Marriage Anniversary  

(Search results - 84)
  • undefined

    CelebsJul 9, 2021, 1:33 PM IST

    रीना रॉय को धोखे में रख शत्रुघ्न सिन्हा ने कर ली थी शादी, झटका बर्दाश्त नहीं कर पाई एक्ट्रेस ने दी थी धमकी

    मुंबई. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) की शादी की 41वीं सालगिरह है। कपल ने 9 जुलाई, 1980 को शादी की थी। कपल सालों से एक-दूसरे का साथ निभा रहा है लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा अपने प्रोफेशनल के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा रहे हैं। पूनम चांदीरमानी से उनकी शादी हो या एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) से अफेयर, दोनों ही मामलों की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा काफी सुर्खियों में रहे। वैसे, रीना रॉय से शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर करीब 7 साल तक चला और ये बात उनकी पत्नी पूनम को भी पता चल गई थी क्योंकि शादी के बाद भी वे रीना को चाहते थे। नीचे पढ़े शत्रुघ्न सिन्हा ने कैसे रीना रॉय को धोखे में रखकर पूनम से शादी की थी...

  • undefined

    CelebsJun 10, 2021, 6:14 PM IST

    पत्नी से 9 साल बड़े हैं राजपाल यादव, 18वीं सालगिरह पर एक्टर ने बीवी के साथ शेयर कीं PHOTOS

    मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की शादी को 18 साल हो चुके हैं। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर राजपाल ने सोशल मीडिया पर शादी की अनसीन फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने पत्नी राधा को शादी की सालगिरह की बधाई भी दी है। राजपाल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 18वीं मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं राधा। अब तक तुमने ऑफिशियली अपनी आधी जिंदगी मेरे साथ बिताई है। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव। बता दें कि राजपाल और राधा ने 10 जून, 2003 को शादी की थी। फैमिली को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं राजपाल...

  • undefined

    CelebsJun 3, 2021, 1:34 PM IST

    इतने हजार करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं अमिताभ बच्चन, साल दर साल ऐसे बढ़ी Big B की संपत्ति

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज यानी 3 जून को अपनी शादी की 48वीं सालगिरह मना रहे हैं। उन्होंने 1973 में अपनी गर्लफ्रेंड जया भादुड़ी (Jaya Bhaduri) से शादी की थी। शादी की सालगिरह पर बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर जया संग शादी की रस्मों को निभाते हुए दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया है। फोटो शेयर उन्होंने लिखा- 3 जून 1973, हमारी शादी की सालगिरह पर बधाई देने के लिए आप सबका शुक्रिया। अमिताभ की वेडिंग एनिवर्सरी पर आपको उनकी प्रॉपर्टी के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि हर साल उनकी प्रॉपर्टी में इजाफा होता है। वेबसाइट नेटवर्दियर पर उपलब्ध जानकारी के हिसाब से बिग बी करीब 2946 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है। अमिताभ फिल्मों के अलावा अदर सोर्सेस से भी तगड़ी कमाई करते हैं।

  • undefined

    CelebsJun 3, 2021, 10:45 AM IST

    7 साल पहले जब सरेआम अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया को किया था Kiss, देखकर शॉक्ड रह गया था बेटा अभिषेक

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की शादी को 48 साल पूरे हो गए हैं। अमिताभ और जया की शादी 3 जून, 1973 को आनन-फानन में हुई थी। अपनी शादी की सालगिरह पर अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया है। इसी बीच अमिताभ-जया की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों भरी महफिल में एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। अपने पेरेंट्स को यूं सरेआम किस करता देख अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) शॉक्ड रह गए थे। 

  • undefined

    BollywoodJun 3, 2021, 9:52 AM IST

    अमिताभ बच्चन और जया की शादी को पूरे हुए 48 साल, Big B ने शेयर की 7 फेरों की रस्में निभाते PHOTO

    अमिताभ बच्चन की शादी को 48 साल पूरे हो गए हैं। अमिताभ और जया की शादी 3 जून, 1973 को आनन-फानन में हुई थी। शादी की सालगिरह पर अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर जया बच्चन के साथ वेडिंग फोटो शेयर की है। उन्होंने दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया है। इसमें वे जया बच्चन के साथ सात फेरों की रश्में निभाते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodJun 2, 2021, 8:48 PM IST

    रेखा के साथ अमिताभ का लव सीन देख रो पड़ी थीं जया बच्चन, फिर दोनों को अलग करने के लिए उठाया था ये कदम

    मुंबई। अमिताभ (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की शादी को 48 साल हो चुके हैं। कपल ने 3 जून, 1973 को बेहद सादे समारोह में 7 फेरे लिए थे। वैसे, अमिताभ और जया बच्चन की शादीशुदा जिंदगी में उस वक्त भूचाल आ गया था, जब बिग बी और रेखा के अफेयर की खबरें मीडिया में आईं। कहा तो ये भी जाता है कि रेखा की वजह से अमिताभ और जया बच्चन के रिश्ते की गांठ कमजोर पड़ने लगी थी। यहां तक कि एक फिल्म में रेखा के साथ अमिताभ बच्चन का लव सीन देखकर जया बच्चन फूट-फूटकर रो पड़ी थीं।

