Mamata Banerjee In Nandigram  

(Search results - 2)
  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 15, 2021, 5:15 PM IST

    Interview:पं बंगाल की महिला मोर्चा अध्यक्ष अग्निमित्रा ने बताया- ममता के राज में कैसा था महिलाओं पर अत्याचार

    वीडियो डेस्क।  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में हलचल जारी है। एशियानेट न्यूज हिन्दी से बातचीत में   भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल (State President of BJP Mahila Morcha Agnimitra Pal) ने कहा कि राज्य में टीएमसी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकना है। उन्होंने कहा कि जनता पिछले 9 वर्षों से टीएमसी सरकार के संरक्षण में चल रहे आतंक की राजनीति को झेल रही है. जनता के सब्र का बांध टूट चुका है. आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा बहुमत से राज्य में सरकार का गठन करेगी. प्रधानमंत्री विरोधियों का सम्मान देने की बात करते हैं, लेकिन राज्य की मुख्यमंत्री तो विरोधी शून्य करने पर तुली हुई है। 
    उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। पुलिस टीएमसी नेताओं के इशारे पर कार्य कर रही है। गंभीर आरोपों में लिप्त तृणमूल कर्मियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। टीएमसी नेताओं के निर्देश पर भाजपा कर्मियों को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। वीडियो में दखें पूरा इंटरव्यू 
     

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Mar 10, 2021, 10:08 PM IST

    ना किसी ने हमला किया, ना किसी ने धक्का मारा... चश्मदीद ने बताया कैसे सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट

    प बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गईं। ममता ने कहा कि वे जब कार में बैठ रही थीं, उन्हें किसी ने धक्का दिया। हालांकि, चश्मीदों का कहना है कि ममता को किसी ने ना धक्का दिया ना ही मारा, उनकी कार का दरवाजा पोस्टर से टकराने के बाद बंद हुआ। इसी वजह से उनको चोटें आई हैं।