Maharajganj Police  

(Search results - 3)
  • undefined

    Uttar PradeshMay 11, 2021, 10:23 AM IST

    कार चालक की एक लापरवाही से चली गई पांच बारातियों की जान, तीन की हालत नाजुक

    प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार और ट्रक में टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। यह देख स्थानीय लोग दौड़ पड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह कार में फंसे घायलों और मृतकों को बाहर निकाला।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 23, 2020, 9:47 AM IST

    सुहागरात में जैसे ही सेज पर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन की हरकत देख खो बैठा आपा, दृश्य देख माता-पिता भी शॉक्ड

    महराजगंज (Uttar Pradesh) । सात फेरे लेकर सात जन्मों तक का साथ निभाने का वादा सुहागरात में ही टूट गया। दूल्हा-दुल्हन सुहागरात की सेज पर ही मारपीट कर लिए। आरोप है कि सेज पर पहुंचने के बाद दुल्हन किसी से फोन पर धीरे-धीरे बात कर रही थी। इतना ही नहीं मारपीट का मामला थाने तक पहुंच गया और अगले दिन दुल्हन अपने मायके चली गई। आइये जानते हैं पूरा मामला। यह घटना एक दिन पहले की है। 

  • <p>उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में पुलिस ने सोमवार रात शहर के एक मोहल्ले के एक मकान से देह व्यापार के आरोप में दो पुरुष व चार महिलाओं को पकड़ा था। मंगलवार को सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद पूरे मकान की गहन छानबीन की तो चौंकाने वाला सच सामने आया। मकान के एक कमरे में भारी मात्रा में शक्तिवर्धक दवाएं और अन्य कई प्रतिबंधित सामान मिले। यही नहीं कमरे से कई छात्राओं की तस्वीरें भी मिली हैं। इसमें कुछ स्कूल की यूनिफॉर्म में भी हैं। गिरफ्तार लोगों के पास मिली डायरी में इनका फोन नंबर भी मिला है। अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर कम उम्र की स्कूली लड़कियों को इस दलदल में लाने वाले लोग कौन हैं।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshSep 2, 2020, 7:12 PM IST

    व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी लड़कियों की फोटो, फोन पर तय होता था रेट; ऐसे हुआ देह व्यापार के गिरोह का खुलासा

    उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में पुलिस ने सोमवार रात शहर के एक मोहल्ले के एक मकान से देह व्यापार के आरोप में दो पुरुष व चार महिलाओं को पकड़ा था। मंगलवार को सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद पूरे मकान की गहन छानबीन की तो चौंकाने वाला सच सामने आया। मकान के एक कमरे में भारी मात्रा में शक्तिवर्धक दवाएं और अन्य कई प्रतिबंधित सामान मिले। यही नहीं कमरे से कई छात्राओं की तस्वीरें भी मिली हैं। इसमें कुछ स्कूल की यूनिफॉर्म में भी हैं। गिरफ्तार लोगों के पास मिली डायरी में इनका फोन नंबर भी मिला है। अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर कम उम्र की स्कूली लड़कियों को इस दलदल में लाने वाले लोग कौन हैं।