Maharajganj  

(Search results - 30)
  • undefined

    Uttar PradeshMay 17, 2021, 12:12 PM IST

    मेहंदी लगाकर बैठी थी दुल्हन, एक वीडियो देख दूल्हे ने तोड़ दी शादी, बोला-जेल मंजूर..उसे पत्नी नहीं बनाऊंगा

    महाराजगंज (उत्तर प्रदेश). हर किसी लड़की के लिए शादी का दिन सबसे खास होता है। इस पल का वो बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है कि वह कब दुल्हन बनेगी। लेकिन किसी की लड़की की इस दिन शादी टूट जाए तो सोचो उस पर क्या गुजरेगी। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से सामने आया है। जहां दुल्हन मंडप में हाथों में मेहंदी लगाए बारात के आने का इंतजार करती रह गई। क्योंकि दूल्हे ने फोन कर कह दिया किया वह उससे शादी नहीं करेगा, चाहे फिक जेल ही क्यों ना जाने पड़े। पढ़िए आखिर ऐसा क्या हुआ कि शादी के दिन अचानक मुकर गया दूल्हा..

  • <p><strong>लखनऊ (Uttar Pradesh) ।</strong> यूपी में कोरोना से बचने के लिए लोग अब&nbsp;आस्था का सहारा ले रहे हैं। इसी बीच गोरखपुर और महराजगंज इलाके से कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है। जहां महिलाएं इस बीमारी को दैवीय आपदा मानकर सुबह-शाम 'कोरोना माई' को धार (जल) चढ़ा रही हैं। (Asianet News का विनम्र अनुरोधः अंधविश्वास के चक्कर में न पड़े। आइए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona)</p>

    Uttar PradeshMay 12, 2021, 3:36 PM IST

    कोरोना से परिवार को बचाने के लिए सुबह-शाम महिलाएं कर रहीं ये काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना से बचने के लिए लोग अब आस्था का सहारा ले रहे हैं। इसी बीच गोरखपुर और महराजगंज इलाके से कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है। जहां महिलाएं इस बीमारी को दैवीय आपदा मानकर सुबह-शाम 'कोरोना माई' को धार (जल) चढ़ा रही हैं। (Asianet News का विनम्र अनुरोधः अंधविश्वास के चक्कर में न पड़े। आइए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona)

  • undefined

    Uttar PradeshMay 11, 2021, 10:23 AM IST

    कार चालक की एक लापरवाही से चली गई पांच बारातियों की जान, तीन की हालत नाजुक

    प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार और ट्रक में टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। यह देख स्थानीय लोग दौड़ पड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह कार में फंसे घायलों और मृतकों को बाहर निकाला।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 23, 2020, 9:47 AM IST

    सुहागरात में जैसे ही सेज पर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन की हरकत देख खो बैठा आपा, दृश्य देख माता-पिता भी शॉक्ड

    महराजगंज (Uttar Pradesh) । सात फेरे लेकर सात जन्मों तक का साथ निभाने का वादा सुहागरात में ही टूट गया। दूल्हा-दुल्हन सुहागरात की सेज पर ही मारपीट कर लिए। आरोप है कि सेज पर पहुंचने के बाद दुल्हन किसी से फोन पर धीरे-धीरे बात कर रही थी। इतना ही नहीं मारपीट का मामला थाने तक पहुंच गया और अगले दिन दुल्हन अपने मायके चली गई। आइये जानते हैं पूरा मामला। यह घटना एक दिन पहले की है। 

  • <p><strong>महराजगंज&nbsp;&nbsp;(Uttar Pradesh) । </strong>भारत-नेपाल का रिश्ता सालों से रोटी-बेटी का रहा है। लेकिन, नेपाल से बिगड़ते रिश्तों और कोरोना के कहर से विगत नौ माह से सीमा सील है। ऐसे में एक अनोखी शादी हुई। नेपाल से दुल्हन पैदल आई, जबकि बाराती अपने सिर पर विदाई में मिले सामान लेकर भारत आए। भारतीय सीमा में प्रवेश के बाद दोनों को गाड़ी से घर ले जाया गया।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshDec 4, 2020, 12:53 PM IST

    नेपाल से भारत पैदल आई दुल्हन, बाराती सिर पर लेकर आए सामान, ये है वजह

    महराजगंज  (Uttar Pradesh) । भारत-नेपाल का रिश्ता सालों से रोटी-बेटी का रहा है। लेकिन, नेपाल से बिगड़ते रिश्तों और कोरोना के कहर से विगत नौ माह से सीमा सील है। ऐसे में एक अनोखी शादी हुई। नेपाल से दुल्हन पैदल आई, जबकि बाराती अपने सिर पर विदाई में मिले सामान लेकर भारत आए। भारतीय सीमा में प्रवेश के बाद दोनों को गाड़ी से घर ले जाया गया। 

  • undefined

    Uttar PradeshNov 20, 2020, 10:42 AM IST

    ..जब यूपी के इस शहर में सड़क पर उड़ने लगे 500 और 2000 के नोट, लूटने के लिए टूट पड़े लोग, फिर..

