Maharajganj  

(Search results - 20)
  • <p>महराजगंज जिले की नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने 30 जून को गोरखपुर के एक मैरेज हॉल में दूसरी शादी कर ली। बाहुबली विधायक अमनमणि त्रिपाठी के ऊपर पहली पत्‍नी की हत्‍या का आरोप है। इसकी जांच सीबीआई कर रही है। पहली पत्नी की हत्या के आरोप में अमनमणि जेल भी गए थे इस समय वह जमानत पर छूटे हैं ।</p>

    Uttar Pradesh1, Jul 2020, 9:27 AM

    निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी की हत्या के आरोप में गए थे जेल

    महराजगंज जिले की नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने 30 जून को गोरखपुर के एक मैरेज हॉल में दूसरी शादी कर ली। बाहुबली विधायक अमनमणि त्रिपाठी के ऊपर पहली पत्‍नी की हत्‍या का आरोप है। इसकी जांच सीबीआई कर रही है। पहली पत्नी की हत्या के आरोप में अमनमणि जेल भी गए थे इस समय वह जमानत पर छूटे हैं ।

  • Uttar Pradesh26, May 2020, 3:08 PM

    प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचा था प्रेमी, मिलकर बाहर निकला तो बाप-बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

    सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच कर आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी आशुतोष शुक्ल ने कहा है कि प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी गया था। घर से निकलते समय पिता और भाई ने देख लिया, जिसके बाद उसकी हत्या


    महराजगंज (Uttar Pradesh) । प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचे प्रेमी की हत्या कर दी गई। बदहवास हालत प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने अपने पिता और भाई के गुनाहों की कहानी सुनाई। वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना पूरंदरपुर थाना क्षेत्र के राजपुर तेनुअहिया गांव की है।

    यह है पूरा मामला
    प्रेमिका के बुलाने पर बीती रात उससे मिलने प्रेमी अच्छेलाल पहुंचा था। प्रेमिका से मिलने के बाद वह जैसे ही बाहर निकला तो प्रेमिका के पिता और भाई ने देखकर उसे घेर लिया। प्रेमिका बीच-बचाव कर प्रेमी को बचाने की कोशिश की। लेकिन, बाप और भाई उसके प्रेमी को तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद बदहवास प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। लोगों को इस बात की जानकारी दी, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

    एसएसपी वे कही ये बातें
    सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच कर आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी आशुतोष शुक्ल ने कहा है कि प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी गया था। घर से निकलते समय पिता और भाई ने देख लिया, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

    कर दी गई।

  • Uttar Pradesh23, May 2020, 10:17 AM

    कोरोना जांच के लिए लिया सैंपल, टेंशन में आ गया प्रवासी मजदूर, क्वारंटाइन सेंटर की छत से लगा दी छलांग

    कोरोना वायरस के लक्षण के आधार पर उसे स्वास्थ्य परीक्षण के लिए लाया गया था। कल ही युवक की जांच के नमूना लिया गया था। बीती रात युवक क्वारंटाइन सेंटर की छत से कूद गया। एम्बुलेंस से उसे जिला अस्पताल भेजा गया। वहां उसकी हालत चिंताजनक है।

  • Uttar Pradesh19, May 2020, 5:14 PM

    रोडवेज कर्मचारी ने पान खाकर पीक थूका, SDM ने उसी से धुलवाई सड़क, फिर...

    एसडीएम ने कहा कि यह सबक उन लोगों के लिए है जो पान खाकर सड़क पर पीक थूक देते हैं। वे इस तरह से समाज को गंदा करने का काम करते हैं। वहीं, एसडीएम के इस कार्रवाई की चारों खूब चर्चा हो रही है। सड़क व अन्य सार्वजनिक स्थानों को गंदा करने वालों पर कार्रवाई की बात सही बताई जा रही है।

  • Uttar Pradesh12, May 2020, 3:48 PM

    प्रेमिका को विश्वास में लेकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करने लगा, फिर...

    पीड़िता ने पुलिस की ओर से कार्रवाई न किए जाने पर मीडिया गुहार लगाई, जिसके बाद आनन-फानन में पनियरा पुलिस ने आरोपी प्रेमी के विरुद्ध आईटी एक्ट सहित जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर लिया। साथ ही उसकी आरोपी की तलाश में जुट गई।
     

  • Uttar Pradesh4, May 2020, 9:07 AM

    12 दिन में साइकिल चलाकर हैदराबाद से घर आया युवक, परिवार के लोगों ने नहीं दी इंट्री

    परिवार के लोग घर में इंट्री नहीं दिए। परिजनों ने उससे कहा कि पहले 14 दिन क्वारंटाइन सेंटर में रहो, उसके बाद ही घर में प्रवेश मिलेगा। इसके लिए उन्होंने प्रधान  को सूचना दिया। प्रधान ने बताया कि सूचना मिलते ही युवक के घर पहुंचकर उसकी स्क्रीनिंग कराई गई। इसके बाद उसे क्वारंटाइन सेंटर में रख दिया गया है। वहां बेहतर ढंग से रहने खाने की व्यवस्था की गई है।

