Maryam Nawaz Sharif  

(Search results - 5)
  • undefined

    WorldNov 13, 2020, 2:45 PM IST

    नवाज की बेटी का सनसनीखेज आरोप, इमरान सरकार ने जेल के बाथरूम में लगवाया था कैमरा

    पाकिस्तान के पूर्व मुख्यमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने इमरान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि उनके जेल में रहने के दौरान प्रशासन ने उनके बाथरूम में भी कैमरा लगवाया था। मरियम ने बताया, चीनी मिल केस में जब पिछले साल वे जेल में बंद थीं, तो उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उनके जेल सेल में भी कैमरा लगाया गया था। 

  • undefined
    Video Icon

    WorldOct 26, 2020, 3:12 PM IST

    कारगिल युद्ध में हमारे सैनिकों के पास हथियार तक नहीं थे: नवाज शरीफ

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने रविवार को कारगिल युद्ध को फौज की बजाय महज कुछ जनरलों की कारस्तानी करार दिया। कारगिल युद्ध के समय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे शरीफ ने कहा कि हिमालयी की ऊंची चोटियों पर लड़ रही पाकिस्तानी फौज के पास न तो हथियार थे और न ही सैनिकों को खाना ही दिया गया, इसके बावजूद कुछ जनरलों ने महज अपनी गर्दन बचाने के लिए उन्हें लड़ाई में झोंक दिया।

  • undefined
    Video Icon

    WorldOct 23, 2020, 2:18 PM IST

    पाकिस्तान: ऐसा देश जहां गृहमंत्री ने करवाया पुलिस चीफ का अपहरण!

    पाकिस्तान की सियासत में हलचल मचा देने वाले सिंध पुलिस के विद्रोह के लिए वहां के गृह मंत्री ब्रिगेडियर इजाज शाह जिम्मेदार हैं। सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज और उनके शौहर सफदर अवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के पीछे शाह का ही दिमाग था। अवान की गिरफ्तारी का दबाव बनाने के लिए शाह के इशारे पर ही पाकिस्तान रेंजर्स ने कराची में सिंध पुलिस के आईजी मुश्ताक मेहर का उन्हीं के घर में कथित ‘अपहरण’ किया था। 

  • undefined
    Video Icon

    WorldOct 21, 2020, 3:06 PM IST

    पाकिस्तान पुलिस ने आखिर क्यों की अपनी ही सेना के खिलाफ बगावत?

    पाकिस्‍तान में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद कैप्टन सफदर की गिरफ्तारी से देश की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस पूरे बवाल में पाकिस्‍तानी सेना केंद्र में है और इमरान खान सरकार का बचाव करना उसके लिए बड़ा भारी पड़ रहा है। हालात इतने खराब हो गए कि सिंध प्रांत की पुलिस ने एक तरह से पाकिस्‍तानी सेना के बढ़ते हस्‍तक्षेप के खिलाफ 'विद्रोह' कर दिया। विपक्ष और मीडिया के चौतरफा दबाव के बाद पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा को आनन-फानन में जांच के आदेश देने पड़े हैं।

  • undefined

    WorldOct 19, 2020, 8:35 AM IST

    पाक में विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन देख बौखलाए इमरान, पुलिस ने नवाज शरीफ के दामाद को किया गिरफ्तार

    पाकिस्तान में इमरान सरकार के खिलाफ विपक्ष ने घेराबंदी शुरू कर दी है। इसी क्रम में विपक्ष ने रविवार को कराची में दूसरी रैली की। इस रैली में लाखों की संख्या में लोग पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस जनसैलाब ने इमरान खान और पाकिस्तानी सेना की नींद उड़ा दी है।