  • undefined

    CelebsMay 19, 2021, 11:27 AM IST

    जिसकी सिर्फ आवाज सुनकर दीवाने हो गए थे अनिल कपूर, उसकी खातिर 1 चीज का पता लगाने छूट गए थे पसीने

    मुंबई. अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की शादी को आज यानी बुधवार को 37 साल पूरे हो गए हैं। कपल ने 19 मई, 1984 को मुंबई में शादी की थी। आपको बता दें कि कई हिट फिल्मों में काम करने वाले अनिल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। स्ट्रगलिंग के दिनों में अनिल कपूर के हालात इतने खस्ता थे कि उनके पास टैक्सी तक का किराया देने के पैसे नहीं हुआ करते थे। उनकी पत्नी सुनीता जब उनकी गर्लफ्रेंड थी तो वो ही उनका सारा खर्च उठाती थी। जब अनिल कपूर और सुनीता की पहली मुलाकात हुई थी, तब अनिल एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे और सुनीता जानी-मानी मॉडल। अनिल, सुनीता को देखकर पहली ही नजर में उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। वे उनके करीब आना चाहते थे, लेकिन उनके पास सुनीता तक पहुंचने का कोई रास्ता नहीं था। 

  • undefined

    CelebsMay 19, 2021, 10:17 AM IST

    12 PHOTOS: पत्नी और 2 बच्चों के साथ इस आलीशान बंगले में रहते है अनिल कपूर, घर का हर कोना है खास

    मुंबई. अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की शादी को आज यानी बुधवार को 37 साल पूरे हो गए हैं। कपल ने 19 मई, 1984 को मुंबई में शादी की थी। यह लव मैरिज थी और दोनों के ही परिवारवालों को इस शादी से कोई एतराज नहीं था। बता दें कि 1980 में अनिल-सुनीता अपनी पहली डेट पर गए। उसी समय दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए प्यार जाग गया था। ये उस दौर की बात है, जब अनिल इंडस्ट्री में अच्छे से पैर नहीं जमा पाए थे और सुनीता एक सफल मॉडल बन चुकी थी। हालांकि, फिर भी दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आई। आगे चलकर अनिल कपूर इंडस्ट्री के सुपरस्टार बने और उन्होंने मुंबई में अपना खुद का बंगला लिया। उनकी शादी की सालगिरह के मौके पर आपको उनके बंगले की इनसाइड फोटोज दिखाना जा रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 8, 2021, 12:52 PM IST

    जब होनेवाले पति ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज तो हंसी नहीं रोक पाई अनिल कपूर की बेटी, Wedding Album

    मुंबई. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी को 3 साल हो चुके हैं। 8 मई, 2018 को सोनम ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ शादी की थी। दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई थी। शादी में सोनम ने जो रेड एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना था उसे अनुराधा वकील ने तैयार किया था। शादी में उन्होंने लाल जोड़े के साथ अपनी मां सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की ज्वैलरी भी कैरी की हुई थी। वहीं इस दौरान आनंद ने गोल्डन एंड व्हाइट शेरवानी पहनी थी। सोनम कपूर की एनिवर्सरी पर हम दिखा रहे हैं उनकी शादी का एलबम। बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने बेटी सोनम की शादी काफी धूमधाम से की थी। इसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। वहीं, शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया गया था। 
     

  • undefined

    CelebsMay 2, 2021, 10:21 AM IST

    दुनिया के ताने सुने, सभी हुए खिलाफ, नहीं की किसी की परवाह, हेमा मालिनी को अपना बनाकर ही मानें धर्मेंद्र

    मुंबई. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की आज शादी की 41वीं सालगिरह है। उन्होंने 2 मई, 1980 को शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात उस वक्त हुई थी तब तक धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री में सुपर स्टार के तौर पर स्थापित हो चुके थे और हेमा एक ही फिल्म (सपनो के सौदागर 1968) में अभिनय कर पाई थीं, जो फ्लॉप रही थी। लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने लगे। हालांकि, उनकी नजदिकियां फिल्म 'शोले' (1975) की शूटिंग के दौरान ज्यादा बढ़ी और 2 मई, 1980 में दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि ये वो वक्त था जब धर्मेंद्र की शादी हो चुकी थी। उन्होंने 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी और वे 4 बच्चों के पिता थे।

  • undefined

    BhojpuriMay 1, 2021, 5:21 PM IST

    ये है भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की Family, शादी की सालगिरह पर एक्ट्रेस ने मम्मी-पापा को दिया अनोखा तोहफा

