Manoj Bajpayee  

(Search results - 23)
  • undefined

    CelebsJul 30, 2021, 8:57 PM IST

    मनोज वाजपेयी की एक्टिंग देख जब 2 हीरोइनों ने छू लिए उनके पैर, सीनियर एक्ट्रेस को ये करते देख हैरान था एक्टर

    मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) और कॉमेडियन सुनील पॉल (Sunil Pal) के बीच जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में मनोज ने वेब सीरिज 'फैमिली मैन 2' में काम किया था। इसे लेकर सुनील पॉल ने कहा था कि ये एक पोर्न कैटेगरी की मूवी है और मनोज वाजपेयी गिरे हुए इंसान हैं। इस पर मनोज ने भी सुनील पॉल को जवाब देते हुए कहा कि जिन लोगों के पास काम नहीं है, उन्हें ध्यान करना चाहिए। वैसे, मनोज वाजपेयी की एक्टिंग के कायल सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी हैं। यहां तक कि दो एक्ट्रेस तो ऐसी भी है, जिन्होंने मनोज वाजपेयी के पैर तक छू लिए थे। इन दो एक्ट्रेस ने छुए थे मनोज वाजपेयी के पैर..

  • undefined

    BollywoodJun 22, 2021, 1:08 PM IST

    दुनिया की चौथी पॉपुलर वेब सीरिज बनी मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली 2', IMDB रेटिंग में इनको पछाड़ा

    मनोज बाजपेयी की वेब सीरिज द फैमिली मैन 2 इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है। अब एक बार फिर यह सीरिज चर्चा में आ गई है। द फैमिली मैन 2 को फिल्म रेटिंग साइट आईएमडीबी में चौथा स्थान मिला है। वेब सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 रेटिंग मिली है।

  • undefined

    South CinemaJun 14, 2021, 3:39 PM IST

    जब वजन को लेकर उड़ा 37 साल की हीरोइन का मजाक, मोटी-भद्दी जैसे ताने सुनकर गिर गया था कॉन्फिडेंस

    मुंबई. हाल ही में आई मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब शो द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) में उनकी पत्नी सुचि का किरदार निभाने वाली साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि (Priya Mani Raj) का काम लोगों को काफी पसंद आया। वेब सीरिज में अपने सिम्पल लुक से सभी को इम्प्रेस करने वाली प्रियामणि साउथ फिल्मों की सुपरस्टार है। अपनी खूबसूरती और अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली प्रियामणि बॉडी शेमिंग का शिकार भी हो चुकी है। इस बार में हाल में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कई सारी बातें शेयर की। इतना ही नहीं उन्हें लोगों के भद्दे कमेंट्स भी सुनने पड़े। नीचे पढ़े आखिर प्रियामणि को क्या-क्या सुनना पड़ा और उन्होंने खुद को इस सिच्युएशन से कैसे निकाला...

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 11, 2021, 7:56 PM IST

    Manoj Bajpayee ने डीजे की धुन पर सड़क पर की मस्ती, इस गाने पर गजब नाचे एक्टर

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्टर  मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अलग ही अंदाज के फनकार है।। हाल ही में चर्चित फिल्म फैमली मैन 2 (Family man 2) 4 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। नोज बाजपेयी  अपनी सीरीज फैमिली मैन और फैमली मैन 2 (Family man 2) को लेकर खास सुर्खियों में रहे हैं।  फैमली मैन 2 में की गई उनकी शानदार एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है  जिसमें वो कुछ लोगों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodJun 4, 2021, 10:20 AM IST

    The Family Man 2 Review: तय समय से पहले रिलीज हुई वेब सीरिज, पहले सीजन की तरह है धमाकेदार

    वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) रिलीज हो गई है। सबसे बड़ी बात यह कि वेब सीरिज को तय समय से पहले ही रिलीज कर दिया गया। वैसे तो वेब सीरिज शुक्रवार 4 जून को रिलीज होनी थी लेकिन इसे 3 जून को ही रिलीज कर दिया गया। सीरिज की लिखावट बेहतरीन है। सीन्स और डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं, जो लगातार दर्शकों को बांधे रखते हैं।

  • undefined

    BollywoodMay 19, 2021, 10:54 AM IST

    The Family Man Season 2 ट्रेलर: एक बार फिर फैमिली और देश को बचाने की जद्दोजहद करते दिखेंगे मनोज बाजपेयी

    मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 (The Family Man Season 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। नया सीजन 4 जून को ओटीटी पर रिलीज होगा। ट्रेलर में दिखाया है कि इस सीजन में मनोज परिवार, दफ्तर और देश की हर जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodMay 18, 2021, 9:37 AM IST

    Bollywood Update: तौकते तूफान के कारण अमिताभ बच्चन के बाद अक्षय कुमार के ऑफिस को भी हुआ नुकसान

