Masaba Gupta  

(Search results - 8)
  • undefined

    BollywoodJun 15, 2021, 7:11 PM IST

    पति, बच्चा, सास-ससुर से भरा-पूरा परिवार चाहती थी 'बधाई हो' की एक्ट्रेस लेकिन अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' रिलीज हो गई है। सोमवार को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इसे लॉन्च किया। इस दौरान नीना ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी शादी होने वाली थी लेकिन ऐन मौके पर कैंसिल हो गई थी। इस घटना को याद करते हुए नीना ने कहा- मुझे अब भी नहीं पता कि आखिर हुआ क्या था? लेकिन मैं भी क्या करती? मैं जिंदगी में आगे बढ़ गई। बता दें कि नीना गुप्ता की एक बेटी है, जिसका नाम मसाबा है। मसाबा खुद मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। क्रिकेटर से अफेयर के दौरान बिन ब्याही मां बन गई थीं नीना..

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2021, 5:49 PM IST

    62 की एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा, बोली- जिससे शादी होनी थी उसने ऐन मौके पर कर दिया था मना

    नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो लॉन्च की। इस मौके पर उन्होंने करीना कपूर से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। करीना से बातचीत के दौरान नीना ने बताया कि उनकी एक शख्स के साथ शादी होने वाली थी। लेकिन आखिरी वक्त पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया। 

  • undefined

    CelebsMar 7, 2021, 1:09 PM IST

    जब मान मर्यादा छोड़ इस क्रिकेटर के प्यार में पड़ी थी एक्ट्रेस, फिर बिना शादी के बनी एक बेटी की मां

    मुंबई. वेस्टइंडीज (west indies) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स (vivian richards) अपना 69वां जन्मदिन रहे हैं। रिचर्ड्स का जन्म 7 मार्च, 1952 को एंटीगुआ में हुआ था। वह अपने दौर के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जो अब भी दुनियाभर में पॉपुलर हैं। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सहित कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो रिचर्ड्स को अपना आदर्श मानते हैं। रिचर्ड्स ने 1974 में टेस्ट करियर का आगाज किया जबकि उन्होंने वनडे डेब्यू 1975 में किया। वह 17 साल तक क्रिकेट जगत में दबदबा कायम रखने में कामयाब रहे थे। उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के लिए 308 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से लोगों का जमकर दिल जीता। यह तो हुई क्रिकेट की बात, वैसे वे अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल लव लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहे हैं। उनके अफेयर एक्ट्रेस नीना गुप्ता (nina gupta) के साथ। और इसी दौरान नीना बिना शादी के एक बेटी की मां बनी।

  • undefined

    BollywoodDec 27, 2020, 6:59 PM IST

    'बधाई हो' की एक्ट्रेस को लगा कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं, सामने आई ये वजह

    फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) में काम कर चुकीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा (Masaba) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में मसाबा ने बताया है कि कैसे क्रिसमस के दिन सुबह-सुबह उनकी मां नीना गुप्ता को लगा कि उनकी बेटी मर गई है। 

  • undefined

    CelebsJun 23, 2020, 12:26 PM IST

    इसलिए फिल्मों में नहीं आई ऐश्वर्या राय की ननद तो ऋषि कपूर की बेटी है ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर

    मुंबई. बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म पर बहस काफी पहले से है, लेक‍िन सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इस टॉप‍िक ने तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स सिर्फ स्टारकिड्स को मौका देते हैं। लेक‍िन बॉलीवुड के लिए स्टारकिड्स का ही एकमात्र ऑप्शन है यह सच नहीं है। कई ऐसे स्टारकिड्स हैं जो फिल्मी बैकग्राउंड वाली फैमिली होने के बावजूद एक्ट‍िंग से अलग दूसरी फील्ड में अपनी पहचान बनाई है। आज आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर दूसरी फील्ड में खूब नाम कमा रही हैं।

  • undefined

    CelebsJan 29, 2020, 8:07 PM IST

    60 साल की एक्ट्रेस ने पहले कटाए बाल फिर गूगल से की गुजारिश, अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो

    मुंबई। 60 साल की नीना गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। नीना गुप्ता आए दिन अपने लुक के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करती हैं। हाल ही में उन्होंने नया हेयरकट करवाया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो के साथ नीना गुप्ता ने कैप्शन में गूगल से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- ''गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो।'' सोशल मीडिया पर नीना की इस फोटो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि नीना का यह हेयरकट कांता मोटवानी ने किया है।

  • undefined

    TVJan 21, 2020, 3:09 PM IST

    32 साल पहले बिन ब्याही मां बनी थी ये एक्ट्रेस, दिया था बेटी को जन्म, अब हो रहा इसी बात का अफसोस

    मुंबई. 60 साल की एक्ट्रेस नीना गुप्ता को एक बात का बेहद अफसोस हो रहा है। दरअसल, उनकी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं। उन्होंने 32 साल पहले बिना शादी किए ही एक बेटी को जन्म दिया था। ये तब की बात है जब वे 29 साल की थी और वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में आई थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नीना ने अपनी इसी गलती को लेकर अफसोस जताया। उन्होंने कहा - मुझे उस समय शादी के बिना बच्चे के बारे में नहीं सोचना चाहिए था। 

  • undefined

    BollywoodOct 28, 2019, 5:44 PM IST

    पत्नी और बेटे आरव के साथ दिवाली पार्टी में पहुंचे अक्षय, शाहिद भी पत्नी मीरा के साथ आए नजर

    मुंबई। अमिताभ बच्चन के घर रविवार को दिवाली पार्टी हुई। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंचे। पार्टी में अक्षय कुमार जहां पत्नी ट्विंकल और बेटे आरव के साथ नजर आए तो वहीं शाहिद कपूर भी वाइफ मीरा के साथ पहुंचे। पार्टी में ट्विंकल खन्ना जहां पिंक कलर के गरारा में नजर आईं तो वहीं शाहिद की पत्नी मीरा ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इनके अलावा अक्षय कुमार और बेटा आरव ट्रेडिशनल लुक में दिखे। वहीं शाहिद कपूर क्रीम कलर के कुर्ते-पजामे में नजर आए। इनके अलावा जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आयशा, टाइगर श्रॉफ, तब्बू, मसाबा गुप्ता, पूनम ढिल्लों और उनकी बेटी, कृति खरबंदा, फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी, सुनील शेट्टी और पत्नी माना, वरुण धवन, नताशा दलाल, आफताब शिवदासानी और उनकी पत्नी निन व अदिति राव हैदरी समेत कई सितारे नजर आए।