  • Uttar Pradesh2, May 2020, 3:34 PM

    खत्म हो गया पैसा, आधार कार्ड बंधक पर रखकर खरीदी 2 साइकिल, भाइयों ने 10 दिन में तय की 1130 km की दूरी

    दोनों भाई 1130 किलोमीटर की दूरी तय कर घर पहुंचे तो उनकी आंखें खुशी से भर आईं। परिजनों से दूरी बनाते हुए कहा कि अब घर आ गए हैं, सब टेंशन दूर हो गई है। लुधियाना में तो ऐसा महसूस हो रहा था कि जिंदगी वहीं खत्म हो जाएगी।
     

  • Uttar Pradesh9, Apr 2020, 9:04 AM

    यूपी के 38 जिलों में फैला कोरोना, अब तक 4 की मौत,361 मरीजों में हैं 195 जमाती

    कोरोना वायरस के नियंत्रण के लिए देशभर में लॉकडाउन है, जिसकी वजह से लोगों को सड़कों पर आने की इजाज़त नहीं है। किसी मेडिकल इमरजेंसी जैसे हालात में ही लोग घर से बाहर निकल सकते हैं। बावजूद इसके कई जगहों पर लॉकडाउन तोड़ने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। आंकड़ों के मुताबिक लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अलग-अलग थानों में 11 हजार 550 एफआईआर दर्ज की गईं है। 

  • Uttar Pradesh11, Mar 2020, 12:30 PM

    सगे भाई की गला रेतकर हत्या, कमरे में दफनाया शव, मां ने खोला राज

    मां ने बताया कि मृतक सियाराम कुछ मंदबुद्धि था। एक सप्ताह पूर्व मृतक ने अपने हिस्से की कुछ जमीन बेची थी और पैसा अपने पास रख लिया था। पैसे व जमीन जायदाद को हड़पने के लिए उसके बेटे की हत्या कर दी गई।
     

  • Uttar Pradesh18, Feb 2020, 12:28 PM

    प्रेमिका ने किया शादी से इंकार, नाराज प्रेमी ने किया फिल्मी अंदाज में अपहरण

    बताया जा रहा है कि युवती का युवक से प्रेम संबंध था। उसने शादी के लिए मना किया तो युवक गुस्सा होकर उसका अपहरण कर लिया। कोतवाल ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही आरोपी पकड लिए जाएंगे। 
     

  • Uttar Pradesh16, Jan 2020, 7:31 PM

    500 रुपये के लिए लेखपाल की आंख में मारी गोली, विरोध में दुकानें बंद

    शाहगंज तहसील में लेखपाल के पद पर कार्यरत पवन कुमार गुप्ता दिलशादपुर बाजार स्थित अपने भाई के किराने की दुकान पर बैठे थे। काले रंग की बाइक से आए बदमाशों ने उसे लक्ष्य कर गोली मार दी। 

  • Uttar Pradesh5, Jan 2020, 11:34 AM

    यूपी में घुसे ISIS के दो आतंकवादी, आखिरी बार यहां देखे गए, हाई अलर्ट

    खुफिया सूत्रों के मुताबिक, दोनों आतंकी 16 दिसंबर तक पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में देखे गए थे। पता चला है कि मौजूदा समय में दोनों यूपी में प्रवेश कर चुके हैं। इसके लिए गोरखपुर जोन के महराजगंज, कुशीनगर और सिद्धार्थनगर जिला सबसे मुफीद है। तीनों जिलों की सीमा नेपाल देश से जुड़ी हैं।

  • Uttar Pradesh24, Dec 2019, 10:09 AM

    थाने में दरोगा ने दिव्यांग को जूतों से पीटा, आहत होकर उसने पेट्रोल डालकर लगा ली आग, मौत


    थाने में पिटाई से दिव्यांग जगरनाथ काफी आहत था। शाम करीब सात बजे घर पहुंचने पर उसने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। 90 फीसदी झुलस चुके जगरनाथ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। यहां उपचार के दौरान मौत हो गई।

  • Uttar Pradesh19, Dec 2019, 3:06 PM

    रोजगार सेवक से पहले किया दुष्कर्म, जेल जाने की डर से मंदिर में एपीओ ने की शादी


    मुकदमा दर्ज होने पर पीड़ित महिला रोजगार सेवक ने गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। जेल जाने के डर से एपीओ ने पीड़िता से संपर्क कर शादी के लिए राजी किया। 

  • Uttar Pradesh10, Dec 2019, 1:02 PM

    सपा नेता की पत्नी ने BJP विधायक पर लगाया पति की हत्या का आरोप, SP बोले- हिस्ट्रीशीटर-गैंगेस्टर था वो

    बीते सोमवार यानी 9 दिसंबर को फरेंदा थाना क्षेत्र के महुअवा चौराहे पर सपा नेता जितेंद्र यादव की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उन्हें चार गोली लगी थी। हमले में जितेंद्र का एक साथी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है। मृतक की पत्नी बबिता यादव ने आरोप लगाते हुए कहा, फरेंदा से बीजेपी विधायक बजरंग और नागेश्वर पासवान ने पति की हत्या की साजिश रची।