    सड़क पर बिखरे पैसों को लोगों द्वारा लूटता देख मुनीम ने अपना थैला चेक किया तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। आनन-फानन में मुनीम ने पुलिस को लूट की सूचना दिया, जिसके चलते पुलिस हरकत में आ गई। मौके पर पहुंची पुलिस उसके 42 हजार रुपए की बरामद कर लिए। लेकिन, 84 हजार रुपए गायब हो गए। 
     

  • undefined

    Bihar ElectionSep 20, 2020, 1:39 PM IST

    बिहार का ये है वो बाहुबली, जो चुनाव हारा तो विरोधी को बम से उड़वा दिया

    पटना (Bihar) । बिहार की राजनीति में हमेशा से ही बाहुबलियों का दबदबा रहा है। इनमें कई बाहुबली ऐसे थे, जिनसे जनता तो क्या नेता भी डरते थे, जिससे उनकी जीत पक्की हो जाती थी। इनमें से एक प्रभुनाथ सिंह  (Prabhunath Singh)भी हैं, जो इस समय आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। बता दें कि वह जिस विधायक से हार गए थे उसी को चुनाव बाद बम से उड़वा दिए थे। इस बाहुबली के पहुंच का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि कभी वह कभी लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के करीबी बन जाते थे तो किसी समय में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के कैंप में नजर आते थे।

  • <p>उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में पुलिस ने सोमवार रात शहर के एक मोहल्ले के एक मकान से देह व्यापार के आरोप में दो पुरुष व चार महिलाओं को पकड़ा था। मंगलवार को सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद पूरे मकान की गहन छानबीन की तो चौंकाने वाला सच सामने आया। मकान के एक कमरे में भारी मात्रा में शक्तिवर्धक दवाएं और अन्य कई प्रतिबंधित सामान मिले। यही नहीं कमरे से कई छात्राओं की तस्वीरें भी मिली हैं। इसमें कुछ स्कूल की यूनिफॉर्म में भी हैं। गिरफ्तार लोगों के पास मिली डायरी में इनका फोन नंबर भी मिला है। अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर कम उम्र की स्कूली लड़कियों को इस दलदल में लाने वाले लोग कौन हैं।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshSep 2, 2020, 7:12 PM IST

    व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी लड़कियों की फोटो, फोन पर तय होता था रेट; ऐसे हुआ देह व्यापार के गिरोह का खुलासा

    उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में पुलिस ने सोमवार रात शहर के एक मोहल्ले के एक मकान से देह व्यापार के आरोप में दो पुरुष व चार महिलाओं को पकड़ा था। मंगलवार को सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद पूरे मकान की गहन छानबीन की तो चौंकाने वाला सच सामने आया। मकान के एक कमरे में भारी मात्रा में शक्तिवर्धक दवाएं और अन्य कई प्रतिबंधित सामान मिले। यही नहीं कमरे से कई छात्राओं की तस्वीरें भी मिली हैं। इसमें कुछ स्कूल की यूनिफॉर्म में भी हैं। गिरफ्तार लोगों के पास मिली डायरी में इनका फोन नंबर भी मिला है। अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर कम उम्र की स्कूली लड़कियों को इस दलदल में लाने वाले लोग कौन हैं।
     

  • <p>यूपी में महराजगंज जिले में युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां पांच लोग झांसा देकर युवती को अपने साथ बाइक से गांव के बाहर ले गए और वहां सभी ने शराब पीकर रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया</p>

    Uttar PradeshSep 1, 2020, 4:56 PM IST

    पांच लोग शराब पीकर रात भर करते थे युवती के साथ दुष्कर्म, हालत बिगड़ने पर अर्धनग्न हालत में छोड़ कर भागे

    यूपी में महराजगंज जिले में युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां पांच लोग झांसा देकर युवती को अपने साथ बाइक से गांव के बाहर ले गए और वहां सभी ने शराब पीकर रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया

