Mansukh Hiren Murder Case  

(Search results - 4)
  • undefined

    WorldApr 12, 2021, 3:45 PM IST

    Antilia case: सचिन वझे का सहयोगी API रियाज काजी सस्पेंड

    असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर रियाजुद्दीन काजी को एनआईए मनसुख हिरेन हत्याकांड में संदिग्ध मान रही है। एनआईए सूत्रों के अनुसार एंटीलिया मामले में गिरफ्तार सस्पेंडेड असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे के कहने पर रियाजुद्दीन ने इस केस से जुड़े सबूतों को मिटाने की कोशिश की थी।

  • <p>Antilia case, Sachin Vaze, Mansukh Hiren murder, NIA, NIA Antilia case, Government of Maharashtra, Mumbai Police</p>

    NationalApr 11, 2021, 11:47 AM IST

    Antilia case: एनआईए को 16 अप्रैल तक API रियाज काजी की कस्टडी

    एंटीलिया केस व मनसुख हिरेन हत्याकांड मामले में एपीआई रियाज काजी को अरेस्ट किया है। रियाज चर्चित एपीआई सचिन वझे का सहयोगी बताया जा रहा है। 

  • undefined

    NationalMar 25, 2021, 2:00 PM IST

    सचिन वझे के 30 साल से दोस्त रहे शिरीष थोराट ने कहा- वो शिवसेना का खास था, उसकी बहाली 8वां अजूबा जैसी थी

    नेशनल डेस्क। शिरीष थोराट (Shirish Thorat) गोवा पुलिस में डिप्टी सुपरिटेन्डेंट रह चुके हैं। वे मनसुख हिरेन मर्डर और मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास विस्फोटक रखने के मामले में मुख्य संदिग्ध आरोपी असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे  (Sachin Vaze) के दोस्त रहे हैं। दोनों ने साथ मिलकर एक किताब भी लिखी है। यह किताब डेविड हेडली और मुंबई हमले से जुड़ी है। शिरीष थोराट अब यूएस में रहते हैं। उन्होंने एशियानेट हिंदी की सहयोगी वेबसाइट एशियानेट न्यूजेबल को एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है। यह इंटरव्यू सुनीता अय्यर (Sunita Iyer) ने लिया है। जानें इस पूर्व पुलिस अधिकारी ने मुंबई की पुलिस व्यवस्था और इस मामले से जुड़े पहलुओं के बारे में क्या कहा। 
     

  • undefined

    MaharashtraMar 21, 2021, 1:01 PM IST

    मनसुख हिरेन हत्या मामले में ATS ने की बड़ी कार्रवाई, 2 को किया गिरफ्तार..एक पुलिसवाला तो दूसरा बुकी

    एटीएस ने टीम ने दावा किया है की गिरफ्तार किए गए दो लोगों का हाथ मनसुख की हत्या के पीछे था। इन आरोपियों में से एक आरोपी पुलिस वाला और दूसरा बुकी है। जांच टीम को आरोपियों से कई अहम सुराग भी मिले हैं। आरोपियों को आज रविवार को 3 बजे ठाणे के होलीडी कोर्ट में पेश किया जाएगा।