    मुंबई। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने मम्मी-पापा को उनकी शादी की सालगिरह पर अनोखा तोहफा दिया है। दरअसल, आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर अपने मम्मी-पापा की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने एक खास संदेश भी लिखा है। आम्रपाली ने लिखा- आप दोनों की वजह से मुझे विश्वास हुआ है कि एक प्यार है जो सच्चा है। एक-दूसरे से प्यार करने के लिए धन्यवाद। हैप्पी एनिवर्सरी, मां और पिताजी। इस स्थिति को जल्द खत्म करने के लिए आशा और प्रार्थना करना। ताकि हम अपने पूरे परिवार के साथ आपकी खुशी का जश्न मना सकें। हैप्पी एनिवर्सरी एक बार फिर से। बता दें कि आम्रपाली पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जूझ रही हैं। आम्रपाली की इस पोस्ट पर उनके दोस्तों, खासकर निरहुआ, काजल राघवानी और शुभी शर्मा ने भी बधाई दी है। 

  • undefined

    CelebsApr 30, 2021, 2:00 PM IST

    पति से कई गुना ज्यादा पैसे वाली है Bipasha Basu, फिल्मों के अलावा यहां से भी करती हैं तगड़ी कमाई

    मुंबई. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की शादी की आज यानी शुक्रवार को 5वीं सालगिरह है। दोनों ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी की थी। बिपाशा की यह पहली शादी थी जबकि करन की तीसरी। बिपाशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई सारी फोटो शेयर कर पति को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी है। वहीं करन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटोज शेयर की है। बता दें कि बिपाशा काफी समय से फिल्मों से दूर है। वे आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं। इसमें उनके अपोजिट पति करन सिंह ग्रोवर थे। करन से शादी करने वालीं बिपाशा इंडस्ट्री में उनसे काफी सीनियर हैं। फिर चाहे एक्सपीरियंस का मामला हो या प्रॉपर्टी का, दोनों ही मामलों में बिपाशा उनसे कहीं आगे हैं। बिपाशा की प्रॉपर्टी पति करन सिंह ग्रोवर से 7 गुना से भी ज्यादा है।

  • undefined

    CelebsApr 20, 2021, 1:44 PM IST

    PHOTOS: अभिषेक-ऐश्वर्या राय की शादी में जमकर नाचे थे अमिताभ-जया, देखने लायक था बच्चन बहू का चेहरा

    मुंबई. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की 14वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। 20 अप्रैल, 2007 को ऐश्वर्या-अभिषेक शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी बच्चन फैमिली के बंगले प्रतीक्षा में हुई थी। शादी के दौरान ऐश्वर्या राय की बहुत कम फोटोज ही लोगों को देखने को मिलीं। हालांकि डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने पिछले साल ऐश्वर्या की शादी के दौरान की कुछ रियर फोटो शेयर की थीं। इन फोटो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पत्नी जया (Jaya Bachchan) के साथ नाचते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने भी भाई की शादी में जमकर डांस किया था। होने वाले सास-ससुर को नाचता देख ऐश्वर्या का चेहरा देखने लायक था। वे इस दौरान बेहद खुश नजर आई थी।
     

  • undefined

    CelebsApr 20, 2021, 10:31 AM IST

    पीली साड़ी, नौ लक्खा हार और गजरा लगाए 14 साल पहले कुछ इस तरह दुल्हन बनी थी ऐश्वर्या राय, PHOTOS

    मुंबई. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की 14वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। 20 अप्रैल, 2007 को ऐश्वर्या-अभिषेक शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी बच्चन फैमिली के बंगले प्रतीक्षा में हुई थी। शादी में ऐश्वर्या राय ने पीले-लाल और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी थी। बालों में उन्होंने ढेर सारे फूलों का गजरा लगाया था और हीरो से जड़ा हैवी नेकलेस पहना था। ओवरऑल बच्चन बहू बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। शादी की सालगिरह के मौके पर कपल की कुछ वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के इतने साल बाद भी ऐश्वर्या-अभिषेक के कई फैंस इनकी लव-स्टोरी जानने में दिलचस्पी रखते हैं। तो आइए इस मौके पर आपको बताते हैं कपल की लव स्टोरी...

  • undefined

    SportsApr 12, 2021, 2:45 PM IST

    11 साल से इस तरह पति को परेशान कर रही है टेनिस स्टार Sania Mirza, एनिवर्सरी पर फोटो शेयर कर किया खुलासा

    स्पोर्टस डेस्क : पाकिस्तान टीम के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने 12 अप्रैल को शादी की सालगिरह मना रहे हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी। अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर सानिया मिर्जा ने बड़े खास अंदाज में अपने पति शोएब मलिक को बधाई दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो पोस्ट की और मजेदार कैप्शन लिखा। आइए आपको भी दिखाते हैं, मिस्टर एंड मिसेज मलिक की ये फोटोज...