  • undefined

    BiharAug 9, 2020, 6:24 PM IST

    सांसद के सामने जमकर चले लात-घूंसे, टूटीं दजर्नों कुर्सियां, ये है वजह

    सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा है कि वे बाढ़ राहत शिविर में अनियमितता की शिकायत मिलने पर जांच के लिए गए थे। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि गांव में लगे बाढ़ राहत शिविर में बड़े पैमाने पर अनियमितता की जा रही है। इसका जायजा लेने के दौरान मुखिया और असामाजिक तत्वों ने मारपीट की।

  • <p>महराजगंज जिले की नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने 30 जून को गोरखपुर के एक मैरेज हॉल में दूसरी शादी कर ली। बाहुबली विधायक अमनमणि त्रिपाठी के ऊपर पहली पत्‍नी की हत्‍या का आरोप है। इसकी जांच सीबीआई कर रही है। पहली पत्नी की हत्या के आरोप में अमनमणि जेल भी गए थे इस समय वह जमानत पर छूटे हैं ।</p>

    Uttar PradeshJul 1, 2020, 9:27 AM IST

    निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी की हत्या के आरोप में गए थे जेल

    महराजगंज जिले की नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने 30 जून को गोरखपुर के एक मैरेज हॉल में दूसरी शादी कर ली। बाहुबली विधायक अमनमणि त्रिपाठी के ऊपर पहली पत्‍नी की हत्‍या का आरोप है। इसकी जांच सीबीआई कर रही है। पहली पत्नी की हत्या के आरोप में अमनमणि जेल भी गए थे इस समय वह जमानत पर छूटे हैं ।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 26, 2020, 3:08 PM IST

    प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचा था प्रेमी, मिलकर बाहर निकला तो बाप-बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

    सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच कर आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी आशुतोष शुक्ल ने कहा है कि प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी गया था। घर से निकलते समय पिता और भाई ने देख लिया, जिसके बाद उसकी हत्या


    महराजगंज (Uttar Pradesh) । प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचे प्रेमी की हत्या कर दी गई। बदहवास हालत प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने अपने पिता और भाई के गुनाहों की कहानी सुनाई। वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना पूरंदरपुर थाना क्षेत्र के राजपुर तेनुअहिया गांव की है।

    यह है पूरा मामला
    प्रेमिका के बुलाने पर बीती रात उससे मिलने प्रेमी अच्छेलाल पहुंचा था। प्रेमिका से मिलने के बाद वह जैसे ही बाहर निकला तो प्रेमिका के पिता और भाई ने देखकर उसे घेर लिया। प्रेमिका बीच-बचाव कर प्रेमी को बचाने की कोशिश की। लेकिन, बाप और भाई उसके प्रेमी को तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद बदहवास प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। लोगों को इस बात की जानकारी दी, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

    एसएसपी वे कही ये बातें
    सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच कर आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी आशुतोष शुक्ल ने कहा है कि प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी गया था। घर से निकलते समय पिता और भाई ने देख लिया, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

    कर दी गई।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 23, 2020, 10:17 AM IST

    कोरोना जांच के लिए लिया सैंपल, टेंशन में आ गया प्रवासी मजदूर, क्वारंटाइन सेंटर की छत से लगा दी छलांग

    कोरोना वायरस के लक्षण के आधार पर उसे स्वास्थ्य परीक्षण के लिए लाया गया था। कल ही युवक की जांच के नमूना लिया गया था। बीती रात युवक क्वारंटाइन सेंटर की छत से कूद गया। एम्बुलेंस से उसे जिला अस्पताल भेजा गया। वहां उसकी हालत चिंताजनक है।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 19, 2020, 5:14 PM IST

    रोडवेज कर्मचारी ने पान खाकर पीक थूका, SDM ने उसी से धुलवाई सड़क, फिर...

    एसडीएम ने कहा कि यह सबक उन लोगों के लिए है जो पान खाकर सड़क पर पीक थूक देते हैं। वे इस तरह से समाज को गंदा करने का काम करते हैं। वहीं, एसडीएम के इस कार्रवाई की चारों खूब चर्चा हो रही है। सड़क व अन्य सार्वजनिक स्थानों को गंदा करने वालों पर कार्रवाई की बात सही बताई जा रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 12, 2020, 3:48 PM IST

    प्रेमिका को विश्वास में लेकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करने लगा, फिर...

    पीड़िता ने पुलिस की ओर से कार्रवाई न किए जाने पर मीडिया गुहार लगाई, जिसके बाद आनन-फानन में पनियरा पुलिस ने आरोपी प्रेमी के विरुद्ध आईटी एक्ट सहित जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर लिया। साथ ही उसकी आरोपी की तलाश में जुट गई।