा करने लगे

    शभर से मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ बलात्कार के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसा ही एक हिलाकर रख देना वाला शर्मनाक मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले से सामने आया है, जहां 2 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है। इस हैवानियत का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि मासूम के करीबी रिश्तेदार पर ही लगा है।

  • undefined

    Madhya PradeshSep 19, 2020, 12:15 PM IST

    निर्दयी मां ने 1 माह की बेटी को दी दर्दनाक मौत, मासूम से इतनी नफरत कि लोगों के रोंगटे खड़े हो गए

    भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सटे एक गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक निर्दयी मां ने अपनी फूल सी एक महीने की बेटी को दर्दनाक तरकी से मौत के  घाट उतार दिया। महिला अपनी लाडो से इतनी नफरत करती थी कि मासूम बिलखती रही, लेकिन उसका दिल पसीजा तक नहीं। ना ही एक बार उसे पलटकर देखा। जिस किसी ने बच्ची को देखा उसके मुंह से यही निकला कि ऐसी हत्यारिन और कलयुगी मां हमने आज तक नहीं देखी, जिसको 9 महीने तक पेट में रख सारे दर्द सहे और पैदा होते ही उसको मार डाला।

  • undefined

    Madhya PradeshSep 2, 2020, 8:47 PM IST

    किसी फिल्म से कम नहीं ये कहानी: ट्रेन से पहले पहुंचा सिपाही, ट्रैक पर लेटे युवक को हीरो की तरह बचाया

    मध्य प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने एक युवक को मौत के मुंह में से बचा लिया। अगर एक पल भी देर हो जाती तो उसकी जान चली जाती।