Mahendra Singh Dhoni Interview  

(Search results - 3)
  • Due to Mahendra Singh Dhoni, what worried about this wicketkeeper of India kpu

    CricketMay 18, 2020, 5:45 AM IST

    महेंद्र सिंह धोनी के रहते भारत के इस विकेटकीपर को किस बात की सताती थी चिंता?

    भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से बहुत कुछ सीखा है। पर मैं जानता था कि जब तक माही भाई टीम में रहेंगे तब तक मुझे टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि वो और धोनी एकसाथ एक ही टेस्ट मैच में खेल चुके हैं। 

  • After scoring a century, there was no place in the next match, till date the cricketer could not dare to ask questions to Dhoni kpu

    CricketMay 15, 2020, 8:31 AM IST

    शतक जमाने के बाद अगले मैच में नहीं मिली जगह, आज तक धोनी से सवाल पूछने की हिम्मत नहीं जुटा सका क्रिकेटर

    महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके बल्लेबाज मनोज तिवारी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे टीम से क्यों निकाला गया मुझे आज तक नहीं पता चला। उन्होंने कहा कि मुझे साल 2011 में शतकीय पारी खेलने के बाद भी अगले मुकाबले में टीम से बाहर रखा गया था। वह दौर मेरे लिए काफी मुश्किल था मुझे काफी दुख हुआ, लेकिन मैं आज तक इस बारे में धोनी से पूछने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। 

  • Why did Ms Dhoni remember mother in lockdown, wrote pain by writing poetry kpu

    CricketApr 27, 2020, 4:21 AM IST

    लॉकडाउन में मिसेज धोनी को क्यों आई मां कि याद, कविता लिखकर बयां किया दर्द

     कोरोना वायरस के कारण इस वक्त पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रही है। लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। वहीं अगर भारतीय क्रिकेट टीम की बात की जाए तो लॉकडाउन के कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ खिलाड़ी ही इस वक्त काफी सक्रिय हैं अब इस रेस में उनकी पत्नियां भी आगे आ गई हैं।