Maharashtra Fire  

(Search results - 5)
  • undefined

    NationalJun 4, 2021, 9:38 AM IST

    मुंबई के ओशिवारा इलाके में आशियाना टॉवर में आग लगने से अफरा-तफरी

    मुंबई के ओशिवारा स्थित आशियाना टॉवर में शुक्रवार सुबह करीब 7  बजे भीषण आग गई। आग बुझाने के लिए बड़ी संख्या में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके बुलाना पड़ा। आगजनी की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी होगी। घटना की सूचना करीब पौन घंटे बाद फायर ब्रिगेड को दी गई।

  • undefined

    NationalFeb 7, 2021, 7:35 AM IST

    दिल्ली के ओखला में एक कालोनी में भीषण आग, ठाणे में बिजली कंपनी का दफ्तर राख

     मुंबई/दिल्ली. रविवार त़ड़के महाराष्ट्र और दिल्ली में आगजनी की दो घटनाओं का मामला सामने आया है। आगजनी की वजह अभी सामने नहीं आई है। महाराष्ट्र में ठाणे के खजूरी इलाके में स्थित महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी के दफ्तर में आग लग गई। वहीं, दिल्ली के ओखला फेज-2 इलाके में रविवार तड़के करीब 2 बजे संजय कॉलोनी में आग लगी। दिल्ली के अग्निशमन विभाग को 2.25 मिनट पर कॉल करके इसकी सूचना दी गई थी। जिस जगह यह आग लगी, वहां झुग्गी और कपड़े के गोदाम थे। हालांकि फायर ब्रिगेड ने समय पर पहुंचकर 186 अस्थायी घरों और गोदामों को आग से बचा लिया। आग के दौरान 30-40 लोग बस्ती में फंसे हुए थे। उन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया।

  • undefined

    NationalJan 10, 2021, 7:00 PM IST

    भंडारा अग्निकांड के बाद पीड़ित परिवारों से मिले CM, कहा- गुनाहगारों को बख्शा नहीं जाएगा

    भंडारा, महाराष्ट्र. भंडारा जिला अस्पताल के SNCU वार्ड में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात शॉर्ट सर्किट से लगी आग में 10 बच्चों की मौत की घटना ने सरकार को हिलाकर रख दिया है। रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भंडारा पहुंचे। उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इसके अलावा वे पीड़ित परिवारों से भी मिले। ठाकरे ने कलेक्टर और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों से चर्चा करके घटना की विस्तृत जानकारी लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। ठाकरे ने कलेक्टर से कहा कि जांच निष्पक्ष होनी चाहिए। किसी के भी दवाब में आने की जरूरत नहीं है। बता दें कि मुंबई महानगर पालिका का अग्निशमन विभाग मामले की जांच कर रहा है। ठाकरे ने कहा कि घटना के जिम्मेदार को बख्शा नहीं जाएगा। अस्पताल से पहले मुख्यमंत्री जिले के भोजापुर गांव पहुंचे। यहां 2 महीने की बेटी खोने वाले पीड़ित परिवार से मिलकर सीएम भावुक हो उठे।

  • undefined

    NationalSep 3, 2019, 9:40 AM IST

    CISF के तीन जवान सहित चार की मौत, 7 घंटे बाद पाया आग पर काबू

    नवी मुंबई के ONGC के कोल्ड स्टोरेज में लगी आग, आधा दर्जन द इस प्लांट से मुंबई और विदेशों में गैस की सप्लाई की जाती है। फायर विभाग के अधिकारियों के मुताबिक गैस खत्म होने के साथ ही आग बुझ सकती है। भीषण आग लगने की वजह से गैस की आपूर्ति पर काफी असर पड़ने की संभावना है। 

  • maharastra fire

    MaharashtraJul 23, 2019, 12:12 PM IST

    महाराष्ट्र के भिवंडी में आग का कहर, केमिकल फैक्ट्री में लगी भींषण आग

    महाराष्ट्र के भिवंडी में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में भींषण आग लग गई।