    तौकते तूफान से देश के कई हिस्सों में मौसम बदल गया है। जिन जगहों में तूफान का प्रभाव ज्यादा है वहां पर इसने तबाही मचा दी थी। मुंबई में भी इस तूफान से भारी तबाही मच गई है। अमिताभ बच्चन के बाद अक्षय कुमार के ऑफिस में भी पानी भर गया है। तेज हवाओं की वजह से कई पेड़ भी गिर गए हैं। इस तबाही के मंजर की फोटोज भी वायरल हो रही है। 

  • undefined

    BollywoodApr 23, 2021, 12:17 PM IST

    संघर्ष के दिनों में किस्मत और पत्नी दोनों ने छोड़ा था एक्टर का साथ, करना चाहता था सुसाइड, ऐसे बदला सबकुछ

    मुंबई. बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) 52 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 23 अप्रैल,1969 को बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेलवा गांव में हुआ था। मनोज ने 1994 में आई फिल्म द्रोहकाल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। तब से अब तक 27 साल के करियर में उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। लेकिन उनके लिए यहां तक का सफर तय करना आसान नहीं था। उन्होंने यहां तक पहुंचने में खूब पापडड बेलने पड़े। संघर्ष के दिनों में वे इतना हार गए थे कि सुसाइड तक करने की सोचने लगे थे। लेकिन फिर कुछ दोस्तों की वजह से उनकी किस्मत पलटी। बता दें कि मनोज ने स्ट्रगलिंग के दौरान दिल्ली की एक लड़की से शादी की थी लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और 2 महीने में ही दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म करीब (1998) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नेहा ने 2006 में शादी की। 

  • undefined

    BollywoodMar 23, 2021, 8:05 AM IST

    Kangana Ranaut को मिला चौथी बार नेशनल अवॉर्ड तो सामने आया एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन, कहा-शुक्रिया

    67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का ऐलान सोमवार को कर दिया गया है। इस लिस्ट में मनोज बाजपेयी, कंगना रनोट और सुशांत सिंह राजपूत हैं। कगंना को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया। उन्होंने इस पुरस्कार को चौथी बार अपने नाम किया है। जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले ही इसका ऐलान किया गया। 

  • undefined

    BollywoodMar 22, 2021, 5:09 PM IST

    National Film Award List: सुशांत राजपूत की 'छिछोरे' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड, कंगना बनीं बेस्ट एक्ट्रेस

    67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा सोमवार को हुई। नेशनल मीडिया सेंटर में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान किया। इवेंट के दौरान 2019 में बनी फिल्मों के लिए पुरस्कारों की घोषणा की गई। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला। वहीं कंगना रनोट को फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया।

  • undefined

    BollywoodMar 22, 2021, 9:28 AM IST

    मनोज बाजपेयी के परिवार पर कोरोना का कहर, एक्टर के बाद उनकी पत्नी भी हुईं संक्रमित

    महाराष्ट्र, दिल्ली समेत देशभर के कई राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना की लहर है। राज्य में आए दिन हजारों नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड गलियारे को भी इस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है।

  • undefined

    BollywoodMar 13, 2021, 6:00 PM IST

    रणबीर कपूर और मनोज बाजपेयी के बाद अब तारा सुतारिया को हुआ कोरोना, हाल ही में खत्म की है इस फिल्म की शूटिंग

    हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी और आशीष विद्यार्थी के बाद अब और सेलेब कोरोना संक्रमित हो गया है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। तारा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'तड़प' की शूटिंग खत्म की है।

  • undefined

    BollywoodMar 13, 2021, 10:56 AM IST

    Ranbir Kapoor और Manoj Bajpayee के बाद अब इस एक्टर को भी हुआ कोरोना, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

    बीते द‍िनों में बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना संक्रमण हुए। रणबीर कपूर (ranbir kapoor), संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali), एक्‍टर मनोज बाजपेयी (manoj bajpayee) कोरोना की चपेट में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर आशीष विद्यार्थी ( ashish vidyarthi)भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस वक्त दिल्ली स्थ‍ित साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।

  • undefined

    BollywoodMar 12, 2021, 4:41 PM IST

    Ranbir Kapoor के बाद अब एक और एक्टर हुआ कोरोना संक्रमित, आनन-फानन में रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

    रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के बाद अब बॉलीवुड से एक और एक्टर कोरोना संक्रमित हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों के बाद अब मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) भी कोरोना का शिकार हो गए हैं और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

  • undefined

    BollywoodOct 21, 2020, 3:53 PM IST

    सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर: कॉमेडी का पंच लेकर लोटपोट करने आ रहे हैं मनोज बाजपेयी-दिलजीत दोसांझ

    फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। 3 मिनट 16 सेकंड का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में 1995 की मुंबई दिखाई गई है। सूरज सिंह ढिल्लन के किरदार में दिलजीत और मधु मंगल राणे के रोल में मनोज बाजपेयी हैं। ट्रेलर में दिखाया कि मंगल एक जासूस है जो शादियों से पहले होने वाले दूल्हे की जासूसी करता है। इसी जासूसी में मंगल एक बार सूरज का रिश्ता भी तुड़वा देता है। सूरज इस बात का बदला मंगल से लेने की ठानता है और मंगल की बहन को अपने प्यार के चाल में फंसाता है।